एक स्टीम-आधारित त्वचा उपचार, बच्चों के तेल और मॉइस्चराइजिंग क्रीम कैसे करें

भाप, बेबी ऑयल और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके विभिन्न त्वचा समस्याओं का इलाज करने के लिए यहां एक विधि है।

कदम

1
कुछ सॉस पैन में पानी डालो और इसे उबाल लें। अधिक पानी का उपयोग हो जाएगा, और अधिक समय इस राज्य में रहेगा, usane पर्याप्त मात्रा आठ मिनट भाप के लिए निर्यात करने के लिए। पानी का स्तर लगभग आठ सेंटीमीटर होना चाहिए। पानी एक फोड़ा करने के लिए आता है, अपने हाथों को साफ रूमाल के टुकड़े के साथ अपनी उंगलियों को धोने लपेट और सभी pimples कुचल दिया। अधिक जानकारी के लिए "सलाह" अनुभाग पढ़ें
  • 2
    एक बार पानी उबला जाता है, अपने सिर पर एक साफ तौलिया रखें और सॉस पैन पर गुना करें। अपने आप को जला नहीं रखना सावधानी बरतें मीटर के बारे में शुरू करो और धीरे धीरे दृष्टिकोण। आपके जाने के दौरान गहरी साँस लेने के लिए याद रखें, क्योंकि भाप आपके गले के लिए हानिकारक हो सकती है। जब आप आराम से दूरी पर आते हैं, तो पानी को झुकाएं और आठ मिनट तक इस स्थिति में रहें। आप एक मिनट और एक आधा याद आती है, वे उसका चेहरा, 5:00 7:00 औसतन करने से पानी की बूंदों गिर चाहिए।
  • 3
    चेहरे का पालन करने के लिए प्रतिबिंबित समस्या वाले क्षेत्र अच्छी तरह से स्पष्ट होंगे एक साफ तौलिया लें और त्वचा को सूखने के लिए उसे दबाएं। यह चाबी है! परेशानियां रगड़ें
  • 4
    एक कपास की गेंद पर जॉनसन बेबी ऑयल की एक छोटी राशि लागू करें कितना भुगतान करना है? यह केवल एक पैसा के बराबर मात्रा लेता है समस्या क्षेत्रों पर कपास की गेंद को दबाएं (लेकिन चेहरे के अलग-अलग हिस्सों पर बहुत अधिक उत्पाद लागू न करें) फिर, हमेशा कपास की गेंद के साथ, यह पूरे चेहरे पर फैल गया, आपकी त्वचा के प्रकार जो भी हो अपनी त्वचा को देखो बच्चों के तेल समस्या क्षेत्रों को और भी अधिक स्पष्ट कर देगा। आप केवल मुँहासे पर भी सूखी त्वचा न देखेंगे।
  • 5



    अपने हाथों को धो लें यह सुनिश्चित करने के कीटाणुओं का सबसे और तेल निकाल दिया गया है, वर्णमाला मन में दोहराए जाते हैं, इसके बारे में 20 सेकंड का समय लगेगा, जो समय के बैक्टीरिया दूर जाना या मरो के लिए लेता है।
  • 6
    आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त एक मॉइस्चराइज़र प्राप्त करें इस पद्धति के प्रयोजनों के लिए, तेल मुक्त एक को चुनना जरूरी नहीं है। सूचकांक पर एक पैसा के बराबर मात्रा डालो इस अंगुली का उपयोग केवल समस्या वाले क्षेत्रों पर पहुंचने के लिए करें आपको अपने चेहरे पर लगभग 15-30 नॉट्सराइज़र के साथ मिलना चाहिए। इसे समान रूप से चिकना करें इससे आपको सबसे अधिक मुश्किल क्षेत्रों पर ज्यादा लोशन छोड़ने की आवश्यकता होती है और त्वचा पर कम समस्या नहीं होती है। इस तरह से लंबे समय तक त्वचा अधिक समान होगी। सूर्य संरक्षण कारक के साथ मॉइस्चराइजर्स का उपयोग न करें, जो चकत्ते की उपस्थिति में वृद्धि कर सकता है। प्राकृतिक अवयवों और विटामिन में समृद्ध पर आधारित एक उत्पाद चुनें। बेहतर अगर odors से मुक्त Cetaphil एक अच्छा उदाहरण है
  • 7
    हफ्ते में एक बार दोबारा दोहराएं, धीरे-धीरे सप्ताह में दो बार बदलो। जब तक आपके पास साफ त्वचा न हो जाए इस तरह आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आपको इसे कितनी बार करना चाहिए। एक स्वच्छ त्वचा बनाए रखने के लिए आसान है। किसी भी उपचार के साथ इसे ज़्यादा मत करो, हालांकि, यह लंबे समय तक इसे नुकसान पहुंचाएगा।
  • 8
    समाप्त हो गया! और अधिक जानने के लिए "सुझाव" और "चेतावनियां" पढ़ें।
  • टिप्स

