कान में जाने के बिना कानों में छेद कैसे प्राप्त करें

आप अपने कानों में छेद बनाना चाहते हैं, लेकिन क्या आप बहुत डरे हुए हैं? यह भयानक लग सकता है, लेकिन वास्तव में आपके कानों में छेद बनाना बिल्कुल सुरक्षित है और इतना दर्दनाक नहीं है यह जानते हुए कि उम्मीद करना क्या, पूरी तरह से अनुसंधान करने की योजना कैसे छेद बनाने के लिए और जब तुम उन्हें आवश्यक शांत और तर्कसंगतता के साथ बात approcciarti में मदद मिलेगी करना है आप कैसे आराम कर सकते हैं पता लगाने के लिए। आप बाहर सुरक्षित और खुश जाने में सक्षम होना सीख देंगे, और आप आश्चर्य करेंगे कारण है कि मैं पहली बार में इतना परेशान हो गया था!

कदम

भाग 1

क्या उम्मीद है पता है
1
इस बारे में सोचें कि आप उन छेद क्यों चाहते हैं क्या आप यह स्कूल के अनुकूल करने के लिए कर रहे हैं? क्या आप उस खूबसूरत झुमके की जोड़ी पहनना चाहेंगे जिसे आपने अपने जन्मदिन के लिए एक उपहार के रूप में प्राप्त किया था? क्या आप सचमुच अपने कानों में छेद की तरह हैं? कारण है कि आप सही नजरिए से इस पर गौर करने में मदद करेगा छेद बनाने के लिए आप से आग्रह करता हूं के बारे में सोचो, और तुम याद दिलाना है कि छेद के क्या फ़ायदे दर्द है कि आप में अनुभव करेंगे उन्हें जहाज के लिए एक उच्च मूल्य की है।
  • 2
    विकल्पों पर विचार करें छेद आप क्लिप-ऑन बालियां भी पहन सकते हैं, या झुमके एडाप्टर का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप छेद पाने का दर्द महसूस किए बिना एक जोड़ी पहनना चाहते हैं।
  • यदि आपको छेद बनाने का विचार आपको परेशान करता है, तो ये विकल्प गंभीरता से लें क्लिप की झुमके को कुछ दिनों के लिए देखने का प्रयास करें ताकि वे आपकी पसंद कर सकें। आप तय कर सकते हैं कि आपको छेद की ज़रूरत नहीं है, आपको बहुत अधिक तनाव और दर्द की बचत होती है।
  • 3
    अनुसंधान करो कान छेद से जुड़े स्वास्थ्य और सुरक्षा जोखिमों की जांच करें। किसी भी एलर्जी पर विचार करें जो आपके पास विभिन्न प्रकार की धातुओं के लिए हो सकता है, ताकि आप यह समझ सकें कि किन मुहरों को आप सुरक्षित रूप से पहन सकते हैं जानें कि एक बार जब आप छेनी पड़ जाए तो अपने कानों की देखभाल कैसे करें, आप कितनी देर तक कान की बाली पहन सकते हैं और अपने कान को कैसे साफ कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को पढ़ आप आश्वस्त विचार महसूस छेद बनाने के लिए, और सुनिश्चित करें कि आप अपने कान की देखभाल कर सकते हैं, भले ही आपने छेद बना दिया है होना सुनिश्चित करें।
  • जोखिमों पर जानकारी उन पर काबू पाने के लिए पहला कदम है। अपने जोखिमों को कम करने के तरीके के बारे में सोचें, और अपने कानों को साफ और सुरक्षित रखने के लिए एक कार्यक्रम का पालन करें
  • बिना छेड़छाड़ के एक ईयर पियर्सिंग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    4
