अपने कुत्ते के साथ एक बॉन्ड की स्थापना कैसे करें

यद्यपि कुत्ते को मनुष्यों के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में जाना जाता है, यह कभी-कभी ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक साधारण परिचित से थोड़ा अधिक है। यदि आप वास्तव में अपने कुत्ते के साथ एक करीबी संघ में अपने रिश्ते को सीमेंट के साथ जोड़ना चाहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नई चीजों को एक साथ लाने की कोशिश करने के लिए समय मिल जाए, लेकिन प्यार को भी सुधारने के लिए आपके साथ स्नेह और संचार है अपने कुत्ते के साथ संबंध बनाने में सक्षम होने के लिए आपको उन्हें यह बताना होगा कि वह आपके लिए कितना मायने रखता है, उन तथ्यों के साथ प्रदर्शन करना जो आप अपने साथ अपना समय बिताना चाहते हैं

कदम

भाग 1

लिंक को कसने के लिए क्रियाएँ बनाएं
आपका कुत्ता चरण 1 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
1
हाइकिंग जाओ एक मजेदार बात यह है कि आप अपने कुत्ते के साथ बंधन को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं, कुछ भ्रमण के लिए उसके साथ शुरू करना है। बस सुबह या दोपहर दोपहर एक नए क्षेत्र का पता लगाने के लिए एक साथ जाएं, जो पहाड़ों में, पार्क में या किसी प्राकृतिक क्षेत्र में हो सकता है, और बाहर की तरफ देखने के लिए मज़ेदार हो। इसे एक पट्टा पर रखें जब तक कि आप एक सुरक्षित क्षेत्र में न हों जहां आप इसे शांति से चलाने के लिए नि: शुल्क छोड़ सकते हैं। पहले से सुनिश्चित करें कि भ्रमण क्षेत्र कुत्तों में प्रवेश करने की अनुमति देता है और थोड़ा सा पानी लाता है और आपके दोस्त के लिए कुछ व्यवहार करता है।
  • सप्ताह में कम से कम एक बार कुत्ते के साथ लंबी पैदल यात्रा की आदत होने के कारण आपकी बंधन मजबूत हो सकती है।
  • जब आप एक साथ चलते हैं, तो ध्यान दें कि आपके कुत्ते को क्या पसंद है या नापसंद। देखें कि क्या आप पर्वत को ऊपर जाना पसंद करते हैं, जंगली क्षेत्रों में खेलते हैं या पानी के पास के इलाके का पता लगा सकते हैं। उसे वह काम न करने दें जो वह नहीं करना चाहता।
  • बॉन्ड विद अपने कुत्ता चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    एक पिकनिक के लिए जाओ कुत्तों को बाहर रहना पसंद है और यदि आप अपने दोस्त के साथ एक मजबूत बंधन बनाना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ या पूरे परिवार के साथ भी संभवतः बाहर रहने के कई तरीके ढूंढ़ें। धूप दिन के दौरान एक सुंदर पार्क में बाहर निकलना, कुछ कुत्ते के भोजन और कुछ अपने परिवार के लिए खाने के लिए, और मजे के साथ खुश घंटे एक साथ खर्च करें। बस इसे ध्यान देना चाहिए, यदि आप अन्य लोगों के साथ हैं आप इसे क्षेत्र के चारों ओर टहलने के लिए ले जा सकते हैं।
  • यह फ्रिसबी के साथ खेलने के लिए या इसे स्वतंत्र रूप से चलाने के लिए एक अच्छा समय हो सकता है जब भी आप ऐसी स्थिति बनाते हैं जिसमें आपको खुश और स्वतंत्र महसूस होता है, तो आप अपने बंधन को मजबूत करेंगे, क्योंकि आपका मित्र आपको उस सुंदर अनुभूति के साथ कनेक्ट करेगा जो उसने अनुभव किया है।
  • अपने कुत्ता चरण 3 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप चलने के लिए जाते हैं तो अपना कुत्ता अपना ध्यान दो। जब आप अपने दैनिक पैरों के लिए कुत्ते को लेते हैं, हर समय फोन पर बात न करें, हमेशा फ़ोन डिस्प्ले पर न देखें, अपने दोस्तों या पड़ोसियों से बात न करें और अपने दिमाग को कहीं और घूमने न दें। इसके बजाय, अपने बंधन को सीमेंट करने के लिए, उससे बात करें और उसे बताएं कि वह कितना अच्छा है, उसे लाड़ करना और इसे गहरा बनाने के लिए ट्यून करने की कोशिश करना।
