कैसे एक लड़के के साथ snout अगर आप किशोर हैं

जब आप एक किशोर होते हैं, किसी के साथ झुकाव आप डरा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। यदि आप किसी व्यक्ति के साथ बनाना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप दोनों सहज महसूस करते हैं, अपना समय निकालना और अपने आप को जाने दें। आप को जीतने के लिए सबसे बड़ा स्कूल चुंबन विशेषज्ञ होना जरूरी नहीं है। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन युक्तियों का पालन करें

कदम

भाग 1

चाल करें
चुंबन एक लड़की शीर्षक वाली छवि`s Neck Step 1
1
जब वह अकेला हो तो उसे पकड़ने की कोशिश करें एक हुक करने के लिए पहला कदम यह करना सही जगह है। आपको चंद्रमा की सैर या दुनिया में चुंबन के लिए सबसे रोमांटिक जगह की जरूरत नहीं है, लेकिन आप अभी भी काफी अलग, उपयुक्त, रोमांटिक खोजना चाहिए ताकि आप दाहिने पैर पर शुरू कर सकें। बहुत ज्यादा मत सोचो: कभी-कभी ये मीटिंग स्वाभाविक होती है और आप सब कुछ योजना नहीं कर सकते हैं, या चीजें खराब हो सकती हैं
  • यह हो सकता है कि वह आपको अकेले पकड़ने की कोशिश कर रहा हो अगर आपको लगता है कि यह हो सकता है तो ताजा सांस को बनाए रखने के लिए तैयार रहें।
  • आपको ऐसा माहौल बनाने की ज़रूरत नहीं है जो बहुत सेक्सी है मोमबत्तियां, गुलाब, रोमांटिक संगीत - ये सभी चीजें हैं जो एक किशोर लड़के को लड़की के लिए ज्यादा परवाह नहीं करते हैं। वह इसे जीतने के लिए कुछ और की तुलना में अधिक है, मोमबत्तियों की गंध नहीं।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली चरण 6
    2
    यह स्पर्श करें। आप किसी भी भौतिक संपर्क के बिना एक प्रकार चुंबन शुरू नहीं कर सकते। लड़कों को बाहों पर कंधों पर, बाहों में छुआ जाना पसंद है, इसलिए यदि आप एक दूसरे के करीब या बैठे हैं, तो इसे छूना शुरू करें। और यह सुनिश्चित कर लें कि वह भी आप को छूएगा - यदि आप उसकी बांह की बाहों और वह अभी भी रहता है, तो आपको एक समस्या है
  • आसान हो जाओ, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि आप अकेले हैं और आपको चुंबन करते हैं, तो आप संभवतः अपने साथ रहना चाहते हैं
  • हालांकि याद रखें: लड़कों को परेशान भी हो, कभी-कभी लड़कियों से भी ज्यादा। आम तौर पर यह उम्मीद की जाती है कि पुरुषों को क्या करना चाहिए, जबकि उन्हें वास्तव में कोई जानकारी नहीं है और दबाव महसूस होता है। आत्मविश्वास से इसे छूने से इसे आसानी से मिल जाएगा
  • रोमांटिक हग ए गाइ चरण 5 नामक छवि
    3
    इसे अपने प्रति आकर्षित करें एक बार जब आप थोड़ी देर तक छू रहे हैं - और यह हिस्सा कुछ सेकंड से कुछ मिनट तक ही रह सकता है - इसे आप की ओर खींचें नेत्र संपर्क रखें, हल्के से मुस्कुराएं और उन्हें दिखाएं कि आप और क्या चाहते हैं। वह अपने बालों को अपने चेहरे से निकाल सकता है यदि यह अधिक साहसी है, तो इससे आप को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन आप अपने हाथों में अपनी बाहों को अपनी ओर खींच कर, या अपने ऊपरी हिस्से पर एक हाथ डालकर उसे अपने दिशा में ले जाने के द्वारा सुखद आश्चर्यचकित कर सकते हैं।
