कैसे सूरज शॉट्स बनाने के लिए

यदि आप नाई में सूरज की रोशनी करने के लिए पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें घर पर बनाने की कोशिश करें एक नाई की तरह एक गुणवत्ता के रूप में देखने के लिए, एक सुंदरता की दुकान में जिसे आप सभी प्रकार के बालों के लिए रंगों की एक विस्तृत चयन की आवश्यकता है, खरीद लें। नीचे आपको सनस्क्रीन के लिए बाल तैयार करने, पेशेवर काम करने और समय-समय पर समायोजन करने के बारे में कुछ जानकारी मिल जाएगी।

कदम

भाग 1

अपने बालों को हल्का करने के लिए तैयार हो जाओ
अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लगता है कि आप किस धूप की किट खरीदना चाहते हैं सनस्क्रीन किट को कई सारी चीज़ें मिल सकती हैं, लेकिन आप सौंदर्य की दुकान से लाभ उठा सकते हैं क्योंकि आपके पास चयन करने के लिए व्यापक चयन होगा किट खरीदने के लिए चुनते समय, कई कारकों को ध्यान में रखें:
  • बालों की लंबाई यदि आपके पास कम या मध्यम लंबाई वाले बाल हैं, तो खरीदी जाने वाली किट में कैप, एक क्रोकेट हुक और ब्रश शामिल होना चाहिए। यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो आपको एक किट की आवश्यकता होती है, जिसमें पूरे रंग की लंबाई को समान रूप से लागू करने के लिए सूर्य के बदलाव लागू होते हैं।
  • वांछित सनब्लॉक की तरह यदि आप केवल कुछ मामूली सूरज की रोशनी चाहते हैं, तो कुछ भी अतिरंजित नहीं है, एक रबड़ के अंगूठे वाले एक किट का चयन करें जो एक आवेदक के रूप में कार्य करता है, वांछित बिंदुओं पर सनस्क्रीन लागू करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अधिक प्रभावशाली हाइलाइट्स के लिए, आपको लंबे बाल के लिए एक ब्रश या आवेदक के साथ एक किट की आवश्यकता होगी।
  • सनस्क्रीन के लिए वांछित रंग प्राकृतिक दिखने वाले सूरजमुखी के लिए, अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में कुछ लाइटर साये का गोरा रंग चुनें। तांबा हाइलाइट्स के साथ हल्के-भूरे रंग के हाइलाइट्स भी बहुत पसंद हैं, खासकर गहरे भूरे या काले बालों के लिए।
  • अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सनस्क्रीन के लिए अपने बालों को तैयार करें। अपने बालों को धोने के कुछ दिनों के बाद सूरज की सैश करने के लिए कार्यक्रम स्वच्छ बाल पर bleaches और रंजक के प्रयोग से उन्हें नुकसान हो सकता है, चूंकि खोपड़ी की रक्षा के लिए खोपड़ी द्वारा उत्पादित प्राकृतिक तेल धुलाई से समाप्त हो जाते हैं। इसके अलावा, जब आप सनबर्न करना शुरू करते हैं, तो आपके बाल सूखे रहना चाहिए।
  • आपकी खुद की हाइलाइट्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सनशाइट करने के लिए अपनी पोस्ट सेट करें पानी के आसान पहुंच के साथ अच्छी तरह से जलाए गए अंतरिक्ष में कार्य क्षेत्र (अधिमानतः अपने बाथरूम) को व्यवस्थित करें। एक पुरानी टी-शर्ट पहनें और पुराने तौलिये को आसान रखें, यदि आपकी त्वचा पर सनबर्न समाधान गलती से फैल जाए
  • आप दस्ताने की एक जोड़ी पहन सकते हैं ताकि आप अपने हाथों को सोलर्रोक्लोक से हल कर सकें। कुछ किट, इस प्रयोजन के लिए उपयुक्त प्लास्टिक दस्ताने से लैस हैं।
  • बाथरूम में चीजों को दूर रखें जो रंगीन पदार्थ से क्षतिग्रस्त हो सकते हैं - यह पदार्थ जो भी उसके साथ संपर्क में आता है, डाईगे।
  • भाग 2