  • समय पर एक साथ रहने के लिए समय पर चलने पर विचार करें जब आप एक ही समय में अधिक काम कर सकते हैं।
  • आप अपने कुत्ते के साथ चलते भी जा सकते हैं यदि वह आपके साथ ऐसा करना पसंद करता है सिंक में चल रहा है और साँस लेना वास्तव में आपके बंधन को मजबूत कर सकता है।
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 4 नामक छवि
    4
    पर चलायें "छिपाना और सूंघना"। यदि आपके पास कुछ मिनट हैं, तो आप कुत्ते को अपने पसंदीदा इनाम दिखा सकते हैं और फिर इसे उस जगह में छिपा सकते हैं जो आसानी से मिलते हैं। वह इस खेल को पसंद करेंगे क्योंकि उन्हें वह पुरस्कार मिलेगा जो उसे एक पुरस्कार के रूप में मिला है। उसे बताओ कि वह कितना अच्छा है और उसे अपनी बुद्धिमत्ता के लिए प्रशंसा करेगा। लेकिन अगर आपको यह नहीं मिल रहा है और बुरा महसूस करना शुरू हो गया है, तो उसे दे दो ताकि वह आपके साथ इसे लेने शुरू न करे या निराश हो।
  • तीन मिनट का समय आपको इस गेम को करने की ज़रूरत है। यह आपकी रूटीन में एक अनुष्ठान बन सकता है जो आपको एक साथ रखेगा।
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने कुत्ते के साथ फ्रिसबी खेलें। उसके साथ बंधन का दूसरा तरीका फ्रिसबी एक साथ खेलना है। पार्क या बगीचे में ले जाओ, अगर आपके पास पर्याप्त जगह है, और फ्रिसबी फेंकने में कम से कम 15 मिनट खर्च करते हैं, इसे अपने मुंह में ले जाने और इसे वापस लाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। यह गेम दोनों के लिए एक अच्छी कसरत हो सकती है और आप एक-दूसरे के साथ संपर्क कर सकते हैं।
  • जब आप कुत्ते को हर सप्ताह के अंत में पार्क में ले आएँगे, तो आप यह आदत ले सकते हैं, उन्हें यह बताना चाहिए कि वह आ गया है "फ्रिसबी का पल"।
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने कुत्ते के साथ गेंद खेलें अगर फ्रिसबी आप दोनों के लिए एक जंगली गेम है, तो आप हमेशा गेंद खेल सकते हैं, चाहे वह टेनिस बॉल या पुरानी हड्डी है जो वस्तु या खिलौना आप प्रयोग करते हैं, सुनिश्चित करें कि कुत्ते वास्तव में उसे पीछा करना पसंद करता है और उसे वापस लाता है। यदि आप एक पिल्ला हैं, तो आपको उसे सही ढंग से कैसे खेलना सीखने के लिए समय बिताना होगा।
  • बॉल बजाना, आप अपने कुत्ते को दिखाएंगे कि एक साथ बिताए गए समय में काम करने के बारे में अभी कुछ नहीं है और कभी-कभी आपको एक स्वस्थ तरीके से मज़ा आता है।
  • बोनस विद टू डॉग चरण 7
    7
    उद्देश्य पर कुत्ते को लाड़ प्यार एक और चीज जो आप अपने बंधन को सीमेंट करने के लिए कर सकते हैं वह जानबूझकर इसे लाड़ करना है जब आप कंप्यूटर पर व्यस्त रहते हैं, तो कुत्ते को परेशान न करें, किसी से बात करें या टीवी देखें उन्हें देखना चाहिए कि आप वास्तव में उसे घुटने से देख लें, जबकि आप उसे आंखों में देखते हैं और उन्हें बताएं कि वह एक अच्छा पिल्ला है, और उसे अपना प्यार देना सुनिश्चित करें।
  • जब आप लाड़ प्यार करने का समय आते हैं, तो आप इसे भी कॉल कर सकते हैं अपने नाम का प्रयोग करते हुए आप दुखी होते हैं, इससे आपके बंधन को मजबूत होगा।
  • आपका कुत्ता चरण 8 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    8
    उसे खिलौना चुनने के लिए ले जाओ एक और चीज जो आप अपने बांड को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं उसे पालतू जानवरों की दुकान में एक खिलौना लेने के लिए ले जाना है। वहां जाकर कुछ ही मिनटों का समय लगता है ताकि आप उस ऑब्जेक्ट को चुन सकें जो आप उपलब्ध विभिन्न विकल्पों में से ज्यादा आकर्षित हुए हैं। प्रायः, यह पहले से ही स्वामित्व वाले खेलों में जोड़ने के लिए एक नए टुकड़े पर ध्यान केंद्रित करने में लंबा नहीं लगेगा अपनी पसंद को जल्दी मत करो, उसे अपना पसंदीदा खरीद लें और फिर उसके साथ खेलने के लिए घर आओ। इस तरह आप उसे दिखाएंगे कि आप उसकी खुशी के बारे में चिंतित हैं।
