कैसे स्थायी देखभाल के साथ बालों की देखभाल करने के लिए

ऐसा करने के लिए स्थायी

रसायनों का इस्तेमाल होता है जो बालों को नयी आकृति प्रदान करता है। इस उपचार से आपको लहराती या घुंघराले बालों को परिभाषित करने की सुविधा मिलती है, लेकिन चिकनी और सपाट के लिए थोड़ा `आंदोलन देने में भी मदद मिलती है स्थायी होने के बाद से आक्रामक रसायनों के आवेदन शामिल होते हैं, जब आप सही सावधानी नहीं लेते हैं तो प्रक्रिया बाल को नुकसान पहुंचा सकती है। अपने बालों का सबसे अच्छा इलाज करने के लिए, उपचार के तुरंत बाद तुरंत स्थायी स्थिति में रहने दें, इसे धीरे से धोएं और स्टाइल के लिए सही तकनीकों का उपयोग करें।

कदम

भाग 1

स्थायी रूप से व्यवस्थित होने दें
क्रिडेड हेयर चरण 1 के लिए शीर्षक वाली छवि
1
अपने बालों को यथासंभव छोटे स्पर्श करें। आप समुद्र के उच्छेदन या तरंगों के साथ खेलने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, लेकिन रसायनों को आपके बाल के आकार को स्थायी रूप से ठीक करने के लिए 24-48 घंटे की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, उपचार के तुरंत बाद, बाल विशेष रूप से नाजुक हो जाएगा आकृति लंबे समय तक रखने के लिए कुछ दिनों तक उन्हें छूने से बचें
  • इस स्तर पर, जब आवश्यक हो तो बालों को ठीक करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें आपको उन्हें ब्रश करना या जोड़ना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के लिए परिक्रमा वाली हेयर चरण 2
    2
    शैम्पू न करें स्थायी होने के बाद, बालों को धो नहींें और 24-48 घंटे के लिए कंडीशनर का इस्तेमाल न करें। यह सुनिश्चित करता है कि पानी और अन्य पदार्थ स्थायी के प्रभाव को बर्बाद नहीं करते हैं और समुद्री उर्चिन की परिभाषा को नहीं खो देते हैं। शैम्पू से बचने से आपको स्थायी पिछले लंबे समय तक रहने में भी मदद मिल सकती है।
  • संभव के रूप में अपने बाल को सूखे रखने की कोशिश करें, खासकर अगर बारिश हो रही है या बाहर बर्फ़ पड़ रही है
  • हेयरड्रेसर से पूछें कि आपको शैंपूंग से पहले कितनी प्रतीक्षा करनी चाहिए। इंतजार आपके बाल प्रकार और स्थायी पर निर्भर करता है। अगर आपको उन्हें धोना है, तो अपने नाई को फोन करके पता करें कि क्या करना है। यह सुझाव दे सकता है कि जब तक आप अपने बालों को गीला न कर दें, तब तक आप सूखे शैम्पू या किसी अन्य उत्पाद का उपयोग करें।
  • क्रिड हेयर के लिए देखभाल शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बाल ढीले रखें आप संभवतः हेयर स्टाइल के साथ अपना नया रूप दिखाना चाहते हैं जिसके लिए बाल पिन, क्लैप्स और अन्य सहायक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक है। यह भी संभव है कि आप अपने चेहरे से अपने बालों को खेलना या अध्ययन करने के लिए ले जाना चाहते हैं। हालांकि, स्थायी अभी भी व्यवस्थित होने के बाद, उपचार के तुरंत बाद कुछ दिनों तक इसे छोड़ने के लिए महत्वपूर्ण है। एक चोटी में उन्हें इकट्ठा, एक ब्रैड या एक और केश बाल के कुछ हिस्सों फिर से तैयार कर सकते हैं, निशान छोड़ें और यहां तक ​​कि उन्हें तोड़ सकते हैं, अगर वे नाजुक हैं
  • अपने उंगलियों के साथ अपने बालों को उगलें, जब आपको उन्हें थोड़ा ठीक करना पड़ता है
  • यदि आप वास्तव में, एक रेशम दुपट्टा के साथ धीरे से अपने बाल उठाओ, अंक छोड़ने से बचने के लिए, इसे आसानी से बाँधना सुनिश्चित करें।
  • कीर्ति के लिए परिक्रमित बाल चरण 4
    4
    रंगीन बनाने से बचें स्थायी होने के बाद, याद रखें कि अक्सर बाल पर बल दिया जाता है और बहुत अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है, खासकर पहले सप्ताह में। इसलिए उन्हें कम से कम सात दिनों तक रंग भरने से बचें इससे उन्हें तनाव और क्षतिग्रस्त होने से और आगे और टूटा हुआ हो सकता है।
  • अपने नाई से अधिक उचित समय पर रंग-निर्धारण के लिए बात करें।
  • एक असली रंग बनाने के बजाय आप एक रंगीन शैम्पू या अर्द्ध-स्थायी या पाउडर टिंट का उपयोग कर सकते हैं। स्थायी के बाद, इन उत्पादों का उपयोग करने से पहले कम से कम 24-48 घंटे प्रतीक्षा करें।
  • भाग 2

