कैसे अपने बालों में एक फूल को ठीक करने के लिए

अपने बालों में एक फूल ने हमेशा एक औरत के नज़रने के लिए एक अद्वितीय और सुरुचिपूर्ण स्पर्श दिया है। हालांकि, अगर आप लगातार ले जाते हैं, यह मुश्किल सुरक्षित और पर्याप्त तैयारी और तकनीक आप अपने बालों में मजबूती से सुरक्षित करने के लिए अनुमति देते हैं कि के उपयोग के साथ उनके acconciatura- से ही संतोष महसूस करने के लिए किया जा सकता है, हालांकि, आप गिरने के जोखिम से बचने होगा।

कदम

भाग 1

फूल चुनें
छवि को सुरक्षित रूप से अपने बाल में एक फूल रखें शीर्षक 1
1
तय करें कि असली या नकली फूलों का उपयोग करना है। अपने आप से पूछें कि आप कितनी बार उन्हें पहनना चाहते हैं और कितनी देर तक आप चाहते हैं कि उन्हें अंतिम रूप दें नकली फूल ठीक हैं क्योंकि वे मजबूत हैं और उनका पुन: उपयोग किया जा सकता है। असली लोग अधिक स्वाभाविक हैं और बहुत ही सुखद गंध छोड़ देते हैं
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 2
    2
    तय करें कि आप कितने फूल चाहते हैं। क्या आपको एक की ज़रूरत है या क्या आप अलग चाहते हैं? एक से अधिक का उपयोग करते समय एक एकल फूल प्यारा और सुरुचिपूर्ण होता है, आपके पास एक और सनकी और मजेदार दृश्य होगा। इसके अलावा, आप चाहते हैं कि कितने फूलों के बारे में सोचें, आप अपने आप को पसंद में बेहतर ढंग से तैयार कर सकेंगे।
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 3
    3
    असली लग रहा है कि एक नकली फूल चुनें आप अपनी आंखों से निर्देशित हो सकते हैं और कुछ ऐसा चुन सकते हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करता है, लेकिन यदि आप एक अच्छी नकल के लिए अधिक क्लासिक शैली चुनना चाहते हैं तो यदि आप कुछ चाहते हैं जो एक असली फूल के करीब आता है, उन लोगों से बचें जो स्फटिक और चमक से ढके हैं या जिनकी प्राकृतिक रंग हैं
  • छवि को शीर्षक से सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें चरण 4
    4
    एक असली फूल चुनें, जब तक कि यह मजबूत है स्टेम और पंखुड़ियों मजबूत होना चाहिए, सूख नहीं। गार्डनिया और आर्किड सबसे अच्छा विकल्प हैं वे अपने बालों में बेहतर रखेंगे और दिन के मध्य में दुखी और सुस्त नहीं होंगे।
  • भाग 2

    अपने बालों में फूल को ठीक करें
    छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक चरण 5
    1
    इसे फ्रिज में रखो यदि आपने एक असली फूल चुना है, तो इसे पहनने से पहले इसे ठंडा करें। यह तुच्छ दिखता है, लेकिन जब आप इसे अपने बालों में डालते हैं तो इस तरह यह अधिक विलासी हो जाएगा। रात पहले, स्टेम काटकर पानी में डाल दिया, फिर इसे फ्रिज में रख दिया और सारी रात उसे छोड़ दिया।
  • आपकी बाल चरण में एक फूल सुरक्षित रखें शीर्षक चित्र
    2
    स्टेम कट और पेंट करें यह लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा होना चाहिए - इस तरह यह आपके बालों से बाहर निकलने के बिना रखेगा। यदि आपके पास एक छोटा, पतला या पतला बाल है, तो अपने बाल के रंग में आने वाली छाया के उपयोग से स्टेम को रंग दें इस तरह, यदि यह ताले के बीच आता है, तो यह बहुत स्पष्ट नहीं होगा आप इसे रंग या नेल पॉलिश के साथ लाह इसे कर सकते हैं।
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 7
    3
    यदि आप किसी नकली फूल का उपयोग कर रहे हैं, तो हेयरपिन के साथ स्टेम को रोकें। आप पूरी तरह से स्टेम को निकाल सकते हैं और इसे एक बाल क्लिप के साथ बदल सकते हैं। इसे काटें, ख्याल रखने से प्लास्टिक को निकालने की ज़रूरत नहीं है जो इसे पंखुड़ियों से जोड़ती है एक मजबूत और सूंघनी सुई और एक धागा प्राप्त करें जो पंखुड़ियों के रंग में पहुंचता है प्लास्टिक में धागे को गुजारकर, क्लिप के अंत की अंगूठी में और प्लास्टिक में वापस जाने से फूलों को हेयरपिन पर सीना दें। सीवन को बंद करने के लिए एक गाँठ बनाएं
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 8



