कैसे एक बिल्ली के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

क्या आपको पिछली मिनट में एक पोशाक की ज़रूरत है? या हो सकता है कि आप वास्तव में बिल्लियों को पसंद करें और हैलोवीन के लिए एक बिल्ली की तरह पोशाक चाहते हो? किसी भी स्थिति में, एक बिल्ली पोशाक बनाने के लिए बहुत आसान है थोड़ा श्रृंगार और कुछ उपसाधन के साथ, आप आसानी से अपनी बिल्ली की पोशाक बना सकते हैं और पार्टी की सबसे सुंदर बिल्ली के समान हो सकते हैं।

कदम

भाग 1
बना लो

एक बिल्ली चरण 1 जैसे ड्रेस अप छवि
1
आधार बनाएँ एक बिल्ली का मेक-अप बनाने के लिए, आपको नींव और पाउडर डालना होगा जो आप प्रत्येक दिन पहले उपयोग करते हैं। एक अच्छी नींव के साथ, आप न केवल रंग को टोन करेंगे, लेकिन बिल्ली मेक-अप अब ज्यादा समय तक चलेगा।
  • यदि आप चाल को और अधिक जटिल बनाना चाहते हैं, तो आप अपने चेहरे को एक रंग से कवर कर सकते हैं जो उस प्रकार की बिल्ली से मेल खाता है जिसे आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक काली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो आप सफेद चेहरे और काले रंग के बाहरी हिस्सों में से अधिकांश रंग कर सकते हैं। सफेद क्षेत्र आपको बिल्ली के समान स्ट्रोक को बेहतर बनाने की अनुमति देगा, जबकि ब्लैक समग्र प्रभाव को अधिक गतिशील बना देगा।
  • एक बिल्ली कदम 2 तरह ड्रेस अप छवि
    2
    ऊपरी पलक को हाइलाइट करें आधार के साथ खत्म करने के बाद, आपको अपनी आँखों को बिल्ली की तरह दिखने के लिए मेकअप पहनना शुरू करना होगा। आप पसंद करते हैं तरल काले eyeliner जाओ। आंख के अंदरूनी कोने से शुरू करते हुए, काले आइलिनर के साथ ऊपरी पलक रेखा को उजागर करें। जब आप बाहरी कोने पर पहुंचते हैं, तो बिल्ली की आंखों का आकार देने के लिए ऊपर की तरफ एक छोटे फ्लैप का पता लगाएं। दूसरी आंख के साथ प्रक्रिया को दोहराएं यह आंख मेकअप का आधार होगा, इसलिए आपके द्वारा प्राप्त होने वाले प्रभाव के आधार पर, यह आपकी पसंद के और अधिक चिन्हित या अधिक विचारशील हो सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि पंख यथासंभव वर्दी हैं। आप अपने चेहरे को असममित प्रकट नहीं करना चाहते हैं
  • यदि आपके पास एक तरल eyeliner नहीं है, तो आप एक सामान्य पेंसिल (या किसी अन्य प्रकार की आइलाइनर) का उपयोग कर सकते हैं। तरल eyeliner के साथ मिल जाएगा एक ही पतली और साफ लाइन प्राप्त करने के लिए, यह अच्छी तरह से गुस्सा करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • एक बिल्ली कदम 3 तरह ड्रेस अप छवि
    3
    आंखों के छायाएं लागू करें ऊपरी पलक के लिए एक नरम रंग चुनें, जो आपकी त्वचा की छाया के साथ अच्छी तरह मेल खाता है। चुने हुए रंग के साथ पलक को कवर करें, इसे पर्याप्त रूप से लागू करने के लिए, ताकि आँखें खुली हो, और eyeliner के साथ खींचा पंखों के बाहर दिखाई दे सकें। दूसरी पलक पर दोहराएं
  • सोने, कांस्य, भूरा, बकाइन, बेज रंग और मोती सफेद रंग लगभग सभी सभी रंगों पर खड़े होते हैं, जो बिल्ली की आंखों में गहराई जोड़ते हैं।