    शैम्पू प्राप्त करें
    के लिए देखभाल के लिए नामित छवि चरण 5
    1
    विशेष सूत्रीकरण वाले उत्पादों को चुनें स्थायी रूप से पहनने वाले बाल को हमेशा विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होती है सही उत्पादों का उपयोग करने से उन्हें ताकत हासिल हो सकती है और जब वे तनाव और कमजोर होते हैं इसके अलावा, वे स्थायी अंतिम लंबे समय तक बना सकते हैं।
    • बायोटिन, युकलिप्टुस तेल और सोया जैसी सामग्री के साथ उत्पादों की तलाश करें। उन पैराबान्स और सल्फेट्स से बचें
    • उत्पादों को सुझाव देने के लिए अपने नाई से पूछें Hairdressers पता इलाज बालों की देखभाल करने के लिए कैसे। किसी भी मामले में, सैलून में बिक्री के लिए सौंदर्य प्रसाधन खरीदने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। आप सुपरमार्केट में या परफ्यूमरी में भी रासायनिक उपचार वाले बाल के लिए विशिष्ट उत्पाद खरीद सकते हैं। लेबल पढ़ें: उन्हें सिर्फ उन बालों के लिए डिज़ाइन किया जाना चाहिए जिन्हें स्थायी बना दिया गया है।
  • क्रिड हेयर के लिए देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    सप्ताह में एक बार शैम्पू करो अपने बालों को ठीक से धोने से आपकी सुंदर और परिभाषित कर्ल हो सकती है। बार-बार धुलाई, हालांकि, इससे पहले ही अपनी खुद की पहले से ही नाजुक स्टेम को खराब कर सकता है और स्थायी रूप से और अधिक तेज़ी से प्रभाव को खत्म कर सकता है। बालों का इलाज करें जैसे कि यह रेशम या नाजुक कपड़ा होता है: उन्हें धोने के लिए सप्ताह में एक बार उन्हें खूबसूरत और साफ रखने के लिए पर्याप्त है।
  • उन्हें गर्म पानी से धो लें गर्म पानी उन्हें बहुत अधिक नुकसान पहुंचा सकता है - याद रखें कि sebum उन्हें नम और चमकदार रखने के लिए आवश्यक है गर्म या ठंडे पानी से अच्छी तरह कुल्ला करना सुनिश्चित करें। उत्पाद अवशेष उन्हें नीचे तौलना और उन्हें पहले गंदे बना सकते हैं। बालों पर रहने वाले रसायन स्थायी पहनने से भी कम कर सकते हैं, इसलिए आपको अधिक बार उपचार को दोहराना होगा।
  • यदि आपके बाल धोने के बीच गंदे हो जाते हैं, तो जड़ों के लिए सूखी शैम्पू लागू करें। लगभग 25 सेमी दूर की एक छोटी सी राशि स्प्रे करें और इसे दो मिनट तक अवशोषित करें, फिर शेष उत्पाद को बाकी हिस्सों को हटाने के लिए अवशेषों को निकालें। चूंकि आपने स्थायी बना दिया है, इसलिए मॉइस्चराइजिंग और वॉल्यूमिटिंग ड्राई शैम्पू देखें।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए परमिट वाला बाल चरण 7
    3
    कंडीशनर नियमित रूप से लागू करें यहां तक ​​कि सबसे नाजुक स्थायी बाल निर्जलीकरण कर सकता है, जिससे यह सुस्त और चंचल लग रहा है। कोई सोचता है कि ब्साम का एक चिकनाई प्रभाव है, लेकिन यह सच नहीं है। स्थायी रूप से इलाज किए गए बालों के लिए तैयार किए गए लोगों को जलयोजन और चमकने की अनुमति देते हैं, उन्हें नरम रखें और कर्ल को आखिरी बार बना दें वे समुद्र के उच्छेद को सुलझाने में भी मदद करते हैं।
  • शुरू करने के लिए, सुझावों पर बाल्म को लागू करें, जो सबसे शुष्क हिस्सा है, फिर जड़ें आगे बढ़ें। पैकेज पर दिए गए निर्देशों के बाद इसे छोड़ दें। उसी जगह की गणना करके गर्म पानी से कुल्ला, जब आप इसे जगह छोड़ देते हैं। यदि आप उन्हें अच्छी तरह से कुल्ला नहीं करते हैं, तो ऐसे अवशेष भी हो सकते हैं जो उन्हें तौलना देंगे और उन्हें बंद कर देंगे, इस तथ्य का उल्लेख नहीं करेंगे कि वे अधिक गंदगी को आकर्षित करेंगे।
  • सप्ताह में एक बार, एक रासायनिक उपचार या बाल मास्क पर जोर दिया। मास्क बाम की तुलना में अधिक पूर्ण शरीर और मॉइस्चराइजिंग हैं। आगे की क्षति होगी, और नमी और चमक को बहाल करने में मदद मिलेगी। जब आप स्नान या रातोंरात होते हैं, तो कैप के साथ अपने बालों को कवर करते हुए आप मुखौटा को छोड़ सकते हैं।
  • विशेष रूप से सूखे या बल वाले बालों के मामले में, एक बाम का उपयोग करने की कोशिश करें, जिसके लिए rinsing की आवश्यकता नहीं है।
  • भाग 3

