होंठ को कैसे बढ़ाएं

मोटी, मांसल होंठ होने से बहुत आम इच्छा होती है यदि आप जानना चाहते हैं कि उन्हें विस्तारित करने के लिए क्या करना है और उन्हें विभिन्न तकनीकों का उपयोग कैसे करें, पढ़ना जारी रखें। श्रृंगार और कुछ घरेलू उपचार का प्रयोग करके आप हमेशा से सपना देख चुके सेक्सी मुँह में सक्षम होंगे।

कदम

विधि 1

मेकअप का उपयोग करें
बिग होंठ चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
मेकअप करने से पहले अपने होठों को उबालें। मुंह पर सामान्य चेहरे का स्क्रब भी इस्तेमाल किया जा सकता है वे छिलकों को शुद्ध करने और त्वचा की सतह से मृत कोशिकाओं को निकालने के लिए बहुत उपयोगी हैं। कुछ मिनट के लिए होंठ पर शुष्क त्वचा को हटाने के लिए मालिश करें। जब आप समाप्त कर लेंगे तो वे स्वस्थ और सुस्वादित दिखाई देंगे।
  • आप कर सकते हैं होंठ और चेहरे के लिए एक घर का बना साफ़ करें जैतून का तेल और चीनी (बराबर भागों में मिश्रित) का उपयोग कर या आप पहले से ही ख़ुराक में तैयार खरीद सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप धीरे से अपने होंठ को सूखे टूथब्रश के साथ ब्रश कर सकते हैं।
  • बिग होंठ चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने होंठ हाइड्रेट करें ताकि वे पूर्ण और मांसल दिख सकें। यदि आप यह नहीं देखना चाहते हैं कि लिपस्टिक के नीचे शुष्क या दम घुट रहा है, तो आपको उन्हें नियमित रूप से हाइड्रेट करना होगा। बाजार में दर्जनों अलग-अलग मॉइस्चराइजिंग उत्पाद हैं, जो बाल्म या होंठ बाम के रूप में होते हैं, जो होंठ को बहुत शुष्क होने से रोक सकते हैं। आपको इसका दैनिक उपयोग करना चाहिए, खासकर जब मौसम ठंडा, सूखा या हवा है
  • जब मेक-अप तैयार करने का समय आ गया है, तो अपने चेहरे पर और आपके होंठ पर मॉइस्चराइजिंग उत्पाद लगाने से शुरू करें जारी रखने से पहले त्वचा को अवशोषित करने के लिए रुको। मुंह पर आप चेहरे के लिए एक बाम या मॉइस्चराइजिंग सीरम का उपयोग कर सकते हैं।
  • अंदर से भी अपने होंठ हाइड्रेट करें इसका मतलब है कि आपको कम से कम आठ गिलास पानी पीना चाहिए (लगभग दो लीटर के लिए)। बहुत से पानी पीना आंतरिक अंगों के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है और त्वचा और होंठों को ठीक से हाइड्रेटेड रखने के लिए भी कार्य करता है।
  • बिग होंठ चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    सही रंग लिपस्टिक चुनें आपको लाइटर टन पसंद करना चाहिए हर कोई जानता है कि अंधेरे कपड़े आकृति को सुव्यवस्थित करते हैं, जबकि हल्के लोगों के साथ आप मोटा लगते हैं। वही सिद्धांत लिपस्टिक के लिए भी लागू होता है अंधेरे टोन होंठ छोटे दिखाई देते हैं और इसके अलावा वे इस विशेष रूप से उजागर करते हैं क्योंकि वे ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • बिग लिप्स चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    एक होंठ पेंसिल के साथ मुंह की रूपरेखा तैयार करें आप कर सकते हैं "धोखा" थोड़ा सा `, प्राकृतिक प्रोफाइल के बाहर इसे लागू करने, फिर एक बहुत नाजुक स्ट्रोक के साथ रूपरेखा भी असली रूपरेखा यह चाल पिछले लिपस्टिक को बनाने के लिए है और रंग पर चेहरे पर डरोलांग से बचाता है, जो कि कभी-कभी हो सकता है, खासकर गहरा टन के साथ।
