काइली जेनर की होंठ कैसे लें

जब से काइली जेन्नर स्नैपचैट और इंस्टाग्राम की रानी बन गई, तब से उसने केवल अपने पूरे होंठ के बारे में बात की है, जो कई लड़कियों द्वारा प्रतिष्ठित है। हालांकि इंजेक्शन होने का पता चला है, घर पर उसी परिणाम प्राप्त करने के लिए सस्ता और कम दर्दनाक तरीके हैं। उन्हें ऑप्टिक रूप से बड़ा बनाने के लिए पैच या मेकअप करने के तरीके जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

होंठ आउटपुट की समोच्च रेखा खींचना
1
छुपाने वाले होंठों के समोच्च छिपाएं एक प्राकृतिक और ठोस परिणाम प्राप्त करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि होंठों का प्राकृतिक समोच्च दृश्यमान नहीं है। अपने पसंदीदा सुधारक को लें और इसे परिधि के साथ मिश्रण करना शुरू करें आपको बहुत अधिक उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, केवल रूपरेखा कम दिखाई देने के लिए पर्याप्त है
  • 2
    छिपानेवाला को ठीक करने के लिए, अपनी उंगलियों के साथ कुछ पाउडर आधार लागू करें एक साफ और सटीक परिणाम प्राप्त करने के लिए होंठ उत्पादों को लागू करने से पहले इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण है। इस बिंदु पर आप रूपरेखा को अच्छी तरह से कवर करेंगे
  • 3
    किनारे से बाहर आने वाली पेंसिल के साथ होंठ की रूपरेखा यह सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है, लेकिन वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए उसको भी अधिक अभ्यास की आवश्यकता है। किनारों से अपने होंठों को ट्रेसिंग में एक नया समोच्च बनाने की आवश्यकता होती है, जिससे वे वास्तव में हैं और अधिक मांसल लगते हैं। यह करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • कई मेक-अप गुरु कामदेव के धनुष (यानी ऊपरी होंठ के बीच में धनुष) और निचले होंठ के बीच में किनारे से निकलने का फैसला करते हैं। ऐसा करने के लिए, कामदेव के धनुष के प्राकृतिक आकार का पालन करें, लेकिन वास्तविक रूपरेखा के ऊपर एक रेखा खींचें। निचले होंठ के मध्य भाग पर दोहराएं। फिर, बिना मुंह के मुंह के कोनों पर होंठ लगाते हैं किनारे को केवल मध्य में छोड़कर, प्रभाव थोड़ा अधिक प्राकृतिक होगा
  • अधिक निर्णायक परिणाम प्राप्त करने के लिए, होंठ के पूरे परिधि पर किनारे से बाहर निकलें, कामदेव आर्क से बाहरी कोने तक, दोनों ऊपर और नीचे
  • 4
    एक उपयुक्त लिपस्टिक लागू करें काइली के स्वरूप को पूरी तरह से पुनः बनाने के लिए, मैट लिपस्टिक का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि यह पेंसिल के समान रंग है, ताकि दोनों उत्पादों के बीच कोई जुदाई न हो। अपने होठों को सावधानी से रंग दें, जिनकी आपने रेखा खींची है।
  • 5
    काइली अक्सर पूरी तरह से पेंसिल के साथ उसके होंठों को रंग देती है। आप इसे भी कर सकते हैं, और फिर लिपस्टिक के साथ इसकी समीक्षा करें यह चाल दिन के दौरान रंग प्रतिधारण को बढ़ावा देती है, लुप्त होती या ब्लोट्स को रोकने से।
  • विधि 2

    होंठ पर Contouring करो
    1
    होंठ की रूपरेखा यदि किनारों से बाहर निकलते हुए आपके लिए नहीं है, तो चिंता न करें: यह तकनीक केवल होंठों के रूपरेखा को रूपरेखा करने की आवश्यकता होगी। लिपस्टिक का प्रयोग करने का आपका इरादा उसी रंग की एक पेंसिल चुनें। केंद्र से शुरू करें और ऊपरी और निचले होंठ के बाहरी कोने में आगे बढ़ें।
    • यदि आप होंठ और अधिक मांसल बनाना चाहते हैं, तो आप थोड़ा किनारे से बाहर आ सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।



