Verizon से एक RAZR v3m सेल फोन अनलॉक करने के लिए कैसे

यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि वेरिज़न अपने सेल फोन को अवरुद्ध करने की नीति का पालन करता है। सभी फोन और डिवाइसेज जो कंपनी अपने ब्रांड के तहत ऑफर करती है, उनके ऑपरेटिंग सिस्टम लॉक होते हैं क्या आप अपने फोन का उपयोग और निजीकृत करना चाहते हैं जिस तरह से मोटोरोला ने आरएएसआरआर मूल रूप से डिजाइन किया था? कुछ कार्यक्रमों के साथ, आप ऐसा कर सकते हैं यह आपका फोन है, जिसे आपने खरीदा है- आपको सभी सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। यह मार्गदर्शिका, सही कार्यक्रमों को कैसे प्राप्त करें, पीसी पर अपने आरएएसडीआर से कैसे जुड़ें और विंडोज़ एक्सपी पर यूएसबी और ब्लूटूथ के माध्यम से फाइल ट्रांसफर को सक्षम करने के लिए फोन सेटिंग्स को कैसे परिवर्तित करें।

कदम

हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 1 शीर्षक छवि
1
ड्राइवर डाउनलोड करें मिनी-यूएसबी केबल के साथ अपने आरएएसआरआर को विंडोज पीसी से कनेक्ट करने के लिए, आपको मोटोरोला वी 3 एम ड्राइवरों की ज़रूरत है। आप उन्हें डाउनलोड करके प्राप्त कर सकते हैं "यूएसबी चालक उपकरण" और "यूएसबी डिवाइस ड्राइवर" की साइट से हैक है RAZR. नवीनतम संस्करण प्राप्त करने के लिए, से मोटोरोला ईयू ड्राइवर स्थापना डाउनलोड करें डेवलपर साइट. यदि आप सीधे दिए गए लिंक का पालन नहीं करते हैं तो आपको उस पृष्ठ से डाउनलोड करने के लिए एक निशुल्क खाता बनाना होगा।
  • हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    अपने पसंदीदा फ़ोल्डर में चालकों को निकालें चालकों के आधिकारिक मोटोरोला वितरण के लिए, निकाली गई फ़ाइल है "Motorola_EU_Driver_Installation_v?।?।?। Msi" (प्रश्न चिह्न संस्करण संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं), तीसरे पक्ष के वितरण के लिए, निकाले गए फ़ाइलों में आठ .INF फ़ाइलें और एक .sys फ़ाइल शामिल है
  • हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    ड्राइवरों को स्थापित करें कोई भी v3m ड्राइवर माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रमाणित नहीं हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन्हें जारी रखने से पहले एक विश्वसनीय स्रोत से डाउनलोड कर चुके हैं।
  • अनुशंसित स्थापना. इस विकल्प को डेवलपर साइट से आधिकारिक मोटोरोला ड्राइवरों की आवश्यकता है:

  • इंस्टॉलर खोलें फ़ाइल पर डबल क्लिक करके "Motorola_EU_Driver_Installation_v?।?।?। Msi"।
  • पहली विंडो में: बटन पर क्लिक करें "अगला"।
  • दूसरी खिड़की: बटन का चयन करें "मैं स्वीकार करता हूँ" अगर आप विंडो में दिखाए गए लाइसेंस को स्वीकार करते हैं, तो बटन पर क्लिक करें "अगला"।
  • तीसरी खिड़की: पर क्लिक करें "पास"।
  • अपने RAZR से कनेक्ट करें. एक यूएसबी केबल खोजें "एक" - मिनी-यूएसबी "बी"। इसे पीसी और RAZR से कनेक्ट करें Windows हार्डवेयर स्थापना विज़ार्ड डिवाइस की खोज और स्थापना प्रक्रिया के दौरान सूचनाओं की एक श्रृंखला दिखाएगा।
  • वैकल्पिक स्थापना. इंस्टॉलर के बिना किसी तृतीय पक्ष द्वारा वितरित ड्राइवरों के लिए:
  • आरएएसआरआर से जुड़ें. एक यूएसबी केबल खोजें "एक" - मिनी-यूएसबी "बी"। इसे पीसी और RAZR से कनेक्ट करें Windows हार्डवेयर स्थापना विज़ार्ड को खोलना चाहिए
  • पहली विंडो में: विकल्प का चयन करें "नहीं, नहीं, इस बार", फिर पर क्लिक करें "अगला"।
  • दूसरी खिड़की: चयन करें "किसी सूची या विशिष्ट स्थान से इंस्टॉल करें (उन्नत)", फिर पर क्लिक करें "अगला"।
  • तीसरी खिड़की: पर क्लिक करें "इस पथ को खोज में शामिल करें:" और उस पथ को दर्ज करें जहां आपने ड्राइवरों को डाउनलोड किया था, फिर क्लिक करें "अगला"।
  • चौथा खिड़की: पर क्लिक करें "वैसे भी जारी रखें"। यह बटन केवल तभी दिखाई देगा यदि डिजिटल हस्ताक्षर चालक विकल्प पर सेट है "चेतावनी देना" में "प्रणाली" > "हार्डवेयर" > "डिजिटल हस्ताक्षर" विंडोज एक्सपी पर
  • हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 4 शीर्षक छवि
    4