  • एक बिल्ली कदम 4 तरह ड्रेस अप छवि
    4
    अपने श्रृंगार को समाप्त करें अब पलकों के चारों ओर बिल्ली की आँख के समोच्च खत्म करने का समय है ऊपरी पलक पर आंख के अंदरूनी कोने में खींची गई रेखा से शुरू करें आंख के कोण के बाद, नाक की ओर निचली पलक के ठीक नीचे एक पानी का छींटा बनाएं। फिर इस रेखा के अंत में निचले पलक के किनारे से जुड़ें, एक छोटा त्रिकोण बना। अंत में, लोहे के पास निचले पलक के साथ एक रेखा खींचना, बाहरी कोने तक, जहां आप ऊपरी पलक का मिलान करने के लिए नीचे एक फ्लैप बनाएंगे।
  • आप निचले पंख में ऊपरी हिस्से में भी शामिल हो सकते हैं। यह बिल्ली आँखों के लिए एक सूखे का रूप देगा
  • आप प्रभाव बनाने के लिए निचली पलक के नीचे थोड़ा अंधेरे आँख छाया भी जोड़ सकते हैं धुएँ के रंग का आंख. आप यह भी निचले पलक के साथ एक मोटा लाइन खींचना और एक ब्रश के साथ किनारों को लुप्त होकर कर सकते हैं।
  • एक बिल्ली कदम 5 तरह ड्रेस अप छवि
    5
    अपनी पलकें तैयार करें एक बरौनी कर्नेल का उपयोग करना, ऊपरी और निचला लेश को कर्ल करें ऊपरी और निचले lashes के लिए काजल की एक मोटी परत लागू करें दूसरी आंख के साथ प्रक्रिया को दोहराएं यह आपको एक शराबी और मायावी उपस्थिति, बिल्लियों की विशिष्टता देगा।
  • यदि आप चाहें, तो आप यह कदम भी छोड़ सकते हैं और झूठी आंखों का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें सामान्य रूप से लागू करें, सुनिश्चित करें कि आपके मेकअप को बर्बाद न करें
  • एक बिल्ली कदम की तरह ऊपर चित्रित छवि कदम 6
    6
    अपनी नाक पेंट करें अब जब आपके पास बिल्ली की आंखें हैं, तो आप नाक पर जा सकते हैं। पनरोक आइलाइनर का उपयोग करना, नाक के नीचे पर नाक के चारों ओर की त्वचा का रंग। नाक के आकृति के बाद, यह नाक के ऊपरी हिस्से को भी रंग देता है। जब आप समाप्त हो जाएंगे, नाक के केंद्र से शुरू होठों के पास एक छोटी सी सीधी रेखा खींचें।
  • जब आप शीर्ष किनारे पर खींचते हैं, तो नाक क्यूव्यूज रखना सुनिश्चित करें, तो यह अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • यदि आप अपने सभी नाक का रंग नहीं करना चाहते हैं, तो आप नाक के नीचे बाहरी किनारे के साथ पतली वी-आकार की रूपरेखा आकर्षित कर सकते हैं: यह मेकअप का उपयोग किए बिना बिल्ली के नाक के आकार का सुझाव देगा।
  • आप अधिक परंपरागत शैली का भी पालन कर सकते हैं और अपनी नाक पर एक साधारण त्रिकोण बना सकते हैं। यह कम विस्तृत है, लेकिन एक सरल और अच्छी लगती है।
  • एक बिल्ली कदम 7 तरह ड्रेस अप छवि
    7
    कंपन बनाएं अब जब आपके पास आँखें और एक बिल्ली का नाक है, तो आपको कंपिसे के साथ नज़र रखना होगा। होठों के ऊपर के क्षेत्र में, आंखों वाले या काली पेंसिल के साथ चेहरे के दोनों तरफ छोटी छोटी डॉट्स बनाएं आप जितनी चाहें आकर्षित कर सकते हैं जब आप पर्याप्त खींचते हैं, तो डॉट्स से शुरू होने वाली कंपन का पता लगाएं। आपको कम से कम तीन आकर्षित करना चाहिए, लेकिन यदि आप चाहें तो अधिक हो सकते हैं ऊपरी लोगों को चेहरे की आकृति को इंगित करना चाहिए, बीच में रहने वाले को सीधे पक्षों पर जाना चाहिए, जबकि निचले वाले को थोड़ा नीचे की ओर इंगित करना चाहिए।