    4
    हेयरपिन में स्टेम डालें आप एक असली फूल या नकली एक का उपयोग कर रहे हैं, आप स्टेम छोटा इतना है कि यह तीन सेंटीमीटर लंबा है, और यह बाल के लिये कांटा जिसके बारे में 1 मिमी पर रहना चाहिए फूल से दूर के स्लॉट में लागू कर सकते हैं। फिर सब कुछ ठीक करने के लिए अपने बालों में क्लिप डालें
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 9
    5
    हेयरपिन को सही ढंग से उपयोग करें आपको इसे अपने बाल में लहराती पक्ष के नीचे और फ्लैट की ओर ऊपर डाल दिया है। अधिक सहायता के लिए, फूल से जुड़ी एक और ओवरलैपिंग का उपयोग करें ताकि यह एक क्रॉस बना सके।
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 10
    6
    एक लोचदार बैंड में स्टेम सुरक्षित करें आप एक पोनीटेल में स्टेम डालने से फूल को रोक सकते हैं। इसे अपने बालों में सुरक्षित रखने के लिए रबर बैंड पर रखें। जब आप एक चोटी, एक रोटी, एक चोटी या आधा पूंछ के साथ इस प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं
  • भाग 3

    फूलों के साथ एक हेयर स्टाइल बनाएं
    छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 11
    1
    इसे अपने कानों के पास रखें जब आप अपने बाल ढीले पहनते हैं, फूल डालने का सबसे अच्छा स्थान आपके कानों के पास है।
    • यदि आप इसे नीचे डालते हैं, तो यह आपके बाल के लिए एक अधिक आरामदायक स्पर्श जोड़ देगा।
    • यदि आप इसे अपने सिर के ऊपर की ओर रखते हैं, तो यह अधिक खड़ा होगा।
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 12
    2
    समरूपता से बचें चेहरे की प्रत्येक तरफ दो फूलों की व्यवस्था एक कान के बगल में एक या दो कली के रूप में सुंदर नहीं होगी यदि आप उन्हें एक चोटी, एक रोटी या इकट्ठी वाली केश में डालना चाहते हैं, तो उन्हें बीच में या ऊपरी हिस्से में सही न रखें। केंद्र से बग़ल में या थोड़ा दूर रखने की कोशिश करें
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 13
    3
    एक एकत्र कील सुशोभित करने के लिए उन्हें का उपयोग करें। इस मामले में आप बाल उठाएंगे और गर्दन और कंधों को सुंदर ढंग से उजागर किया जाएगा। इस सुशोभित करने की कोशिश करो केश एकत्रित द्रव्यमान में फूल डालने या हेयरपिन के साथ फिक्सिंग करना।
  • लेटे हुए बालों या केले के साथ विभिन्न प्रकार की रोटी और केशविन्यास का प्रयास करें
  • छवि को सुरक्षित रूप से अपने बालों में एक फूल रखें शीर्षक 14
    4
    फूलों को अपने कपड़ों से मेल करें अपने पसंदीदा लुक के अनुसार उन्हें चुनें कलियों का एक समूह या एक फूलों का मुकुट यह ठीक है अगर आप अधिक हिप्पी या बोहेमैन शैली चाहते हैं, जबकि दो या तीन फूल एक सरल और सुरुचिपूर्ण संगठन के साथ परिपूर्ण हैं।
  • फ्रिंज, पंख और ज्यामितीय या पुष्प प्रस्तुतियों के साथ कपड़ों को खरीदने के बजाय एक बोहेमियन या हिप्पी कपड़ों के लिए आकर्षक दिखाएं। इस मामले में, ढीले बाल या ब्राइड्स पहनें।
  • यदि आप कुछ अधिक सुंदर चाहते हैं, तो नाजुक फूल चुनें और उन्हें सरल पैटर्न, सुरुचिपूर्ण कपड़े और हल्के और परिष्कृत कपड़े के साथ गठबंधन करें। अपने बाल ढीले और अच्छी तरह से कंघी या इकट्ठा इकट्ठा।
  • टिप्स

    • फूल कई बाल शैलियों और बालों के विभिन्न लंबाई के साथ ठीक हैं
    • यदि आप अक्सर फूलों के साथ अपने बालों को सजाना पसंद करते हैं, तो शायद आपको पुन: उपयोग करने के लिए कुछ अच्छी नकल मिलनी चाहिए।
    • विशेष अवसरों पर आप अपने आप को और अधिक फूलों से सजाए हुए केश विन्यास दे सकते हैं, लेकिन सामान्य दिनों में अधिक से अधिक एक या दो का उपयोग करना अधिक उपयुक्त है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com