शानदार कैसे हो

आप एक रानी मधुमक्खी हैं और यह दुनिया को दिखाने का समय है कि आप कितने शानदार हैं! यदि आप शानदार होना चाहते हैं और अपने आप पर गर्व और गर्व में रहना चाहते हैं लेकिन आप यह नहीं जानते कि यह कैसे करना है, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

भाग 1

उपयुक्त कपड़े
इमेज शीर्षक वाली फैबिलियस स्टेप 1
1
अधिक सेक्विन पहनें वे तुम्हें चमक देंगे और आपको आधुनिक मै वेस्ट से छूटेगा। क्या आप पहले सेकिन पहनते हैं? ठीक है अधिक पहनें अनुक्रमित कपड़े सबसे अच्छे हैं किसी को यह न बताएं कि वे फैशन से बाहर हैं क्योंकि सिर्फ यह व्यक्ति नहीं जानता कि वह क्या कह रहा है।
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 2
    2
    अधिक रंग पहनें कौन भूरे और भूरे रंग का बना एक सपाट जीवन जीना चाहता है? सं। चमकीले कपड़े पहनकर सभी लोगों के जीवन में रंग लाओ। चुनते रंगों में हिम्मत और एक समय में एक से अधिक चमकदार रंग पहनने में डर नहींें।
  • बेबी फैबिलस चरण 3 नामक छवि
    3
    पूरे के लिए थोड़ा नाटकीयता जोड़ें। यह सामाजिक नाटक नहीं है, जो पहले से कहीं अधिक चाहता है? जब मैं कहता हूं कि नाटकीयता का मतलब है कि किसी पंख की तरह नाटकीय या फर चुरा लिया (नकली!) आप जानते हैं कि आप इसे मर्लिन मुनरो की तरह पहन सकते हैं, और तब उसे ला सकते हैं!
  • बीफ़ फैबिलियस स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कुछ सेंटीमीटर जोड़ें आपकी ऊँची एड़ी के लिए, बिल्कुल! अरे। उन उबाऊ कम एड़ी के जूते हटा दें और नाटकीयता की एक चुटकी जोड़ें। आप एक अच्छा 9 सेमी एड़ी के साथ शानदार होंगे।
  • बेबी फैबिलियस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बाल ले लीजिए और अधिक बाल, अधिक मात्रा के साथ उच्च एकत्र: यह शानदार है कुछ एक्सटेंशन खरीदें या यहां तक ​​कि एक खूबसूरत विग भी। आप अपने बालों को रंग देकर अधिक नाटकीयता जोड़ सकते हैं एक सुपर मॉडल हर समय के रूप में परिपूर्ण होना सुनिश्चित करें शानदार लग रही लॉस एंजिल्स के काटवाक की तरह और कम एक समुद्र तट की तरह है tamarra
  • बीई फैबिलियस चरण 6 नामक छवि
    6
    बस कपड़े पर सलाह के लिए पूछें आप इस लेख को क्यों पढ़ रहे हैं? शानदार तरीके से ड्रेसिंग की भावना अपने विचारों का पालन करना है आप एक शानदार स्वाद है, ज़ाहिर है! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको ऐसे तरीके से तैयार करना चाहिए जिससे आपको खुशी मिलती है और यह आप का बयान है कि आप वास्तव में कौन हैं। यदि आप अपनी कोहनी पर पैच के साथ एक ट्वीड जैकेट पहनने की तरह महसूस करते हैं, यह बहुत बढ़िया है और किसी को भी इसे अलग ढंग से करने के लिए आपको बताने की कोई बात नहीं करें।
  • भाग 2