    अपने कानों में जाने के लिए एक सुरक्षित और विश्वसनीय स्थान चुनें। इतालवी प्रोफेशनल पियर्स और टैटूएर्स एसोसिएशन द्वारा प्रमाणित दुकान में अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें। नियुक्ति करने से पहले समीक्षाओं और रेटिंग, कीमतों और खोलने के घंटे पर विचार करें।
  • यदि आप अपनी सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं, तो उस स्टोर पर मत जाओ जहां आप अपने कानों में छेद के लिए बंदूक का उपयोग करते हैं अपने कानों में छेद बनाने के लिए उपकरणों को निष्फल करने का एकमात्र तरीका एक आटोक्लेव का उपयोग करना है, जो एक प्लास्टिक की बंदूक को बर्बाद कर देगा। ऐसी जगह चुनें जहां उपकरण ठीक से कीटाणुरहित हो, और केवल उच्च-गुणवत्ता वाले गहनों का उपयोग करना सुनिश्चित करें
  • इमेज शीर्षक वाला एक ईयर पियर्सिंग फॉर बेकिंग आउट स्टेप 3
    5
    अपने कानों में छेद बनाने के कानूनी पहलुओं को समझें। आपको माफी पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाएगा। यदि कानूनी हिस्से का संबंध है, तो यह जानना है कि जब कुछ गलत हो जाता है, तो आपके अधिकार क्या होंगे, समय को त्याग पढ़ना
  • बिना छेड़छाड़ के एक ईयर पियर्सिंग शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    तय करें कि आप छेद कहाँ बनाना चाहते हैं जब आप अपने कानों को छूने वाले हैं, तो बेधनेवाला प्रत्येक कान पर एक बिंदु को चिह्नित करेगा। सुनिश्चित करें कि वह वही है जहां आप चाहते थे अपने कानों को आईने में देखने के लिए समय निकालें। उन्हें विभिन्न कोणों से देखें और एक दोस्त और बेधनेवाला अपना योगदान दें। इस बारे में सोचें कि कैसे आप बालियों के साथ खड़े होंगे, और आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आप अंकन के साथ सहज महसूस करते हैं।
  • छवि के शीर्षक के साथ एक कान के छेदने के बिना चौंकाने चरण 4
    7
    समझे कि छेद कैसे काम करेगा। वे आपको एक केबिन ले जायेंगे और आप एक कुर्सी पर बैठेंगे और अपने उपकरण का प्रदर्शन करेंगे। यदि उन उपकरणों में से कोई भी आपको भयभीत या डराता है, तो बेधनेवाले से पूछें कि यह क्या है। सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि प्रत्येक उपकरण कैसे उपयोग किया जाता है और यह कैसे काम करता है। आप यह भी पूछ सकते हैं कि सब कुछ साफ हो गया और आपके सामने निष्फल हो गया। आगे बढ़ने से पहले उस उपकरण के साथ सहज रहें।
  • बिना छेड़छाड़ के बिना एक कान के छेदने का शीर्षक चित्र 9
    8
    छेद के बाद जीवन के लिए तैयार करें पता है कि कुछ समय के बाद आपके कान को गंभीरता से बुरी तरह से मिल सकता है, लेकिन यह भी याद रखना कि यह सब जल्द ही समाप्त हो जाएगा। कानों की देखभाल करने के लिए जानकारी के लिए छेड़छाड़ से पूछिए सुनिश्चित करें कि आप अपने कानों में छेड़छाड़ के साथ सहज महसूस करते हैं और पता है कि उनका इलाज कैसे करना है
  • भाग 2