    पीएसटी डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें मोटोरोला उत्पाद समर्थन उपकरण संस्करण 7.2.5 लेख लिखने के समय नवीनतम है, लेकिन आप संस्करण 7.2.3 का भी उपयोग कर सकते हैं। पीएसटी कार्यक्रम मोटोरोला के स्वामित्व में है, ताकि आप इस कार्यक्रम को कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में सलाह या छवियां प्रदान नहीं कर सकते।
  • डाउनलोड करें और एक p2k संपादक को लग रहा है स्थापित करें। यह प्रोग्राम एक ऐसा टूल है जो आपको अपने मोबाइल डिवाइस की सेटिंग्स मैन्युअल रूप से बदलने की संभावना देता है। बस इसे उपयोग करने के लिए अपने संग्रह से कार्यक्रम निकालने के लिए, कोई स्थापना की आवश्यकता नहीं है। साल पहले कार्यक्रम मूलतः पर स्थित था HowardForums.com, और मूल लेखक ने एप्लिकेशन संस्करण या योगदान इतिहास को सत्यापित करने के लिए कोई जानकारी नहीं छोड़ी। सौभाग्य से, आवेदन अपने वर्तमान रूप में स्थिर और विश्वसनीय है। एप्लिकेशन की तैनाती में एक Functions.csv फ़ाइल होती है जो विशिष्ट हिस्सों के लिए टिप्पणियां असाइन करता है, एक हेक्सेडित.डी.एल. फाइल, आमतौर पर एक रीडमी। टीटीटी या। एनएफओ फाइल और पी 2केसीम। एक्सईई प्रोग्राम।

