आंशिक रूप से आईपैड स्क्रीन को अक्षम करने के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग कैसे करें

आप निश्चित रूप से क्या होगा एक विशेष समय पर, यहां तक ​​कि अपने लक्षित उपयोग के लिए अपने Ipad कार्यक्षमता को कम करने, शायद बच्चों को केवल उन्हें करने के लिए समर्पित एप्लिकेशन का उपयोग करने की अनुमति के लिए, एक वीडियो देखने या खेल खेलते हैं, या की जरूरत है। आईपैड एक कॉल सुविधा के साथ आता है "निर्देशित पहुंच" जो आपको युक्ति के उपयोग की परिधि, अस्थायी रूप से टचस्क्रीन के भाग को अक्षम करने और बटन को परिभाषित करने की अनुमति देता है।

कदम

भाग 1
गाइडेड एक्सेस सक्षम करें

आईपैड स्क्रीन पर दिये गये प्रवेश का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
मेनू पर जाएं "सेटिंग"।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    चुनना "सामान्य", और फिर "सरल उपयोग"।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रविष्टि तक नीचे स्क्रॉल करें "शिक्षा", और चयन करें "निर्देशित पहुंच"।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    बटन पर क्लिक करके इसे सक्रिय करें: आप देखेंगे कि सफेद से, यह हरा हो जाएगा पासवर्ड सेट करने के लिए, चयन करें "कोड सेट करें"।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    वह पासवर्ड दर्ज करें जिसे आपने गाइडेड एक्सेस से बाहर निकलना पसंद किया है। आपको उस पासवर्ड का उपयोग करना चाहिए, जिसे आप आसानी से याद रख सकते हैं, लेकिन बच्चों सहित अन्य लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं है। आपको पुष्टिकरण के लिए पासवर्ड फिर से दर्ज करने के लिए कहा जाएगा, फिर सेटिंग से बाहर निकलें
  • भाग 2
    निर्देशित पहुंच का उपयोग करें

    आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शिका एक्सेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    उस एप्लिकेशन को खोलें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं, एक्सेस विज़ार्ड किसी भी ऐप पर कार्य कर सकता है। यदि ब्लॉक बच्चों के लिए है, तो आप उन्हें वीडियो देखने या कुछ गेम खेलने की अनुमति दे सकते हैं।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    होम बटन पर 3 बार क्लिक करें निचले हिस्से में पैनल को ग्वाडड एक्सेस की सेटिंग के साथ खुल जाएगा।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    अपनी उंगली से, उस स्क्रीन के क्षेत्र को खींचें जिसे आप अक्षम करना चाहते हैं स्क्रीन पर की गई कार्रवाइयों की परवाह किए बिना इन वर्गों को लॉक रहेगा, और ऐप्स लॉन्च किए जाएंगे। विज्ञापन से संबंधित क्षेत्रों, अनुप्रयोग में भुगतान की संभावना के साथ आवेदन पत्र, आवेदन डाउनलोड prevendono या शायद एक शुल्क के लिए, अन्य अनुप्रयोगों के लिए सदस्यता, बच्चों के लिए सीमा से बाहर क्षेत्र में शामिल किया जाना निश्चित रूप से कर रहे हैं।
  • यह Ipad एक सटीक आकार में trasfomerà (वर्ग, अंडाकार, आदि)। इसके अलावा, एक बार परिधि पथ, आप अभी भी इसे संशोधित कर सकते हैं कोनों और बनाया आकार की तरफ ले जाकर, महत्वपूर्ण है कि आकार तैयार की एकदम सही है।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 9
    4
    यदि आप चाहें, तो आप भौतिक बटन भी अक्षम कर सकते हैं। पर क्लिक करें "विकल्प", और करने के लिए बटन सेट "स्क्रीन चालू करें", या चाबियाँ "आयतन" जैसा कि आप फिट देख रहे हैं यदि बटन हरे रंग में दिखाए जाते हैं, तो वे सक्रिय और काम करेंगे, जबकि यदि आप उन्हें सफेद रंग में देखते हैं, तो वे निष्क्रिय होते हैं।
  • आईपैड स्क्रीन पर दिये गये प्रवेश का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 10



