Xposed फ्रेमवर्क का उपयोग कैसे करें

Xposed फ्रेमवर्क एक ऐसा अनुप्रयोग है जिसका उपयोग केवल उन उपकरणों पर किया जा सकता है जिन्हें रूट किया गया है (आगे बढ़ने से पहले "रूट" का अर्थ है या आप एक्सजॉज फ्रेमवर्क स्थापित नहीं कर पाएंगे), और यह आपके डिवाइस के तत्वों को किसी रोम को इंस्टॉल किए बिना संपादित करने में मदद करता है अनुकूलित। Xposed फ्रेमवर्क यह वास्तव में तुम्हारा करने के लिए एक मूल या कस्टम रॉम के साथ अपने डिवाइस को अनुकूलित करने में मदद करता है आपको बहु-खिड़कियों और अन्य सौंदर्य परिवर्तन जैसे एक सरल प्रक्रिया के माध्यम से सक्षम करने की अनुमति देता है जिसमें संरचना (ढांचे) की स्थापना, आपके इच्छित बदलावों के लिए आवश्यक मॉड्यूल डाउनलोड करना और उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर उनकी स्थापना और कॉन्फ़िगरेशन शामिल है। यदि आपकी डिवाइस जड़ें थी, तो यह शुरू होता है।

कदम

भाग 1
Xposed फ्रेमवर्क स्थापित करें

Xposed फ्रेमवर्क चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
1
इंस्टॉलर डाउनलोड करें सबसे पहले आपको फ्रेमवर्क इंस्टॉलर की आवश्यकता है, जिसे आप एक्सज्ड मॉड्यूल रिपॉजिटरी वेबसाइट पर पा सकते हैं।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 2 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    फाइल को स्थापित करेंapk। इससे पहले कि आप फ्रेमवर्क स्थापित कर सकें, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि सेटिंग्स में "अज्ञात स्रोत" विकल्प की जांच हो>सुरक्षा>डिवाइस प्रशासक यह उन तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन की स्थापना की अनुमति देता है जो Google Play स्टोर पर नहीं हैं, और यदि आप इसे अपने डिवाइस पर डाउनलोड करते हैं तो आप इसे सीधे इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • यदि आपने इसे अपने पीसी या मैक पर डाउनलोड किया है, तो आपको उसे अपने फोन पर स्थानांतरित करना होगा, और फिर उसे इंस्टॉल करना होगा। यह एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन को स्थापित करने के लिए एक सामान्य प्रक्रिया के रूप में दिखाई देगा।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 3 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    फ्रेमवर्क को स्वयं स्थापित या अपडेट करें ऐप आइकन ढूंढें, और इसे दबाएं एक बार लोड होने पर, फ्रेमवर्क पर जाएं यहां आप तिथि के मामले में ढांचे को स्थापित या अपडेट कर सकते हैं। एक बार किया, डिवाइस को पुनरारंभ करें "शीतल रिबूट" के तल पर स्थित एक बटन है जो डिवाइस को अधिक तेज़ी से पुन: प्रारंभ करेगा।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 4 का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि
    4
    आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले मॉड्यूल डाउनलोड करना प्रारंभ करें फ़्रेमवर्क स्थापित होने के बाद आप यह कर सकते हैं
  • भाग 2
    मॉड्यूल डाउनलोड और इंस्टॉल करें

    Xposed फ्रेमवर्क चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    Xposed इंस्टॉलर ऐप को खोलें यह आपने स्थापित किया है, एपीके नहीं है। "डाउनलोड" पर जाएं, जहां आपको इंस्टॉल किए गए सभी मॉड्यूल की सूची मिलेगी, जिन्हें आपने स्थापित किया है और जिन्हें अपडेट करने की आवश्यकता है, जिन्हें आपने स्थापित नहीं किया है और फ्रेमवर्क का संस्करण है।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 6 का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
    2



