कैसे आश्चर्य महिला को आकर्षित करने के लिए

वंडर वुमेन मूलतः एमेजॉन की एक राजकुमारी थी जिसने जीने का अधिकार जीता था "पुरुषों की दुनिया"। तो यह एक सुपर नायिका है जिसमें सुपरहुमन ताकत, उड़ान भरने की क्षमता, गति और चपलता जैसी शक्तियां हैं उसके पास हथियार भी होते हैं जैसे सच्चाई, अविनाशी कंगन और एक मुकुट। 2009 की एनिमेटेड फिल्म से ली गई नई नज़र के साथ इस सुपर नायिका को कैसे डिजाइन करना सीखें

कदम

वंडरफोमन फेसहेयर चरण 1 नामक छवि
1
अपना चेहरा और बाल खींचकर शुरू करें एक गोल गड़गड़ाहट ड्रा और उसके ऊपर उसके लंबे बाल शुरू करें। दिशा-निर्देशों के रूप में एक क्षैतिज रेखा और चेहरे पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा भी खींचना।
  • वंडरव्यूमेन अपरबोडी चरण 2 नामक छवि
    2
    ऊपरी भाग के लिए आकृतियों की एक श्रृंखला बनाएं। आप इस आंकड़े की प्रतिलिपि करके शरीर के ऊपरी भाग को आकर्षित कर सकते हैं, फिर हथियारों के लिए अंडाकारों का उत्तराधिकार बनायें, हाथों की रूपरेखा समाप्त हो जाए इसके अलावा शरीर के लिए एक गाइड के रूप में एक ऊर्ध्वाधर रेखा खींचना
  • वंडरमेन लोअरबोडी चरण 3 नामक छवि
    3
    शरीर के निचले हिस्से को निकालें आकृति और अंडा के उत्तराधिकार को आकर्षित करें ये अंडा उन हथनियों के लिए जितने बड़े थे, उतना बड़ा होना चाहिए- सिरों पर, जूते के रूपरेखा का पता लगाएं।
  • वंडरवूमन कनेक्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    शरीर के विभिन्न रूपों को चित्रित करने के बाद, उन सभी को एकजुट करें और शरीर, हथियारों और पैरों से छिद्र की कुछ पंक्तियों को मिटा दें।
  • वंडरमेन आउटफॉर्म चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे सुपर नायिका पोशाक बनाएँ शरीर के शीर्ष पर एक पूर्ण पोशाक बनाओ, फिर इसमें "वी" और उल्टा सितारों को उल्टा जोड़ें।
  • वंडरवूमन विवरण शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    गर्दन, जूते, कंगन और उंगलियों के आकार जैसे विवरण पर स्विच करें
  • वंडरमेन क्लीनअप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अगले चरण के लिए डिजाइन तैयार करने के लिए, बालों, हथियार, पोशाक, शरीर और जूते से बहुत अधिक लाइनों को मिटाकर इसे साफ़ करें।
  • वंडरमानी लेस्सो चरण 8 नामक छवि
    8
    डिजाइन को साफ करने के बाद, चेहरे पर विवरण जोड़ने का समय आ गया है। अब बाल की चमकदार बनाने के लिए मुकुट, लहराती लाइनों को जोड़ने, और बायीं तरफ सच्चाई का उनका लासॉ जोड़ें।
  • वंडरॉमन ब्लेज़ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    वह एक ज्योति की तरह उसके चारों ओर वंडर वुमन को खींचती है, या पतली ज़िग-ज़ैग लाइनें आपको इस आकार की ज़रूरत नहीं है, यह सही है, आप छोटे और बड़े दोनों प्रकार की लाइनों का उपयोग कर सकते हैं।
  • वंडरवूमन आउटलाइन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    स्केच दिशानिर्देशों को हटाकर स्केच की रूपरेखा की समीक्षा करें। मुख्य आकृति बनाने के लिए एक सामान्य काली कलम का उपयोग करें, फिर पृष्ठभूमि में ज्वाला के लिए ठीक-थका हुआ पेन का उपयोग करें।
  • वंडरॉमन कलर चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    11
    अपने डिजाइन रंग! जूते जैसे लाल, लौ के लिए पीले, रात की पोशाक के लिए नीले, आंखों के लिए हरे रंग और काले रंग के काले रंग के लिए रंगों का उपयोग करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com