कैसे एक स्तरित पीना तैयार करने के लिए

एक स्तरित पेय ओ कॉफी प्यूस

सामग्री

यह एक कॉकटेल है जो "परतों में" प्रस्तुत किया गया है यह 20 वीं शताब्दी के अंत में प्रसिद्ध हो गया जब यूरोप में हमने परतों में लिकर और सिरों की सेवा शुरू की, जिससे पारंपरिक कॉकटेलों को एक दिलचस्प सौंदर्य स्पर्श मिला। यह तकनीक विभिन्न तरल पदार्थों की विभिन्न घनत्वों का लाभ उठाती है: तल पर घनीभूत, जबकि हल्के लोग धीरे-धीरे उच्च और उच्चतर होते हैं, ताकि विभिन्न परत एक दूसरे पर तैर सकें। परिणाम मिश्रित पेय के विपरीत, कई परतों में एक गिलास है। अपने सौंदर्य उपस्थिति के लिए खुद को अलग करने के अलावा, स्तरित पेय एक जटिल स्वाद का अनुभव देते हैं, यह देखते हुए कि प्रत्येक शराब को व्यक्तिगत रूप से चख लिया जा सकता है अधिकांश स्तरित कॉकटेल शॉट हैं I B52 एक सामान्य उदाहरण है। एक को तैयार करने के लिए आपको पेशेवर बारटेंडर होने की ज़रूरत नहीं है, भले ही वह अभ्यास और विस्तार की ओर ध्यान दे। इस सरल गाइड का पालन करें

कदम

छवि शीर्षक लेयर ड्रिंक चरण 1
1
अपना नुस्खा चुनें कई स्तरित पेय हैं और आप दोनों ऑनलाइन और विशेष किताबों में व्यंजनों पा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक चरण 2
    2
    घनत्व तालिका की जांच करें ताकि विभिन्न शराब डाले जाएं। सबसे भारी (सबसे अधिक घनत्व वाले) सबसे पहले जाता है और फिर हल्के (या घने तरल) तरल पदार्थों में डिग्री जारी रहता है।
  • छवि शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक चरण 3
    3
    पहली मदिरा डालो बोतल कांच के किनारे से 2 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए यह जानने के लिए कि आपको कितना डालना है, तैयारी की आत्माओं के रूप में कई हिस्सों में गिलास को आदर्श रूप से विभाजित करना है। उदाहरण के लिए, यदि आपको तीन शराब के साथ एक शॉट तैयार करने की आवश्यकता है, तो ग्लास को तीन बराबर भागों के रूप में सोचें।
  • 4
    पहले एक से ऊपर दूसरी शराब फ्लोट करें। इस प्रभाव को प्राप्त करने के लिए दो तरीके हैं जो भी विधि आप अभ्यास में डालने का फैसला करते हैं, याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण चीज वह गति है जिसके साथ आप तरल डालना है: धीमा और स्थिर ताकि दो आत्माओं को मिला न सके।
  • चम्मच विधि कांच के अंदर की दीवार के खिलाफ एक बार या रसोई चम्मच के पीछे रखें ताकि टिप पहले से मौजूद तरल के ऊपर ही हो। चम्मच के पीछे दूसरे अल्कोहल को ध्यान से डालें ताकि यह पहले की सतह पर "सुलझेगी"


    छवि शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक चरण 4 बुलेट 1
  • सिरिंज विधि मौखिक दवा के लिए डिज़ाइन सिरिंज भरें, जो शराब आपको चाहिए पहले शराब की सतह से ऊपर कांच के अंदर की दीवार के खिलाफ सिरिंज की टिप को पकड़ो। धीरे धीरे सवार दबाएं
    छवि शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक चरण 4 बुलेट 2
  • इमेज शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक चरण 5
    5
    बड़ी देखभाल के साथ सिरिंज या चम्मच को साफ करें कॉकटेल बनाने के लिए आपको विभिन्न तरल पदार्थों को एक साथ मिलाकर नहीं करना है, इसलिए यह आवश्यक है कि आपके उपकरणों को जारी रखने से पहले साफ हो।
  • इमेज शीर्षक वाला लेयर ड्रिंक्स चरण 6
    6
    उन सभी आत्माओं के लिए उसी प्रक्रिया को दोहराएं, जिन्हें आपको डालना होगा।
  • छवि नामित परत पेय पदार्थ परिचय
    7
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • अगर आप एक बहुत ही ठंडा गिलास का उपयोग करते हैं तो एक स्तरित पेय बेहतर होता है।
    • शराब की घनत्व इसकी चीनी सामग्री से निर्धारित होती है उच्च चीनी एकाग्रता और उच्च घनत्व यदि आपको विशेष तरल की घनत्व का मूल्यांकन करने में समस्याएं हैं, तो आप अपने निष्कर्षों को मिठास से आकर्षित करेंगे, ताकि आपको पता चलेगा कि इसे डालना किस क्रम में है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com