कैसे एक खाद्य नेटवर्क आकर्षित करने के लिए

क्या आपको एक कार्य के लिए मनोबल महसूस होता है क्योंकि आप चेन और खाद्य वेब के बीच का अंतर याद नहीं रख सकते हैं? यह आलेख आपको सिखाता है कि कैसे एक को आकर्षित किया जाए ट्रॉफीक नेट

सामग्री

.

कदम

ड्रा अ खाद्य वेब चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उन संस्थाओं की सूची बनाएं जिनके लिए आपको नेटवर्क पर प्रवेश करना होगा। आराम के कारणों के लिए, घास, टिड्डी, गाय, पक्षी, लोमड़ी और इंसानों पर विचार करने के लिए लगता है।
  • आरेखण करें एक खाद्य वेब चरण 2
    2
    कागज की एक शीट ले लीजिए और उसका नाम लिखें "उत्पादक" तल पर बाद में, उन जानवरों के नाम लिखें जो उन्हें खिलाने और अंत में मांसाहारी हैं।
  • ड्रॉ अ फूड वेब चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    ट्रेस एरोज़ जो ऊर्जा के एक जीव से दूसरे स्थानांतरित करने का संकेत देते हैं दूसरे शब्दों में, तीरों को यह इंगित करना चाहिए कि कौन से जीव दूसरे द्वारा खाया जाता है उदाहरण के तौर पर माना जाता है कि आपको घास से टिड्डु तक तीर खींचना होगा और दूसरे को गांव के रूप में जाना चाहिए- टिड्डी से दूसरे तीर को पक्षी की ओर इशारा करना शुरू करना चाहिए।
  • यदि आप बड़े खाद्य वेब का आयोजन कर रहे हैं, तो आप तीर को आकर्षित करने के लिए रंग कोड का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, जो उन पौधों और जानवरों को जोड़ते हैं जो उन पर भोजन करते हैं, हरा हो सकता है, जबकि मांसाहारी द्वारा शिकार किए गए जानवरों पर तीर लाल हो सकती है।
  • ड्रा अ खाद्य वेब चरण 4 नामक छवि
    4
    एक शीर्षक जोड़ें उदाहरण के लिए, आप चुन सकते हैं "फार्म फूड नेटवर्क" या ऐसा कुछ तुम भी एक जलीय, आर्कटिक या वन खाद्य वेब का निर्माण कर सकते हैं
  • ड्रा अ खाद्य वेब चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अच्छा ग्रेड प्राप्त करने के लिए कार्य करने की उम्मीद करें!
  • Consigi

    • यदि आप चाहें, तो आप ट्राफिक समूह (लेकिन शीर्षक के लिए नहीं) की पहचान करने के लिए शब्दों के बजाय चित्रों का उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com