    सूर्य के शॉट्स करो
    अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    हाइलाइट्स का स्थान चुनें। सनबर्न किट में प्रदान किया गया हेडफ़ोन छोटे छेद से बना होता है जिसके माध्यम से बाल रंगों का रंग निकाला जा सकता है। हेडसेट आपको यह सुनिश्चित करने में सहायता कर सकता है कि सनस्क्रीन समान रूप से वितरित किए जाते हैं हालांकि, आप इसका उपयोग नहीं करने का फैसला कर सकते हैं यदि बाल कफ के माध्यम से घूमने के लिए बहुत लंबा है या यदि आप धूप की स्थिति को बेहतर ढंग से नियंत्रित करना चाहते हैं
    • यदि आप हेडसेट का उपयोग करते हैं, तो यह आपके सिर की जाँच कर रहा है जहां सूर्योदय को रखा जाएगा। हेड फोन्स छेद से बालों की पतली पतली हटाने के लिए किट में प्रदान किए गए क्रोकेट का उपयोग करें। आपको सभी छेदों का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, आप जितना चाहें उतने किस्में को निकाल सकते हैं।
    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो दर्पण को देखो और तय करें कि किन रंगों के रंग आप चाहते हैं बालों के बाकी हिस्सों से रंगीन होने के लिए छोटे कपड़ों या हेयरपिन का इस्तेमाल करें।
  • 2
    व्हाइटनर लागू करें सूरजमुखी के लिए किट के अंदर दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए, क्रीम और ब्लीच पाउडर को मिलाकर सूर्योदय करने के लिए समाधान प्राप्त करें। समाधान लागू करने के लिए applicator ब्रश का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक लॉक ब्लीच की एक समान परत के साथ कवर किया गया है। आगे से सिर के पीछे आगे बढ़ो, ताकि आगे के ताले, जो स्वाभाविक रूप से हल्का हो, पीठ में काम करते समय साफ करने के लिए अधिक समय लगता है।
  • यदि आपके पास कम या मध्यम लंबाई वाले बाल हैं, तो टोपी से हटाए गए बाल टुकड़ों पर विरंजन समाधान लागू करें।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो बालों के बाकी हिस्सों से अलग करने के लिए किस्में को बांटने के लिए पन्नी के स्ट्रिप्स का उपयोग करें बालों के रंग के नीचे एक पट्टी रखें, बाल के पूरे लम्बाई पर जड़ों से समाप्त होने तक, फैलाने के लिए विशेष आदिकर का उपयोग करें। जोखिम समय के दौरान पन्नी की पट्टी को छोड़ दें



  • अपनी खुद की हाइलाइट्स चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक पारदर्शी टोपी के साथ अपने सिर को कवर करें आपकी किट में एक टोपी के समान एक पारदर्शी प्लास्टिक की टोपी है, जो आपके बालों की रक्षा करती है जब उत्पाद दिखता है। इसे सिर पर रख दें और उत्पाद के बारे में 20 मिनट के लिए बाल पर या शटर की गति के निर्देशों में संकेत दें।
  • उतना ही उत्पाद उतना ही बनी रहेगा, जितना ज्यादा सूरजमुखी स्पष्ट हो जाएगा।
  • सावधान रहें कि उत्पाद आपके बालों के लिए लंबे समय तक नहीं छोड़ना चाहिए। यह बहुत शक्तिशाली रसायनों से बना है जो आपके बालों को बर्बाद कर सकते हैं यदि आप सावधान नहीं हैं।
  • 4
    अपने बाल कुल्ला प्लास्टिक की बौछार टोपी निकालें और किसी भी शेष उत्पाद को हटाने के लिए रंगीन बालों के किले कुल्ला करने के लिए आपूर्ति की गई क्रीम का उपयोग करें। इसके बाद, छिद्रित टोपी को हटा दें और अपने बालों को हमेशा की तरह धोने के लिए रंगीन-इलाज वाला शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें।
  • सनस्क्रीन से पहले बालों को धोने के लिए क्रीम का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि बालों के बाकी हिस्सों के संपर्क में आए। यदि आपने पन्नी के स्ट्रिप्स का इस्तेमाल किया है, तो क्रीम के साथ हर एक किनारा को अलग से धो लें, फिर पूरे बालों पर एक शैम्पू बनाएं।
  • रंग का इलाज शैम्पू और कंडीशनर के उपयोग से बाहर सूखने से बाल रोकता है।
  • भाग 3

