कैसे डेमी लोवेटो के समान है

डेमी लोवेटो अपनी पहली उपस्थिति में से एक लंबा सफर तय किया है बार्नी & दोस्त

. उनकी शैली के बावजूद तब से अधिक बार बदल गया है की तुलना में आप कल्पना कर सकते हैं, हमेशा शानदार स्वरूप, मूल आधुनिक और बिल्कुल लुभावनी बनाए रखने के लिए, सिर घुमानेवाला ऊँची एड़ी के जूते के साथ एक चमड़े के जैकेट जड़ी या लेपर्ड प्रिंट पोशाक और काले जूते दिखावा सफल रही है। यदि आप जानना चाहते हैं कि डेमी लोवेटो की तरह कैसे दिखना है, तो आपको उसकी धुएँ के रंग का आंखों मेकअप, उसके नरम कर्ल और फैशन के लिए उसका स्वाद काले और सफेद रंग में बनाने के लिए प्रतिबद्ध होना होगा।

कदम

भाग 1

चाल चलायें
लुक दी डेमी लोवाटो चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लिपस्टिक लागू करें डेमी लोवेटो आमतौर पर लिपस्टिक को हल्के रंगों के साथ रखता है, जैसे आड़ू या हल्के गुलाबी, होंठ की चमक की परत के साथ। हालांकि, हमने उसे एक चमकदार लाल लिपस्टिक पहनकर देखा उसके होंठ अधिक मांसल नहीं हैं, इसलिए उसे देखने के लिए पुन: उत्पन्न करने के लिए, होंठ पेंसिल को ज़्यादा करना ज़रूरी नहीं है, और आप इसका उपयोग करने से भी बच सकते हैं। यदि आप डेमी की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपके होंठों पर कुछ छोटे युक्तियां आपको अपने लक्ष्य तक पहुंचने में सहायता करेगा।
  • आपके साथ होंठ चमक और लिपस्टिक लाओ ताकि आप दिन भर अपने होठों पर रंग भर सकें।
  • लुक दी डेमी लोवाटो स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    वह अपनी विशेषता धुएँ के रंग की आँखों को देखती है। डेमी अंधेरे आंखों के छायाएं और पेंसिल के साथ धुएँ के रंग का आंखों के प्रभाव को पसंद करती है। आम तौर पर काले या काले रंग का आंखों के छायाएं के साथ आंखों की निचली रेखा पर काले पेंसिल लागू होते हैं। इस देखो को प्राप्त करने के लिए, आप पलक की बाहरी और अंदरूनी हिस्से पर काले या काले आंखों के छायाएं लागू कर सकते हैं, फिर आंखों के चारों ओर ब्रश के साथ मिश्रण कर सकते हैं। पलक के मध्य भाग में लागू होने और प्रभाव को पूरा करने के लिए काला के साथ मिश्रण करने के लिए एक उज्ज्वल हरा या चांदी के रंग की आंख छाया चुनें। आप आँख के सबसे कोने पर चमकदार आड़ू आंखों के छायाएं भी जोड़ सकते हैं।
  • आप भौंहों की हड्डी और आंखों के बीच मांस के रंग का आंखों के छायाएं या पीच को भी लागू कर सकते हैं जो कि काले आंखों के आंखों के आंखों और आंखों को उजागर करने के लिए आंखें भी लागू कर सकते हैं।
  • कभी कभी, डेमी अधिक पानी और साबुन हो सकता है और केवल लागू ऊपर की तरफ आंख लाइन और धुएँ के रंग का मेकअप करने के बजाय एक मांस रंग का नेत्र छाया से परे बाहरी ओर इशारा करते के साथ ऊपरी बरौनी पर आईलाइनर का एक मोटा लाइन पसंद करते हैं पसंद है।
  • अन्य अवसरों पर, वह धुएँ के रंग का आंखें मेकअप रखती है, लेकिन आंख के निचले रेखा पर पेंसिल रंग के साथ थोड़ा खेलकर। एक बार जब वह अपनी पोशाक के हरे रंग के रंग के साथ आंख के नीचे उज्ज्वल हरी आंख-लाइनर को जोड़ा।
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी पलकें बढ़ाएं डेमी की आँखें सुंदर और काले हैं कभी-कभी, वह ऊपरी और निचले बारिश पर एक खींचने वाले प्रभाव के साथ केवल घने काले काजल पर ही लागू होता है, जबकि दूसरी तरफ वह झूठी झड़पें लागू करता है उसकी आँखों में भी एक अच्छा वक्रता है, इसलिए ऊपरी आंदोलन के प्रभाव को उन्हें देने के लिए एक बरौनी कर्ल का उपयोग करें।