  • मॉडरेशन हमेशा सबसे अच्छा विकल्प है काइली जेनर के बारे में सोचो कामदेव के धनुष पर अधिक जोर न दें, अन्यथा आप इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करेंगे कि होंठ की रूपरेखा है "retouched" और, इससे भी बदतर, आप उन्हें छोटे दिखेंगे इसके बजाय, उनकी प्राकृतिक प्रोफ़ाइल का पालन करें
  • बिग होंठ चरण 5 प्राप्त छवि शीर्षक
    5
    होंठ के केंद्र में लिपस्टिक लागू करें लिपस्टिक ले लो जिसे आपने चुना है और इसे होंठ के केंद्र में लागू किया है, फिर ब्रश का उपयोग करके इसे पेंसिल लाइन की रूपरेखा के साथ मिश्रण करने के लिए, यह सुनिश्चित कर लें कि रंग अंतर दिखाई नहीं दे रहा है। फिर हल्का सा छाया की लिपस्टिक लें और होंठों के केंद्र में फिर से टैप करें, जहां वे अधिक मांसल हैं और जहां प्रकाश उन्हें स्वाभाविक रूप से मारता है ब्रश को फिर से शुरू करें और प्राकृतिक परिणाम प्राप्त करने के लिए आधार के साथ दूसरे रंग को फीका करें।
  • यदि आप चाहें, तो आप ऊपरी होंठ के ठीक ऊपर की रोशनी या सफेद आंखों के एक आवरण को लागू कर सकते हैं, ठीक उसी मध्य में जहां तथाकथित "कामदेव का धनुष"। यदि आप आँख छाया का उपयोग करते हैं, तो इसे एक सफेद स्थान के रूप में प्रदर्शित होने से बचने के लिए ध्यान से मिश्रण करें - त्वचा को थोड़ा हल्का और उज्ज्वल होना चाहिए। इस चाल में होठों को अधिक मांसल दिखता है, लेकिन अगर यह अच्छी तरह से उपयोग नहीं किया जाता है तो यह उन्हें अप्राकृतिक लग सकता है
  • बिग होंठ चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    होंठ चमक का एक घूंघट लागू करें। प्रकाश को प्रतिबिंबित करने के लिए एक पारदर्शी का उपयोग करें, भ्रम पैदा करके अपने होंठ बड़े और फुलर होते हैं। यदि प्रभाव अत्यधिक लगता है, जब आप दूसरी लिपस्टिक (लाइटर एक) चुनते हैं, तो अपारदर्शी के बजाय थोड़ा सा चमकदार या साटन का विकल्प चुनते हैं और होंठ चमक से बचें।
  • दोनों होंठ पर चमक लागू करें, लेकिन केवल बीच में पक्षों से परहेज करते हैं जब आप दूसरे के खिलाफ होंठ दबाते हैं, तो यह अपने आप के बाकी हिस्सों में अपने आप फैल जाएगा, लेकिन यह मध्य में केंद्रित रहेगा, जिससे आपके होंठ फुलर दिखाई देंगे।
  • बिग होंठ चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रभाव के साथ खेलते हैं "chiaroscuro"। फार्मूला जिसे आप पसंद करते हैं, पाउडर या तरल में एक पारदर्शी रोशन लें, और कपडा (प्राकृतिक) मेहराब के शीर्ष पर एक घूंघट लागू करें ताकि मुंह को अधिक मांसल दिखाई दे। फिर होंठ के नीचे और ठोड़ी पर वक्र पर थोड़ी `कमाना भूमि जोड़ें। यह तकनीक इस धारणा को प्रदान करती है कि होंठों का अधिक मात्रा है।
  • बिग लिप्स चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    8
    एक उत्पाद की कोशिश करो "plumping" (होंठ प्लम्पर) कई महिलाएं इन ग्लोस की शक्ति में विश्वास करती हैं जो उन होंठों के लिए परेशान पदार्थों को शामिल करती हैं जो उन्हें बनाते हैं "महातरंग" क्योंकि चेहरे के उस क्षेत्र में खून का प्रवाह बढ़ता है। आम तौर पर परेशान करने का असर एक मामूली जलने से पुष्टि करता है। लौरा मर्सिअर, स्मैशबॉक्स और डायर अच्छे होंठ प्लम्पर की पेशकश करते हैं, लेकिन कम से कम एक कॉस्मेटिक कंपनी के पास कम से कम एक के बाद से भी सस्ते हैं।
  • होंठ प्लम्पर में कुछ दोष हैं प्रभाव केवल अस्थायी है और होठों को काफी सूखा सकता है
  • विधि 2

