एक मशाल के रूप में एक ब्लैकबेरी बोल्ड का उपयोग कैसे करें

ब्लैकबेरी बोल्ड सबसे शक्तिशाली टूल में से एक है जिसे आप अपने हाथ की हथेली में पकड़ने में सक्षम हुए हैं। यह ट्यूटोरियल आपको डिवाइस के उपयोग से संबंधित थोड़ा चाल दिखाने के लिए तैयार है जो कि बहुत उपयोगी हो सकता है।

सामग्री

कदम

एक टॉर्च के रूप में अपने ब्लैकबेरी बोल्ड का प्रयोग करें शीर्षक
1
कैमकॉर्डर आवेदन को लॉन्च करें। आइकन `अनुप्रयोग` खंड में होना चाहिए जो डिवाइस के `होम` से उपलब्ध है।
  • एक ब्लॉगर बोल्ड के रूप में उपयोग की जाने वाली छवि को टॉर्चला चरण 2 जैसा
    2
    स्पेस बार दबाएं यह कैमरे की रोशनी को चालू कर देगा, जो एक अंधेरे वातावरण में होने पर वीडियो रिकॉर्ड करते समय सभी ईमानदारी में प्रकाश के स्तर को बहुत ज्यादा नहीं बदलता है। एक ही प्रकाश एक मशाल के रूप में अच्छी तरह से काम करता है



  • एक टॉर्च के रूप में अपने ब्लैकबेरी बोल्ड का उपयोग करें
    3
    कैमरे पर प्रकाश बंद करने के लिए मत भूलना यह एक ऐसा समारोह है जो फोन की बैटरी को बहुत तेज़ी से खपता है।
  • एक टॉर्च के रूप में अपने ब्लैकबेरी बोल्ड का प्रयोग करें शीर्षक छवि 4
    4
    जब आप एप्लिकेशन शुरू करते हैं, तो कैमरे के प्रकाश के लिए स्वचालित रूप से चालू होने के लिए, `कैमरा` एप्लिकेशन चल रहा है, जबकि `मेनू` बटन दबाएं। फिर `विकल्प` अनुभाग पर जाएं यहां से आप एप्लिकेशन को सेट कर सकते हैं ताकि कैमरे से रोशनी हमेशा पर रहे। नई सेटिंग्स को सहेजने के बाद, आपको दिखाई देने वाला एक संदेश दिखाई देगा कि कैमरा प्रकाश जल्दी बैटरी जीवन को कम करता है और आपको नई सेटिंग्स की पुष्टि करने के लिए कहा जाएगा। यह क्या! जब भी आप कैमरा एप्लिकेशन शुरू करते हैं, तब से प्रकाश स्वचालित रूप से चालू होगा।
  • टिप्स

    • यह तकनीक वीडियो कैमरा के साथ किसी भी ब्लैकबेरी मॉडल के साथ काम करना चाहिए।
    • साइट crackberry.com पर कुछ मुफ्त अनुप्रयोग हैं जो आपको एक बटन का उपयोग करके इस प्रक्रिया को करने की अनुमति देते हैं। `फ्लैशऑन` नाम वाला एप्लिकेशन कैमरा फ्लैश का उपयोग करता है, जबकि `बेरीटॉरच` एप्लिकेशन स्थिति प्रकाश और स्क्रीन रोशनी का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com