कैसे सूखने से तामचीनी को रोकने के लिए

क्या आप अपने नाखूनों को चित्रित करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं और फिर पता लगा रहे हैं कि पॉलिश पूरी तरह सूख गई है? उच्च गुणवत्ता शीशियों को फेंकना बंद करो तामचीनी जीवन को जितना संभव हो उतना ही लंबा करने के लिए कुछ युक्तियां - आप इसे अपनी प्राकृतिक अवस्था में भी वापस ला सकते हैं, जब वह पहले से ही थोड़ी धीमी गति से उपयोग कर सूख गया है

कदम

भाग 1

संरक्षण की आदतें बदलें
ड्रिलिंग आउट चरण 1 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
1
जब आप ब्रश का उपयोग नहीं करते हैं तो शीशी पर टोपी रखो। तामचीनी सूख बनाने वाला पहला कारक इसे खोलने का तथ्य है जब आप इसे लागू नहीं करते हैं। सम्मान करने के लिए एक अच्छा सामान्य नियम जब आप इसका उपयोग नहीं करते हैं, तो कंटेनर को हमेशा बंद रखना चाहिए। यदि आप एक रंग का उपयोग करना बंद कर देते हैं या किसी दूसरे को आगे बढ़ते हैं, तो शीशी को खुले मत छोड़ो - टोपी को स्क्रू करने के लिए आवश्यक कुछ सेकंड ले। याद रखें कि तामचीनी को जल्दी से सूखने के लिए तैयार किया जाता है जब यह हवा के संपर्क में आता है, चाहे वह नाखूनों पर है या नहीं।
  • टोपी को मजबूती से कसने के लिए महत्वपूर्ण है, इसे थोड़ा खोलें, हवा में प्रवेश कर सकते हैं या आप टोपी के धागे (नीचे पढ़ें) पर कुछ समस्याएं बना सकते हैं।
  • ड्रिलिंग आउट चरण 2 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    2
    तामचीनी को ठंडे और अंधेरे स्थान पर रखो, जैसे फ़्रिज। गर्मी और प्रकाश से बचा जा सकता है, यदि आप उत्पाद को ठीक से रखना चाहते हैं - इसे सूर्य और अन्य गर्मी स्रोतों से दूर स्थान पर रखने की कोशिश करें ताकि इसे आखिरी समय में बना दिया जाए।
  • अगर आपके पास फ्रिज में जगह है, तो इसे स्टोर करने के लिए यह एक बढ़िया स्थान है - वैकल्पिक रूप से, इसे एक बंद कैबिनेट में रखें (बाहरी शेल्फ की बजाय)।
  • ड्रिलिंग आउट चरण 3 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    3
    शीशे को हर कुछ दिन हिलाएं यदि आप इसे लंबे समय तक छोड़ देते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि इसकी सामग्री सूखना शुरू हो जाएगी। इस असुविधा से बचने के लिए, इसे अपने हाथों में कभी-कभी रोल करें या इसे कई बार बदल दें। यदि आप अपने नाखून नियमित रूप से पेंट करते हैं, तो हर बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो उसे थोड़ी हिलाएं, अन्यथा हर 2-4 दिन इसे हिलाएं।
  • सौम्य तरीके से आगे बढ़ें - यदि आप इसे बहुत अधिक ऊर्जा से मिलाते हैं, तो तामचीनी में बुलबुले के निर्माण का समर्थन करते हैं, जो अगली आवेदन कम वर्दी बनाते हैं।
  • ड्रिलिंग आउट चरण 4 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    4
    टोपी के धागे पर अवशेषों को साफ करें अगर तामचीनी का निशान धागे पर रहता है (बोतल के अंत में सर्पिल किनारों पर, जिस पर टोपी खराब हो जाती है), वे सही कसने को रोका जा सकता है और हवा के पारित होने की अनुमति दे सकता है। सौभाग्य से, कंटेनर के इस हिस्से को एन्ग्रस्टेड तामचीनी से साफ करना मुश्किल नहीं है। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • नेल पॉलिश हटानेवाला के साथ एक कपास की गेंद या कपास झाड़ू को साफ करें इसे अपने कंटेनर में अधिक से अधिक तरल परत बनाने के लिए निचोड़ लें - आपको कपास को भिगोने से रोकना चाहिए।
  • धीरे धागा धागा - सूखी तामचीनी भंग करने के लिए शुरू होना चाहिए यदि आवश्यक हो, तो सॉल्वेंट के साथ एक बार फिर कपास या कपास की कली पोंछे- अंत में, एक ऊतक के साथ साफ किनारे को मिटा दें।
  • यह विलायक तामचीनी के शीशी में प्रवेश करने से रोकता है, अन्यथा आप निरंतरता से समझौता कर सकते हैं और पूरे उत्पाद को बर्बाद कर सकते हैं, अगर यह पर्याप्त मात्रा में प्रवेश करता है
  • भाग 2