  • उसे इतना नया खिलौना देने की आवश्यकता नहीं है यह वही वस्तु नहीं है जो आवश्यक रूप से आपके बंधन में योगदान देता है, उतना जितना समय हो जब आप अपने संपूर्ण खिलौने की पसंद के साथ बिताते हैं।
  • भाग 2

    सम्मान के साथ कुत्ते का इलाज
    आपका कुत्ता चरण 9 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    1
    एक साथ समय व्यतीत करें। आप अपने कुत्ते के साथ बंधन के लिए सबसे अच्छी बात कर सकते हैं वास्तव में उनके साथ समय बिताना है। बस इसे ध्यान देने और इसे हकदार करने के लिए समय ले लो: यह सबसे अच्छी बात है कि आप अपने बंधन को मजबूत करने के लिए क्या कर सकते हैं। हालाँकि चीजें रोचक बनाने के लिए और कुत्ते को खुश रखने के लिए नई गतिविधियों की कोशिश कर रहे हैं, तो फर्क पड़ सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह बिस्तर पर एक साथ टीवी देख रहा है, या चलने के लिए या बस बगीचे में जा रहा है
    • उसके साथ रहने के लिए समय निकालना कठिन हो सकता है, खासकर यदि आपके पास व्यस्त विद्यालय या काम का समय है यहां तक ​​कि अगर आप इसे अधिकतम ध्यान देते हैं जब आप एक साथ होते हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि आप क्या कर सकते हैं, घर पर रहें, जब वह कुछ भी कर रहा है, कुछ भी नहीं है। यदि आप काम करने या घर पर अध्ययन करने का एक रास्ता खोज सकते हैं, जैसे आप सामान्यतः जब बाहर निकलते हैं, तो आपका कुत्ता इसकी सराहना करते हैं और आप के करीब महसूस करते हैं।
  • आपकी कुत्ता चरण 10 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    लगातार रहें जब आप एक बच्चे को शिक्षित करते हैं, तो अपने कुत्ते के साथ एक लिंक स्थापित करने की कोशिश करते समय समानता महत्वपूर्ण होती है। यदि आप उसके साथ एक मजबूत संबंध विकसित करना चाहते हैं, तो आपको शब्दों और क्रियाओं में संगत होना चाहिए। अगर घर का एक निश्चित हिस्सा है जहां कुत्ता कभी नहीं जा सकता है, तो हर दूसरे दिन इसे न मनाएं, शायद क्योंकि आप नियमों को लागू करने के लिए बहुत थक गए हैं। अगर आप उसे अच्छे से प्यार करते हैं, कूड़े और उत्साहजनक शब्द देते हैं, जैसे वह सही जगह पर बाथरूम जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे हर समय करते हैं, ताकि सही या गलत क्या है, इस बारे में भ्रम पैदा न करें।
  • कुत्तों को पालन करने की आदत है, क्योंकि वे अपने आसपास की दुनिया को बेहतर समझते हैं, साथ ही स्वामी के साथ संबंध भी पसंद करते हैं। स्तुति से सबक के लिए, जितनी संभव हो उतनी ही आप जितना संभव हो उतना संगत रहें।
  • आपका कुत्ता कदम 11 के साथ बॉन्ड शीर्षक छवि
    3



    स्नेही रहें एक और चीज जो आप अपने बंधन को मजबूत कर सकते हैं और उसे वह प्यार देने के लिए कर सकते हैं जो उसके साथ स्नेही बनना है। उसे पकड़ो, उसे बताओ कि वह एक अच्छा पिल्ला है, उसके कानों को खरोंच करें या कुछ और करने के लिए उसे बताएं कि यह वास्तव में खास है और आप उसका ख्याल रखते हैं। यदि आप उसे बिस्तर पर अपने साथ रहने की अनुमति देते हैं, तो उसे करो और उसे अपने स्नेह को दिखाने के लिए उसके करीब दबाएं।
  • आप शब्दों में और कार्यों में दोनों स्नेही हो सकते हैं उसे बताएं कि वह जब भी हकदार हैं और प्रशंसा और स्नेही इशारों के साथ उसे कवर करते हैं तो वह एक अच्छा पिल्ला है। आप अन्यथा सोच सकते हैं, लेकिन जब आपका गुस्सा हो जाता है और जब आप उसके साथ खुश होते हैं तो आपका कुत्ते वास्तव में आपकी आवाज में अंतर बता सकता है