    1. हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 6 शीर्षक छवि
      1
      फ़ाइल हस्तांतरण को सक्षम करने के लिए प्रतीत होने वाले फाइलों का संपादन चलाएं प्रतीत होता है संपादक इंटरफ़ेस को तीन मुख्य भागों में बांटा गया है: लगता है की स्थिति, हेक्साडेसिमल ग्रिड और बिट स्विच भाग। प्रतीत होने वाले संपादक का उपयोग करने के लिए, आपको मैन्युअल रूप से खिड़की के निचले दाहिने हिस्से पर दिखाए जाने वाले भागों में मान दर्ज करना होगा। जब आप क्लिक करेंगे तो यह खोज मापदंड प्रदान करेगा "फोन से लोड करें"। अगर पठन सफल होता है, वे हेक्साडेसिमल डेटा विंडो के ऊपरी बाएं कोने में दिखाई देंगे। बाइट पर क्लिक करके, आप नीचे बाईं ओर बिट-स्विचिंग क्षेत्र में सापेक्ष डेटा देखने में सक्षम होंगे।
    1. पी 2 के सीम संपादक लोड करें
    2. पाठ क्षेत्र में 2742 दर्ज करें "लगता है" समूह का "भार"।
    3. फ़ील्ड छोड़ दो "अभिलेख" समूह का "भार" 1 या 0001 के डिफ़ॉल्ट मान पर
    4. टेक्स्ट फ़ील्ड में 0000 दर्ज करें "बाइट्स (एच)"।
    5. पर क्लिक करें "फोन से लोड करें"।
    6. ऊपरी बाएं फ़ील्ड में, हेक्साडेसिमल मान की फ़ाइलें दिखनी चाहिए। यदि आप एक कनेक्शन त्रुटि प्राप्त करते हैं, तो Seem Editor को बंद करें और पीएसटी के साथ एक नया फोनबुक बनाकर कनेक्शन को रीसेट करें, फिर नए फ़ोनबुक में फोन डेटा लोड करें।
    7. संख्या 000060 के साथ रेखा को दर्शाता है
    8. इस पंक्ति में दो अंकों वाले हेक्साडेसिमल मानों के ग्यारहवें स्तंभ पर क्लिक करें एल `"ओफ़्सेट" यह समूह में 006 ए होगा "चयनित बाइट विवरण"। वैकल्पिक रूप से, 000060 पंक्ति में पहले कॉलम पर क्लिक करें और मूल्य प्राप्त करने के लिए ऊपर ले जाने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें "ओफ़्सेट" 006a।
    9. आप के बगल में पढ़ना चाहिए "बिट 0" समूह का "चयनित बाइट विवरण" टिप्पणी: "ब्लूटूथ या यूएसबी फ़ाइल स्थानांतरण ..."। इसके आगे एक चेक मार्क डालें "बिट 0" (टिप्पणी का प्रत्यय बन जाएगा "पर") और इसके आगे "बिट 1"।
    10. बिट परिवर्तनों को दोबारा जांचें और ऑफसेट मान अभी भी 006a है। सत्यापित करें कि समूह "सहेजें" और "भार" वे पॉप अप कर रहे हैं फ़ील्ड के भीतर पाठ की संरेखण को अनदेखा करें
    11. बटन पर क्लिक करें "फोन पर सहेजें"।
    12. बटन पर क्लिक करें "हां"।
    13. बदलाव पूरा हो गया है। पीसी से फोन को डिस्कनेक्ट करें, फिर परिवर्तनों को लागू करने के लिए इसे बंद करें और फिर से करें
    14. ऑपरेटिंग सिस्टम की लॉक की गई सेटिंग्स को बदलने के लिए बदलते रूप से अधिक मार्गदर्शिका देखें

    डाउनलोड करें और एक फ़ाइल स्थानांतरण कार्यक्रम स्थापित करें। सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए लोगों में मोबाइल फोन टूल्स, बिटपिम और पी 2 के कमांडर शामिल हैं आप को सबसे अच्छा पसंद करें इनमें से कोई भी अनुप्रयोग सही नहीं है, लेकिन प्रत्येक में विभिन्न विशेषताओं की सुविधा है। P2k कमांडर अक्सर, सबसे आसान और सबसे सरल माना जाता है, हालांकि यह कीड़े से भरा हुआ है और एक गरीब त्रुटि हैंडलिंग के साथ प्रोग्राम किया गया है। लेखक एक हंगरी है और दुनिया भर के लोगों ने विकास में भाग लिया है। इस लेख के लेखन पर प्रोग्राम का संस्करण 4.9.E.Quando आप इस कार्यक्रम आप चुनते उपयोग करने के लिए जानने के लिए, आप अपने फोन में ब्राउज़ भी, कॉपी करना और हटाना फ़ाइलों में सक्षम हो जाएगा है।

    1. 1
      अपने RAZR की नई सुविधाओं का आनंद लें! अब आपको सभी अवरुद्ध सुविधाओं का उपयोग करने की संभावना है अपने v3m में एक एसडी कार्ड डालें और एक कैमरा, यूएसबी स्टिक और एमपी 3 प्लेयर के रूप में फोन का उपयोग करें। जावा सक्षम करें और जावा अनुप्रयोगों को अपने RAZR में डाउनलोड करें। पूरी तरह से अनलॉक मोबाइल फोन की आजादी का आनंद लें