  • यदि आप अधिक परिष्कृत नज़र रखना चाहते हैं, तो आप कंपन को चित्रित करने से बच सकते हैं और अपने आप को डॉट्स तक सीमित कर सकते हैं, जो वास्तव में उन्हें चित्रित किए बिना कंपन पेश करते हैं।



  • एक बिल्ली कदम 8 तरह ड्रेस अप छवि
    8
    चाल को समाप्त करें आप को खत्म करने के लिए क्या याद आती है होंठ पर श्रृंगार है। आप अपने पसंदीदा लिपस्टिक को आधार के रूप में रख सकते हैं गुलाबी और लाल अंधेरे बिल्ली मेकअप के साथ ठीक हैं इसे लागू करने के बाद, काली आइलिनर लें और ऊपरी होंठ के किनारे पर एक रेखा खींचें। यह बिल्ली के मुंह का विचार देगा।
  • आप काली आइलिनर के साथ मुंह के पूरे समोच्च का पता लगा सकते हैं, थोड़ा अधिक परिभाषित मुंह बना सकते हैं।
  • एक बिल्ली कदम 9 तरह ड्रेस अप छवि
    9
    कुछ रंग जोड़ें यदि आप एक विशेष प्रकार की बिल्ली के समान बनना चाहते हैं, जैसे कैली या शायद एक चीता, तो इन जानवरों की तरह दिखने के लिए मेकअप करने के लिए थोड़ा सा रंग जोड़ें। आप अपने चेहरे पर काले चीता स्पॉट जोड़ सकते हैं या काले और नारंगी पट्टियों को पेंट करने के लिए अपनी पोशाक के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • भाग 2
    कॉस्टयूम बनाएं

    एक बिल्ली कदम 10 तरह ड्रेस अप छवि
    1
    बुनियादी कपड़े चुनें जिस प्रकार की बिल्ली आप बनना चाहते हैं, उसके आधार पर आपको उन कपड़ों का चयन करना होगा जो बालों के रंग से मेल खाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप काली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो शर्ट और काले लेगिंग पहनें या काले सपाट जूते के साथ काली पोशाक पहनें। यदि आप एक कैली होना चाहते हैं, तो आप एक सफेद शर्ट पहन सकते हैं, एक नारंगी शर्ट और एक काले रंग की चड्डी को देखा प्रभाव पाने के लिए।
    • यह मजेदार भाग है पोशाक को आरामदायक बनाओ, लेकिन उस बिल्ली के प्रकार के लिए उपयुक्त होना चाहिए जिसे आप चाहते हैं
  • एक बिल्ली कदम 11 तरह ड्रेस अप छवि
    2
    कानों को काटें। एक बिल्ली पोशाक के लिए कान आवश्यक हैं उन्हें पाने के लिए, कुछ कार्डबोर्ड या अन्य मोटी सामग्री प्राप्त करें कार्ड पर एक बिल्ली के कान की रूपरेखा तैयार करें, कान का आधार लगभग आधे सेंटीमीटर तक बढ़ाता है। इसे बाद में पहनने योग्य बनाने के लिए आपको इसे सामान्य से अधिक लंबा बनाना होगा अब कट आउट करें एक समान प्रति प्राप्त करने के लिए, एक टेम्पलेट के रूप में आकार का उपयोग करें, इसे कार्ड पर रखकर और दूसरे कान की रूपरेखा का पता लगाएं। यह भी फसल
  • एक बिल्ली कदम 12 तरह ड्रेस अप छवि
    3
