बाल टूटने को रोकने के लिए

जब आप किसी को देखते हैं, तो पहले चीजों में से एक, जिसे आप ध्यान देते हैं, आपके बाल हैं और जब से हर कोई यथासंभव आकर्षक बनना चाहता है, अपने बालों को सुंदर, चमकदार और स्पष्ट रूप से स्वस्थ रखने के लिए जरूरी है!

सामग्री

कदम

छिपाना बाल बाड़ चरण 1
1
यदि आप अपने बालों को खूबसूरत रखना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने से शुरू करना चाहिए कि यह स्वस्थ है, शुरू करने का एक अच्छा तरीका यह हो सकता है कि इसे जांचना हो। जाहिर है, कुछ धर्म बाल कटौती करने से मना करते हैं, लेकिन अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो यह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है। स्प्लिट समाप्त नीचे से शुरू हो सकता है, लेकिन समय के साथ वे जड़ को अपना रास्ता बनाते हैं।
  • छिपाना बाल बाड़ चरण 2
    2
    जब केशविन्यास काटते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा इस्तेमाल की गई कैंची तेज और आपके बालों के लिए बनाई गई है और कुछ नहीं!
  • छवि रोकें बालों के ब्रेजेज चरण 3 को रोकें
    3
    यदि आप किसी उपकरण का उपयोग करने की कोशिश करते हैं जो ऊपर उठाता है, तो भागो!!! अपने हेयर ड्रायर के लिए अलविदा कहें, लोहे, कर्नाटक, गर्म रोलर्स, कोर्जेगेटर और आप जो भी सोच सकते हैं, कर्लिंग करता है। यदि आप वास्तव में प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते हैं, तो एक रक्षक का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो बाल क्षति को कम करता है लेकिन याद रखें कि आपके द्वारा कितने रक्षक का उपयोग किया जाए, नुकसान अभी भी किया जाएगा।



  • छवि रोकें बालों के ब्रेजेज चरण 4
    4
    स्थायी और बालों के रंगों से बचने की कोशिश करें, क्योंकि उन्हें बहुत सूखा है.. और, जैसा कि हम सभी जानते हैं, सूखे बाल प्रश्न से बाहर हैं!
  • छिपाना बाल बाड़ चरण 5
    5
    कल्पना कीजिए: शॉवर से बाहर निकलें, आप ठंड हो रहे हैं और निश्चित रूप से, आपके बाल फर्श पर टपकाव करते हैं, एक अच्छी गड़बड़ छोड़कर आपको बाद में साफ करना होगा पहली चीज जिसे आप चाहते हैं वह अपने बालों को जितनी जल्दी हो सके सूखना है। चूंकि आपने हेयर ड्रायर के साथ रुकने का फैसला किया है, एक तौलिया ले लो और अपने बाल सख़्त से रगड़ें। यह आपके बालों को घुमा और गाँठ देगा और स्पष्ट रूप से, यह इसे तोड़ने के लिए कारण होगा
  • जब आप तौलिया के साथ अपने बालों को सूखते हैं, तो धीरे से दबाएं, और इसे आसान बनाएं! कोई जल्दी नहीं टूटे हुए बालों से भरा सिर है।
  • छिपाना बाल बाड़ चरण 6
    6
    जब आप अपने बाल ब्रश करते हैं, तो दो चीजों के बारे में सुनिश्चित करें सबसे पहले, बाल सूखा है। गीले बालों को ब्रश करना एक बुरा विकल्प है क्योंकि यह रोम को फैलता है, इस प्रकार बालों की ताकत कम हो जाती है दूसरा, एक विस्तृत दांतेदार कंघी में निवेश करें बीच की दूरी "दांत" कंघी में यह आपको बाल खींचने में मदद नहीं करता है।
  • चेतावनी

    • उपरोक्त निर्देश केवल सुझाव हैं, वे तरीकों का आश्वासन नहीं देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com