    घर के उपचार का प्रयोग करें और लक्षित व्यायाम करें
    बिग लिप्स चरण 9 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
    1
    कायेने का काली मिर्च छोटी मात्रा में लगाने का प्रयास करें यह प्राचीन समय से उपयोग किया जाने वाला सौंदर्य उपाय है। एक तरल पेस्ट बनाने के लिए पानी की कुछ छोटी बूंदों के साथ मिर्च की एक छोटी मात्रा मिलाइए, फिर इसे होंठ पर लागू करें और इसे लगभग दस मिनट के लिए कार्य करें। अंत में पानी से कुल्ला
    • जोखिम समय के दौरान अपने होंठ चाटना नहीं याद रखें
    • मूल रूप से यह विधि त्वचा को परेशान करने से काम करती है, इसलिए, अभी या बाद में, यह सूखना समाप्त होता है। इसका दीर्घकालिक समाधान के रूप में उपयोग न करें।
  • बिग होंठ चरण 10 प्राप्त छवि का शीर्षक
    2
    आवश्यक तेलों का प्रयोग करके देखें दालचीनी या पेपरमिंट का उपयोग कॉस्मेटिक कंपनियों द्वारा भी किया जाता है, बहुत छोटी मात्रा में, होंठ को मात्रा देने के लिए। इस मामले में भी तेल होंठों को परेशान करते हैं, जिससे उन्हें फूलने के लिए मजबूर किया जाता है, जिससे उन्हें फुलर और गुलाबी दिखाई पड़ता है। दालचीनी के आवश्यक तेल को त्वचा पर लागू करने से गंभीर चिड़चिड़ापन हो सकता है, इसलिए इसे एक होंठ बाम के साथ मिश्रण करना सर्वोत्तम है
  • याद रखें कि आवश्यक तेलों में बहुत तेज़ और परेशान हो सकते हैं, इसलिए यह एक अनुशंसित तकनीक नहीं है
  • बाजार पर आप प्राकृतिक अवयवों जैसे विटामिन ई, दालचीनी तेल और जैतून का तेल पर आधारित होंठ प्लम्पर पा सकते हैं। इंटरनेट पर उपलब्ध समीक्षा आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सर्वोत्तम उत्पाद चुनने में आपकी मदद करेगी।
  • बिग होंठ चरण 11 प्राप्त छवि का शीर्षक
    3
    सीटी की कोशिश करो जब आप सीटी बजाते हैं, तो अपने होंठों की मांसपेशियों को क्रियान्वित करते हैं, इसलिए आपको अच्छी संख्या में पुनरावृत्तियों के साथ उन्हें बढ़ाना पड़ सकता है। कितनी देर तक वे बड़े हो सकते हैं जो नियमित रूप से सीटी बजाते होंठ अनिर्दिष्ट है, लेकिन यह एक स्वतंत्र, सरल, मजेदार और प्राकृतिक उपाय है जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है!
  • पूरे संगीत पैमाने सीटी का पालन करें, उच्चतम नोट्स से सबसे कम नोटों और इसके विपरीत, बार-बार जा रहा है। जब तक आप महसूस नहीं करते कि होंठ की मांसपेशियों में शामिल हो जाते हैं जब आप उन्हें प्रशिक्षित करते हैं तो आपको कुछ दर्द और तनाव महसूस करना चाहिए।
  • बिग होंठ चरण 12 प्राप्त छवि का शीर्षक
    4
    अपने होंठों को सुरक्षित रखें चुंबन देना बड़ा और बड़ा होठों का समाधान हो सकता है उन्हें जितना संभव हो उतना आगे की रक्षा करें, जैसे कि आप किसी को चुम्बन करना चाहते हैं 10-15 सेकंड के लिए उस स्थिति में रहें - व्यायाम को 10 बार 3 बार दोबारा दोहराएं। बेहतर अभी तक, किसी के साथ अभ्यास करने के लिए मिल
  • बिग होंठ चरण 13 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
    5
    वह एक भ्रूभंग के साथ एक मुस्कुराहट अभिव्यक्ति alternates मुस्कान के लिए बस कोशिश करें और उसके बाद उस क्षेत्र में मांसपेशियों को प्रशिक्षित करने और टोन करने के लिए अपने होंठों को झुकाएं। दूसरे के खिलाफ होंठ दबाएं और मुस्कान की कोशिश करें।
  • कुछ लोग झुर्रियों के बारे में चिंता करते हैं जो उनके होंठ और मुस्कान के आसपास दिखाई दे सकते हैं इस समस्या से बचने के लिए, अपनी उंगलियों से होंठों के कोनों को खींचें ताकि वे न बनें। इस स्थिति को 10-15 सेकंड तक पकड़कर व्यायाम करें और 10 बार 3 बार व्यायाम करें।
  • बिग लिप्स चरण 14 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
    6
    होंठों के लिए प्रशिक्षण जारी रखें क्या आपको अभ्यास पसंद आया? यहां कुछ अन्य हैं जो आप अधिक कामुक मुंह पाने के लिए कर सकते हैं:
  • होंठों को मिलाएं और उन्हें एक तरफ से एक दूसरे से दूसरे स्थान पर ले जाएं, पहले बाएं से दाएं और फिर दाएं से बाएं ओर आंदोलन दोहराएँ 4-5 बार होंठ अधिक मांसल बनाने के लिए
  • होंठ गठबंधन और उन्हें एक साथ घड़ी की बारी बारी से बारी तीन बार दोहराएं, फिर रोटेशन दिशा बदलें।
  • टिप्स

    • यदि होंठ बहुत चमकदार होते हैं, तो ऊतक के साथ हल्के ढंग से तंपन होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com