प्रतियोगिता के लिए घोड़े को कैसे तैयार किया जाए

जिसने कभी एक प्रदर्शनी या घोड़े का शो देखा है, वह जानता है कि यह कितना रोमांचक है, लेकिन कभी-कभी तनावपूर्ण है, खासकर क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले। आखिरी पल के लिए तैयार होने की प्रतीक्षा करने के बजाय, पहले जाएं और आपके पास ऐसा आराम और सफल अनुभव होगा!

कदम

विधि 1

घोड़े को अग्रिम में तैयार करें
एक घोड़े शो चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक छवि
1
Striglialo हर साल पूरे दिन यदि आप एक घोड़े चाहते हैं जो वास्तव में एक प्रदर्शनी के लिए रहता है, तो हमेशा सही ढंग से अपने कपड़े रखना। ग्रिलिंग के दो परिणाम होते हैं: यह भावनात्मक बंध और स्वास्थ्य और साथ ही जानवरों की चमक बढ़ जाती है। एक लाभ, संक्षेप में
  • गंदगी और मृत बाल निकालने के लिए बालों को ब्रश करें जो कोट को सुस्त और धूमिल बनाते हैं।
  • हर दिन खुरों को साफ करने के लिए सुनिश्चित करें। उन्हें साफ रखने के लिए, घोड़ा अधिक आरामदायक होगा और निश्चित रूप से इसकी उपस्थिति को भी फायदा होगा।
  • यह भी घोड़े के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए घोड़े में पूंछ को ब्रश करता है। अंततः यह सुंदर पूर्ण और स्वस्थ हो जायेगा जो तेलों को जारी किए जाते हैं और रोमों को उत्तेजित करते हैं।
  • एक घोड़े शो चरण 2 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    2
    घोड़े को सबसे अच्छा अनाज कोट की उपस्थिति दें। पोषक तत्वों में समृद्ध बाजार पर अलग-अलग खाद्य पदार्थ हैं, कोट और माने की मोटाई और चमक बढ़ाने के लिए उपयुक्त है। यदि आपका घोड़ा उन्हें (अपने आहार पर निर्भर करता है) ले सकता है, तो वह इन अनाजों में से एक वर्ष के दौरान अपनी आहार में शामिल करता है, कम से कम कुछ महीने पहले एक्सपोजर।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 3 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    3
    पूंछ और माने की देखभाल वे लगातार समुद्री मील और गंदगी से भरे हुए हैं, एक्सपोजर के लिए समय में उन्हें सुंदर बनाना मुश्किल होगा। हर बार जब आप निचोड़ कर उन्हें पूरी तरह से ब्रश करें और उन्हें थोड़ा कोकोआ मक्खन के साथ कोट दो दिन दें। यह एक बाम की तरह काम करेगा, जिससे बाल मोटा और नरम हो जाएगा। जब आवश्यक हो तो नोड्स को कम करने के लिए किसी विदारक का उपयोग करें।
  • जिल्द बनाना मोन और पूंछ अवसर पर (जब कुछ मक्खियां हैं) आगे की समुद्री मील से बचने के लिए।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 4 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    4
    अपने घोड़े को आवश्यक उपचार करें कीड़े या अन्य बीमारियों / समस्याओं के साथ एक वजन वाले घोड़े, अधिक वजन, प्रदर्शित नहीं किया जा सकता। आखिरी मिनट में उसे पंगा लेना या प्रतियोगिता से पहले एक हफ्ते पहले दवा लेने के बजाय, उसे पूरे साल ठीक से इलाज करना सुनिश्चित करें। एक स्वस्थ घोड़ा बेहतर लगेगा और बीमार व्यक्ति की तुलना में अधिक सुंदर होगा।
  • विधि 2