    आपके दिमाग से बाहर जाने के लिए रणनीतियाँ
    इमेज शीर्षक वाला ईयर पियर्सिंग फॉर बेकिंग आउट स्टेप 2
    1
    अपने बेधनेवाला से बात करें जब आप अपने कार्यालय में प्रवेश करते हैं, तो उसे पता चले कि आप थोड़ा परेशान हैं उसे आपसे प्रक्रिया के माध्यम से कदम से मार्गदर्शन करने के लिए कहें, वे बताते हैं कि वे क्या करने जा रहे हैं और क्यों, और कुछ प्रश्न पूछें या उन्हें बताएं कि आपको क्या चिंताएं हैं। यह आपको आरामदायक कुर्सी या एक गिलास पानी की पेशकश कर सकता है ज्यादातर लोग जो छेदा होने जा रहे हैं, वे थोड़ा परेशान हैं, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि आपको बेहतर कैसे महसूस करना है



  • छवि के शीर्षक के बिना एक कान के छेदने का शीर्षक चरण 1
    2
    अपने छेद करवाने के लिए तैयार हो जाओ पता है कि आप शायद कुछ दर्द अनुभव करेंगे और फिर इसका सामना करने के लिए तैयार रहें। नैतिक समर्थन के लिए एक मित्र को लाओ और बाद में दर्द निवारक लाओ, अगर आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता है। इस बारे में सोचें कि आप तनाव और दर्द से बेहतर कैसे सामना कर सकते हैं। क्या आप एक एंटीस्टर बॉल को फैलाएंगे? मित्र के साथ बात कर या एंग्री बर्ड्स खेलने से आप अपने मन को दर्द के विचार से दूर रखने में मदद कर सकते हैं? इसे पहले से योजना बनाएं और अपने साथ लाने के लिए जो भी आपको लगता है कि आपको एक संभावित तनावपूर्ण स्थिति से निपटने में मदद कर सकता है।
  • बिना छेड़छाड़ किए एक ईयर पियर्सिंग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    एक दोस्त का हाथ निचोड़ें जब आप घबराते हैं, तो एक दोस्त का समर्थन करना अमूल्य है जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो अपने मित्र के हाथ को दबाएं और अपने कानों को छेड़ने से अपने मन को विचलित करने की बात करें।
  • 4
    अपने मन को व्यस्त रखने के लिए कुछ और पर ध्यान दें एक पुस्तक या पत्रिका पढ़ें अपने मित्र से बात करें, या अपने बेधनेवाला को जानने का प्रयास करें अपनी सप्ताहांत की योजनाओं के बारे में चैट करें, यह स्कूल में कैसा जाता है, यह अद्भुत फिल्म जिसे आपने अभी देखा है - कुछ के बारे में बात करें, लेकिन अपने कानों में छेद अन्य बातों के बारे में सोचने से आपको इस परीक्षा को पारित करने के लिए पर्याप्त शांत हो जाएगा।
  • 5
    गहरी साँस लें अपने आप को शांत करने के लिए श्वास पर ध्यान दें और खुद को आराम करने के लिए बल दें। श्वास अपने दिल की धड़कन को धीमा कर देती है और आपके रक्तचाप को कम करती है, विश्राम के एक क्षण में आपके शरीर की स्थिति की नकल कर रहा है साँस लेने के व्यायाम करना, या बस गहरी साँस लेने पर ध्यान केंद्रित करना, आपके शरीर को शांत करने में मदद करेगा, और यह तनाव से निपटने के लिए बहुत आसान होगा
  • बिना छेड़छाड़ के एक ईयर पियर्सिंग शीर्षक वाली छवि चरण 8
    6
    यह सकारात्मक बना रहता है अपने कानों में छेद रखने के लाभ पर ध्यान दें - इस बारे में सोचें कि आप उन नए झुमके को कैसे देख रहे हैं! जब आप छेद के बारे में बात करते हैं, तो दर्द या तनाव के बारे में मत सोचो। बल्कि, अपने आप से बताएं कि आप ऐसा कर सकते हैं, कि आप परीक्षा पास कर सकते हैं। अगर आप इसे अक्सर दोहराते हैं, तो आपको महसूस होगा कि यह वास्तव में है।
  • दोस्तों में इस शानदार हैं मित्र से पूछें कि आपको सकारात्मक रहने और समय-समय पर याद रखने में मददगार हो जाएं कि छेद कैसे हो जाएंगे।
  • 7
    वह आपके कानों को पेंच करने के बारे में चुटकुले करता है। आपका मित्र आपको हास्य की भावना के साथ बात करने में मदद कर सकता है हँस रहा है तनाव को कम करने में एक महत्वपूर्ण कारक है और शांत हो जाओ, तो आप एक ही ड्रिलिंग या एक अजनबी अपने दोस्त से कहा की कहानी के लिए हँस रहे हैं, ऐसा करने से आप आराम में मदद मिलेगी। छेदे हुए कान के बारे में मजाक कर रहा आप कम कठिन बात कर देगा, और यह आसानी से इसे करने के लिए और अधिक शांत साथ approcciarti में मदद मिलेगी।
  • 8
    इसे जल्दी से प्राप्त करें पियर्सर से पूछें कि क्या वह एक ही समय में दोनों कानों को पंच कर सकता है, ताकि इसे जल्दी से प्राप्त कर सकें पता है कि यह जल्द ही समाप्त हो जाएगा, और यहां तक ​​कि दर्द भी खत्म हो जाएगा।
  • इरेक्शन का इकलौता नाम एक ईयर पियर्सिंग फॉर आउटिंग आउट स्टेप 10
    9
    अपने कानों का जश्न मनाएं पिशाच का धन्यवाद और अपने दोस्त को पांच दें। वेतन, सुनिश्चित करने के लिए बेधनेवाला टिप, उसे फिर से धन्यवाद, और जाओ बधाई, यह किया है! अपने कानों में अपने नए छेदों का आनंद लें
  • टिप्स

    • पता है कि तुम ठीक हो जाओगे यह भी चोट लगी है, लेकिन अंत में इतना नहीं, और इतने लंबे समय तक नहीं है, और फिर इसके लायक हो जाएगा।
    • इससे पहले कि आप छेद करते हैं, अपने शोध करें।
    • एक मित्र को एक समर्थन के रूप में लाओ, अधिमानतः एक जो आपके कानों में छेद बना चुका है
    • यदि आप आखिरकार निर्णय लेते हैं कि आप अब छेद नहीं चाहते हैं, तो ठीक है।

    चेतावनी

    • जब आप छेद करते हैं तो हमेशा एक संक्रमण का खतरा होता है, इसलिए अपनी शोध करें और अपनी सुरक्षा के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।
    • आप संक्रमण से ग्रस्त हैं या यदि आप पहले से ही अतीत में एक संक्रमण था, तो अपने चिकित्सक से पूछें कि आप करते हैं छिदे हुए कान संक्रमण के जोखिम को आप सामने आ जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com