    • अपनी त्वचा को सूरज से बचाने के लिए याद रखें
    • उल्लिखित उत्पादों की छोटी मात्रा का उपयोग करें तेल, क्रीम है कि आप मुँहासे के इलाज के लिए प्रयोग कर रहे हैं अति, मॉइस्चराइजिंग लोशन या सनस्क्रीन उत्पाद का संचय, occluderanno जो छिद्रों के कारण और आपकी त्वचा अस्वस्थ कर देगा। दैनिक अपना चेहरा धोते समय, संचय अभी भी दिनों के लिए रह सकता है और कभी-कभी त्वचा पर सप्ताह के लिए। लेकिन आपके लिए अच्छी खबर है: भाप आपको उत्पाद की अधिकता से छुटकारा पाने में मदद करेगा, इसलिए इसके बारे में चिंता न करें!
    • शुरुआत में कम से कम गहरे साँस लेने से, आपको पानी के तापमान में इस्तेमाल करने में मदद मिलेगी। गर्मी गले में गले से मुक्त होगा और मुखर रस्सियों को आराम देगा। इसका मतलब यह है कि आपको बीमार होने की संभावना कम होगी और समय बीतने के साथ, आपकी आवाज फुलर और स्वस्थ हो जाएगी
    • वे आपको अक्सर बताएंगे कि मुहल्लों को कुचलने के लिए नहीं। लेकिन यह हमेशा से बचा नहीं होना चाहिए। कारण? मुंह को कुचलने से पियर्स को फिर से खोलना पड़ता है। जब आप सॉस पैन पर निर्भर होते हैं, तो भाप चेहरे पर जाता है और pores में प्रवेश करती है। यदि वे गुम हो जाते हैं, तो भाप इतना उपयोगी नहीं होगा। एक प्लग की गई पिअरे गर्मी होगी और कुछ बैक्टीरिया मर जाएंगे। एक फैली हुई छिद्र इसके बजाय बैक्टीरिया से अधिक आसानी से छुटकारा पा सकता है। शायद यह सोचता है कि छिद्रों पर तेल डाल और इसे खोलने और आप ज्यादा मदद नहीं धमाकेदार साथ यह साफ करने के लिए अनुमति देते हैं, लेकिन इस विधि की प्रभावशीलता हैरानी हो सकती है।
    • अपने हाथों को धो लें 67% मुँहासे उंगलियों के संपर्क के कारण होती है। अपने चेहरे को छूने और दिन में दो बार इसे धोने से आपको मुँहासे में भारी कमी का नोटिस करने में मदद मिलेगी। आसान कहा से किया, लेकिन कोशिश करो!
    • इस प्रक्रिया के दौरान खुद को क्यों देखो? यह करना जरूरी है, आप जो भी इलाज करते हैं। एक दर्पण प्राप्त करें और देखें कि क्या होता है, तो आप अपने चेहरे की प्रतिक्रिया से अवगत होंगे। किसी प्रक्रिया को समझना आपको इसे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार संशोधित करने में मदद करेगा।
    • इस प्रक्रिया पर कुछ और जानकारी यहां दी गई है त्वचा के बाहरी परतों को hydrating भाप के कारण छिद्रों को फैलाने की अनुमति दें पानी की त्वचा सूख जाती है, भाप हाइड्रेट्स। हम वैज्ञानिक व्याख्या पर ध्यान नहीं देंगे, लेकिन यह काम करता है। भाप, पहला न्यूरॉइराइजर, इस प्रक्रिया में सबसे प्रभावी कारक होगा। बच्चों का तेल वास्तव में त्वचा को हाइड्रेट नहीं करता, इसका उपयोग पानी को पीछे हटाने के लिए किया जाता है। जब आप बच्चे के तेल को लागू करते हैं तो पियर्स में वाष्प अब ठंडा हो जाएगा, इसलिए यह पानी में परिवर्तित हो जाएगा। तेल पियर्स में पानी पकड़ कर रखेगा और आपकी त्वचा बाधा के रूप में कार्य करेगी। बच्चों के लिए तेल की परत पर मॉइस्चराइज़र लगाया जाता है ऐसा क्यों करते हो? मॉइस्चराइजिंग लोशन पानी में फैले हुए तेल के पायस होते हैं, इसलिए बच्चों के लिए पानी और तेल संयुक्त होते हैं (अलग परतें बनाने के बजाय) इसे कोशिश देने का प्रयास करें, शायद आपकी त्वचा को शिशु के तेल पर न्यूरॉइराइज़र लगाने के बाद भी साफ रह जाएगा।
    • अधिक उत्पाद लागू न करें, अन्यथा आपकी त्वचा को इसे अवशोषित करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी, वसा होना चाहिए।

