एक वेब पेज पर सभी छवियों को एक समय में डाउनलोड करना

क्या आपने कभी भी एक ऑनलाइन साइट के सामने एक फोटो के सामने खुद को पाया है, जिसका उपयोग आप करना चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें एक बार में डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं? इस लेख को पढ़ कर, आप जानेंगे कि फ़ायरफ़ॉक्स ऐड-ऑन का इस्तेमाल करते हुए एक बार में सभी पेज की सभी छवियों को कैसे डाउनलोड किया जाए DownThemAll

.

कदम

विधि 1

नीचे स्थापित करेंआमतौर पर
छवि शीर्षक एक छवि पर सभी छवियाँ एक बार चरण 1 पर डाउनलोड करें
1
फ़ायरफ़ॉक्स लॉन्च करें के पृष्ठ पर नेविगेट करें DownThemAll जोड़ें और, प्रक्रिया शुरू करने के लिए, बड़ा हरा बटन क्लिक करें +फ़ायरफ़ॉक्स में जोड़ें.
  • एक छवि पर सभी छवियाँ एक वेब पेज पर एक बार चरण 2 डाउनलोड करें शीर्षक
    2
    एक बार फाइल डाउनलोड करने के बाद, आपको एड-ऑन सावधानीपूर्वक स्थापित करने के लिए कहा जाएगा। क्लिक करें स्थापित करें और फिर जब संकेत दिया जाए तो पुनरारंभ बटन पर क्लिक करके फ़ायरफ़ॉक्स को पुनरारंभ करें
  • विधि 2

    किसी पृष्ठ के सभी तत्व डाउनलोड करें
    छवि शीर्ष पर सभी छवियां एक वेब पेज पर एक बार चरण 3 डाउनलोड करें
    1
    एक पृष्ठ पर जाएं जिसमें चित्र शामिल हैं विंडो में, दायां माउस बटन को क्लिक करें और दबाएं और शॉर्टकट मेनू दिखाई देगा।
    • चुनना DownThemAll! ... उस पृष्ठ पर मौजूद किसी भी दस्तावेज़ को डाउनलोड करने के लिए विकल्प (चित्रों सहित) का चयन करने के लिए एक विंडो दिखाया जाएगा। छवियों के अतिरिक्त, आप सॉफ्टवेयर, संकुचित अभिलेखागार, पीडीएफ दस्तावेज़, वीडियो और ऑडियो डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।
  • एक छवि पर सभी छवियाँ एक वेब पेज पर एक बार चरण 4 डाउनलोड करें शीर्षक
    2
    छवियां और मीडिया फ़ाइलें बटन पर क्लिक करें यह पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित है और, एक बार क्लिक किए जाने पर, वह स्वचालित रूप से उन सभी फाइलों का चयन करेगा जो नीचे दिखाए गए फ़िल्टर मापदंड को पूरा करते हैं।
  • एक शीर्षक पृष्ठ पर एक वेब पेज पर सभी छवियां डाउनलोड करें शीर्षक



    3
    चयन की समीक्षा करें उन चित्रों को अचयनित करें जिन्हें आप डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, फिर प्रारंभ बटन पर क्लिक करें। यह नीचे सूचीबद्ध निर्देशिका में फाइलों को बचाएगा फ़ाइल को इसमें सहेजें:
  • ध्यान दें कि आप यहां पर छवियों का स्वतः नाम बदल सकते हैं मुखौटा क्षेत्र का नाम बदलना. बस दस्तावेज़ के लिए एक डिफ़ॉल्ट नाम दर्ज करें, कोई भी नाम बदलें टैग (नीचे दी गई सूची में दिखाया गया है) और दस्तावेज़ के लिए इच्छित एक्सटेंशन। इसके बावजूद, फ़ाइल उस प्रकार की फ़ाइल में परिवर्तित नहीं की जाएगी।
  • एक छवि पर सभी छवियाँ एक वेब पेज पर एक बार चरण 6 डाउनलोड करें शीर्षक
    4
    क्लिक करें "प्रारंभ करें!"। छवियों को निर्दिष्ट निर्देशिका में डाउनलोड किया जाएगा।
  • विधि 3

    एक पृष्ठ से लिंक किए गए आइटम डाउनलोड करें
    छवि शीर्ष पर सभी छवियां एक वेब पेज पर एक बार चरण 3 डाउनलोड करें
    1
    एक पृष्ठ पर जाएं जिसमें चित्र शामिल हैं क्लिक करें, विंडो में सही माउस बटन दबाते हुए, और शॉर्टकट मेनू दिखाई देगा। मेनू से, डाउन तेम सभी का चयन करें
  • छवि शीर्ष पर सभी छवियां एक वेब पेज पर एक बार चरण 8 डाउनलोड करें
    2
    लिंक बटन (एन) पर क्लिक करें यह आपको उस पृष्ठ के सभी लिंक के साथ एक सूची देगा।
  • एक छवि के शीर्षक वाले छवि को एक वेब पेज पर सभी छवियां एक बार चरण 9 डाउनलोड करें
    3
    वांछित कनेक्शन चुनें उपर्युक्त के अनुसार, उन सभी वस्तुओं का चयन करें, जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं, वे स्थान जहां आप चाहते हैं कि वे सहेजे जाएं और आप का उपयोग करना चाहते हैं।
  • दस्तावेजों को HTML फ़ाइल के रूप में डाउनलोड किया जाएगा, जिसमें मूल छवि एम्बेडेड वाले पृष्ठ के लिंक होंगे। HTML पृष्ठ पर डबल क्लिक करें जो आपके डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र में खुल जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com