कैसे एक आईफ़ोन या आइपॉड टच कि वाईफाई सेटिंग्स खो दिया है ठीक करने के लिए

क्या आपके आईफोन या आइपॉड टच का संचालन आपको निराश करता है? कारण एक काम कर रहे वाई-फाई कनेक्शन आंतरित है क्योंकि डिवाइस डिफ़ॉल्ट वायरलेस नेटवर्क को संग्रहीत नहीं कर सकता है? यदि आप घर पर हैं और आपके पास वाई-फाई नेटवर्क है, तो आपका डिवाइस एक स्थिर और निरंतर तरीके से आपके रूटर से कनेक्ट होना चाहिए। यह मामला नहीं हो सकता है यदि आपने अपने नेटवर्क के एसएसआईडी को छुपा रूप में सेट किया है। जब आप किसी अन्य वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करते हैं, विशेष रूप से स्पष्ट पाठ में प्रेषित SSID के साथ वाई-फाई नेटवर्क के मामले में आपका डिवाइस कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग खो सकता है। अपनी समस्या का समाधान खोजने के लिए इस मार्गदर्शिका को पढ़ना जारी रखें।

कदम

आईफ़ोन या आईपॉड टच को वाईफाई सेटिंग खोने के चरण का शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
`सेटिंग्स` अनुप्रयोग में प्रवेश करें
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग खोने के चरण 2 को ठीक करें
    2
    `वाई-फाई` आइटम का चयन करें, फिर `अन्य` विकल्प चुनें। यह वाई-फाई नेटवर्क की सूची के अंत में रखा गया है जिसमें डिवाइस कनेक्ट करने में सक्षम है।
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग खोने के चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने वायरलेस नेटवर्क के SSID पैरामीटर टाइप करें यह आपके नेटवर्क या वायरलेस नेटवर्क का नाम है जिसे आप डिफ़ॉल्ट बनाना चाहते हैं
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग खोने के चरण 4 का शीर्षक चित्र



    4
    सुरक्षा एल्गोरिदम चुनें आपके राउटर / एक्सेस बिंदु को एक अलग सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया था, भले ही WEP एल्गोरिथ्म भी काम करना चाहिए।
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग्स खोने के लिए शीर्षक छवि शीर्षक चरण 5
    5
    जब आपको अपना पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहा जाता है, तो आप संख्याओं और अक्षरों की यादृच्छिक श्रृंखला दर्ज कर सकते हैं। अगर आपके हाथ में मौजूदा नेटवर्क एक्सेस पासवर्ड है, तो इसे अभी प्रयोग करें।
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग्स खोने का शीर्षक शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    `लॉगइन` बटन का चयन करें आपको संभवतः एक त्रुटि संदेश मिलेगा जो इंगित करता है कि दर्ज किया गया पासवर्ड गलत है। चूंकि आपका डिवाइस अब आपके नेटवर्क के एसएसआईडी पैरामीटर को स्टोर करता है, इसलिए यह अभी भी आपके रूटर / एक्सेस प्वाइंट पर स्थायी रूप से कनेक्ट होगा, भले ही लॉगिन पैरामीटर सही न हों।
  • आईफ़ोन या आइपॉड टच को वाईफाई सेटिंग खोने के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    डिवाइस पिछले कनेक्शन की कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स को याद करते हुए सूची में सूचीबद्ध SSIDs से कनेक्ट करने का प्रयास करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com