  • उसे प्रोत्साहित करें। जब वह कुछ नया ढूंढ रहा है और वह सक्षम नहीं है, तो उसे बताएं कि वह एक अच्छा पिल्ला है और उसे बताएं कि उसे कोशिश करनी होगी और फिर से कोशिश करनी होगी।
  • आपका कुत्ता चरण 12 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    4
    शांत रहो हालांकि हर स्थिति में शांत रहना आसान नहीं होगा, खासकर जब उसने कुछ किया जो आपने घबराया है, शांत रहें, जबकि आप उसे बताते हैं कि उसने गलत व्यवहार के कारण बुरी तरह से काम किया है। यदि आप चीखना शुरू करते हैं, तो अपना गुस्सा खो दें या हर चीज हवा में फेंक दें, तो कुत्ते आप से डरेंगे और आपको लगता है कि आप उस पर भरोसा नहीं करेंगे। अगर आपको लगता है कि आपका गुस्सा बढ़ रहा है, एक गहरी सांस लेते हैं, थोड़ी देर के लिए चले जाते हैं और जब आप शांत होते हैं
  • कुत्तों का एक महान अंतर्ज्ञान है जब आप उत्तेजित हो जाते हैं और इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं तो मैं समझ सकता हूँ, भले ही आप चीख न लें और अपना गुस्सा न खोएं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कुत्ते के साथ स्पष्ट रूप से संवाद करते हैं। भावनात्मकता से दूर होने के बजाय, उसे बताएं कि उसने क्या किया है और उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि वह नियमों का आदर कैसे करना चाहिए।
  • आपका कुत्ता चरण 13 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    5
    शरीर की भाषा का उचित उपयोग करें यदि आप अपने कुत्ते के साथ बंधन को कसने का इरादा रखते हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए कि आप शरीर की भाषा का प्रयोग कैसे करते हैं। निश्चित रूप से आप अपने स्नेह को दिखाना चाहते हैं और उसे डराओ मत, और आप उसे प्यार महसूस करना और जितना संभव हो उतना स्वीकार करना चाहते हैं। हालांकि, इसे महसूस किए बिना, आप अनजाने उन्हें नकारात्मक संकेत भेज सकते हैं यदि आप अपने शरीर को सकारात्मक ढंग से संवाद करने के लिए चाहते हैं जब आप उससे बात करते हैं, तो यहां पर काम करने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • अपने आप को कम करें, यदि आप कर सकते हैं, जब आप उससे बात करते हैं या उसके साथ खेलते हैं तो आंख के स्तर तक पहुंच सकते हैं।
  • जब आप इसे शिक्षित करते हैं, तो एक सच्चे आसन रखें, तो आप समझते हैं कि आपको प्रतिबद्ध होना है।
  • उसे मारो या उसे डराने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल न करें, अन्यथा वह हर बार जब आप उन्हें स्थानांतरित करेंगे तो डरेंगे।
  • यदि आपका कुत्ता एक पिल्ला है, तो उसे हावी मत करो या उसे दबाव में न डालें, अन्यथा वह घुटन महसूस करेंगे।
  • आंखों में इसे सीधे एक दूसरे या दो से ज्यादा न देखें यह एक खतरा या एक चुनौती के रूप में इस रवैया को ले सकता है
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 14 का शीर्षक चित्र
    6
    अपने कुत्ते के चरित्र को जानें यदि आप वास्तव में अपने कुत्ते के साथ टाई करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको उसके चरित्र को समझना चाहिए। कुत्ते केवल लोगों की तरह हैं कुछ शर्मीले हैं, दूसरों को ज्यादा मिलनसार है, कुछ चुप हैं, जबकि अन्य आसानी से उत्तेजित हैं। आप उसका गुस्सा जानते हैं, उसे देखकर जब वह थका हुआ हो जाता है और जब वह आपको पागल करता है, चाहे वह पड़ोसियों, जोर से संगीत या किसी प्रकार का खाना है इसका अध्ययन करने से आप अपने कनेक्शन को मजबूत करने में मदद करेंगे, क्योंकि आप उसके साथ संबंध बनाने में अधिक सक्षम महसूस करेंगे।