  • कुछ लड़के जैसे नियंत्रण, दूसरों को निर्देशित किया जाता है।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली स्टेप 10 नामक छवि
    4
    परिवहन के साथ, इसे चूमो चुंबन जाहिर है बाहर निकालने के लिए पहला कदम है। आप अपने होंठों को थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी- धीरे धीरे शुरू करो, कुछ सेकंड के लिए होंठ को छूने के लिए उन्हें अधिक दृढ़ता से स्पर्श करें, जब तक आपको जुनून न लगे। चूंकि चुंबन तीव्र हो जाता है, आप अपने सिर को एक मजबूत कोण पर मोड़ सकते हैं
  • चुंबन करते समय, सुनिश्चित करें कि आपके हाथ कुछ में लगे हुए हैं और दो तारों की तरह अपने शरीर के किनारे पर लटका न दें चुंबन होंठों के लिए जिमनास्टिक्स का सिर्फ एक सवाल ही नहीं है: यह शारीरिक अनुभव है
  • भाग 2

    तापमान बढ़ाएं
    कंस ए ब्वॉय पैशनटीली स्टेप 11
    1
    फ्रांसीसी को चूमो एक बार जब आप इसे बंद होठों के साथ थोड़ी देर के लिए चूमा है, तो आप फ्रेंच चुंबन जा सकते हैं। परेशान मत हो, धीरे-धीरे अपनी जीभ अपने मुंह में पर्ची कर दें और उसके लिए भी ऐसा करने की प्रतीक्षा करें। शुरुआत में आप थोड़ा खेल सकते हैं, सुझावों को आपसे छू सकते हैं या आप और अधिक आक्रामक बन सकते हैं, और अंदर आगे बढ़ सकते हैं।
    • याद रखें कि हर दो मिनट में आपको सांस लेना होगा। आपको ब्रेक की आवश्यकता होगी
    • यदि आप थोड़ी लार का उत्पादन करते हैं, तो यह सामान्य है अपना मुंह साफ करो, कुछ नहीं हुआ
  • कंस ए बॉय पैशनिकली स्टेप 14
    2
    चुंबन के कुछ अन्य शैली की कोशिश करो. फ्रांसीसी चुंबन केवल एक संभव नहीं है अन्य किस्मों को जीभ चूसने की जरूरत है, होंठ पर कुतरना, सांस का अधिक सख्ती से उपयोग करें या फ्रेंच के साथ एक सामान्य चुंबन मिश्रण करें। ऐसा करने का कोई सही तरीका नहीं है और हर किसी के पास अपनी वरीयताएँ हैं - आपके प्रकार में एक या सभी को भी पसंद हो सकता है
  • नए रूपों की कोशिश करते रहें जब तक आप एक लय पाते हैं जो आपको दोनों के लिए उपयुक्त नहीं है। यदि आप एक मिनट से ज्यादा के लिए एक ही चीजों को दोहराते हैं, तो जुनून कम हो जाएगा।
  • दोबारा: अगर यह पहली बार है कि आप किसी व्यक्ति को चुंबन या हुकूमत करते हैं, तो चिंता के बिना क्षण का आनंद उठाएं बहुत बात को जिंदा रखने के लिए 14, 15, 16 साल या बाद में, अब भी आप नवीनता का आनंद उठा सकते हैं।
  • कंस ए ब्वॉय पैशनॉनली 13 कदम
    3