    अपने डिवाइस के साथ संगत मॉड्यूल खोजें। वे पहले दिखाई नहीं दे सकते हैं, लेकिन आप विभिन्न मॉड्यूल के माध्यम से स्क्रॉल करते समय उन्हें पहचानने के लिए उपयोग करेंगे। विशिष्ट उपकरण के लिए विशेष रूप से निर्मित मॉड्यूल के लिए, बाद में आमतौर पर मॉड्यूल नाम में मौजूद होगा, इसलिए अपने डिवाइस के लिए पैदा नहीं हुए मॉड्यूल को स्थापित करने के लिए सावधान रहें।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 7 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    एक फॉर्म डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें। जब आपको एक मॉड्यूल चाहिए जो आप चाहते हैं (उदाहरण के लिए ग्रेविटी बॉक्स महान है, क्योंकि यह एक में अलग-अलग मॉड्यूल का एक पैकेज है), इसे दबाएं, और आपको एक स्क्रीन पर ले जाया जाएगा जहां आपको डेवलपर की कार्य, विवरण और टिप्पणियां दिखाई जाती हैं। बेहतर ढंग से समझें कि मॉड्यूल क्या करेगा और बेहतर होगा कि यह कैसा होगा, ताकि आप इसे बाद में बेहतर कॉन्फ़िगर करने में सहायता करें। "डाउनलोड" बटन पर क्लिक करें, और इंस्टॉलर फ़ॉर्म डाउनलोड करना शुरू कर देगा। डाउनलोड पूरा होने के बाद, इसे एक सामान्य एप्लिकेशन के रूप में इंस्टॉल करें।
  • भाग 3
    अपने डिवाइस को पुनरारंभ करें

    Xposed फ्रेमवर्क चरण 8 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    मॉड्यूल मेनू पर जाएं सभी मॉड्यूलों के परामर्श के बाद आप उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं, मॉड्यूल मेनू पर जाएं और डाउनलोड और इंस्टॉल किए गए मॉड्यूल के बॉक्स चेक करें। (यदि आपने पहले उन्हें इस मेनू के साथ पहले सक्षम नहीं किया है और पुनरारंभ किया हुआ है तो आवेदन पत्र में प्रकट नहीं होते हैं)।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 9 का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
    2
    पुन: प्रारंभ करें। बॉक्स चेक किए जाने के बाद, फ्रेमवर्क मेनू में "सॉफ्ट रीबूट" बटन का उपयोग करके डिवाइस को पुनरारंभ करें उसके बाद, आप अपने डिवाइस को अनुकूलित करने के लिए तैयार हैं!
  • भाग 4
    मॉड्यूल को कॉन्फ़िगर करें

    Xposed फ्रेमवर्क चरण 10 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    1
    प्रयोग और खेलना एक बार पुनरारंभ करने के बाद, आप देखेंगे कि सूची में नए एप्लिकेशन हैं, जो आपके द्वारा डाउनलोड किए गए प्रत्येक मॉड्यूल के मुताबिक और सक्षम हैं अप्रैल और विभिन्न सेटिंग्स का प्रयास करें कई लोगों को सक्रिय करने के लिए रिबूट की आवश्यकता नहीं होती है, इसलिए इनके साथ खेलने के लिए कई विकल्प हैं।
  • Xposed फ्रेमवर्क चरण 11 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    अपनी आँखें नए या अद्यतित रूपों के लिए खोलें। कई उपयोगी मॉड्यूल जोड़े गए और अक्सर अपडेट किए जाते हैं, इसलिए यह जांचें सुनिश्चित करें कि कौन सा मॉड्यूल इंस्टॉल किए जाते हैं, जिन्हें डाउनलोड मेनू में अपडेट की आवश्यकता होती है। पैकेट मॉड्यूल (जैसे ग्रेविटी बॉक्स) भी सामान्य हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक ही फ़ंक्शंस के साथ बहुत अधिक मॉड्यूल डाउनलोड न करें।
  • टिप्स

    • प्रक्रिया आसान और प्रत्यक्ष है, लेकिन सावधान रहें क्योंकि सभी मॉड्यूल सार्वभौमिक रूप से संगत नहीं हैं, जो एक उपकरण को नुकसान पहुंचाने में सक्षम है जिसे उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।
    • यदि आप इन चरणों का सावधानी से पालन करते हैं, तो आप सभी उपकरणों के साथ एक उपकरण के साथ समाप्त होंगे (और कभी-कभी भी एक बेहतर प्रदर्शन) जो वास्तव में तुम्हारा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com