  • यदि आपके कुत्ते को मिलनसार है, तो आपको अन्य कुत्तों और अन्य लोगों के साथ बाहर जाना चाहिए यदि वह शर्मीली है और बर्फ को तोड़ने के लिए समय की आवश्यकता है, तो वह एक बार में बहुत से दोस्तों को पेश किया जाना पसंद नहीं करेगा I
  • अपने कुत्ते के चोटियों और ऊर्जा की बूंदों को भी जानने के लिए यदि सुबह में हाइपरएक्टिव होता है, तो इसे शाम को मजबूर करने के बजाय दिन के इस चाप में अधिक गतिविधियां करने की कोशिश करें, जब यह शांत हो जाएगा और, शायद, बस झूठ करना चाहते हैं
  • भाग 3

    एक अतिरिक्त प्रयास करें
    आपका कुत्ता चरण 15 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने कुत्ते को कुछ आराम मालिश दे ज्यादातर लोग अपने कुत्ते को मालिश करने के लिए आवेदन नहीं करते हैं हालांकि यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, एक सप्ताह में एक या दो बार सिर्फ बीस मिनट की एक अच्छी आराम की मालिश अपने बंधन को कसने में मदद कर सकता है। मालिश के रूप में आप एक व्यक्ति - कान के पीछे, गर्दन पर, पीछे और जहां भी यह आपको अच्छा महसूस करता है धीरे से शुरू करें और फिर अधिक ऊर्जा जारी रखें, अगर ऐसा लगता है कि यह उसके साथ शारीरिक संपर्क करने का एक शानदार तरीका होगा
    • हर कुत्ते अलग है कुछ को मालिश करना पसंद है, जबकि दूसरों को पकड़ने से बचने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। जब आप चाहते हैं कि मालिश एक ऐसी गतिविधि बन जाए जो आपके बंधन को सीमेंट करे, तो आप क्या पसंद करें, इसके बारे में एक विचार प्राप्त करें। यदि वह केवल पसंद करने के लिए पसंद करता है, तो उसे मजबूर न करें और उसकी इच्छा का सम्मान करें।
  • बोनस विद आपका डॉग चरण 16
    2
    अपने कुत्ते को काम करने के लिए, बार में या रेस्तरां में ले आओ यदि आप किसी कार्यालय में नवीनतम फैशन में काम करते हैं जो कर्मचारियों को जानवरों में प्रवेश करने की अनुमति देता है, तो आप एक समय में इसे अपने साथ ले सकते हैं, यदि आप कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको उसकी देखभाल करना है और आप उसे पूरे दिन वहां नहीं रख पाएंगे, तो उसे कार्यस्थल पर ले जाकर एक नया वातावरण में अपने बंधन को मजबूत करने का एक तरीका हो सकता है। अपने जीवन के अन्य पहलुओं में अपने चार पैर वाली मित्र को शामिल करने का प्रयास करें यदि पास के एक बार या एक रेस्तरां है जो कि कुत्तों तक पहुंच की अनुमति देता है, तो इसे अपने साथ कभी-कभी ले जाएं, इसलिए आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा कर सकते हैं क्योंकि आप कुत्ते को थोड़ी देर के लिए चले जाते हैं।
  • कुत्ते को बाहर निकालने का प्रयास करना उसके साथ बांड करने में मदद करेगा, क्योंकि वह खुश रहेंगे कि आप इसे पूरे दिन घर के अंदर नहीं रखना चाहते हैं।
  • इसके अलावा, संभावना है कि आप अन्य कुत्तों से मिलकर खेलें और स्थानों पर मज़ेदार हों "कुत्ते के अनुकूल"।
  • आपका कुत्ता चरण 17 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ प्रशिक्षण प्रतियोगिता के लिए अपने कुत्ते को रजिस्टर करें यदि आपने अपने कुत्ते को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है और आपको लगता है कि कुछ प्रतियोगिता में भाग लेने का एक रास्ता है, तो अपने बांड को सीमेंट करने का दूसरा तरीका पंजीकरण करना है। आप उसे निर्देशित करने में और अधिक समय लगा सकते हैं, उसे कुछ चालान सिखाना और एक साथ यात्रा भी कर सकते हैं। यद्यपि हर किसी के लिए नहीं, यह एक अच्छी गतिविधि हो सकती है जो आपके रिश्ते में सहायता करती है।
  • एक प्रतियोगिता में कुत्ते को नामांकित करने का अर्थ है कि आपको एक साथ खर्च करने के लिए समय की गुणवत्ता में निवेश करना होगा। बेहतर क्या हो सकता है?