    5
    आप स्पर्श भी अक्षम कर सकते हैं। का बटन सेट करके "Tocco" सफेद पर, पूरी स्क्रीन को अक्षम कर दिया जाएगा, और आईपैड मोड में जाएंगे "केवल पढ़ने के लिए"।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    6
    आप भी अक्षम कर सकते हैं "प्रस्ताव"। जब यह विकल्प अक्षम हो जाता है (रिक्त कुंजी), भले ही आप स्क्रीन को झुकाएं या घूमते हैं, तब भी कोई प्रभाव नहीं होगा, या तो iPad पर या ऐप पर।
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि स्टेप 12
    7
    पर क्लिक करें "प्रारंभ होगा" गाइडेड एक्सेस मोड में प्रवेश करने के लिए
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 13
    8
    अपना ऐप प्रारंभ करें, या बच्चे को इसका उपयोग करने की अनुमति दें। अवरुद्ध भागों उपलब्ध नहीं होंगे, इसलिए इन क्षेत्रों को छूने के लिए, कुछ भी नहीं होगा, और आप समस्याओं के बिना नेविगेट कर सकते हैं।
  • भाग 3
    निर्देशित पहुंच अक्षम करें

    आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 14
    1
    एक्सेस विज़ार्ड मोड से बाहर निकलने के लिए होम कुंजी पर उत्तराधिकार में तीन बार क्लिक करें
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित पहुंच का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    अपना पासवर्ड दर्ज करें
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शित एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 16
    3
    सेटिंग्स बदलें, या निर्देशित प्रवेश को अक्षम करें सेटिंग बदलना बहुत उपयोगी है, उदाहरण के लिए, एक नया ऐप का उपयोग करने में सक्षम हो, या एक नई स्क्रीन पर नेविगेट करें। क्लिक करें "फिर से शुरू" अगर आप गाइडेड एक्सेस पर वापस जाना चाहते हैं, या ऊपर "समाप्त होता है" इससे बाहर निकलने के लिए
  • आईपैड स्क्रीन के लिए मार्गदर्शिका एक्सेस का शीर्षक शीर्षक छवि 17
    4
    जब भी आप गाइडेड एक्सेस मोड को फिर से शुरू करना चाहते हैं, तो होम बटन पर तीन बार क्लिक करें आपको अपने पासवर्ड को दर्ज करने और पुष्टि करने के लिए कहा जाएगा।
  • एप्पल iPad_63470 के साथ बाल और मां शीर्षक वाली छवि
    5
    गाइडेड एक्सेस के लिए धन्यवाद, आप बिना अनुपयोगी ऐप या सक्रिय विज्ञापन तक पहुंचने और भुगतान सेवाओं के बारे में चिंता करने के बावजूद, बच्चे को सुरक्षित रूप से खेलने या ब्राउज़ करने दे सकते हैं!
  • टिप्स

    • यदि आप एक्सेस विज़ार्ड को पूरी तरह से अक्षम करना चाहते हैं, तो मेनू सेटिंग - सामान्य - पहुंच-योग्यता पर जाएं (यदि टॉगल, या बटन सफेद है, तो इसका अर्थ है कि कार्यक्षमता अक्षम है)। इसके बाद, होम बटन पर तीन बार क्लिक करें, आप देखेंगे कि, नीचे, निर्देशित प्रवेश पैनल अब दिखाई नहीं देगा।
    • हालांकि कुछ मामूली अंतर के साथ, इन दिशानिर्देशों का इस्तेमाल आईफोन के लिए भी किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप पाते हैं अपने आप को प्रेरित पहुँच में बंद (उदाहरण के लिए, आप अपना पासवर्ड भूल), तो आप पावर बटन (पावर) और सिस्टम को बूट करने के लिए 10-15 सेकंड के लिए होम बटन दबाए रखें करने के लिए है। उसके बाद, आप सेटिंग्स को फिर से दर्ज कर सकते हैं, और गाइडेड एक्सेस मोड को अक्षम कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com