कैसे एक हैम्बर्गर खाने के लिए

आप रेस्तरां में हैं, आप पहले काट काटने वाले हैं, लेकिन हैमबर्गर की सामग्री सैंडविच से बाहर निकलती है और प्लेट में आती है। चाहे यह केचप की बूँदें रोटी के किनारों से गिरती हों या सलाद के पत्ते निकल जाते हैं, बहुत से हैं "दुर्घटनाओं" जो इस स्थिति में निराशा पैदा करता है। कुछ प्रकार की भ्रम पैदा किए बिना इस प्रकार की एक अच्छी सैंडविच का आनंद लेना आसान नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए अलग-अलग तकनीकें हैं कि यह बरकरार है, उदाहरण के लिए आप इसे एक निश्चित तरीके से पकड़ सकते हैं या मसालों को संभाल सकते हैं।

कदम

भाग 1

रणनीति चुनें
इट अ बर्गर चरण 1 नामक छवि
1
सैंडविच को अपने अंगूठे और छोटी उंगली से नीचे के किनारे पर ले लो। यह पकड़ यह सुनिश्चित करता है कि कोई भी घटक पक्षों तक नहीं जा सकता है - अन्य तीन अंगुलियां एक अच्छा सील सुनिश्चित करने के लिए हैमबर्गर के ऊपर का समर्थन करती हैं। दोनों हाथों और सभी उंगलियों का उपयोग करना (छोटी उंगलियों को इंगित न करें) आप सॉस की एक बूंद बर्बाद किए बिना अपने भोजन का आनंद ले सकते हैं!
  • सैंडविच उठाने से पहले, सुनिश्चित करें कि कोई किनारे किनारे पर लटकने वाली कोई सामग्री नहीं है।
  • ईट ए बर्गर चरण 2 नामक छवि
    2
    कागज या समान सामग्री के साथ इसे सुरक्षित रूप से लपेटें कई रेस्तरां - पारंपरिक या फास्ट फूड - हैमबर्गर की सेवा पहले से ही आंशिक रूप से नैपकिन, लच्छेदार कागज या दूसरे प्रकार के लपेटने में लिपटे - इस प्रणाली को पकवान का समर्थन करने के लिए एकदम सही है, अपने हाथों को साफ रखें और भोजन को पकवान से गिरने से रोकें।
  • यदि बर्गर लिपटे की सेवा नहीं की जाती है, तो आप एक नैपकिन का उपयोग कर सकते हैं और इसके नीचे कवर कर सकते हैं।
  • यह तकनीक सैंडविच के आधार से टपकता से मांस के रस और मसालों को रोकता है।
  • ईट ए बर्गर चरण 3 नामक छवि
    3
    इसे काटने के लिए बहुत मोटी है, अगर यह वर्गों में कटौती। कभी-कभी सैंडविच सीधे इसे काटने के लिए बहुत बड़ा होता है- उस मामले में, कटलरी का उपयोग दो या चार अधिक प्रबंधनीय भागों में विभाजित करने के लिए करें। शायद इस तरह से सामग्री सभी पक्षों पर पर्ची - तो आप नाश्ते में हैमबर्गर काटने या एक चाकू और कांटा के साथ सभी इसे खाने का फैसला, यह संभव के रूप में कॉम्पैक्ट के रूप में रखने की कोशिश
  • थोड़ा `बल के साथ शीर्ष पर दबाव डालने से आप इसे आसानी से काटा जा सकता है।
  • लेटटस या टमाटर जैसे काट का उपयोग करके सामग्री निकालें और काटने के कामकाज को आसान बनाने के लिए एक तरफ सेट करें - आप बाद में उन्हें बाद में वापस रख सकते हैं या उन्हें खुद खा सकते हैं
  • भाग 2

    Pasticci से बचें
    ईट ए बर्गर चरण 4 नामक छवि
    1



    हाथ में कुछ पट्टियां बंद करें चाहे आप अपने हाथों या कटलरी से सैंडविच खा रहे हों, वहाँ हमेशा जोखिम होता है कि मांस का रस या मसाले बाहर छपकर क्षेत्र गंदे बनाते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा अनपेक्षित दाग साफ करने के लिए नैपकिन होता है - यह न भूलें कि ये नैपकिन सैंडविच के नीचे लपेटने के लिए भी सही हैं।
  • ईट ए बर्गर चरण 5 नामक छवि
    2
    बड़ा काटने को रोकने से बचें हैमबर्गर एक सैंडविच है जो बिना किसी आंशिक रूप से खाने के लिए और अधिक काटने वाला है, जितना अधिक संभावना है कि मसाले हर जगह छप लेते हैं। छोटे से थोड़ा सा खाएं, टपकता वाली सामग्री की मात्रा को सीमित करें - इसके अलावा, यह हमेशा चबा करने के लिए विनम्र होता है, जब यह पूरी तरह से भोजन से भरा होता है तो क्या मुश्किल होता है
  • ईट ए बर्गर चरण 6 नामक छवि
    3
    कुछ मसालों जोड़ें ये सामग्री बर्गर के स्वाद को बेहतर बनाती हैं, लेकिन सरसों या केचप की मोटी परतों को जोड़ने से बचें- अतिरिक्त सॉस जल्दी से सैंडविच से बड़ी गड़बड़ और सूखे का कारण बनता है। इसके अलावा, अतिरिक्त सामग्री जैसे कि टमाटर, सलाद, अचार और इतने पर बर्गर की मोटाई बढ़ जाती है, जिससे कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और उसे चबा सकता है।
  • टिप्स

    • सावधान रहें जब आप अपने बैग या बैकपैक में मसालों के पैक लाते हैं, तो वे एक बड़ी गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं।
    • विभिन्न वस्तुओं को जगह रखने के लिए बर्गर में एक या दो टूथपिक्स डालने का प्रयास करें - लेकिन उस भाग को काटने से पहले उन्हें बाहर निकालना याद रखें!
    • यदि आप अक्सर अपनी कार में खाते हैं, तो डैशबोर्ड डिब्बे में कुछ नैपकिन और प्लास्टिक कटलरी रखें, यदि आवश्यक हो।

    चेतावनी

    • कच्चे या अंडरकेक्ड मांस खाने से विषाक्तता का कारण बन सकता है - अभी भी लाल या गुलाबी एक सेवन करने से पहले जोखिमों से अवगत रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com