कैट ईर्स कैसे बनाएं

बिल्ली पोशाक किसी भी अवसर पर बहुत लोकप्रिय है जहां यह ड्रेस अप करने के लिए आवश्यक है। आप घर पर उपलब्ध सामग्री वाले विभिन्न टुकडों को बनाने में बहुत अधिक पैसा खर्च किए बिना इसे बना सकते हैं। कान पोशाक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं आप कार्डबोर्ड का इस्तेमाल साधारण बिल्ली का कान बनाने के लिए कर सकते हैं। यदि आप उन्हें और अधिक यथार्थवादी पसंद करते हैं, तो आप कार्डबोर्ड और फर महसूस कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

पेपर कान बनाएं
1
इकट्ठा तुम क्या जरूरत है कार्ड का उपयोग करके बिल्ली के कान की एक जोड़ी बनाने के लिए, आपको केवल एक स्पष्ट चिपकने वाला टेप, कार्डबोर्ड (एक टुकड़ा पर्याप्त होगा), एक शासक, कैंची की एक जोड़ी और एक हेयरबैंड की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास पारदर्शी नहीं है तो आप चिपकने वाली टेप के बजाय गोंद का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने बालों के रंग के समान सिर का बंधन का उपयोग करें ताकि आप परिधान पहनते समय भ्रम हो जाए।
  • 2
    कान खींचें कार्ड पर दो समबाहु त्रिकोण बनाएं। इस प्रकार के कान के लिए प्रत्येक पक्ष पर 7 सेंटीमीटर एक उत्कृष्ट लंबाई है। त्रिकोण को ड्राइंग करने के बाद, नीचे 1 सेमी से थोड़ा अधिक जोड़ें। इस तरह आप हेडबैंड के चारों ओर अपने कान लपेट सकते हैं
  • 3
    कानों को काटें। कानों को काटने के लिए कैंची का उपयोग करें उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए संरेखित करें कि वे समान आकार हैं। एक बार वे एक ही आकार के होते हैं, नीचे एक इंच ऊपर एक गुना ऊपर एक इंच से थोड़ा अधिक बनाते हैं।
  • 4
    हेडबैंड को कान संलग्न करें कान की गुना में छोटे वृत्त सम्मिलित करें ताकि वह पालन करे। यदि आप चिपकने वाली टेप का उपयोग करते हैं, तो बस हेडबैंड के चारों ओर अपने कानों को गुना करें और उन्हें चिपकने वाला टेप दें। यदि आप उन्हें गोंद का इरादा रखते हैं, तो हेडबैंड के अंदर कान के गुना के साथ गोंद लागू करें।
  • गर्म गोंद बेहतर आपके कान ठीक कर देगा। हालांकि, यदि आप प्लास्टिक की मढ़े का उपयोग करते हैं, सावधान रहें सामग्री को जला नहीं।
  • 5
    उन्हें ठीक करें यदि आप अपने कानों को छूते हैं, गोंद के लिए आवश्यक से अधिक समय तक छड़ी रहना यदि आप चिपकने वाली टेप का इस्तेमाल करते हैं, तो आप इसे पहनने के लिए तैयार हैं! यदि आप अतिरिक्त स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, तो श्वेत पत्र के एक समभुज त्रिभुज को 3.8 सेमी लंबे पक्षों के साथ काटने की कोशिश करें। कान के बीच में चिपकने वाला टेप या गोंद लागू करें।
  • विधि 2

    बालों के कान की एक जोड़ी बनाना
    1
    इकट्ठा तुम क्या जरूरत है बासी बिल्ली कानों की एक जोड़ी बनाने के लिए, आपको दो क्लिप, फर लगा, गत्ता, गोंद (गर्म या कपड़े बेहतर होगा), एक शासक और कैंची की एक जोड़ी की आवश्यकता होगी। इस नौकरी के लिए हेयरपिन बहुत पतली हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम 1.30 सेमी चौड़ा क्लिप है। यह फ्लैट, फ़्रेंच या स्पॉउट्स का उपयोग करना बेहतर है।



  • 2
    कानों को काटें। आपको दोनों कार्डबोर्ड और कपड़े कि आपके कानों को कवर किया जाएगा कटौती की है। आप उन पहलुओं के अनुसार त्रिकोणीय या अंडाकार बना सकते हैं जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं। त्रिकोणीय लोगों के लिए, कार्डबोर्ड के दो समबाहु त्रिभुज को काट लें
  • 3
    कपड़े काट कर इसे कार्डबोर्ड के टुकड़ों के चारों ओर लपेटें ताकि यह आपके लिए आवश्यक रूप ले ले। उस बिंदु पर एक रेखा खींचना करें जहां आप इसे कपड़े के अंदर से काट देना चाहते हैं। इस पैटर्न को 1.20 सेमी जोड़ें और कपड़े काट लें।
  • 4
    गत्ता को कपड़ा चिपकाएं कपड़े ले लो और कार्डबोर्ड कानों के चारों ओर छड़ी। यह बेहतर होगा यदि आप इसे शीर्ष पर लपेटें और कानों के आधार पर चिपकाएं
  • 5
    लगभग 1.5 सेमी के त्रिकोण के पीछे की ओर कान के आधार को मोड़ो।
  • 6
    कानों के आधार पर क्लिप पेस्ट करें कान के पीछे के नीचे, क्लिप को ठीक करने के लिए गर्म गोंद लागू करें। आलिंगन के शीर्ष पर कानों को गोंद - जब आप अपने सृजन को पहनते हैं तो निचले हिस्से आपके सिर के संपर्क में आएंगे।
  • 7
    गोंद को सुखा दें और अपना कान पहनें। सूखने के बाद, बाल बुनाई। एक जगह पर रबर बैंड के ऊपर क्लिप रखें, जिससे आपको आराम से अपने बिल्ली के कान ला सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com