  • यदि आप झूठी पलकों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो डेमी के नज़रिए को अनुकरण करने के लिए बस अपनी आँखें चमकदार और अंधेरे बनायें।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 4 नामक छवि
    4
    डेमी द्वारा विभिन्न प्रकार के भौहें खेलें डेमी, बल्कि मोटी आइब्रो, अंधेरे और अच्छी तरह से धनुषाकार है करने के लिए, इसलिए यदि आप नकल करने के लिए है कि अपने रंग-रूप, आप मोटाई के एक औसत परिमाण को भौहें छँटाई इतनी के रूप में एक छोर से एक चाप आकर्षित करने के लिए चाहिए होता है। सुनिश्चित करें कि आइब्रो आंखों की रेखा से ऊपर हैं ताकि उन्हें ढंकना पड़े और आइब्रो के बीच की दूरी लगभग चार सेंटीमीटर हो। इसके बाद, भौंहों पर एक गहरे भूरे रंग के पेन्सिल को पारित करने के लिए उन्हें बेहतर चित्रित करें और उन्हें मोटा लगें।
  • कभी-कभी वह उसे भौहें बहुत मोटी होती है, कभी-कभी पतली होती है इसका मतलब यह है कि आपको सिर्फ एक नज़र में जीवाश्म नहीं करना है
  • यदि आप सोचते हैं कि अंधेरे भौहें आपके बालों के हल्के रंग में फिट नहीं हैं, तो आप हल्का रंग का भी फैसला कर सकते हैं।
  • आइब्रो के लिए एक कंघी प्राप्त करें यह आपकी आंखों को हमेशा साफ रखने में मदद करेगा
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक चिकनी त्वचा के लिए इस्तेमाल किया डेमी की शानदार त्वचा है, जैसा कि सेफ़ी में दिखाया गया है जिसमें यह मेक-अप दिखाई देता है उसे देखने के लिए, नींव का एक घूंघट फैलाओ, जो कि क्रीम या कॉम्पैक्ट है, और प्रभाव को बढ़ाने के लिए आंखों के नीचे छिपाने वाले को लागू करने के साथ-साथ सभी खामियों के ऊपर भी। आपको जरूरी नहीं कि आपके जैसा दिखने के लिए सही त्वचा होनी चाहिए, लेकिन आप अपने आधार को नींव लगाने के लिए प्रतिबद्ध कर सकते हैं ताकि आपका मेकअप बहुत अधिक सनसनीखेज हो और आपकी त्वचा में एक समान वर्दी रंग का रंग होता है
  • डेमी के स्वस्थ और टेंडेड लुक के लिए आप गाल पर ब्लिसर भी लागू कर सकते हैं।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    वैकल्पिक रूप से, मेकअप बिल्कुल भी नहीं पहनें! डेमी प्रामाणिक होना पसंद करती है 13 अगस्त 2013 को, किशोर च्वाइस अवार्ड्स के एक दिन बाद, उसने एक स्वफ़ोटो पोस्ट की जिसमें वह पूरी तरह से अनुपस्थित मनोदशा की थी। उसके गोरे रंग के कर्ल प्राकृतिक थे और उसने सुंदर काले चश्मे पहने थे, उसकी वास्तविक सुंदरता और मीठी मुस्कुराहट दिखाते हुए हर समय एकदम सही मेकअप करने के लिए बाध्य नहीं होना चाहिए और जब आप अपने साबुन और पानी के नज़रिए पर गर्व महसूस करते हैं, तो स्वाभाविक बनें।
  • भाग 2

    हेयर स्टाइल पुन: उत्पन्न करें
    लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को लगातार पुन: खोजें डेमी लोवेटो, सिर्फ एक-एक होने के बावजूद, पहले से ही लड़की को खुद से कई बार पुन: विकसित कर चुकी है बार्नी & दोस्त परिपक्व और मूल महिला के लिए वह आज है इसका कारण यह है कि उन्होंने इस ग्रह पर हर प्रकार की केश का अनुभव किया है: ढीले गोरे कर्ल से लेकर बैंग्स के साथ सीधे काले बालों तक, उनकी विशेषता चोटी तक। यदि आप डेमी की तरह दिखना चाहते हैं, तो रहस्य एक पंक्ति में दो महीने से अधिक समय तक एक ही नज़र रखे नहीं है। हालांकि, अगर आप उसके जैसा दिखना चाहते हैं तो कई महत्वपूर्ण हेयरस्टाइल हैं