    आपके पास क्या सुधार है
    इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलस चरण 7
    1
    यह कोशिश करो। आप जिस व्यक्ति या आपके पास मौजूद शरीर से शर्मिन्दा न हों आपको क्यों चाहिए? आप शानदार हैं! अपने आप को यकीन दिलाने के लिए कि आपने माँ को कैसे बनाया और अपने आप को आपका स्वागत किया। अपने शरीर के लिए सही कटौती के अच्छे कपड़े पहनें और जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप हैं
  • इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलियस स्टेप 8
    2
    अपने आप को परिभाषित करें किसी को बताओ कि आप कौन हैं उन चीजों का अन्वेषण करें जिन्हें आप चाहते हैं और उन चीजों का पीछा करते हैं जो आपको खुश करते हैं। आपको ऐसे किसी व्यक्ति की कोशिश करने का समय बर्बाद क्यों करना चाहिए जो आप नहीं कर रहे हैं और उन चीजों की एक गुच्छा करते हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं? यह आपके जीवन के लिए बर्बाद है! आपको अपने आप को ढूंढना चाहिए और क्या आपको खुश करता है और बाकी सब के बारे में भूल जाता है चिंता मत करो आपको अपने लिए जगह मिल जाएगी
  • खुद को खोजने का एक अच्छा तरीका स्वयंसेवक है उन लोगों की सहायता करना जो वास्तव में कठिन स्थिति में हैं और जिनके साथ आप किसी तरह से खुद को पहचानते हैं। आप अपने आप को खोजने में एक लंबा रास्ता तय करेंगे
    बेबी फैबिलियस चरण 08 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
  • आपके बारे में बहुत कुछ जानने का एक अन्य तरीका यात्रा करना है सचमुच दूर के स्थान पर जाएं जहां लोग आपसे बहुत अलग हैं और आप बहुत सीखेंगे कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं। यह आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर देगा!
    बेबी फैबिलियस चरण 08 बुललेट 02 नाम वाली छवि
  • इफेक्ट शीर्षक वाला इफेबिलस चरण 9
    3
    आपके पास बहुत सी ऊर्जा होगी सचमुच शानदार लोग सुस्त नहीं होते हैं, वे कचरा टीवी देखने वाले सोफे पर हर समय नहीं होते हैं। वो लोग बाहर आकर जीवन का आनंद उठाते हैं! एस्प्रेसो कॉफी के एक जोड़े को पीएं और आप जीवन की सभी चीजों का आनंद लेने के लिए तैयार होंगे।
  • बीई फैबिलियस चरण 10 नामक छवि
    4
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें वास्तव में शानदार लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं आपके आस-पास के हर किसी के साथ मानव होने के अनुभव के साथ साझा करें, जीवन के सबसे खुशियों और दुखद क्षणों में आनन्द करें, और कभी भी यह दिखाने के लिए डरो मत करें कि आप क्या सोचते हैं। मनुष्य भावनात्मक जीव हैं और इन सभी को वास्तव में खतरनाक हो सकता है।
  • बीई फैबिलियस स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    दूसरों को दिखाने के लिए तैयार हो जाएं कि आप क्या कर रहे हैं। आपके कपड़े हमेशा एफए-वी-लो-ऐसा होना चाहिए! आकर्षक और अभिमानी तरीके से तैयार करें, रंग और शैलियों का चयन करें जो आपको खुश कर देते हैं और आपको व्यक्त करते हैं कि आप कैसे हैं। अधिक रंग जला रहे हैं, बेहतर है! आपको अपने कपड़ों का इस्तेमाल दुनिया को बताने के लिए करना चाहिए कि आप यहां हैं और आप पूजा करने के लिए तैयार हैं।
  • बीई फैबिलियस स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने आप को प्यार करो कोई नहीं सोचता कि आप शानदार हैं अगर आप इसके बारे में सोचने वाले पहले नहीं हैं। आपको अपनी स्वयं की आलोचना और संदेह छोड़ने के लिए सभी को पीछे छोड़ना होगा। यदि आप एक विशेष व्यक्ति हैं, भले ही आप हमेशा ऐसा महसूस न करें। अपने आप को एक गले लगाओ, एक उपहार खरीद, और उस सुंदर जगह में सुशी खाने के लिए, क्योंकि आप इसके लायक हैं!
  • अगर ऐसा कुछ है जो आप वास्तव में अपने बारे में पसंद नहीं करते और यह एक वैध समस्या है (उदाहरण के लिए, यदि आप कभी-कभी वाकई बेवकूफी हैं), तो इसे ठीक करें!
    बेबी फैबिलियस स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इमपैसियस स्टेप 13 नामक इमेज का शीर्षक
    7
    अपना सुंदरता आराम करो आप अपनी सुंदरता के साथ दुनिया को तोड़ नहीं सकते यदि आप थके हुए दिख रहे हैं! एक अच्छी रात की नींद वास्तव में आपको और अधिक सुंदर दिखती है, इसलिए अपना 8 घंटे सोते रहें। इस बीच, आप ड्रीम्स की दुनिया में झंझट हो पाएंगे।
  • भाग 3