    स्टाइलिंग के लिए नाजुक तकनीकों का उपयोग करें
    छवि शीर्षक के लिए परिक्रमा वाला बाल चरण 8
    1
    चौड़े दांतेदार कंघी का प्रयोग करें अंतिम कुल्ला के बाद, एक दांतेदार कंघी के साथ बालों को धीरे से उतारना। उनको भी अक्सर मतभेद न करें, ताकि उन्हें तोड़ने से बचें या उन्हें नुकसान पहुंचाए। यह भी उन्हें फजीरा कर सकता है और पहले के स्थायी प्रभाव को नष्ट कर सकता है, इसलिए इन्हें धोने के बाद ही कंबल करने की कोशिश करें।
    • सुनिश्चित करें कि कंघी के दालों को अच्छी तरह से स्थान दिया गया है, ताकि कर्ल पृथक न हो और कंकड़ न करें।
    • बालों को समान रूप से मॉइस्चराइज़ करने के लिए और कंडीशनर लगाने के बाद बाल चमकदार, कंघी बनाना। यदि आप शॉवर में लेते समय उन्हें कंघी बनाते हैं, तो आप को धोने के बाद प्रक्रिया को दोहराने की आवश्यकता नहीं होगी।
    • यदि आपके पास व्यापक दांतेदार कंघी नहीं है, तो इसे अपनी उंगलियों से हटा दें।