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ठेठ डेमी टोनीटेल बनाओ यह ज्ञात है कि डेमी भी पूंछ के आधार के आसपास कुंडलित और एक बाल के लिये कांटा के साथ सुरक्षित बालों का एक गुच्छा के साथ एक उच्च चोटी में बाल, एक लोचदार या बहुत बड़ी (कम से कम 15 सेंटीमीटर) के साथ करार या लाता है। यह देखने काफी असामान्य है और, यह दिखाने के लिए, आपको अपने बारे में बहुत आश्वस्त होना होगा और एक बड़ी मुस्कुराहट है। इसकी पूंछ भी तंग, नरम और गन्दा से दूर हैं। सुनिश्चित करें कि आपने अपने बालों को खींच लिया है ताकि यह आपके सिर के खिलाफ हो।
  • आप एक ही सिद्धांत से शुरू करने वाली विशेषता डेमी चिंचन भी बना सकते हैं, लेकिन इस अंतर के साथ कि आप एक चोटी के बजाए एक तंग रोटी में बाल इकट्ठा करेंगे।
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    समय-समय पर आपके बालों का रंग बदलता है हमने उसे कई अलग-अलग रंगों के बाल के साथ देखा है, अब याद रखना मुश्किल है कि उसका प्राकृतिक रंग क्या है। वह अपने बालों के प्लैटिनम गोरा, काले रंग की पत्तियों के साथ गोरा, गहरे भूरे रंग के, काले, भूरे रंग के साथ भूरे रंग, गुलाबी, हरे रंग की धारियाँ और पृथ्वी पर उपलब्ध अन्य बाल रंग के साथ हल्का गोरा। यदि आप अपना लुक प्रजनन करना चाहते हैं, तो चुनने के लिए कोई विशेष रंग नहीं है, भले ही उसके बाल भूरे रंग के हों।
  • लुक दी डेमी लोवाटो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    नरम कर्ल को दिखाएं के लिए कर्ल डेमी, सुनिश्चित करें कि आप अपने कंधों से नीचे कम से कम लंबे बाल किया है तो व्यास में एक कम से कम तीन कर्लिंग और एक आधा सेंटीमीटर का उपयोग अपने बालों में अच्छा नरम कर्ल पाने के लिए। उन्हें हल्के ढंग से चेहरे और कंधों पर छोड़ दें और उन्हें ठीक करने के लिए कुछ फोम या हेयर स्प्रे लागू करें, लेकिन हेयरस्टाइल को सही बनाने के बारे में चिंता न करें। आप सहायक उपकरण को एक व्यापक-ब्रमीड काली टोपी की तरह जोड़ सकते हैं
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    फ्रिंज खेलें हाल के वर्षों में, डेमी ने अलग-अलग प्रकार के बैंग्स दिखाए हैं वह घुंघराले बालों के साथ चिकनी बैंग्स था, थोड़ा लहरदार बैंग्स या हाल ही में, चेहरे की एक तरफ नीचे जाने वाला साइड बैंग्स होता है। यदि आप डेमी की शैली को दिखाना चाहते हैं, तो आप अपने लुक पर फ्रिंज जोड़ने के विचार पर विचार कर सकते हैं, लेकिन पता है कि इसे फिर से बढ़ने के लिए थोड़ा प्रयास करना होगा। यदि आप इसे डेमी की सबसे प्रसिद्ध केशविन्यासों में से एक दिखाने के लिए चिकनी रखना चाहते हैं, तो यह आइब्रो के ठीक ऊपर आ जाए।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    एक तरफ बाल बंद कर दिया। डेमी की सबसे खूबसूरत और हाल की केशविन्यासों में से एक है, जिसमें सिर के बाईं तरफ का एक हिस्सा बाल के बाकी हिस्सों को चिकना और लंबे समय तक रखता है, जो चेहरे के दूसरी तरफ थोड़ा कम पड़ता है। यदि आपके पास ऐसा करने का साहस है, तो आपको अपने बालों का केवल एक हिस्सा दागना होगा, अधिक से कम कान से लेकर आधे तक, दूसरे बाल लंबे समय तक रखेंगे। यह देखो अधिक मूल और फैशनेबल है और नई डेमी का हिस्सा है।
  • हाल ही में, उसने अपने बालों को छोटा कर दिया, शेविंग रखते हुए।
  • 7
    एक्सटेंशन लागू करें डेमी का बाल लगातार बदल रहा है और एक कारण यह क्यों आसान है कि, क्योंकि हर कोई जानता है, वह बाल एक्सटेंशन का उपयोग करता है यदि एक दिन आप एक प्रभाव देखने के लिए अपने बालों को काटना चाहते हैं और केवल एक हफ्ते के बाद कर्ल बहते हुए लंबे बाल हैं, तो आप मज़े के लिए बाल विस्तार की कोशिश कर सकते हैं। एक्सटेंशन एक शानदार और मोटी डेमी चोटी या रोटी बनाने के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं।