    घोड़े को एक से दो दिन पहले तैयार करें
    एक घोड़ा दिखाना कदम 5 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    1
    उसे बाथरूम ले जाओ बेहतर रात तो इससे पहले कि घोड़े तैयार और शो के लिए साफ हो। यदि आप पहले इसे धो लें, तो इसे फिर से गंदे हो सकता है और आपको इसे दिखाने से पहले इसे बाथरूम में वापस करना होगा।
    • काठी क्षेत्र में चमक को सुधारने के लिए उत्पादों पर ध्यान दें या आप अपने आप को काठी या कंबल की फिसलने की समस्या से ढूंढ सकते हैं
    • इससे पहले रात को घोड़े की सवारी करने का एक अन्य लाभ यह है कि यह फिर से गंदे होने की संभावना नहीं होगी।
  • एक हॉर्स शो चरण 6 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    Tosa घोड़ा टोसा, चेहरे, कान और गले पर बढ़ने वाले लंबे बालों पर गारेटी की बारबेसेट। हमेशा साफ-सुथरा और सुव्यवस्थित रूप से काट लें- खेत के घोड़े के लिए, कान की लंबाई, जबकि छोटे नस्लों के लिए कान और आधा बाल काटना शरीर के आकार को परिभाषित करता है और न्यायाधीशों से पहले समग्र रूप में सुधार करता है।
  • यदि आपके पास फ़्रिसियाई या क्लीडैसडेल जैसे बड़े पैमाने पर नस्लों हैं तो घास नहींें।
  • अगर आपको लगता है कि आप इसे पूरी तरह से टुकड़े कर सकते हैं, तो जोखिम से पहले 1-2 सप्ताह पहले करें। कुल कटौती अपारदर्शी दिखती है, जब तक कि तेल फिर से उभर न आते हैं और कोट थोड़ी देर तक नहीं बढ़ता।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 7 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    3
    `मोजे` के अलावा किसी भी सफेद अनुभाग का अच्छा सबूत एक हल्का घोड़ा या मोजे जो भूरे रंग की तरह लगते हैं, घास के पैच के साथ या फीका पड़ता है, उन्हें न्यायाधीशों के सामने अच्छा अंक नहीं मिलेगा। इन क्षेत्रों को अच्छी तरह से साफ करने के लिए एक विशेष शैम्पू का उपयोग करें, यह राइनिंग से पहले लगभग 5 मिनट के लिए जगह में छोड़ देता है। फिर, मोज़े या सफेद धब्बों को एक सफेद सफेद रंग के लिए मक्का स्टार्च या तालक ...
  • घोड़े को प्रदर्शन से पहले गंदे होने से रोकने के लिए शिन गार्ड के साथ मोजे को कवर करें।
  • एक हॉर्स शो चरण 8 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    पूंछ और माने पर स्विच करें इसे एक विशेष शैम्पू के साथ धो लें और कोट को साफ होने पर एक व्हाइंटींग उत्पाद का उपयोग करें। यह सुनिश्चित करने के लिए एक विषाक्त व्यक्ति को जोड़ें, जब आप इसे चुटकी लेते समय आपके पास नॉट नहीं होते हैं फिर एक धातु के ब्रश या एक विशेष रेजर का उपयोग बहुत मोटी माने के बाहर पतला करने के लिए। यह शो के लिए पूंछ और माने को जोड़कर समाप्त होता है।
  • यदि आप दोनों कुछ पहले से पहले दोहराते हैं, भले ही आप एक्सपोज़र के लिए सब कुछ पिघलाना चाहते हों, तो आप समुद्री मील से बचेंगे और आप बाल में नरम तरंगों के साथ मिल जाएंगे।
  • यदि आप माने बुनाई, अंत में बनी हुई अतिरिक्त कट करें इस तरह से उपस्थिति भंगुर हो जाएगी और आप दो बार कटौती करने से बचेंगे।
  • कुछ में पकड़े जाने या क्षतिग्रस्त होने से चोटी को रोकने के लिए एक लंबी जुर्राब या पूंछ बैग के साथ पूंछ को कवर करें।
  • विधि 3