  • क्रिडेड हेयर के लिए देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    उन्हें ब्रश करने से बचें आप निश्चित रूप से उन्हें कंघी या उंगलियों के साथ सुलझ सकते हैं, लेकिन ब्रश के साथ ऐसा कभी नहीं करें। यह कर्ल को अलग करेगा और उन्हें झुर्रियाँ दे सकता है। इसके अलावा, यह बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, जो कि स्थायी रूप से विशेष रूप से नाजुक है
  • देखभाल के लिए शीर्षक के लिए परिक्रमित बाल चरण 10
    3
    हर दिन कर्ल को परिभाषित करें सुंदर और परिभाषित कर्ल का सबसे प्रभावी तरीका है "accartocciarli" हल्के से अपने हाथों से यह एक आसान चाल है जो आपके नए रूप को बढ़ाएगी और आपको नरम तरंगों को प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • अपने हाथों का उपयोग धीरे-धीरे एक समय में बालों के किनारों को उठाएं। बाल पर स्प्रे पानी, फिर इसे रखो "scrunched" कुछ सालों के लिए बेहतर सागर अर्चिन को परिभाषित करने के लिए आप उन्हें एक या दो उंगलियों के आसपास लपेटकर और कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति में उन्हें रखकर व्यक्तिगत कर्ल को परिभाषित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए परमिट वाले बाल चरण 11
    4
    हेयरड्राइवर को कम तापमान में समायोजित करें हेयर ड्रायर हमेशा अपने बाल निर्जलीकरण की संभावना है। यदि आपने स्थायी किया है, तो उन पर बल दिया जाएगा, इसलिए यह उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है और उन्हें और भी अधिक समेटेगा। कर्ल को परिभाषित और संरक्षित करने के लिए उन्हें हवा में सूखा या विसारक का उपयोग करने दें।
  • सबसे कम तापमान उपलब्ध करने के लिए हेअर ड्रायर सेट करें। यदि यह इस समारोह से सुसज्जित है, तो ठंडे तापमान का उपयोग करें या ठंड हवा बटन दबाए रखें।
  • डिस्पोजेसर को हेयर ड्रायर के अंत में संलग्न करें एक बार में विशेष रूप से अतिसंवेदनशील और परिभाषित परिणाम या सूखे एक अनुभाग प्राप्त करने के लिए ऊपर की ओर खड़े रहें। लोचदार कर्ल प्राप्त करने के लिए, "crumples" तालाओं को विसारक की मदद से उन्हें सुखाने के दौरान
  • छवि शीर्षक के लिए परिक्रमा वाला हेयर चरण 12
    5
    स्टाइलिंग टूल्स का उपयोग करें, जो गर्दन की आवश्यकता से बहुत कम है बस हेयर ड्रायर की तरह, कर्लिंग लोहा और प्लेट तनावयुक्त बाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और इसे तोड़ सकते हैं।
  • स्टीम का उपयोग करने का प्रयास करें कर्ल ठीक करें या शॉवर टोपी डाल दें फिर, जब आप धोते हैं, भाप को कर्ल को नयी आकार देने दें। यह हाइड्रेट कर सकता है और इसे आगे हानि पहुँचाए बिना बाल आकार कर सकता है।
  • भाग 4

    अपने बाल स्पर्श करें
    छवि शीर्षक के लिए परिक्रमा वाला बाल चरण 13
    1
    उन्हें नियमित रूप से देखें बाल बढ़ेंगे और वजन कर्ल को समतल कर सकते हैं। उन्हें नियमित रूप से काटने के लिए उन्हें कोमल और स्वस्थ रखने में मदद कर सकते हैं एक नाश्ते के लिए हर 4-5 सप्ताह के नाई पर जाएं।
    • यदि आप वर्तमान लंबाई रखना चाहते हैं, तो उसे शीघ्र ही कटौती करने के लिए कहें। नाई आपको सलाह भी दे सकता है कि एक कटौती और दूसरे के बीच में अधिक समय बीतने दें।
  • छवि शीर्षक के लिए परिक्रमा वाले हेयर चरण 14
    2
    यदि आवश्यक हो, स्थायी रूप से सुधारें इस उपचार के प्रभाव 6 सप्ताह और 8 महीनों के बीच की अवधि के लिए कर सकते हैं। अपने बालों की देखभाल करने से आपको यह परिणाम लंबे समय तक रखने की अनुमति मिलती है। किसी भी स्थिति में, जब कर्ल गिरने लगते हैं और जड़ में आप नोटिफिकेशन देखते हैं, तो आपको एक और स्थायी बनाना होगा।
  • आप लंबाई को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए केवल जड़ों में ही स्थायी कर सकते हैं। अपने नाई पर सलाह के लिए पूछें
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए परमिट वाले बाल चरण 15
    3
    अपने बाल देखभाल के साथ बढ़े यदि आप स्थायी को दोहराने का फैसला नहीं करते हैं, तो आप बिना परेशानी के कर सकते हैं। विशिष्ट उत्पादों के साथ बालों की देखभाल करना और गर्मी का इस्तेमाल करना आपको मध्यवर्ती चरणों के दौरान स्वस्थ बना सकता है। याद रखें कि स्थायी के साथ घुमावदार भागों नाजुक रहेंगे, इसलिए उन्हें विशेष देखभाल के साथ इलाज
  • टिप्स

    • एक छाता के साथ बारिश और नमी से स्थायी की रक्षा करें या हुड डालें।

    चेतावनी

    • अपने आप को बहुत लंबा नहीं मिलता रसायनों के साथ अतिरंजना आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com