  • उसके बाल काफी मोटे होते हैं और एक्सटेंशन एक ही समय में आपके बाल अधिक विलासी और बहुमुखी बना सकते हैं।
    लुक दी डेमी लोवेटो चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
  • भाग 3

    डेमी जैसी पोशाक
    लुक की तरह डेमी लोवेटो चरण 14 का शीर्षक चित्र
    1
    चमड़े के वस्त्र पहनें डेमी लोवेटो उसके चमड़े के कपड़ों को पहनना पसंद करती है वह चमड़े के जैकेट, चमड़े की पैंट, चमड़े के जूते पहनते हैं और फर कॉलर के साथ कभी-कभी चमड़े की जैकेट भी पहनते हैं। अगर आप इसे अपनी प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं, तो आपको अपनी अलमारी में चमड़े के कपड़ों को रखा जाना चाहिए - या इसमें चमड़े को डालने की हिम्मत भी करनी चाहिए! अपरिहार्य, यहां तक ​​कि चमड़े के बैग भी जाहिर है, डेमी के रूप की नकल करने के लिए यह सिंथेटिक और वास्तविक चमड़े का उपयोग करने के लिए पर्याप्त है।
  • लुक दी डेमी लोवाटो चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्पार्कलिंग हो डेमी स्टड चमड़े की जैकेट, rhinestones के साथ कपड़े या जो कम से कम किसी तरह का शानदार लागू किया जाता है प्यार करता है। वह एक शांत शैली में बहुत सारे सूट नहीं पहनते हैं और वास्तव में हमेशा अपने कपड़ों में कुछ आकर्षक आभूषण जोड़ते हैं। आप इसे जूते पर, कलाई के आसपास, अपने कपड़े के कॉलर पर, कानों पर या कंधों पर भी देख सकते हैं। अगर आप डेमी का नक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, तो कुछ और धातु जोड़ने की कोशिश करें और अपने संगठन को चमक दें।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 16 नाम की छवि
    3
    काले रंग में पोशाक और अपने आप को नहीं बचा ब्लैक निश्चित रूप से रंग है जो डेमी अधिक पहनता है। वह इसे अंधेरे, रहस्यमय या गॉथिक देखने के लिए नहीं पहनता है, बल्कि यह दिखाने के लिए कि यह कैसे अद्वितीय, परिपक्व और सुंदर है। एक ही दिन में काले ट्राउजर, ब्लैक शर्ट, ब्लैक जैकेट, ब्लैक बैग और ब्लैक बूट पहनने से डरो मत। यदि काले रंग में ड्रेसिंग आमतौर पर नहीं है, तो आप अपने स्टाइल के स्पर्श को जोड़ने के लिए हमेशा अपनी पोशाक में उज्ज्वल सामान लागू कर सकते हैं।
  • इसके अलावा, डेमी के निरंतर विकसित होने वाली केशविन्यास के साथ पूरी तरह से काले मिलान आज अपनी अलमारी में काला जोड़ें
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सफेद रंग में भी पोशाक यद्यपि काले रंग वह रंग है जिसके साथ हम डेमी को अधिक बार देखते हैं, सफेद शायद काले रंग के बाद सबसे अधिक पहनते हैं एक साधारण सफेद टी-शर्ट, सफेद फीता का एक और अधिक स्त्रैण शीर्ष, सफेद टी-शर्ट, सफेद लेगिंग या सफेद पतलून वाली एक सफेद रंग का चमड़ा, सफेद एड़ी के जूते या सफेद चप्पल की एक जोड़ी के साथ रखो। बेशक, बड़े सफेद गहने या सफेद बैग मत भूलना
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    पहने हुए ब्लेजर्स डेमी तंग पैंट की एक जोड़ी के साथ बने अनुयायी ब्लेज़र्स को दिखाने के लिए प्यार करता है इस तरह, उनका लुक एक ही समय में सुरुचिपूर्ण और पेशेवर है। टैंक के साथ उन्हें पहनने के लिए भी डर नहीं एक कम नीच या धातु गहने कि छाती पर प्रकाश डाला के साथ सबसे ऊपर है। जैकेट प्राप्त करें जो आपको तंग और आपको बढ़ाने में सक्षम हैं, लेकिन साथ ही इस धारणा को मत देना है कि आप नौकरी साक्षात्कार करने जा रहे हैं। डेमी ब्लैज़र्स को काले, सफेद, चमड़े पहनता है और एक ज़िप के साथ ही बाद में बंद होता है।