ड्रायर में शूज़ स्लैम को कैसे रोकें

ड्रायर से हिलने वाले जूते का शोर सुनना पसंद नहीं है हर स्ट्रोक और मेटलिक शोर आपको डरता है कि उपकरण जूते को नष्ट कर रहा है या इसके ठीक विपरीत। यदि आपके जूते एक सुखाने चक्र का सामना कर सकते हैं, तो पता है कि सभी उपद्रवों से बचने के लिए कई तकनीकें हैं

कदम

विधि 1

लेस के लिए लटका जूते
स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 1 नामक छवि
1
उन्हें तैयार करने के लिए जूते तैयार करें। उपकरण टोकरी को मारने वाले जूते के चलने और कष्टप्रद शोर से बचने के लिए, उनको लेस के लिए दरवाजे पर बांधने से उन्हें निलंबित कर दें। प्रत्येक जूता की तारों को खोलें और एक हाथ से सभी चार वस्तुओं को इकट्ठा करें। अंत में एक डबल गाँठ के साथ उन्हें एक साथ गाँठ।
  • स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन द ड्रायर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    काउंटर पर जूते लटकाएं ड्रायर खोलें और डबल गाँठ के लिए जूते पकड़ो। उन्हें ऊपर लिफ्ट जब तक वे दरवाजे के बीच में (अंदर) ओर इशारा करते हुए टिप के साथ। दरवाजे पर लेस रखो और गाँठ बाहर गिर जाने दो। इस बिंदु पर, आपको बस ड्रायर को धीरे से बंद करना होगा
  • यदि आप इस स्थिति में जूते को लॉक नहीं कर सकते हैं, तो लेस के सिरे तक थोड़ा गिलास जोड़ें।
  • स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन द ड्रायर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    जूते सूखने दो। उपकरण का तापमान न्यूनतम निर्धारित करें, एक नाजुक चक्र चुनें और प्रारंभ बटन दबाएं। यदि आप मध्यम उच्च तापमान या आक्रामक सुखाने चक्र का उपयोग करते हैं, तो आप अपने जूते को बर्बाद कर सकते हैं। समय-समय पर जांच प्रक्रिया के दौरान, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे ख़राब न करें। जब वे सूख जाते हैं, उन्हें उपकरण से हटा दें और स्ट्रिंग के छोर पर गाँठ को हटा दें।
  • जूते की गति को सीमित करने के लिए लेस की लंबाई समायोजित करें। दरवाजे से उनकी दूरी के आधार पर, आप अभी भी कुछ शोर सुन सकते हैं। यदि आपको किसी भी प्रकार की चोट लग जाती है, तो ड्रायर को रोकें, तब तक इंतजार करें जब टोकरी आगे नहीं बढ़ रही है और दरवाजे के करीब जूते लाने के लिए लेस खींचें। फिर तारों को टाई, उपकरण को बंद करें और इसे पुनरारंभ करें
  • विधि 2

    एक सक्शन कप, एक जूता बैग या एक विशेष शेल्फ का उपयोग करें
    स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन द ड्रायर स्टेप 4 नामक छवि
    1
    जूते को टोकरी के अंदर की दीवार में लॉक करें बाज़ार में, आप ड्रायर के अंदर जूते और अन्य कपड़ों के अन्य सामानों को ठीक करने के लिए विशिष्ट उत्पादों को ढूंढ सकते हैं, ताकि वे अभी भी बने रहें। सामान्यतया, ये दो गर्मी प्रतिरोधी कप होते हैं जो एक समायोज्य पट्टा के साथ एक दूसरे से जुड़े होते हैं। उपकरण में अपने जूते को टोकरी के एक बढ़त वाले किनारे की ओर इशारा करते हुए सुझावों के साथ रखो। आप के सबसे करीब जूता केंद्र के पास एक सक्शन कप संलग्न करें पट्टा खींचो ताकि दोनों जूते मजबूती से लॉक हो जाएं और फिर इसे अन्य चूषण कप के साथ संलग्न करें जो कि आप से दूर जूते का बगल में है जब सूखने का चक्र खत्म हो जाता है या जूते सूख रहे हैं, चूषण कप हटा दें और जूते हटा दें।
    • आप टेप या एक चिपकने वाला हुक उपयोग करने के लिए परीक्षा हो सकती है पता है कि यह समाधान सकता है यह काम करता है, लेकिन यह संभव है कि गोंद कम तापमान पर भी भरोसा करता है और यह कि चिपकने वाला टेप टोकरी को धुंधला करके स्थापित किया जाता है
  • स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    उपकरण के दरवाजे पर लटका बैग में डालकर जूते सूखें। कपड़े धोने वाले विशेषज्ञों ने सूअर के अंदर की दीवारों में बिना कूच के बिना सूखे जूते बनाने का एक तरीका अपनाया है। यह एक बैग है जो दरवाजे के अंदर चिपक जाता है। वास्तव में, यह कपड़ा का एक टुकड़ा है जो एक बनाता है "जेब" जिसमें जूते पहनना है आप इस उत्पाद को ऑनलाइन और घरेलू स्टोर में खरीद सकते हैं
  • ड्रायर दरवाजे के लिए बैग सुरक्षित - यह उत्पाद आमतौर पर चूषण कप और पट्टियाँ के साथ आता है।
  • में जूते डालें "जेब" कि कपड़े और दरवाजे के बीच बनाया गया है।
  • ड्रायर बंद करें और एक कोमल ठंड चक्र सेट करें।
  • प्रक्रिया के अंत में या जब वे सूखे होते हैं, तो जेब से जूते हटा दें।
  • बैग को व्यवस्थित करने के लिए याद रखें ताकि दोनों जूते मजबूती से दरवाजे पर रखे जाएं और एक दूसरे पर नहीं - ऐसा करने से, वायु परिसंचरण में सुधार करें।



