अपने ट्विटर अकाउंट से कैसे निकलना है

जब आप थोड़ी देर के लिए अपने कंप्यूटर को छोड़ते हैं, तो यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि आप अपने सामाजिक नेटवर्क खाते से बाहर निकल जाएं। से बाहर निकलें चहचहाना यह तेज़ और आसान है - यहाँ कैसे है

कदम

विधि 1
ब्राउज़र का उपयोग करना

छवि का शीर्षक ट्विटर से बाहर निकलें चरण 1
1
अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं अपने ब्राउज़र की किसी भी स्क्रीन से, सेटिंग्स आइकन (स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर गियर व्हील) पर क्लिक करें।
  • छवि का शीर्षक ट्विटर से बाहर निकलें चरण 2
    2
    ट्विटर से बाहर निकलें प्रकट होने वाले मेनू से, पर क्लिक करें "साइन आउट"। एक बार किया, आप मूल पृष्ठ पर लौट आएंगे।
  • विधि 2
    डेस्कटॉप पर ट्विटर एप्लिकेशन का उपयोग करें

    छवि का शीर्षक ट्विटर से बाहर निकलें चरण 3



    1
    चूनी आवेदन इस तरह आप ट्विटर से बाहर निकलेंगे और अगली बार जब आप एप्लिकेशन लॉन्च करेंगे तो स्वचालित रूप से अपने खाते में प्रवेश करेंगे। लेकिन यह सबसे सुरक्षित विकल्प नहीं है, क्योंकि जो कोई आवेदन लॉन्च करता है वह आपके खाते में प्रवेश करेगा।
  • छवि का शीर्षक ट्विटर से बाहर निकलें चरण 4
    2
    पूरी तरह से बाहर आओ सचमुच बाहर निकलने के लिए, और न केवल आवेदन को बंद करें, आपको सक्रिय सूची से खाते को हटाना होगा। ऐसा करने के लिए, बाएं कॉलम के निचले भाग में नीचे तीर पर क्लिक करें और पॉप अप मेनू से प्राथमिकताएं चुनें।
  • छवि का शीर्षक ट्विटर से बाहर निकलें चरण 5
    3
    खाते को निकालें वरीयताएँ पैनल में, खाता विकल्प पर क्लिक करें, उस खाते का चयन करें जिसे आप बाहर निकलना चाहते हैं और प्रतीक का चयन करें "-" पैनल के निचले भाग में इस तरह आप ट्विटर से पूरी तरह से बाहर निकल जाएंगे और आपको वापस आने के लिए यूज़रनेम और पासवर्ड को फिर से लिखना होगा।
  • टिप्स

    • जब आप एप्लिकेशन बंद करते हैं तो स्वचालित रूप से बाहर निकलने के लिए, विकल्प सुनिश्चित करें "मुझे याद रखें" यह तब चुना जाता है जब आप खाते में प्रवेश करते हैं। जब आप पेज बंद करते हैं, या ब्राउजर बंद करते हैं, तो आप पूरी तरह से छोड़ देंगे।
    • सूची से खाते को निकालें नहीं आपके खाते को हटा देगा, लेकिन बस इसे छिपाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com