वोडका कैसे चुनें

विभिन्न मूल्य और स्वाद श्रेणियों की व्यापक उपलब्धता के कारण वोदका चुनना एक मुश्किल काम हो सकता है। हालांकि, कुछ श्रेणियों में विभिन्न प्रकार के वोदका को सीमित करने से आपको सही वोदका मिल सकती है, चाहे वह दोस्तों के साथ एक पार्टी हो, चाहे वह कॉकटेल का समय हो या एक उत्तम नियुक्ति।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक वोदका चरण 1 चुनें
1
अपनी खरीद के लिए मूल्य सीमा का चयन करके वोदका की अपनी पसंद को कम करें। आप वोदका का उपयोग कैसे करना चाहते हैं इसके आधार पर, कीमत एक महत्वपूर्ण कारक होगी। बेलवेडेर, सर्कोक और ग्रे हंस जैसे अधिक महंगी वोदका 40 यूरो या उससे अधिक के लिए गहन flavors और aromas की पेशकश करते हैं। ये वोडका वोदका की उच्च सामग्री वाले पेय की तैयारी के लिए या एक विशेष अवसर के लिए अधिक उपयुक्त हैं। स्मरनॉफ और स्वेदका जैसी कम खर्चीली वोदका का लीटर 15-20 यूरो के लिए खरीदा जा सकता है, और इन वोदका मित्रों के साथ बड़ी पार्टियों के लिए एकदम सही हैं कॉकटेल या मिक्स्ड ड्रिंक्स बनाने के लिए सस्ते वोडका भी कम शराब की सामग्री के साथ बेहतर होते हैं, इन पेयों में फलों का अधिक तेज़ स्वाद अधिक महंगी वोदका की विशेषताओं को कम कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाली छवि वोदका चरण 2 चुनें
    2
    वोदका के स्वाद पर विचार करें। स्मरनॉफ और Absolut जैसे कम कीमत वाले मध्याह्न ब्रांड ब्रांड, जुनून के फल से, सेब हरा, क्रीम और मार्शमॉलो के लिए स्वादों की विस्तृत चयन प्रदान करते हैं। बेकन की तरह विशेष ब्रांड बेकन जैसे अधिक रोचक जायके प्रदान करते हैं, जबकि अधिक महंगे ब्रांड क्लासिक स्वाद पर मुख्य रूप से ध्यान देते हैं। स्वाद वाले वोडका खरीदने पर विचार करें यदि आप स्वाद को कम झोंका बनाना चाहते हैं, या यदि आप पूरक अरोमा के साथ मिश्रित पेय बना रहे हैं बेकन बेकन के स्वाद वाले वोदका, उदाहरण के लिए, खूनी मैरीज़ बनाने के लिए एक दिलचस्प विकल्प है। फ्रॉस्ट वोडका, रास्पबेरी या स्मिर्नॉफ आड़ू और स्काई चेरी फ्रायटी कॉकटेल के लिए सबसे अच्छा काम कर सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वोडका चरण 3 चुनें
    3
    वोदका में शराब की सामग्री का निर्धारण करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। मजबूत वोदका 80-100 विभिन्न चयन प्रदान करते हैं, जो कि शराब के साथ 40% शराब की सामग्री प्रदान करते हैं। एक उच्च शराब सामग्री के साथ वोदका मजबूत होता है, और कई उपभोक्ता मिश्रित पेय में उनका उपयोग करना पसंद करते हैं कम शराब की सामग्री के साथ वोदका अधिक महंगा हो सकता है, लेकिन आम तौर पर कम तेज़ हो जाएगा
  • छवि का शीर्षक वोडका चरण 4 चुनें
    4
    पेय बनाने के मुख्य तत्वों सहित वोदका की तैयारी का विश्लेषण करें। अधिक महंगी वोदका पीने का सुगंध और तीव्रता में सुधार, 4 गुना तक बढ़ाया गया। ये वोदका में कम सामग्री भी होगी, ज्यादातर आलू या गेहूं का उपयोग करते हैं यदि आपके पास एक सीमित बजट है, तो आप छोटे संख्या में आसवन या फ़िल्टरिंग चुन सकते हैं, लेकिन वोदका की गुणवत्ता को प्रभावित कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • जिम्मेदारी से पी लो और पीने के बाद ड्राइव न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com