    सूखा तामचीनी Rehydrate
    ड्रिलिंग आउट चरण 5 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि



    1
    शीशी में कमजोर पड़ने के कुछ बूंदों को जोड़ें। यदि शीशे का आवरण पूरी तरह से सूख गया है, तो आपको जरूरी नहीं है कि इसे फेंक दें- इसे अपने मूल अवस्था में वापस लाने के लिए कुछ सरल उपाय हैं। सबसे आसान तरीका कंटेनर के लिए टर्पेन्टाइन का थोड़ा सा जोड़ने है इस ऑपरेशन के लिए एक ड्रॉपर का प्रयोग करें, क्योंकि इसकी ज्यादा आवश्यकता नहीं है
    • एक अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में काम करें विलायक द्वारा जारी धुएं छोटे वातावरण में खतरनाक हो सकता है। यदि मौसम इसे अनुमति देता है, आदर्श सड़क पर काम करना है, अन्यथा दरवाजा या खिड़की खोलें और एक प्रशंसक चालू करें।
    • अधिकांश रंग कारखानों और DIY केंद्रों में मंदक उपलब्ध है और प्रति पैक कुछ यूरो से अधिक लागत नहीं होना चाहिए। आपको आधा लीटर, एक लीटर के डिब्बे या विभिन्न आकार मिल सकते हैं - अपनी ज़रूरतों के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनने वाला एक चुनें।
  • ड्रिलिंग आउट चरण 6 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाला इमेज
    2
    सामग्री को मिश्रण करने के लिए कंटेनर अच्छी तरह से हिलाएं मंदक के कुछ बूंदों को जोड़ने के बाद, शीशी डाट को पेंच और इसे धीरे से हिलाएं। आप इसे उल्टा कर सकते हैं या सामग्री का मिश्रण करने के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। मंदक को धीरे-धीरे सूखा तामचीनी को धीरे-धीरे तरल स्थिरता में वापस लाया जाना चाहिए।
  • यदि तामचीनी बहुत मोटी है, तो अधिक मंदक (एक बार में एक बूंद) डालें और सरगर्मी रखें- जब आप स्थिरता से संतुष्ट हों, तो अधिक न जोड़ें।
  • ड्रिलिंग आउट स्टेप 7 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    3
    वैकल्पिक रूप से, पारदर्शी शीशा लगाना का उपयोग करें। यदि आपके हाथ में कमजोर नहीं है, तो आप रंगीन और सूखी बोतल में पारदर्शी तामचीनी डालने के द्वारा एक समान प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं। एक समय में कुछ बूंदों के साथ आगे बढ़ें और पैक को हल करें जैसा कि आप कमजोरियों के साथ करेंगे। यह समाधान ग्लेज़ के साथ अधिक प्रभावी नहीं है, जो अभी तक पूरी तरह से सूखा नहीं है।
  • याद रखें कि यह उपाय तामचीनी के रंग और स्थिरता को बदल सकता है - हालांकि, इसे पूरी तरह से बर्बाद नहीं करना चाहिए आप इसे अभी भी तरल रिटर्न के रूप में उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।
  • ड्रिलिंग आउट चरण 8 से रखें नेल पोलिश शीर्षक वाली छवि
    4
    नेल विलायक का उपयोग न करें यह उत्पाद रिपोर्ट तरल राज्य में तामचीनी, लेकिन मात्रा के साथ अतिरंजित होने का जोखिम है, जिससे सभी रंग बहुत तरल बनाते हैं - फलस्वरूप, तामचीनी नाखूनों के लिए बहुत अच्छी तरह से पालन नहीं करता है चूंकि यह सही तरीके से उपयोग करना आसान नहीं है, इसलिए इसे टालना सबसे अच्छा है।
  • टिप्स

    • यदि तामचीनी बोतल कैप को दूषित होने के कारण बंद कर दिया गया है, तो इसे गर्म करने के लिए इसे गर्म करने के लिए पानी डालें। अपने आप को एक चीर के साथ मदद करने और इसे खोलने के लिए इसे चालू करके दृढ़ता से पकड़ें। यदि आवश्यक हो, तो आप एक कपास झाड़ू के साथ टोपी पर नेल पॉलिश लागू कर सकते हैं।
    • आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों पर रिपोर्ट की गई सभी सुरक्षा सावधानियों का अनुपालन करें नाखून की पॉलिश और मेहनती हैं ज्वलनशील या जहर से घूस, खासकर मंदक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com