    सन शॉट्स को स्पर्श करें
    आपकी खुद की हाइलाइट्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक रंग टच-अप किट खरीदें जब सूरज की ढलियां फिर से वृद्धि के साथ चली जाती हैं, तो जड़ों को फिर से शुरू करने के लिए एक ही रंग के टच-अप किट का उपयोग करें। इन किटों में रबर थंबल होते हैं जो जड़ें पर सीधे छोटे मात्रा में उत्पाद के आवेदन को सुविधाजनक बनाने के लिए आवेदकों के रूप में कार्य करते हैं। निर्देशों का पालन करें और सुनिश्चित करें कि उत्पाद को बहुत लंबे समय तक नहीं छोड़ना चाहिए।
  • अपनी खुद की हाइलाइट्स शीर्षक से चित्र चरण 9
    2
    एक प्राकृतिक रोशन तकनीक का उपयोग करें यदि आप रंग पर अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो एक प्राकृतिक तकनीक का उपयोग करने पर विचार करें। निम्नलिखित सामान्यतः इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुओं में से किसी एक को ढूंढें और इसे अपने बालों पर लागू करें:
  • नींबू का रस अगर आपके पास गोल्डे हाइलाइट होता है, तो स्प्रे बोतल में आधा नींबू का रस और आधा पानी का मिश्रण करें और जड़ों पर तरल को वाष्पीकृत करें। करीब आधे घंटे तक बाहर निकलें और रहें, सूरज की किरण आपके बालों को रोशन करने के लिए वाष्पीकृत तरल के साथ एक प्रतिक्रिया पैदा करेगा। अपने बाल लौटें और कुल्ला करें
  • कैमोमाइल। अगर आपके पास गोल्हे का प्रकाश डाला गया है और एक नाजुक प्रकाश प्रभाव प्राप्त करना चाहते हैं, तो कैमोमाइल तैयार करें और जलोदर पर इसे लागू करने के लिए एक आइवरेटर ब्रश का उपयोग करें। लगभग 30 मिनट के लिए छोड़ दें, फिर अपने बालों को कुल्ला दें और हमेशा की तरह शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें।
  • दालचीनी तांबा हाइलाइट्स के साथ लाल या हल्के भूरे रंग के हाइलाइट को पुनर्जीवित करने के लिए काम करता है। पानी और दालचीनी का मिश्रण तैयार करें और इसे जड़ें पर लागू करें। 30 मिनट के लिए छोड़ दें, फिर किसी भी अवशेष को कुल्ला दें और शैम्पू और कंडीशनर के साथ सामान्य रूप से बाल धो लें।
  • टिप्स

    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके बाल एक निश्चित प्रकार के सूरज की रोशनी के साथ दिखेंगे, तो यह आपके सिर पर आने से पहले ताला के साथ एक परीक्षण करें।

    चेतावनी

    • हर छह सप्ताह में एक बार से अधिक सूर्य की कालिमा न करें, अन्यथा बाल क्षतिग्रस्त हो सकते हैं और टूटे हुए हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com