    सड़क में बाहर जाओ
    बीई फैबिलियस स्टेप 14 नामक छवि
    1



    लोगों को आपके साथ मजाक करने दें यदि आप वास्तव में शानदार होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को पसंद करना चाहिए और आपको उनके साथ समय बिताना होगा। आपको उन सभी चीजों का आनंद लेने का अवसर देना चाहिए जो आप जीवन में दे सकते हैं, इसलिए बाहर निकलना और मिलनसार होना पार्टियों, पार्टी में जाओ, दोस्तों के साथ बाहर जाएं, डिस्को में जाएं, और लोगों के साथ समय बिताने और नए दोस्त बनाने के अन्य बेहतरीन तरीके खोजें।
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 15 नामक छवि
    2
    सावधान रहें चूंकि आप एक शानदार दिवा हैं, दूसरों को उम्मीद है कि आप अपने दोस्तों, परिवार और दूसरों के आसपास अपने आप को आगे निकलने के लिए सावधान रहें। लोगों की सहायता करें, आलोचनाओं से दूसरों का बचाव करें, और सभी को अपने भीतर की "दिवा" की खोज करें। लोगों से सबसे अच्छा बाहर लाओ, क्योंकि यह ला फॅवोलोसा के लिए सबसे महत्वपूर्ण काम है
  • बीई फैबिलियस स्टेप 16 नामक छवि का शीर्षक
    3
    ध्यान का अनुरोध करें आप नहीं चाहते कि कोई व्यक्ति आपके जीवन का प्रदर्शन का एक क्षण खो जाए। उनके लिए यह एक क्रूर भाग्य होगा! दूसरों के ध्यान को देखो, चाहे आप कहीं भी हों, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके पास स्थिति नियंत्रण में है और आप ऐसा ही हैं जो शो को आगे भेजता है इसका मतलब यह नहीं है कि एक त्रासदी करने या जनता में दृश्य बनाना नहीं, आप लोगों के साथ आंखों के संपर्क के माध्यम से आवाज़ (बहुत शोर के बिना) पर ध्यान देने में सक्षम होते हैं, और अपने आप को हर छिद्र से भरोसा कर सकते हैं।
  • बीफ़ फैबिलियस चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    किसी के सिर पर अपने पैरों को मत प्राप्त करें आप कुछ लोगों के बेवकूफ विचारों के साथ समय बर्बाद करने के लिए बहुत बढ़िया हैं, उनके शब्दों में नफरत से भरा है, या उनके रोचक दृष्टिकोण के साथ। यदि आपके आस-पास के कोई व्यक्ति जो वास्तव में नकारात्मक है और हमेशा एक त्रासदी करता है, तो इस व्यक्ति के साथ बाहर मत जाओ। इस समय के लिए कोई भी नहीं वहाँ जाने के लिए और काम करने के लिए जगहें हैं!
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 18
    5
    अपने रास्ते पर चलो आपका तरीका सही तरीका है, इसलिए इसके साथ चलें। आम तौर पर आप अपने सिद्धांतों और अपने विचारों के हठ और अपने बचाव के आधार पर अपने तरीके को समझ सकते हैं हालांकि, यह अभी भी लोगों को समझाने और अगर आप बहुत अच्छे हैं उनके साथ लड़ने के लिए चोट लगी हो सकती है यदि आप अपना रास्ता लेना चाहते हैं, आपको आत्मविश्वास देखना होगा और आपको क्या चाहिए, इसके बारे में आश्वस्त होना होगा।
  • बीई फैबिलियस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    बहुत सारे लोगों के साथ बाहर जाओ चारों ओर आसान न हो (मैंने कहा, "बाहर जाना", "साथ में सो जाओ" नहीं), लेकिन अगर आप कोई गंभीर कहानी नहीं है, तो आप जिस किसी से चाहें, उसके साथ बाहर जाने के लिए स्वतंत्र रहें। क्यों? क्योंकि यह इतना शर्मिन्दा होगा कि आप सब कुछ अपने लिए रखें! बाहर जाओ और लोगों को दिखाएं कि आपको क्या करना है
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 20 नामक छवि
    7
    हर किसी को हंसी करो ला फॅवोलोसा का एक और महत्वपूर्ण कर्तव्य है कि हर किसी को खुश करना और हल्का दिल महसूस करना। कठिन परिस्थितियों में मजेदार पक्ष ढूंढने में लोगों की सहायता करें अपने शानदार चुटकुले और चालाक वाक्यांशों का अभ्यास करें ताकि आप समय के लिए तैयार हो जाएं।
  • भाग 4