    उसे गर्दन पर चूमो. गर्दन पुरुषों के लिए एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है क्योंकि उन्हें प्यार किया जाता है वहाँ चुंबन किया जा रहा है। चूमा जाने के बाद, इसे स्पर्श करना जारी रखें और धीरे धीरे नीचे की ओर अपना सिर ले जाएं, गर्दन के किनारों पर छोटे निविदा चुंबन दें। यह उसे अधिकतम, गारंटीकृत के लिए उत्साहित करेगा। यदि आप त्वचा पर अपनी साँस की थोड़ी सी उड़ाते हैं, तो यह सबसे अच्छा होगा।
  • यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है और आप बहादुर महसूस करते हैं, तो उसे धीरे से काट लें ऐसा केवल तभी करें जब आपको सहज महसूस हो।
  • 4
    मॉर्डिचियागली कान लड़कों को कानों पर छुआ और चूमा जाना पसंद है एक बार जब आप गर्दन को चूमते हैं, तो ऊपर की तरफ बढ़ो और धीरे से लोबों पर इसे चूम दो। फिर, अगर यह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो आप हमेशा उन्हें बहुत स्वादिष्ट व्यंजन के साथ काटने पर जा सकते हैं। पढ़ना महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप उसे चोट पहुँचा सकते हैं और पल को बर्बाद कर सकते हैं।
  • अगर आप झूठ बोल रहे हैं तो अपनी गर्दन और कानों को चूमना आसान है। लेकिन अगर आप क्षैतिज रूप से झटके के लिए तैयार नहीं हैं, तो कोई समस्या नहीं है।
  • रोमांटिक हग ए वूमन स्टेप 9 नामक छवि
    5
    अपनी गोद में बैठो यदि आप अगले स्तर पर जाना चाहते हैं और पहले से ही बैठ गए हैं, अपने शरीर की खोज कर रहे हैं, तो आप उसकी गोद में बैठने के करीब भी मिल सकते हैं। यदि आप तैयार हैं या दोनों को एक तरफ रखते हैं, तो आप अपने पैरों को घुमा सकते हैं। याद रखें कि पलस्तर एक सेक्सी स्थिति है जो उसे और अधिक चाहते हैं।
  • आप अपनी बाहों के चारों ओर उसकी बाहों को पकड़ सकते हैं या उसकी छाती को छू सकते हैं।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली स्टेप 12
    6
    Stuzzicalo। यदि सही तरीके से किया जाता है, तो इससे उसे और अधिक उत्तेजित होगा यदि आप उसे तंग करना चाहते हैं, तो उसे पहले एक बहुत ही भावुक चुंबन दें, जैसे ही आपको लगता है कि हालात बहुत अधिक है, कुछ सेकंड के लिए उसकी आँखों की ओर देख रहे हैं। अपने आप को कम करें और उसे फिर से चुंबन दें अभाव के उन कुछ सेकंड आपको याद दिलाएंगे कि आप कितना चाहते हैं और आप इसे कितना अच्छा महसूस करते हैं
  • यह कदम कई बार स्पष्ट रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए। आपको इसे तंग करना है, इसे पूरी तरह से भड़काना नहीं है।



  • छिपकर एक मीन स्टेप्स 6 छवि का चित्र
    7
    उसके कान में कानाफूसी कान में सेक्सी कुछ कहने से उसे सिर्फ उत्साह के कारण ही उसे उत्तेजित नहीं किया जा सकता है, बल्कि यह भी कि आप उसे बताए हुए शब्दों के कारण भी। आपको कुछ भी कहना ज़रूरी नहीं है, जैसे कुछ: "मुझे आप को चुम्बन करना पसंद है" या "मुझे पसंद है आप मेरे साथ क्या कर रहे हैं" और आप के साथ दबाना करने का विचार इसे और भी अधिक हलचल देगा।
  • इसके अलावा इस रणनीति को ड्रॉपर के साथ अभ्यास किया जाना चाहिए।