  • 2
    होंठ समाप्त हो जाने के बाद, यह सत्यापित करें कि आपने एक स्वच्छ और सजातीय परिणाम प्राप्त किया है। इस बिंदु पर, इन्हें एक ही पेंसिल के अंदर रंग दें ताकि एक सुचारू और समरूप बनाने के लिए भी आधार बना सके।
  • 3
    गहरा पेंसिल के साथ क्यूपिड आर्क और बाहरी कोनों की रूपरेखा जैसे ब्रोंज़र आपको चेकबोन और जबड़े को परिभाषित करने की अनुमति देता है, एक अंधेरे पेंसिल आपको अपने होंठों को आयाम देने में मदद करती है। अंधेरे रेखा भ्रम के साथ छाया के निर्माण में योगदान करेगी, होंठ अधिक मांसल हैं।
  • कामदेव धनुष को अंधेरे पेंसिल के साथ दिखाएं, फिर ऊपरी और निचले होंठ के बाहरी कोने पर इसे लागू करें।
  • 4
    अंधेरे पेंसिल के साथ, निचले होंठ के साथ ऊर्ध्वाधर लाइनों को आकर्षित करने के लिए प्राकृतिक घटता दबाव और होंठ को अधिक आयाम देते हैं। निचले होंठ के बीच में एक रेखा खींचना, यह कामदेव के धनुष के केंद्र में संरेखित करें। इस बिंदु पर, निचले होंठ के प्रत्येक बाहरी कोने पर दो और पंक्तियां आकर्षित करें
  • 5
    अपनी उंगलियों के साथ एक होंठ बाम लगाने से दो पेंसिल मिश्रण करें उन्हें मधुर करने के लिए लाइनों पर सावधानी से टैप करें इसे ऊपरी होंठ पर भी रखें।
  • 6
    अधिक उत्पाद को खत्म करने और पूरी तरह से मैट परिणाम बनाने के लिए ऊतक के साथ अपने होंठ को तंपन करें सत्यापित करें कि अंतिम प्रभाव अच्छी तरह सूक्ष्म और प्राकृतिक है इस बिंदु पर आप तैयार हैं। एक सरल ऑप्टिकल भ्रम के साथ आपको सुंदर और पूर्ण होंठ मिल गए हैं!
  • विधि 3

    होंठों को फिर से भरें
    1
    एक वॉल्यूमिंग होंठ टूल खरीदें यदि आप अधिक खर्च किए बिना उन्हें अधिक मांसल बनाना चाहते हैं, तो आप एक छोटे और सस्ती उपकरण खरीद सकते हैं जो अस्थायी रूप से उन्हें बढ़ा देता है हालांकि प्रत्येक उत्पाद के विशिष्ट निर्देश हैं, सिद्धांत रूप में वे सब सक्शन द्वारा काम करते हैं। यह एक छोटे से प्लास्टिक डिवाइस का पालन करने के लिए पर्याप्त है (आयाम एक छोटे से स्क्रू से अधिक नहीं हैं) होंठ पर और थोड़ा सा चूषण लागू करते हैं। एक बार निकाल दिए जाने पर, वे थोड़ी सूजन दिखाई देंगे, जिससे आप अधिक मात्रा प्राप्त कर सकेंगे।
    • प्रभाव अस्थायी है, लेकिन ये उपकरण पेंसिल या लिपस्टिक लागू करने से पहले ही काम में आते हैं।
    • फुलिप्स मूल पेटेंट उपकरण है, जो ऑनलाइन उपलब्ध है ऐसे अन्य उपकरण हैं जो समान प्रभाव प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। आप उन दुकानों में पा सकते हैं जो सौंदर्य वस्तुओं और इंटरनेट पर बेचते हैं।
  • 2
    प्लिपिंग सामग्री वाले एक होंठ उत्पाद की कोशिश करें बाजार पर काइली जेनर के आने से पहले ही पहले से ही होंठ चमक और धारावाहिकों को बढ़ाना था। उपलब्ध विभिन्न उत्पादों के बारे में जानने के लिए इंटरनेट या पेर्फ्यूमरी पर नजर डालें। पेप्टाइड्स के आधार पर उनको पसंद करते हैं, जो होंठ स्पष्ट रूप से अधिक मांसल और चमकीले बनाने में मदद करते हैं।
  • इन उत्पादों में से कुछ प्रक्रिया के दौरान झुनझुने का कारण: चिंता मत करो!
  • 3
    अपने होंठ उबालें यह उन्हें अधिक मांसल बनाने की एक चमत्कारी पद्धति नहीं है लेकिन होठों की देखभाल करने के लिए यह एक उपेक्षित (अभी तक महत्वपूर्ण) प्रक्रिया है। हर दिन एक टूथब्रश के साथ धीरे से छूटना होता है मेकअप करने से पहले यह करना बेहतर होगा साफ़ से मृत कोशिकाओं को खत्म करने और होंठों को फिर से बहाल करने की अनुमति मिलती है, जिससे उन्हें वास्तव में अधिक मांसल लग रहा है।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com