  • आपकी कुत्ता चरण 18 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    4
    एक कुत्ते को एक साथ अभिनीत फिल्म देखें। हालांकि यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, क्योंकि आप टीवी पर एक और कुत्ते को देखने के बारे में नहीं जानते होंगे, तो आप उसके साथ कुत्तों पर एक फिल्म शॉट देखने का आनंद ले सकते हैं। आप लस्सी, होमवार्ड बाउंड, लिली और वेश्या या इस थीम पर कई फिल्मों में से एक देख सकते हैं, जबकि आप अपने चार पैर वाले दोस्त के साथ कुछ घंटे बिताते हैं। फिल्म को देखने के दौरान इसे अनदेखा न करें और अपना प्यार व्यक्त करने का प्रयास करें, इसे कुचलना और इसे दे, शायद, इसके कुछ पसंदीदा बालों
  • एक फिल्म देखने के लिए अपने कुत्ते के साथ कुछ घंटे बिताते हुए, आप अपने दिनों की गति को धीमा कर सकेंगे और एक विस्तृत कार्यक्रम बनाने के बिना अपने साथ रहेंगे जो आपको जुड़ा रखने में मदद करता है। यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा किए जाने वाली गतिविधियां बहुत अच्छी होती हैं, तो यह कुछ समय बिताने के बारे में है, जैसे आप किसी के साथ जाते हैं
  • आपका कुत्ता चरण 1 9
    5
    अपने कुत्ते को एक बुजुर्ग घर या अस्पताल ले आओ। वरिष्ठ या कुछ अस्पतालों के लिए कुछ नर्सिंग होम प्रोग्राम्स हैं जो कुत्तों के प्रवेश के लिए बीमार मरीजों को खुशी लाने के लिए अनुमति देते हैं। यह देखने के लिए जांच करें कि क्या आप इनमें से कुछ कार्यक्रमों के माध्यम से अपने शहर में या अपने शहर के निकट किसी अस्पताल या बुजुर्ग घर में अपने कुत्ते को ला सकते हैं। दोनों के लिए यह लोगों को प्यार देने और उनके जीवन में खुशी लाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आपका कुत्ता दूसरों के बीच होने की सराहना करेगा, लेकिन वह उसे एक नए वातावरण में लाने के लिए आपके प्रयास की भी सराहना करेगा।
  • यह एक स्थिति है "फायदे का सौदा"। न केवल आप एक समुदाय की सहायता करेंगे, लेकिन आप अपने चार-पैर वाली मित्र के साथ अपने बंधन को एक नए तरीके से समेकित करने में सक्षम होंगे।
  • आपका कुत्ता चरण 20 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने कुत्ते के साथ एक यात्रा पर जाओ एक और चीज जो आप अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाने के लिए कर सकते हैं उसके साथ यात्रा करना है दूर जाने की कोई जरूरत नहीं है - यह सप्ताहांत या एक खूबसूरत गंतव्य, झील या पार्क होना चाहिए। सामने या पीछे की सीट पर कुत्ते को सीट करें, खिड़की को कम करें और हवा को थूथन पर महसूस करें। आप एक साथ बिताए इन विशेष क्षणों की सराहना करते हैं, लेकिन स्वतंत्रता की भावना भी आप सड़क पर उसके साथ साझा करेंगे।
  • एक मजेदार गंतव्य के लिए एक यात्रा ले लो, जहां कुत्ते का स्वागत है, जैसे एक प्रकृति पार्क या एक समुद्र तट सुनिश्चित करें कि इस अनुभव में आपके कुत्ते को मुफ्त में घूमता है, आप के साथ मज़ा आ रहा है
  • टिप्स

    • हमेशा अपने कुत्ते की देखभाल करें आप प्रशंसा की सराहना करेंगे, चलता है और, ज़ाहिर है, अपने पेट पर क्लासिक मालिश!
    • कुछ प्रशिक्षण और आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम के लिए कुत्ते को ले आओ। वह अधिक विश्वासयोग्य बन जाएगा और एक उपयोगी अनुशासन के माध्यम से समझ जाएगा कि आप गुरु हैं।

    चेतावनी

    • इसे मजबूर मत करो! एक बंधन 24 घंटे में पैदा नहीं होता है। इसे समय दें और आपका कुत्ता हमेशा आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com