    शो पूर्वावलोकन में सब कुछ रखें
    एक घोड़ा दिखाना चरण 9 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    1
    खाना और पानी तैयार रखें प्रदर्शन घोड़ों (और लोगों के लिए) के लिए तनावपूर्ण हैं इसलिए यह संभव है कि भोजन के दिनचर्या यथासंभव चिकनी बनाए रखने की कोशिश करें। अपने घोड़े के लिए सामान्य भोजन और पानी के लिए कम से कम दो बाल्टी तैयार करें। जब आप शो में आते हैं, तो उसी समय घोड़े को खाना खिलाओ, जब आप घर पर देखेंगे।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 10 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    2
    हार्नेस तैयार रखें। सबसे बुरी बात यह है कि सभी आवश्यक उपकरणों के बिना एक प्रदर्शनी में पहुंचें। व्यायाम, घुड़सवारी और कंबल के लिए उपकरण सहित सभी की एक सूची बनाएं। सब कुछ एक साथ रखो और छोड़ने से पहले सूची की जांच करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको कुछ भी याद नहीं है।
  • बेहतर प्रस्तुति के लिए शो से पहले दोहनों को साफ और पॉलिश करें
  • उपयुक्त नियमों की जांच करें: कुछ काटना, समर्थन और दोहन निषिद्ध है। उदाहरण के लिए, कुछ अमेरिकी प्रतियोगिताओं में काटने पर भारी प्रतिबंध हैं और कुछ क्लबों और संघों ने ब्राइड्स को 8, वापसी की इजाज़त नहीं दी है।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 11 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    3
    यदि आवश्यक हो, तो एक यात्रा साथी ढूंढें लंबी दूरी पर यात्रा करना कुछ घोड़ों के लिए विशेष रूप से तनावपूर्ण हो सकता है। नर्वस और भयभीत जानवरों के साथ आने के बजाय, उन्हें दूसरा घोड़ा लाकर चिंता कम करने में मदद करें इस प्रकार मुख्य एक शांत हो जाएगा।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 12 के लिए तैयार शीर्षक छवि



    4
    आप की जरूरत है सब कुछ तैयार करें ईवेंट स्थल पर कॉल करें और पूछें कि क्या आपको अपने स्थान के लिए बिस्तर लाने की आवश्यकता है। कई प्रदर्शनों में प्रतिभागियों को सफाई के लिए पुआल और हुक या रस्सियों, बाल्टी, व्हीलबार और पिचफोर्क लाने की आवश्यकता होती है। पता लगाएँ कि सामान्य उपयोग के लिए क्या आवश्यक होगा और आपको घर लाने की आवश्यकता है और सुनिश्चित करें कि आप संगठन द्वारा आवश्यक दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हैं।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 13 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    5
    लोगों और जानवरों के लिए तैयार प्राथमिक चिकित्सा किट रखें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां जाते हैं, आपको हमेशा तैयार होना चाहिए। कटौती और खराबी के साथ ही सूजन और घावों के इलाज के लिए दवाएं और बुनियादी उत्पाद लाएं। लोगों को समर्पित किट के लिए एक ही बात है, आपको कभी नहीं पता कि आप क्या मिल सकते हैं
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 14 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    6
    कपड़ों के बदलाव लाओ आप घर से दूर रहेंगे, ताकि सब कुछ तैयार हो। प्रदर्शन कपड़े बदलने के मामले में पैक करें, यदि आप कुछ चुनते हैं, तो इसका इस्तेमाल करने से आपको रोकता है। इसके अलावा, आपको वापसी की यात्राओं के लिए आरामदायक कपड़े / जूते की एक जोड़ी के साथ लाना चाहिए।
  • विधि 4

