नतीजा 3 में एक टर्मिनल का उल्लंघन कैसे करें

फॉलआउट 3 के बंजर भूमि में भटक, जहां के टर्मिनल "रोबको इंडस्ट्रीज" कई चीजों तक पहुंच प्रदान कर सकते हैं, उदाहरण के लिए जानकारी जो खेल या उत्कृष्ट लूट (धन, वस्तुओं, हथियार, आदि) की क्षमता को समृद्ध कर सकते हैं, क्षमता "सेंध" यह मौलिक साबित होगा चूंकि टर्मिनल रक्षात्मक टर्रेट्स को नियंत्रित कर सकते हैं, इसलिए इन्हें तोड़ने के तरीके को जानने के लिए कुछ मिशन को पूरा करना आवश्यक हो सकता है। हालांकि कुछ पहले से ही अनलॉक किए गए हैं, इसलिए किसी के द्वारा इतनी आसानी से पहुंचा जा सकता है, अधिकतर टर्मिनलों को पासवर्ड संरक्षित किया जाता है और उन्हें काट दिया जाना चाहिए। यदि आपका स्तर "विज्ञान" प्रश्न के मुताबिक टर्मिनल का उल्लंघन करने में सक्षम होने के बराबर या उससे अधिक हो जाता है, तो आप इस गतिविधि पर अपने हाथ की कोशिश कर सकते हैं जिससे कि वह सुरक्षा को सुरक्षित रखे।

कदम

फॉइडआउट 3 चरण 1 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
1
का स्तर बढ़ता है "विज्ञान" अपने चरित्र का यह एक मौलिक कौशल है क्योंकि यह निर्धारित करता है कि कौन से टर्मिनल आप का उल्लंघन करने का प्रयास कर सकते हैं। हर बार जब आपका चरित्र बढ़ जाता है, तो आपको अंक मिलेंगे "कौशल" कि आपको कौशल के स्तर को बढ़ाने की आवश्यकता होगी "विज्ञान"। कौशल स्तरों में एक अस्थायी वृद्धि हासिल करने के लिए, आप उन्हें भी उपयोग कर सकते हैं "Mentats" खेल के भीतर उपलब्ध वैकल्पिक रूप से आप इस मिशन के दौरान पाए गए सफेद वैज्ञानिक कोट का उपयोग कर सकते हैं "मेरे भगवान!", यह कौशल का स्तर पहने हुए "विज्ञान" 10 अंकों की वृद्धि होगी आपको पता होना चाहिए कि इस क्षमता तक अधिकतम स्तर 100 है और यह कि खेल में टर्मिनल को प्रवेश की कठिनाई के अनुसार 5 समूहों में विभाजित किया गया है। जाहिर है, ऐसा टर्मिनल का उल्लंघन करना संभव नहीं है जिसके लिए स्तर की आवश्यकता होती है "विज्ञान" आपके चरित्र से अभी तक नहीं पहुंचा है:
  • बहुत आसान - 0
  • आसान - 25
  • मध्यम - 50
  • मुश्किल - 75
  • बहुत मुश्किल - 100
  • फॉलआउट 3 चरण 2 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि
    2
    टर्मिनल इंटरफ़ेस को जानने के लिए जानें जब आप किसी टर्मिनल के साथ बातचीत करते हैं जिसका आप उल्लंघन कर सकते हैं, तो पासवर्ड की पहचान करने के लिए स्क्रीन प्रदर्शित होगी। स्क्रीन के शीर्ष पर शेष प्रयासों की संख्या को दिखाया जाएगा, जबकि निचले भाग में अक्षरों के एक बेवजह सेट को प्रदर्शित किया जाएगा, जिसके भीतर पूरा अर्थ के कुछ शब्दों को अलग करना संभव होगा। टर्मिनल तक पहुंचने के लिए ये संभावित पासवर्ड हैं। आपका काम आपके निपटारे के प्रयासों को समाप्त करने से पहले सही पासवर्ड का अनुमान लगाने के लिए होगा। संभावित पासवर्ड सभी समान लंबाई हैं और दो पंक्तियों पर टूटे दिखाई देते हैं
  • फॉइडआउट 3 चरण 3 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    3
    पहला शब्द चुनें पहले प्रयास के रूप में बार-बार अक्षरों के कम से कम संख्या के साथ शब्द का उपयोग करने का प्रयास करें। इससे संभावित पासवर्ड के समूह को कम करना आसान होगा। यदि आप विशेष रूप से भाग्यशाली हैं, तो आप पहले प्रयास पर सही शब्द चुन सकेंगे, अपने काम को तुरंत समाप्त कर देंगे। इसके विपरीत, अगर चुना गया शब्द सही पासवर्ड नहीं है, तो आपको स्क्रीन पर प्रदर्शित नंबर दिखाई देगा।
  • कौशल का स्तर जितना अधिक होगा "विज्ञान"से चुनने के लिए शब्दों की संख्या कम।
  • फॉलआउट 3 चरण 4 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    4
    निर्धारित शब्द के कितने अक्षर सही हैं गलत पासवर्ड चुनने के बाद, एक रिपोर्ट प्रदर्शित की जाएगी जिसमें आप सही संख्या के अक्षरों की संख्या के बारे में बताएंगे और सही तरीके से तैनात होंगे। उदाहरण के लिए, संख्या 4/9 इंगित करता है कि चुने हुए शब्द के 4 अक्षर सही हैं और सही स्थिति में दिखाई देते हैं। इसलिए संभव है कि चुने गए शब्द के भीतर और अधिक सही अक्षर मौजूद थे, लेकिन उन्हें गिना नहीं गया क्योंकि वे सही स्थिति में नहीं दिखाई देते थे।
  • फॉलआउट 3 चरण 5 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि



    5
    अगले शब्द को चुनें आपके लिए उपलब्ध संभावनाओं की संख्या को कम करने की कोशिश करने के लिए स्क्रीन पर बने शब्दों के साथ पहले चुनी गई शब्द की तुलना करें। उदाहरण के लिए, शब्द का उपयोग करके 3/12 के परिणाम प्राप्त करने के बाद "निर्माण" इसका अर्थ है कि एक ही स्थिति में स्थित 3 आम अक्षरों के साथ दूसरे शब्द को देखने के लिए। सूची में सबसे अधिक होने की संभावना समाप्त होने के साथ समाप्त होने वाले अन्य शब्द होंगे आयन, पिछले प्रयास में अनुमान लगाए गए तीन अक्षरों के संभावित पत्राचार अगले शब्द को चुनें जिसे आप सही पासवर्ड का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं और परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
  • फॉलआउट 3 चरण 6 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब आप तीसरे प्रयास पर पहुंच जाते हैं, तो ब्रैकेट पर ध्यान दें। एक कुंजी को सफलतापूर्वक एक टर्मिनल को तोड़ने के लिए ध्यान से निरीक्षण है "कोष्टक"। यदि स्क्रीन पर वर्णों की सूची में ब्रैकेट की एक जोड़ी दिखाई देती है, तो यह आपको निम्न लाभों में से एक देगा: गलत शब्दों में से एक को हटाने या आरंभिक प्रयासों को बहाल करना जैसा कि अनुमान लगाना आसान है, लाभ को बर्बाद नहीं करना, यह कई प्रयास करने के बाद इसका उपयोग करने के लिए उचित है पैनेष्ठेस बेतरतीब ढंग से दिखाई देंगे, लेकिन कौशल स्तर में वृद्धि के साथ "विज्ञान" अधिक से अधिक बार
  • आप पाए गए ब्रैकेट के जोड़े निम्न हैं: {}, [], <> और (). ब्रैकेट में उनके भीतर वर्णों की एक चर संख्या हो सकती है।
  • उन्हें खोजने का सबसे आसान तरीका स्क्रीन पर प्रत्येक चरित्र कर्सर के साथ धीरे-धीरे स्क्रॉल करना है। एक बार जब मान्य कोष्ठक की पहचान की गई हो, तो उन सभी पात्रों को हाइलाइट किया जाएगा।
  • आप केवल अंतिम प्रयास पर इस लाभ के उपयोग को आरक्षित करना चाह सकते हैं।
  • फॉइडआउट 3 चरण 7 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    7
    तीसरा शब्द चुनें यहां तक ​​कि अगर कोष्ठक चाल की मदद से आप मदद नहीं करते और आपको पहले दो प्रयासों में सही शब्द नहीं मिला, तो आपको सही वर्ण और पदों के बारे में स्पष्ट विचार होना चाहिए। यह देखने के लिए दर्ज किए गए पहले दो शब्दों से प्राप्त परिणाम की तुलना करें कि क्या आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि सही अक्षर क्या हैं। तीसरे संभावित पासवर्ड को चुनने के लिए अपनी अंतर्दृष्टि का उपयोग करें
  • फॉलआउट 3 चरण 8 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि
    8
    तुरंत अपने निपटान में चौथा और अंतिम प्रयास का उपयोग न करें। एक गलती टर्मिनल के पूर्ण रुकावट का कारण होगा। लॉक टर्मिनल तक पहुंचने का एकमात्र तरीका है लॉगिन पासवर्ड जानने के लिए, लेकिन चूंकि केवल कुछ पासवर्ड गेम ऑब्जेक्ट से खेल की दुनिया में ठीक हो सकते हैं, अच्छी संभावना के साथ, टर्मिनल हमेशा के लिए लॉक रहेगा। केवल चौथा और अंतिम प्रयास होने के बावजूद, आप अभी भी कुछ वैकल्पिक मार्ग ले सकते हैं:
  • ऊपर दिए गए ब्रेस मेकअप का उपयोग करें यदि आपने इसे पहले नहीं किया है, तो आप इसे अब उपयोग कर सकते हैं एक फायदा के रूप में आप शेष प्रयासों की प्रारंभिक संख्या को पुनर्स्थापित करने या कुछ अमान्य शब्द हटाना, कभी-कभी सही पासवर्ड चुनने की निश्चितता प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • टर्मिनल से बाहर निकलें और फिर से शुरू करें। यह चरण प्रारंभिक पहुंच प्रक्रिया को पुनर्स्थापित करता है, केवल अंतर के साथ कि स्क्रीन पर दिए गए शब्दों को बेतरतीब ढंग से बदल दिया जाएगा, जिससे आप स्क्रैच से एक नई खोज शुरू कर सकते हैं। इस विकल्प का लाभ आपके निपटान के प्रयासों की मूल संख्या को पुनर्स्थापित करना है (4) और अवरुद्ध होने से टर्मिनल को रोकने के लिए।
  • वैसे भी पासवर्ड अनुमान लगाने का प्रयास करें जैसा कि आप आसानी से अनुमान लगा सकते हैं, टर्मिनल अवरुद्ध होने की संभावना बहुत अधिक है, इसलिए इस प्रक्रिया की अनुशंसित नहीं है। इसके बजाय, बाहर जाने और शुरू करने का प्रयास करें
  • टिप्स

    • टर्मिनल का उल्लंघन करने का प्रयास करने से पहले, हमेशा अपनी गेम की प्रगति को त्वरित रूप से बचाएं - आपको एक्सेस ब्लॉक करना होगा

    चेतावनी

    • लाल पाठ के पात्रों की विशेषता निजी टर्मिनलों का उल्लंघन करने से, आप खो देंगे "कर्मा"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com