कैसे रात के दौरान सीधे बाल बनाए रखने के लिए

यदि आपने ब्रश के साथ अपने बालों को स्टाइल किया है, तो आप इसे टाइल कर चुके हैं या आप नाई में हैं, सुबह में कुरकुरा, सुडौल और बालों वाले बाल एक वास्तविक उपद्रव हो सकते हैं। सौभाग्य से, आप नींद के दौरान चिकनी रखने के कई तरीके हैं, इसलिए रेशमी ताजा बाल स्टाइल के साथ जगाएं।

सामग्री

कदम

स्टेपल हेयर स्टेप हेयर स्टेप के साथ शीर्षक वाला इमेज
1
रेशम या साटन तकिए का उपयोग करें यदि आप घूमने और घूमने के लिए जाते हैं, तो ये कपड़े आपके बाल चिकनी रखने में मदद करते हैं, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह पिलकेस पर धीरे से निकल जाता है। कपास और फ़लालीन जैसे रौगिर कपड़े, बाल को खींच कर खींच सकते हैं, जिससे उन्हें ढीला हो सकता है।
  • यदि आप रेशम या साटन पिलोकेके पर सो नहीं सकते हैं या नहीं चाहते हैं, तो इन कपड़ों के साथ बनाई गई नाइटकैप या फॉल्र्ड्स का उपयोग करें।
  • स्टेपल हेयर स्टेप हेयर के साथ स्लिप शीर्षक वाली छवि
    2
    बिस्तर पर जाने से पहले, जड़ों से अपने बालों को कुछ मिनटों तक समाप्त कर दें। यह सिर पर लम्बाई से छिपी हुई सीब्यू को वितरित करने में मदद करता है, ताकि उन्हें अच्छी तरह से हाइड्रेटेड और रेशमी बनाए रख सकें। एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, एक प्राकृतिक ब्रशल ब्रश का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक स्टेथ हेयर स्ट्रेट हेयर के साथ स्टेप 3
    3
    बिस्तर पर जाने से पहले, बाल पिन, clasps या elastics के साथ बाल ठीक नहीं है इन उपस्करों का उपयोग करना या चोटी में बाल उठाते हुए स्टाइल को बर्बाद कर सकता है, न कि जड़ों और उपजी पर बल देना।
  • स्टेपल हेयर स्टेथ हेयर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    बिस्तर पर जाने से पहले, एक पौष्टिक उत्पाद को लागू करें और यह सारी रात काम करें। यह स्टाइल को बर्बाद करने के बिना बाल और चिकना और रेशमी को बनाए रखने में मदद करता है और डर गए frizz के कारण
  • इस उत्पाद को पिलकेके या चादरों को धुंधला होने से रोकने के लिए, अपने बालों को एक रेशम या साटन रात की टोपी के साथ कवर करें।
  • स्लेप विद स्ट्रेट हेयर चरण 5



    5
    उस स्थिति में झूठ बोलो जहां आप सामान्य रूप से सोते हैं और इसे एक प्रशंसक की तरह खोले हुए तकिए पर बाल फैलते हैं। इस तरह से आप बाल पर सीधे फैलने से बचेंगे और उसे विचलित करेंगे। याद रखें कि इस पद्धति को उन लोगों के लिए लागू करना मुश्किल हो सकता है जो रात्रि के दौरान बहुत कुछ ले जाते हैं।
  • स्लेप विद स्ट्रेट हेयर चरण 6
    6
    गर्दन के लिए एक तकिया का प्रयोग करें और शरीर को उस स्थिति में पोजिशन करें जिससे बिस्तर के किनारे पर बाल गिर जाए। यह विधि किसी के लिए असुविधाजनक हो सकती है, लेकिन यह बाल को तोड़ने से रोकता है
  • स्टेपल हेयर स्टेप हेयर के साथ स्लिप शीर्षक वाली छवि
    7
    प्लेट के साथ बालों को चिकना करें, लहरों को हटाने, रात के दौरान बनाई गई खामियों और खामियां प्लेट आपको समायोजन करने और फिर ताले को अपने चिकनाई के आकार में खोले जाने की अनुमति देता है।
  • स्लेड विथ स्ट्रेट हेयर फाइनल शीर्षक वाला इमेज
    8
    हो गया!
  • टिप्स

    • क्रीज को चिकना रखने के लिए, अपने बालों को धोने के बिना ताज़ा करें और तेल सामग्री को हटा दें, सूखे शैम्पू का उपयोग करें। जब आप इसे लागू करते हैं, तो उसे लगाव के तहत स्प्रे करें, ताकि खोपड़ी पर या रेखा पर कोई अवशेष न देखा जा सके।
    • जब आप सोते समय स्टाइल रखने के लिए, आप रबड़ के लिए रबर बैंड पसंद करते हैं वे भद्दा सिलवटों के गठन को रोकने में मदद कर सकते हैं, बाल को तनाव और टूटने से रोक सकते हैं।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com