चुंबन के दौरान अपने हाथों का उपयोग कैसे करें

आपको नहीं पता कि आपके हाथों से क्या करना है, जबकि आपके होंठ आपके प्रेमी के लिए चिपके हुए हैं? कैसे अपने हाथों का उपयोग करके चुंबन के अंतरंगता बढ़ाने के बारे में सलाह के लिए इस लेख को पढ़ें, लेकिन कुछ सीमाओं से अधिक के बिना

कदम

भाग 1
स्थायी चुंबन

इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 11
1
अपने हाथ दूसरे व्यक्ति पर रखें यदि आप खड़े चुंबन के दौरान अपने पक्ष में अपने हाथ छोड़ देते हैं, तो आप अजीब और अप्राकृतिक महसूस करेंगे आम तौर पर लड़कियां अपने हाथों को अपने कंधे पर रखती हैं या उसकी गर्दन के आसपास हैं और वह कमर के चारों ओर या गुर्दे की ऊंचाई पर हाथ डालता है।
  • अगर लड़की लड़के की तुलना में बहुत कम है, तो इन नियमों को पीछे छोड़ दिया जा सकता है ताकि लड़की को बहुत ज्यादा धक्का नहीं दे।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 12
    2
    अपने चेहरे को धीरे से अपने हाथों में ले लो अपने गाल, ठोड़ी या गर्दन पर अपना हाथ डालने की कोशिश करें क्योंकि आप अधिक अंतरंगता के लिए चुंबन करते हैं यह आपको अधिक नियंत्रण पाने के लिए चुंबन को स्थिर करने में भी मदद कर सकता है।
  • एक चुंबन चरण 03 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    3
    उसके हाथ ले लो यदि आप कुछ समय के लिए इस व्यक्ति में शामिल हो रहे हैं, तो चुंबन के दौरान अपने हाथों को पकड़ना और अपनी अंगुलियों को बीच में रखना उचित हो सकता है
  • मेक आउट विद ए गर्ल चरण 09 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    व्यक्ति को आप को आकर्षित करें यदि आप चुंबन के स्तर को बढ़ाना चाहते हैं, तो अपने साथी को जीवन के लिए लेने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें और धीरे-धीरे इसे अपने हाथों में धक्का दें जब तक आपके शरीर एक-दूसरे के खिलाफ न हों।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 13
    5
    अपनी उंगलियों को अपने बालों से स्लाइड करें बाल follicles कई तंत्रिका अंत है, उत्तेजक उन्हें दूसरे व्यक्ति के लिए बहुत सुखद हो सकता है आप चुंबन को अधिक जुनून और तीव्रता देने के लिए धीरे-धीरे बाल खींच सकते हैं।



  • भाग 2
    बैठे चुंबन

    एक चुंबन चरण 06 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    1
    अपने हाथ अपने जांघों पर रखो। यदि आप एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं और एक ही दिशा में (उदाहरण के लिए एक फिल्म के दौरान) देख रहे हैं, तो आपको अपने हाथों को रखने के लिए जगह ढूंढना मुश्किल हो सकता है धीरे धीरे अपने घुटने या जांघ पर खुद को आराम से इन परिस्थितियों में उपयुक्त है और आपको इसे बहुत अधिक खींचने की ज़रूरत नहीं है
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 09
    2
    अपना चेहरा स्पर्श करें यदि आपके शरीर बैठे हुए एक-दूसरे का सामना कर रहे हों, तो चुंबन को और अधिक अंतरंग देने के लिए अपनी गर्दन या गाल पर हाथ रखें
  • मेक आउट विद अ गर्ल चरण 15
    3
    अगले स्तर तक चुंबन लाओ। यदि आप एक निजी स्थान पर हैं, तो आप इस व्यक्ति के साथ सहज महसूस करते हैं और आप दोनों को चुंबन से अधिक कुछ चाहिए, आप अपने शरीर का बाकी हिस्सों का पता लगाने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं। अपनी शर्ट के नीचे अपना हाथ फिसलने से शुरू करें या थोड़ा नीचे खींचें। अगर आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो जारी रखें- अन्यथा अपना हाथ रखें जहां आप उन्हें दोनों देख सकते हैं।
  • अगर इस व्यक्ति के साथ अकेले ही आपका पहला समय है, तो आप उसे स्पष्ट रूप से पूछ सकते हैं कि उसे पहले चरण से आगे जाना चाहिए। इस तरह आप एक संभावित शर्मनाक स्थिति से बचना होगा।
  • भाग 3
    एक चुंबन समाप्त करें

    रिटाइंशन से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    1
    चुंबन के खत्म होने पर संवाद करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें यदि आप चुंबन को खत्म करने के लिए तैयार हैं, तो अपने हाथों को दूसरे व्यक्ति से हटा दें और धीरे धीरे आगे बढ़ें। अगर दूसरे व्यक्ति अत्यधिक आक्रामक है, तो आपको उन दोनों को अपने आप से दूर करने के लिए, विनम्रतापूर्वक, लेकिन ज़बरदस्ती मजबूर होना पड़ सकता है।

    टिप्स

    • किस प्रकार के चुंबन और स्पर्श उपयुक्त हैं यह निर्धारित करने के लिए आप जिस वातावरण में हैं (उदाहरण के लिए सार्वजनिक या निजी) पर विचार करें
    • सिर्फ एक चुम्बन के दौरान आपको स्वाभाविक लगता है। अगर आपको अजीब लग रहा है या नहीं, तो आप समझेंगे। कभी-कभी सबसे अच्छी बात यह है कि इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचना और अपनी प्रवृत्ति का पालन न करें।
    • अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग यह निर्धारित करने के लिए करें कि क्या करना उचित है और चुंबन के दौरान अपने हाथों को कहाँ रखना उचित है इस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों पर विचार करें और आप कब तक रोमांटिक रूप से शामिल हो गए हैं। सुनिश्चित करें कि आप जब तक एक साथ होते हैं, तब तक क्या हो रहा है, इसके बारे में आप आराम कर रहे हैं।
    • दूसरों को आपको उन चीजों को करने की अनुमति न दें जिन्हें आप नहीं करना चाहते हैं, खासकर जब सेक्स की बात आती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com