    चेतावनी

    • हीट। आपको अपना चेहरा जलाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे गर्मी। बाहर आने के लिए गर्म पानी के नल को न खोलें, अन्यथा यह प्रक्रिया काम नहीं करेगी। इसका कारण सरल है: आपको उबलते पानी से अपना चेहरा गीला नहीं करना पड़ता है, आपको भाप की ज़रूरत है। इसके अलावा, त्वचा को जलाने से समस्या केवल बदतर होगी सनबर्न के कारण भयानक डिस्क्रोमिया और सूखी त्वचा हो सकती है और मुँहासे भी बदतर हो सकती है। सामान्य तौर पर उबलते पानी से बचें, स्नान करते समय गुनगुने पानी का उपयोग करें, ताकि आप अपनी त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचे।
    • अगर आपने क्षेत्र पर रक्त वाहिकाओं को तोड़ दिया है, तो अपना चेहरा भाप के संपर्क में न आने दें। इससे समस्या को बहुत ज्यादा बढ़ जाएगा आप ग्रस्त हैं और आपकी त्वचा साफ करने की जरूरत है, एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें और पूछें कि कैसे आप कोई भी बदतर में साफ कर सकते हैं।
    • एसपीएफ़ के साथ तेल से मुक्त moisturizers भूल जाओ 15. कई सौंदर्य उत्पादों इन सुविधाओं है, क्योंकि ए) कई लोगों को लगता है कि तेल है कि मुँहासे का कारण बनता है क्रीम में निहित है कि रूप में ही है और बी) एक उत्पाद युक्त कि सूरज संरक्षण कारक त्वचा के लिए अच्छा है इसके अलावा, वे अधिक चीजें प्रदान करने वाले क्रीम का उपयोग करने में सुविधाजनक पाते हैं। हालांकि, अगर आप क्रीम कि सभी शामिल हैं स्मियर (एक सूरज संरक्षण कारक है, यह, मॉइस्चराइजिंग है लड़ता है मुँहासे, अपारदर्शी त्वचा, खामियों और discolorations को सही ... ठीक है, हम अतिशयोक्ति रहे हैं, शायद यह भी एक है उत्पाद इतने पूर्ण है, लेकिन आप समझेंगे कि हमारा क्या मतलब है), आप कुछ भी हल नहीं करेंगे। एक साफ त्वचा के बीच इलाज के लिए उन दोनों के बीच अलग-अलग चरणों की आवश्यकता होती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Pentolino
    • पानी
    • तौलिया
    • जॉनसन बेबी ऑयल
    • मॉइस्चराइजिंग क्रीम
    • आईना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com