    तैयार होना
    एक घोड़ा दिखाना चरण 15 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    1
    पश्चिमी प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाओ इस प्रकार की प्रतियोगिता के लिए, आपको एक पोशाक पहननी चाहिए जो आपके घोड़े को बढ़ाती है और काठी कंबल के साथ समन्वित है। यह समग्र प्रस्तुति में शानदार शैली जोड़ देगा स्थानीय प्रदर्शन के लिए, पश्चिमी शर्ट, पतलून, जूते और एक बेल्ट स्वीकार्य से अधिक है। अधिक प्रतिस्पर्धी कार्यक्रमों के लिए, हालांकि, अधिक विस्तृत कपड़े जैसे कड़े पैंट और निहित, महंगी लेग लूप आदि की आवश्यकता होगी।
    • यदि आपका बजट इसकी अनुमति नहीं देता है, तो आप को तब तक चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी जब तक कि आप और घोड़े को दिखाए जाने के बाद भी आप चिंता न करें।
    • हल्के रंग के घोड़े और काले रंग वाले चमड़े वाले घोड़ों पर हल्के रंगों पर डार्क रंग उनके लिए ध्यान आकर्षित करते हैं।
    • यह एक काले सूट पहनने के लिए अनुशंसित नहीं है। जो लोग प्रदर्शन करते हैं उनमें से अधिकांश इसे लाएंगे और यदि आप बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो कुछ अलग चुनें। एक अंधेरे बैंगनी या एक गहरे नीले सही विकल्प हैं
    • यदि आप अपने कौशल और अपने घोड़े के बारे में सुनिश्चित हैं, तो एक चमकीले रंग की शर्ट के साथ अधिक ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें। निश्चित रूप से आप भीड़ में खड़े होंगे और आप समान रंगों के समुद्र में बेहतर याद करेंगे।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 16 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    2
    अंग्रेजी प्रदर्शन के लिए पोशाक आपको एक तटस्थ या सफेद रंग की एक जैकेट (नौसेना, काली, सैन्य हरा, भूरा, पिस्सू या तांबा) पहनना चाहिए। शर्ट में एक कठोर कॉलर और ब्रोच या कोरियाई एक होना चाहिए। जूते को पूरी तरह से पॉलिश किया जाना चाहिए, मिलान करने वाले दस्ताने के साथ: काले रंग का अनुशंसित रंग है
  • दस्ताने को सब कुछ कवर करना चाहिए ताकि त्वचा को शर्ट के हाथों और कफ के बीच देखा जा सके।
  • ड्रेसेज के लिए आपको एक सूट की ज़रूरत होती है: पैंट और चमकीले बूट के साथ डे जैकेट, महिलाओं के लिए डर्बी टोपी या वर्दी पर जोर देने वाले पुरुषों के लिए फेडोरा।
  • अंग्रेजी प्रदर्शन के मामले में हेलमेट को मखमल के साथ कवर किया जाना चाहिए। इस संबंध में किसी भी विशेष के लिए घटना नियमों की जांच करें।
  • एक हॉर्स शो चरण 17 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    सही ढंग से जुडा है आपके पास अपने बालों को हमेशा एकत्र करना चाहिए, यह सुनिश्चित करें कि किसी भी टेस्ट के लिए मैदान पर जाने से पहले सभी ताले अच्छी तरह से रखे जाते हैं। अधिक प्रतिस्पर्धी प्रदर्शनों के लिए, बालों को हमेशा हेलमेट के नीचे रखा जाना चाहिए या बहुत तंग रोटी में बंधा हुआ होना चाहिए और टोपी के किनारे के निचले हिस्से के नीचे एक जाल के पास रखा जाना चाहिए।
  • विधि 5