  • एक साथ अधिक समय खर्च करके, आप अपनी शैली का बेहतर ज्ञान प्राप्त करेंगे शायद वह अपने कानों में थोड़े या कानाफूसी से बात करने के लिए हर बार और फिर बंद करना पसंद करता है, या शायद वह इसे खाने के लिए ही चाहता है
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 4
    8
    उसके बालों के साथ खेलते हैं लड़कों का सिर अभी तक उनके शरीर का एक अन्य संवेदनशील हिस्सा है, इसलिए उस खुशी को कम मत समझें जो आप अपने बाल के माध्यम से अपनी उंगलियों को चिपक कर दे सकते हैं। अपने हाथों को धीरे से अपने हाथों में ले जाओ, अपनी उंगलियों को अपने बालों के बीच ऊपर से नीचे तक या इसके ठीक विपरीत चलाएं। पीठ के ठीक ऊपर स्थित गर्दन क्षेत्र विशेष रूप से संवेदनशील है।
  • आपको यह करना चाहिए "जब" यदि आप समन्वय करने में सक्षम हैं तो आप चुंबन कर रहे हैं
  • 9
    आपकी उंगलियां सुकचीगली यह केवल शीर्ष स्तर के साइलेंसर के लिए है यदि स्थिति अधिक ज्वलंत हो रही है, तो अपना तर्जनी ले लो, इसे अपने मुंह में लाएं और आंख में चूसो। पता है कि यह एक बढ़िया कदम होगा और यदि आप अगले स्तर तक नहीं जाना चाहते हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8
    10
    अपने शरीर का अन्वेषण करें चलो यह चेहरा: हम सभी को बाहर बनाने की एक अलग अवधारणा है। कुछ केवल चुंबन, सेक्स के अन्य लोगों के बारे में सोचते हैं। तो अगर यह तुम्हारे लिए चुंबन से अधिक है, तो आप आगे जा सकते हैं। आप अपने हाथ शर्ट के नीचे आ सकते हैं और अपने स्तनों को छू सकते हैं। आप अपना टी-शर्ट ले सकते हैं आप अपने पैंट के ऊपर स्थित अंतरंग क्षेत्रों में खुद को ब्रश कर सकते हैं या नर्मिंग शुरू कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आप क्या करते हैं, लेकिन आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • भाग 3

    सोडो पर जाएं
    गर्भावस्था के दौरान यौन शो के शीर्षक वाला चित्र 9
    1
    याद रखें कि नहीं इसका अर्थ है नहीं. यदि आप जवान हैं, तो संभवतया जिस तरह से आप बाहर आते हैं वह आपके से अधिक उम्मीदें रखेगा। यह बिल्कुल स्वाभाविक है किशोर पृथ्वी पर सबसे इच्छुक प्राणियों के लिए प्रसिद्ध हैं लेकिन यह नहीं इसका मतलब है कि आपको ऐसा करने की ज़रूरत है जो आपको खुश करने के लिए या किसी शरारती लड़की की तलाश से बचने के लिए आपको असुविधाजनक बनाती है। यदि आपको लगता है कि आप एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गए हैं जिसे आप संभालना नहीं कर सकते हैं, चाहे वह सिर्फ चुंबन या मौखिक सेक्स कर रहे हों, उसे बताएं कि आप कुछ और नहीं करना चाहते हैं।
    • यदि आप एक अच्छे व्यक्ति के साथ हैं, तो वह हमें एक कटौती देने के अपने फैसले का सम्मान करेंगे। यदि आप बेवकूफ हैं तो ठीक है, यह आपको परेशान कर सकता है या चोट लगी हो सकती है। लेकिन जो इस तरह एक के साथ एक कहानी है चाहता है?