    अपने कानों को पूरा करें उन्हें बाहर निकालने के बाद और सुनिश्चित कर लें कि वे एक ही हैं, उन्हें रंगीन या महसूस-टिप पेन के साथ काले रंग का रंग दें। जब वे सूखे होते हैं, तो आधार पर स्ट्रिप गुना करें उसके बाद, आधा सेंटीमीटर खंड को आधे से गुना, एक त्रिकोणीय ट्यूब बनाते समय आप इसे कान के पीछे से गुना करते हैं चिपकने वाली टेप के साथ ट्यूब को ठीक करें, इसे सही जगह पर सुरक्षित करें। प्रत्येक त्रिकोणीय ट्यूब के माध्यम से एक हेयरपिन स्लाइड करें। अब आप बालों के कानों को जोड़ सकते हैं।
  • जब आप उन्हें लागू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे समान स्तर पर हैं। आप कुटिल कान नहीं करना चाहते
  • जब आप टेप डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कानों में से अधिक काटा जाए, अन्यथा वे बुरा दिखाई देंगे।
  • इन कानों का फायदा यह है कि आप अपने बालों को किसी भी तरह से स्टाइल कर सकते हैं और जब आप काम कर रहे हैं तो कान लागू कर सकते हैं। आपको एक हेडबैंड के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जो शाम को अपना सिर हिलाता है या अपने केश को बर्बाद कर देता है।
  • यदि आप उन्हें बनाना नहीं चाहते हैं तो आप वेशभूषा दुकान में बिल्ली के कान भी खरीद सकते हैं
  • एक बिल्ली के कदम 13 तरह ड्रेस अप छवि
    4
    पूंछ द्वारा सामग्री कटौती पोशाक की पूंछ किसी भी प्रकार की काली सामग्री का उपयोग करके बनाई जा सकती है, लेकिन पुरानी काले चड्डी ठीक हो जाएंगे। पेंटीहों की पैरों को जिस लंबाई से आप पूंछ के लिए पसंद करते हैं, कट करें। आप पूंछ के लिए और पैडिंग के लिए बाकी का उपयोग करेंगे। पूंछ से थोड़ी अधिक तार के दो टुकड़े ले लो। सिरों को मोड़ो, ताकि स्टिंग न हो।
  • एक बिल्ली कदम 14 तरह ड्रेस अप छवि
    5
    कतार को पूरा करें पूंछ को खत्म करने के लिए, तार के आसपास चड्डी के बचे हुए लपेटो। पेंटीहोज के पैर में पूरी चीज रखो जो पूंछ बनायेगी। अंत में टिप को बनाने के लिए, अंत में अच्छी तरह से थ्रेड पैडिंग पूरी पूंछ के साथ अच्छी तरह से वितरित किया जाना चाहिए। काले धागे का उपयोग करना, चड्डी के छोर को सीवे करना। फिर कपड़े का एक टुकड़ा या दूसरी पोशाक का रिबन लें: मध्य भाग में आपको पूंछ के ऊपरी छोर को सीवे करना होगा। पूंछ को इच्छित आकार दें पूंछ को एक तरह से बना दिया जाता है, जिसे आप पसंद करते हैं, कमर पर रिबन लपेटते हैं और इसे दूसरे कपड़ों के नीचे छिपाते हैं। आपकी पोशाक पूरी हो चुकी है!
  • यदि आप एक पोशाक पहनते हैं और पूंछ टेप को छिपा नहीं सकते हैं, तो इसे छिपाने के लिए उस पर एक बेल्ट लगाने का प्रयास करें। आप टेप डालने से बच सकते हैं और पैंट, ड्रेस और चड्डी पहनने के पीछे पूंछ को भी चिपका सकते हैं।
  • जब आप सीना करते हैं, तो टांके को सही नहीं होना पड़ता है। वे पूंछ के नीचे होंगे और दृश्यमान नहीं होंगे।
  • यदि आप सिलाई नहीं कर सकते हैं तो आप कपड़े के लिए गोंद या चिपकने वाला टेप भी उपयोग कर सकते हैं।
  • आप एक पोशाक की दुकान में एक बिल्ली की पूंछ भी खरीद सकते हैं यदि आप इसे खुद नहीं बनाना चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com