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को फलाल के पास चलो। यह ज्ञात है कि कभी-कभी डेमी भी फ़लालीन वस्त्र पहनती है। यद्यपि वह सबसे ज्यादा फ्लेनेल पहनता है, वह काले और सफेद दोनों के लिए है, हमने उसे ग्रीन और नीला फलालैन या अन्य रंगों को भी देखा है। डेमी ढीले फलालेल वस्त्र पहनती है, साथ में जीन्स और मुद्रित शर्ट या तंग काले पैंट या लेगिंग्स के साथ। यदि आप डेमी की शानदार शैली को बनाए रखते हुए अधिक आकस्मिक होना चाहते हैं, तो जब आप इसे पसंद करते हैं तो फलालीन वस्त्र पहनें।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    थोड़ी देर में एक बार स्त्री बनाओ। डेमी हमेशा मौलिक, गंभीर या ग्रुंज लुक के साथ नहीं होती। कभी-कभी वह खेलना पसंद करती है और उसके नज़रने के साथ थोड़ा और अधिक गड़बड़ या रचनात्मक बन जाती है वह कम-कट वाले तेंदुए टी-शर्ट पहनती थीं, चांदी के रिबन के साथ छाती के सबसे ऊपर थीं, प्यारी सोनिक के साथ कठपुतली प्यारी चोली, साथ ही साथ गुलाबी स्कर्टों को झुकाया। उन्होंने हल्की गुलाबी कपड़े पहने, फूलों की प्रस्तुति वाले स्वेटर और फीता ट्रिम के साथ टैंक का सबसे ऊपर।
  • सभी काले रंग में पहनें और अगले दिन अधिक तुच्छ हो। डेमी होने का मजा यह है कि आप हर दिन खुद को बदल सकते हैं!
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सही जूते पहनें डेमी के पक्ष में जाने वाले जूते का रंग काला हो जाता है: काले रंग का जूते, ऊँची एड़ी और ऊपर के साथ काले जूते, काले पट्टियों या काले रंग के जूते के साथ सैंडल और धातु के स्पाइक्स और चमक से भरा होता है। डेमी भी सुनहरे और रजत के जूते पहनती हैं जिनकी ऊँची एड़ी कम से कम दस या बारह सेंटीमीटर होती है उसे स्ट्रिप्स में जूते पसंद हैं, जो सफेद या काले या चमकदार और चांदी हैं दोनों बंद टो और खुले पैर की अंगुली के साथ जूते पहनें, और जब उसके खुले जूते हों, तो उसकी लाल नेल पॉलिश दिखाएं
  • हम शायद ही कभी उसे ऊँची एड़ी के जूते के बिना जूते पहने हुए देखा था, लेकिन यदि आप को ब्रेक की आवश्यकता होती है, तो आप उन्हें पहन सकते हैं, जब तक वे बहुत आकर्षक नहीं होते।
  • वह उच्च ऊँची एड़ी के जूते और पच्चर पहनना पसंद करती है
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    डेमी जैसी सामान का उपयोग करें डेमी लोवेटो स्वादिष्ट सहायक उपकरण पहनती हैं जो उसके चेहरे और उसके कपड़े से ध्यान हटाने के बिना उसकी नज़र को बढ़ाती हैं। कभी-कभी वह साधारण संवर्धन बालियां पहनती हैं, कभी-कभी वह बड़ी धातु या सफेद घेरा बालियां पहनती हैं, या रिबन के साथ लंबी काली हार पहनती हैं। कभी-कभी वह छोटे पेंडेंट या बड़े दांतों, अंगूठियां और भारी धातु के कंगन के साथ नाजुक चांदी की चेन पहनती हैं। यह विशेष रूप से धातु, सोना और चांदी या काले सामान के शौकीन है, लेकिन इनके साथ यह कभी अतिरंजित नहीं है।
  • यदि आप डेमी लोवेटो जैसे सामान का उपयोग करना चाहते हैं, तो सब कुछ तय हो रहा है कि क्या आप आकर्षक या शांत होना चाहते हैं और यदि आप प्रत्येक प्रकार के कपड़ों के लिए केवल एक या दो प्रमुख सामान पहनना चाहते हैं
  • कभी-कभी वह अपनी नाक पर एक चांदी की बाली भी पहनती थी।
  • टिप्स

    • डेमी जैसा दिखने की कोशिश में इसे अधिक मत करना आपको हमेशा खुद होना चाहिए या अन्यथा आपको एक नकली माना जा रहा है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने बालों को बहुत ज्यादा बढ़ाते हैं, तो आप इसे बर्बाद कर लेंगे।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com