  • स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    ड्रायर टोकरी में एक विशेष शेल्फ माउंट। कई ऑब्जेक्ट हैं, जैसे जूते, जो कि उपकरण में सेंटीफ्यूज नहीं होना चाहिए। इन नाजुक तत्वों को या पर रखें "शोर" एक विशेष शेल्फ के ऊपर, एक प्रकार का रैक जो कि ड्रायर में डाला जा सकता है और सपाट रहता है। यद्यपि सार्वभौमिक अलमारियां हैं, इनमें से अधिकांश उपकरण ब्रांड और मॉडल के लिए विशिष्ट हैं अधिक जानकारी के लिए, उस स्टोर से संपर्क करें जहां आपने ड्रायर खरीदा था। पैकेज के अंदर दिए गए निर्देशों का पालन करें - एक बार शेल्फ इंस्टॉल हो जाने पर, उस पर जूते रखें, उपयुक्त तापमान और प्रोग्राम के साथ सुखाने चक्र सेट करें और फिर प्रारंभ बटन दबाएं। प्रक्रिया के अंत में या जब वे शुष्क होते हैं तो अपने जूते निकालें
  • विधि 3

    वैकल्पिक समाधान
    स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अखबार की चादरें के साथ अतिरिक्त पानी अवशोषित करें। जूते से insoles निकालें और प्रत्येक के साथ दो पूरा crumpled समाचार पत्र पृष्ठों को भरें। कागज को एक घंटे के लिए नमी को अवशोषित करने की अनुमति दें इस अवधि के अंत में, कार्ड को हटा दें और इसे प्रत्येक जूता के लिए दो और पृष्ठों के साथ बदलें। इस बिंदु पर, दो से चार घंटे तक प्रतीक्षा करें गीला कागज निकालें और पिछली बार के लिए नया एक जोड़ दें, यह सारी रात काम करें। अगली सुबह, अखबारों की चादरें ले लीजिए और सूखों में सूक्ष्म जूतों को डालें।
  • स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 8 नामक छवि
    2
    एक प्रशंसक के सामने सूखी यह एक ठंडा और बहुत प्रभावी तरीका है उपकरण को पूरी गति से सेट करें और उसके सामने अखबार या कपड़ा की एक शीट रखें। यदि आपके जूते हटाने योग्य insoles हैं, उन्हें हटा दें। कपड़े या अख़बार पेज पर जूते रखो, प्रशंसक को चालू करें और जूते के सूखे के लिए प्रतीक्षा करें।
  • स्टॉप शूज़ से बैंगिंग इन द ड्रायर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्हें बाहर रखो अगर आपने उन्हें हवा में सूखने का फैसला किया है, तो याद रखें कि सीधे सूर्य की रोशनी उन्हें कम कर सकती है इस कारण से, किसी ऑब्जेक्ट के तहत इसे रखें, जैसे कि टेबल, कुर्सी या सीढ़ियों में, उनकी रक्षा के लिए उन्हें खराब करने से रोकने के लिए उनके अंदर सूती कपड़े डालें।
  • टिप्स

    • जूते धोने और सुखाने से पहले, पेंडेंट या किसी अतिरिक्त सजावट को हटा दें।
    • ज्यादातर मामलों में, ठंडा या कम तापमान में सूखे जूते सूखना बेहतर होता है - गर्मी कुछ सामग्री पिघला सकता है
    • उन्हें प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए और अधिक नमी को खत्म करने के लिए ड्रायर में डाल दें, फिर हवा में सूखा दें।
    • यदि वे मिट्टी या घास के साथ बहुत गंदे हैं, तो घरेलू उपयोग के लिए एक दाग हटानेवाला के साथ दाग दागते हैं।
    • जूते धोने और सुखाने से पहले, सुनिश्चित करें कि वे सामग्री सामान्य वाशिंग मशीन और ड्रायर की आक्रामक कार्रवाई का विरोध करने से बना है। कुछ जूते नाजुक उत्पादों से बने होते हैं जो प्रक्रिया के दौरान टूट सकते थे।

    चेतावनी

    • कुछ जूते ज्वलनशील पदार्थों से बने होते हैं उन्हें ड्रायर में डालने से पहले, सुनिश्चित करें कि उनके पास मोम या पॉलिश की परत नहीं है।
    • सीधे गर्मी में सूखने की अनुमति न दें, जैसे फायरप्लेस या गर्मी पंप के सामने अन्यथा, त्वचा टूट जाएगी या अन्य सामग्रियों को जूते बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com