कैसे एक लड़की को खोजने के लिए यदि आप कभी भी एक मिल गया है

एक ऐसा समय आता है जब हर लड़के को लगता है कि वह बढ़ने, परिपक्व होना और एक सभ्य लड़की ढूंढना चाहे, जो बचकाना नहीं है, या एक काल्पनिक दोस्त या सुपरपेक्स प्रकार जिसे सड़क के दूसरी ओर दूरबीन के साथ देखा जाता है । हाँ, सिर्फ एक है जो आपकी खिड़की के सामने रहता है तो, शुरू करने का समय है, बैठो और पता लगाएं कि एक लड़की को कैसे ढूंढें, अगर आपने कभी नहीं किया है

सामग्री

कदम

यदि आपको कभी भी एक चरण 1 नहीं मिला तो एक प्रेमिका खोजें
1
परिपक्व हो किसी रिश्ते को प्रबंधित करने के लिए आपको पहले एक परिपक्व लड़का होना चाहिए, आपको किसी अन्य व्यक्ति से निपटना होगा और आपको अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार होना होगा। यदि आप खुद को दूसरों के साथ तुलना करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप शायद एक जोड़े रिश्ते का प्रबंधन भी नहीं कर सकते। यदि आप ज़िम्मेदार और / या पर्याप्त परिपक्व नहीं महसूस करते हैं, तो पृष्ठ को चालू करें और नए, और अच्छी आदतें शुरू करें। अपने चरित्र के बारे में सलाह के लिए किसी को पूछने के लिए अपने आप को विनम्र पर्याप्त दिखाएं। सभी के पास अलग राय होगी, इसलिए अधिक लोगों की राय महसूस करें।
  • यदि आपको कभी भी एक चरण 2 नहीं मिला तो एक प्रेमिका खोजें
    2
    साफ रहें अपने आप को कुछ दुर्गंधहारक, इत्र, आफ़्टरशेव और कुछ सुखद खुशबू खरीदें। आखिरी बात यह है कि एक औरत एक आदमी में खोजना चाहती है, वह कचरे की गंध है जो उसने सुबह में फेंक दी थी। अपने बालों को काटें और इसे नियमित रूप से काटने की देखभाल करें क्लीनर और अधिक सुखद होने के कारण आप समय के साथ लड़कियों की आंखों में अधिक आकर्षक बनाते हैं।
  • यदि आप कभी भी एक चरण 3 नहीं थे तो एक प्रेमिका खोजें
    3
    सभ्य अलमारी प्राप्त करें अच्छे कपड़े खरीदें कोई भी महिला अपनी तरफ से सबसे विचित्र पोशाक के साथ दौड़ के विजेता कभी नहीं चाहती। यदि आप फैशन का मतलब नहीं है, चिंता न करें, न्यूजैगेंट्स पर जाएं और एक पत्रिका खरीदें, या देखें कि अन्य लोग क्या पहन रहे हैं। गलत मत समझो, आपको दूसरों के समान नहीं होने के लिए कहा जाता है, आपको मूल होना चाहिए, लेकिन मौलिकता को खराब स्वाद में बदलना नहीं चाहिए। आपको बहुत पैसा खर्च करने, अच्छे कपड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं होगी, या किसी को अपनी पसंद के साथ आपकी मदद करने के लिए कहें।



  • यदि आपको एक चरण 4 कभी नहीं मिला तो एक प्रेमिका खोजें
    4
    लड़कियां मिलो अब जब आप क्रम में हैं, ठीक है और आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप मजेदार भाग के लिए तैयार हैं। सामाजिक नेटवर्क की सदस्यता लेने शुरू करें और मिलनसार हो। शर्मीली मत करो, क्लब में भाग लें, पार्टियों में भाग लें या उन जगहों पर जाएं जहां नए दोस्त बनाने और लड़कियों के साथ सामंजस्य करना आसान है। नृत्य सबक प्राप्त करें या एक स्पोर्ट्स ग्रुप के लिए साइन अप करें। आपका लक्ष्य जानना है कि कई महिलाओं को केवल एक ही नहीं मिलना है, आपको सही एक खोजना होगा बात करने, नए वार्तालाप प्रारंभ करने की कोशिश करें, उनकी प्रतिक्रियाओं को समझने की कोशिश करें, परिचित हों और फिर भी मज़े की कोशिश करें। और सबसे महत्वपूर्ण बात, मुस्कान!
  • यदि आप कभी भी एक चरण में नहीं थे तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    5
    पहला कदम उठाओ एक बार जब आप परिचित बनाते हैं, और आप समझ गए हैं कि वे आपके साथ सहज महसूस करते हैं, तो समझने का प्रयास करें कि क्या वे एकल हैं। अगर कोई है, तो उसे आप के साथ कॉफी लाने या फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें। सही व्यवहार करें। अगर वह मना कर दिया, धैर्य! जब्त करने के लिए कई अन्य अवसर होंगे। अपने आप को रहो! कोई महिला अपनी तरफ से एक लड़का नहीं चाहती जो हर बार स्क्रिप्ट चलाने की कोशिश करता है!
  • यदि आप कभी भी एक चरण 6 नहीं थे तो एक प्रेमिका खोजें
    6
    अगर आपको यह पसंद है, तो इसे स्पष्ट करने का प्रयास करें। अपनी भावनाओं के बाहर, जब आप हमेशा मुस्कुराते हुए मुस्कुराते हैं और जब वह अकेली हो या समस्या हो तो उसके करीब रहने का प्रयास करें। उसे हँसते हैं और उसे एक अच्छे मूड में रखें, उसे एक मजाक बताएं, जैसे कि आप उसके नायक थे।
  • टिप्स

    • शारीरिक गतिविधि करें और स्वस्थ खाने के लिए आपको खुद पर बहुत विश्वास मिलेगा और आप अपने आप को और अधिक आकर्षक बना देंगे।
    • एक महिला से बात करना सीखें
    • हमेशा अपने आप को सुधारने की कोशिश करो
    • अपने आप को सुनिश्चित करें
    • विनम्र रहें
    • नौकरी खोजें यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है काम करके आप यह प्रदर्शित करेंगे कि आप एक सक्षम और जिम्मेदार व्यक्ति हैं।
    • सिर्फ दोस्त होने के नाते या "दोस्ती" माना जा रहा है, यह एक लड़की को आकर्षित करने के लिए एक गलत कदम नहीं है। एक मित्र होने के नाते आपको उस व्यक्ति और उसके दोस्तों से मिलने के लिए कई मौके मिलेगी, आप महिलाओं के बारे में बहुत सी बातें सीखेंगे और अपने अनुभव को बढ़ा देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com