    प्रदर्शनी के दिन की तैयारी
    एक घोड़ा शो चरण 18 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    1
    अपना घोड़ा फ़ीड इसे ज़्यादा मत करो या इसे बहुत कम न दें यदि आप नहीं चाहते कि घोड़े को असुविधाजनक और इसलिए कम सक्रिय हो। यदि आवश्यक हो तो छोटे परिवर्तन करके उसकी खाद्य योजना का पालन करें घोड़ा अधिक खुश होगा और इसे एक बार पूरा पेट पर काम करना आसान होगा।
  • एक घोड़ा दिखाना कदम 19 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    2
    उसे अंतिम तैयार करना स्नान न करें लेकिन अपने कोट को बाहर लाने के लिए अच्छी तरह से ब्रश करें। करी का उपयोग करें और इसे अपने शरीर पर पार करें। सफेद क्षेत्रों पर जोर देते हैं और यदि आवश्यक हो तो अधिक मकई स्टार्च या तालक लागू करें
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 20 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    शाइन क्लॉज अंग्रेजी और पश्चिमी नाइट्स अक्सर उन्हें चिकनी बनाने के लिए उन्हें चिकनी करते हैं, फिर पॉलिश लागू होते हैं काले रंग का काली खंभे पर लागू किया जा सकता है, जबकि अन्य रंगों के केवल पारदर्शी एक को लागू किया जाना चाहिए। आपको सभी कठोर सतहों को पॉलिश करना होगा
  • काली पट्टियों को सूखने के लिए, फर्श पर फोम या रबर फर्श सफाई क्षेत्र डाल दिया। एक बार भट्ठा सूख जाता है, किसी भी निशान या मलबे को सूखे कपड़े से हटाया जा सकता है।
  • यदि आप खुरियों को पॉलिश नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें थोड़ा सा लानोलिन तेल के साथ रगड़कर अधिक चमक डालें
  • अप्पालोोस घोड़ों को पारदर्शी और अक्सर कई अन्य रंगीन पॉलिश का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, यह भी बुरी तरह से देखा जाता है नियमों और विशिष्टताओं के लिए नस्ल रजिस्टर की जांच करें।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 21 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    आराम करने के लिए कुछ समय ले लो प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं को मजेदार होना चाहिए: यदि आप घबराए हुए हैं, तो आपको न केवल कम मजा आएगा बल्कि आपका घोड़ा अपनी बेचैनी महसूस करेगा और इसलिए अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा। यदि आवश्यक हो, तो आराम करने के लिए कुछ श्वास और विज़ुअलाइज़ेशन व्यायाम करें। यह आपके घोड़े को पैदल चलने या फेफड़ों पर सवारी लेने से आराम करने में भी मदद करता है।
  • अन्य प्रतिभागियों के बारे में चिंता न करें व्यवहार करें जैसे कि आप उस ट्रैक पर थे जहां आप आमतौर पर ट्रेन करते हैं यह आपके तंत्रिकाओं को शांत करने और आपको सवारी करने के तरीके पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करेगा। बेशक, सतर्क रहें और अन्य सवारों में चढ़ाई से बचें।
  • टिप्स

    • यदि प्रदर्शन पूरे दिन तक रहता है, तो हर समय माउंट न करें। वह घोड़े का विवाह कर लेते हैं, उतरते हैं और एक कुर्सी पाते हैं। इस तरह आपको पीना, आराम करने और अगले प्रदर्शन के लिए तैयार होने की अधिक इच्छा होगी।
    • आकृति विज्ञान (हेलटर) प्रदर्शन करने से पहले, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह जाग है एक चेतावनी घोड़ा उस व्यक्ति का बेहतर प्रभाव बनाता है जो सो रहा है।
    • बैरज (कूद) के प्रदर्शन के लिए ट्रैक में प्रवेश करने से पहले उसे जानना सुनिश्चित करने के लिए पथ (जंप के क्रम) को दोहराएं। गलत उन्मूलन के लिए नेतृत्व करेंगे।
    • शांत रहें और सब कुछ नियंत्रण में रखें न्यायाधीशों जंगली हैं घोड़ों को देखने के लिए पसंद नहीं है और जाहिर है एक आतंक में शूरवीरों को देखने के लिए नहीं करना चाहते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपका नंबर हमेशा दिखता है, ताकि न्यायाधीशों और ट्रैक प्रबंधकों को इसे ठीक करने के लिए आप से पूछना न हो। आपको इसे जैकेट या पश्चिमी शर्ट के पीछे, आधे रास्ते से नीचे या काठी के दोनों ओर पिन करना चाहिए।