  • छवि शीर्षक वाला डील विद लैंगिक प्रदर्शन चिंता 4
    2
    अगर आप अगले चरण के लिए तैयार हैं तो समझने की कोशिश करें। क्या आपको लगता है कि आप मौखिक सेक्स के लिए तैयार हैं? पूर्ण रिपोर्ट के लिए? यदि आप प्यार में हैं, तो आप वास्तव में समझ से अलग नहीं हैं, यह जानकर: यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं यदि आप असुरक्षित हैं, तो ऐसा मत करो। आम तौर पर, यदि आप इसे जानते हैं, तो किसी के साथ अंतरंगता पर जाने का एक अच्छा विचार है, यदि आपको यह पसंद है और यदि यह आपका प्रेमी है या हो सकता है कि आप सिर्फ एक स्वतंत्र आत्मा हो जो बच्चों के साथ लटका पसंद करते हैं: यह एक निर्णय नहीं है, लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप खुद को चोट न दें, अगर आप वास्तव में चाहते हैं
  • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आपको कम से कम दो बार उससे बाहर जाने के लिए वास्तव में निर्णय लेने और आरामदायक महसूस करना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आप एक ही लहर रेखा पर दोनों हैं यदि आपको लगता है कि, सेक्स करके, वह आपका प्रेमी बन जाएगा, जबकि वह सिर्फ मजा करने की कोशिश कर रहा है, तो आपको एक समस्या है।
  • आम तौर पर, कामुकता को आगे बढ़ाने का मतलब यह नहीं है कि आप अधिक अंतरंग बनें: यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आपका रिश्ता स्वतंत्र होगा कि आप कितनी दूर जाते हैं
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    3
    हमेशा सुरक्षित रहें आपको यह कहने की ज़रूरत नहीं है: अगर "छह" यौन सक्रिय, आपको चाहिए "कभी" किसी भी कीमत पर सुरक्षा का उपयोग करें जो कोई आपको बताता है कि वह कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता है क्योंकि वह सहज महसूस नहीं करता है वह विश्वास के लायक नहीं है आप अपने आप को कुछ यौन संचारित रोग प्राप्त करना चाहते हैं क्या आप एक बच्चा चाहते हैं? शायद नहीं। इसलिए, यदि आप सेक्स करते हैं, तो हमेशा कंडोम का उपयोग करें और सीखें कि इसका इस्तेमाल कैसे करें और साथ ही साथ अन्य प्रकार के गर्भनिरोधक को ध्यान में रखते हुए।
  • अगर आप यौन सक्रिय हैं, तो गोली लेने पर विचार करें, सिर्फ मामले में अपने चिकित्सक को लगता है कि यह आपके लिए ठीक है। गोली को दैनिक रूप से लिया जाना चाहिए और इसका उपयोग किया जाना चाहिए "एक साथ" अधिक सुरक्षा के लिए कंडोम के लिए
  • एक चोरी चुंबन कदम 10 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    4
    यह सकारात्मक में समाप्त होता है शाम समाप्त हो जाने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक शांत तरीके से बाहर है उसे बताओ कि आपने इसे का आनंद लिया, उसे एक प्यारा चुंबन दें और शुभ रात्रि या अलविदा कहें। आपको इस तथ्य के बारे में शर्म महसूस करने की आवश्यकता नहीं है कि आप एक साथ हैं: आपको वास्तव में खुश होना चाहिए। अपने खून को ठंडा रखें और सुनिश्चित करें कि आप इसे फिर से भाग लेने की कोशिश करने से पहले उसी मंजिल पर हैं।
  • कहानियां और बच्चों के बीच संबंध भ्रमित, अप्रत्याशित और यहां तक ​​कि निराशाजनक भी हो सकते हैं। अपनी कहानी से जो वास्तव में आप चाहते हैं, आकर्षित करने के लिए धीरे-धीरे जाने के लिए याद रखें
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि यह स्कूल में या कहीं भी शर्मनाक बात नहीं है, आपको उससे मिलना होगा
    • अगर आप नहीं चाहते कि चीजें बहुत दूर जाए, तो उन जगहों पर रहने की कोशिश करें जहां लोग हैं, जैसे कि सिनेमा प्रवेश द्वार।
    • एक चुंबन अनुभव की कोशिश करो

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि यह उनमें से एक नहीं है जो नाटक करता है।
    • सुनिश्चित करें कि कम से कम उन्हें पसंद करें
    • अगर आप एक ही दौरे पर हैं, तो दोस्त बनाने से बचें शर्मनाक लग रहा है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कोको मक्खन
    • चबाने वाली गम
    • एक अच्छा दोस्त जिसके साथ नीचे रखना है
    • टेलीफोन (अगर चीजें उतनी नहीं जाती जितनी चाहिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com