    एक शानदार जीवन जीते
    बेबी फैबिलियस चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अनुभव जीवन यदि आप चाहते हैं कि आपका जीवन आपकी जितना शानदार हो, बाहर जाकर बहुत कुछ करें यदि आप कार्यालय का काम नहीं करना चाहते हैं, तो उस नौकरी की तलाश करें जो आपके लिए सही है। जिन चीजों को आप प्यार करते हैं उन्हें सीखने के लिए स्कूल जाना और एक ऐसे कैरियर का पीछा करने की कोशिश करें जो आप 20 साल से नफरत नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा! दुनिया को देखें और बेहतरीन से सीखें!
    • आप लास वेगास, न्यूयॉर्क, पेरिस, मिलान, बर्लिन, लंदन, बैंकाक, ब्यूनस आयर्स और साओ पाउलो (ब्राजील) में एक अच्छी नाइटलाइफ़ पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस चरण 22
    2
    कुछ जोखिम लें यदि आप वास्तव में एक शानदार जीवन जीना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको डर के बिना जीवित रहना होगा और आपको कुछ जोखिम लेने की स्वस्थ इच्छा होगी। आप बैठकर हमेशा की तरह ही काम नहीं कर सकते। जब आप अपने आप को परीक्षण करते हैं और जो काम आपने कभी नहीं सोचा था, तो जीवन में सबसे अच्छी चीजें प्राप्त होती हैं नए अनुभवों के पक्ष में सुरक्षित दांव बलिदान करें
  • बेबी फैबिलस स्टेप 23 नामक छवि
    3
    फैशन का लॉन्च बस फैशन के बजाय, एक को लॉन्च करने का प्रयास करें इसका मतलब है कि आपको मूल होना होगा और डरो नहीं होना चाहिए। जब आप दूसरों को नए अनुभव लाने के लिए जोखिम लेना चाहते थे, तो आपको अनुभव किए गए अद्वितीय अनुभवों का उपयोग करें अद्वितीय रहें, लेकिन एक ही समय में शानदार और कुछ भी करें जो आप करते हैं, तो आप फैशन को लॉन्च करना शुरू कर देंगे।
  • बेबी फैबिलियस स्टेफ 24 नामक छवि
    4
    वह अतिरंजित। शानदार अर्थ होने के नाते कभी भी माफी नहीं मांगते, इसलिए लोगों को सामान्य रूप से ऐसा करने से ज्यादा चीजों को अतिरंजित करने से डरो मत। इससे आपको उन लोगों को दिखाने में मदद मिलेगी जिनके आप हैं और इस तरह आप जीवन का अधिक आनंद लेंगे। जीवन कम है, नीचे वापस मत जाओ!
  • बेबी फैबिलियस चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने जीवन का साउंडट्रैक है एक प्लेलिस्ट बनाएं और इसे अपने जीवन का साउंडट्रैक बनाएं। जब आप खुश, उदास या नाराज हों, तब गीतों को सुनें, और जब आप पहले से ही हैं, तो इससे भी ज्यादा शानदार लगने के लिए सुनने के लिए एक गीत की कोशिश करें।
  • आप के लिए कुछ शानदार गीत माइली साइरस, "Q.U.E.E.N." Janelle Monae और "एकल देवियों" बेयोंस द्वारा, "हम नहीं रोक सकता" "पट्टी मी" Natasha Bedingfield से शामिल हैं।
    बेबी फैबिलियस चरण 25 बुलेट 01 शीर्षक वाली छवि
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने घर को शानदार के पोस्टर बनाओ आपके पास एक ऐसा अपार्टमेंट होना चाहिए जो आपके शानदार व्यक्तित्व के अनुरूप है आपके पास एक ऐसी जगह होगी जहां आप मित्रों और प्रेमियों को आमंत्रित कर सकते हैं, है ना? यह बड़ी नहीं है, लेकिन यह चमकीला होना चाहिए और पूर्णता के लिए तैयार किया गया है। आप डिजाइन फर्नीचर बनाने के लिए बहुत अधिक पैसा खर्च करने का फैसला कर सकते हैं, या शैली की नकल कर सकते हैं जिसे आप कम कीमत वाला फर्नीचर चाहते हैं: जितना भी काम करता है उतना कुछ!
  • बीई फैबिलस चरण 27 नामक छवि
    7
    इसे असली देखो आपको दूसरों के लिए मतलब होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको चीजों को बोलने में सक्षम होना चाहिए क्योंकि वे हैं नाटकीय रूप से दूसरों का अपमान करने से बचें, लेकिन जब लोग बुरे होते हैं या बुरा काम करते हैं तो फिर से लोगों को फिर से शुरू करते हैं। अगर लोगों ने आपको नुकसान पहुंचाया है तो दयालु होने से किसी को भी मदद नहीं मिलती
  • टिप्स

    • एक उचित शब्दावली रखने की कोशिश करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास इच्छित कैरियर में प्रगति के लिए सही शिक्षा है।
    • सही आसन रखें
    • अपने आप में विश्वास करो, लेकिन यथार्थवादी होना
    • आप सही भावना के साथ किए गए टिप्पणियों को ले लो

    चेतावनी

    • इस बात को बहुत ज्यादा बल न दें यदि आप सामान्य रूप से व्यवहार करते हैं तो "शानदार" होना बहुत आसान होगा अपने आप को रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com