    चेतावनी

    • मैदान में अन्य घोड़ों के नजदीक मत बनो, जो आपके घोड़े को लात मारकर चोट पहुंचा सकता है। घोड़ों जो पूंछ से बंधा लाल रिबन लेते हैं वे किक हैं और हरी रिबन वाले लोग युवा हैं या अनुभव के बिना।
    • कभी न्यायाधीशों की शिकायत न करें कि आप जिस स्थान पर आप चाहते थे उस स्थिति में क्यों नहीं गए इसके बजाय, यह पूछने का प्रयास करें कि आपने इस तरह खुद को क्यों रखा, आप एक बेहतर प्रभाव डालेंगे और जवाब में आपकी कमजोरियों को एक सवार के रूप में उजागर किया जाएगा।
    • घोड़े का दबदबा और चालन लगाम का उपयोग करके घोड़े को बांधें - एक गाँठ को ढीला करना आसान बनाना याद रखें। जब दौड़ में बदलाव आते हैं, तो घोड़े का इस्तेमाल करके गहनों का इस्तेमाल न करें। यदि यह खींचता है और इसे टूटता है तो आप उसे दिखाने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा, यदि एक घोड़े हिंसक रूप से खींचता है, तो यह दांतों को नुकसान पहुंचा सकता है: यह पहली बार ऐसा नहीं होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    घोड़े के लिए

    • भोजन
    • पानी और भोजन के लिए बाल्टियाँ
    • चारा
    • कूड़े
    • फांसी बाल्टी के लिए रस्सियां
    • रस्सियों के लिए एक्सटेंशन
    • स्थिर मंजिल के लिए रबर मैट
    • हेलटर दिखाएं
    • प्रदर्शनी रीन
    • Selle
    • काठी के नीचे कंबल
    • पट्टियाँ
    • bridles
    • कटा हुआ मामला (प्रदर्शनी वाले लोगों के लिए)
    • अतिरिक्त लगाम (उनमें से एक टूट जाता है)
    • यह काठी टिकी हुई है
    • पोर्टेबल हुक
    • वस्तुओं के लिए कास्केट
    • लाइटवेट कवर (मौसम की अनुमति)
    • हुड
    • खुर
    • कठोर ब्रश
    • शीतल ब्रश
    • थूथन के लिए ब्रश
    • पुश या मेकअप के लिए ब्रश
    • घोड़ों के लिए शैम्पू और कंडीशनर
    • कोट स्प्रे
    • खुरों के लिए स्प्रे
    • कीट विकर्षक
    • लुनगिना रस्सी
    • लंबे समय तक सचेतक
    • शिन गार्ड
    • elastics
    • माने कंघी
    • कटर
    • कैंची
    • चाबुक
    • Bende
    • मेडिकल पट्टियाँ (केवल जब वे सेवा देते हैं)
    • स्पंज
    • तौलिए
    • पसीना खुरचनी
    • घोड़े धोने के लिए बाल्टी, पीने के लिए नहीं!
    • घोड़े के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट
    • चारा / पिचफोर्क के लिए बाल्टी

    नाइट के लिए

    • जैकेट
    • शर्ट या कछुए (शर्ट जल्दी पसीने में भिगोए जाते हैं ताकि वे एक से अधिक ले जाएं!)
    • गर्दन ब्रोच
    • राइडिंग पैंट (बेहतर समस्याओं के मामले में एक जोड़े से अधिक है)
    • स्वच्छ या साफ जींस या रेसिंग ट्राउजर
    • पश्चिमी शो शर्ट (बैंडना, हार यदि आवश्यक हो)
    • कपड़े हैंगर और बैग (उन्हें कवर करने और उन्हें साफ रखने के लिए)
    • पश्चिमी टोपी
    • hatbox
    • बेल्ट
    • लेगिंग
    • headguard
    • एक प्रकार का वृक्ष निकालें
    • प्रदर्शनी बूट (जांचें कि वे चमकदार हैं, खरोंच के बिना और बहुत अच्छी हालत में!)
    • Speroni (सही आकार का)
    • बाल जाल
    • elastics
    • किर्बी
    • लाह
    • दस्ताने
    • बारिश के लिए वस्त्र
    • किसी भी अप्रत्याशित समस्याओं / घटनाओं के लिए आपके लिए आवश्यक कोई अतिरिक्त
    • आप नेट या धनुष भी इस्तेमाल कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com