    टिप्स

    • अपने RAZR पर वर्तमान थीम फ़ाइलों की जगह करते समय, पहले प्रदर्शन मेनू से एक अलग विषय चुनें। फ़ाइलें कॉपी करने के बाद थीम पर लौटें कुछ मामलों में आरएएसआरआर एक फ़ाइल बदलने के बाद बंद हो जाएगा। यदि ऐसा होता है, तो डिवाइस बंद करें और फिर से चालू करें।
    • यदि आपके पास कोई समस्या है, तो USB से RAZR को डिस्कनेक्ट करने का प्रयास करें, इसे फिर से चालू करें और फिर इसे फिर से कनेक्ट करें। यदि आपके पास अभी भी भाग्य नहीं है, तो RAZR को अनप्लग करें, चलाएं "यूएसबी चालक उपकरण", पीसी को पुनरारंभ करें, आरएएसआरआर फिर से कनेक्ट करें और सभी ड्राइवरों को रीचार्ज करें।
    • एल `"यूएसबी चालक उपकरण" कि आप साइट पर पा सकते हैं हैक है RAZR यह आपके पीसी के v3m ड्राइवरों को रीसेट करने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है। यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप एक अलग यूएसबी पोर्ट में RAZR को स्थानांतरित करते हैं। आपको ध्यान देना चाहिए कि सभी RAZRs समान नहीं हैं। जब आइटम बदलने की तलाश में हो, तो अपने मॉडल के लिए सही जानकारी को देखना सुनिश्चित करें। वी 3 एम जैसे सीडीएमए फोन वी 3 और वी 3 ई जैसे जीएसएम फोन से अलग हैं।
    • Verizon के RAZRs का उल्लंघन करने के वैकल्पिक तरीकों के विपरीत, इस प्रक्रिया को v3c के संस्करण के साथ फोन फ्लैश की आवश्यकता नहीं है। आप ऑपरेशन के बाद भी फ्लैश मेमोरी स्लॉट का उपयोग कर सकेंगे।
    • यदि आप अपने आरएएसआरआर को चार्ज करने के लिए पीसी के साथ केवल यूएसबी कनेक्शन का उपयोग करना चाहते हैं, तो चरण 1 से 3 का पालन करें। शेष चरण फ़ोन सेटिंग्स को बदलने से संबंधित हैं।
    • एक समय में एक से अधिक p2k अनुप्रयोग न चलाएं। यदि आप करते हैं, तो आप समस्याएं पैदा करेंगे
    • जब आप प्रोग्राम का उपयोग करते हैं "BitPim", एप्लिकेशन खोलने के बाद फोन को कनेक्ट करें। चयन "v3cm" आपके v3m फोन के लिए जब आप फोन का पता लगाने का प्रयास करते हैं
    • जब आप प्रोग्राम का उपयोग करते हैं "पी 2 के कमांडर" आवेदन खोलने से पहले फोन को कनेक्ट करें। कार्यक्रम एक बार चयनित फोन का पता लगाएगा "पी 2 के मोबाइल फोन" शीर्ष पर ड्रॉप डाउन मेनू से
    • हमेशा संबंधित फाइलों को हटाने या कॉपी करने से पहले शैली, थीम, सुविधा या सेवा को अक्षम करें उदाहरण के लिए, अन्य की तुलना में ध्वनि की एक शैली चुनें "मास्टर वॉल्यूम" (के रूप में "सभी बंद") रिंगटोन को हटाने या कॉपी करने से पहले यदि आप नहीं करते हैं, तो आप आंशिक प्रतियां या भ्रष्ट ड्राइवर बना सकते हैं।
    • रिंगटोन को 250 केबी से बड़ा या 30 सेकंड से अधिक न करें। सुनिश्चित करने के लिए, बाइट्स के रूपांतरण को ध्यान में रखने के लिए छोटे रिंगटोन बनाएं (यानी 1,024 बाइट्स = 1 KB)। आरएएसजेआर के लिए सबसे अच्छा रिंगटोन मोनो एमपी 3 फाइलें किसी भी नमूना दर के साथ हैं। अब एमपी 3 फ़ाइलों के लिए 48kHz आवृत्ति का उपयोग करें।
    • जावा एप्लिकेशन वेरिज़न v3m पर काम करते हैं, लेकिन केवल अगर वे ब्रू पर आधारित हैं सामान्य .jar या .jad फ़ाइलें काम नहीं करेगा (उद्धरण)।

    चेतावनी

    • हालांकि कुछ प्रथाओं, अपने फोन को निजीकृत करने के तरीके नैतिक और कानूनी हैं, अन्य नहीं हैं इसके अलावा, कानूनी तौर पर मोटोरोला मालिकाना कार्यक्रमों का उपयोग करने के लिए, आपको ऐसा करने के लिए लाइसेंस प्राप्त होना चाहिए।
    • यदि आप आवश्यक जोखिम लेने के लिए तैयार नहीं हैं, तो इस गाइड का पालन न करें। आपको फोन की अखंडता और वरीज़न वारंटी की संभावना होगी। फोन को निजीकृत करने की संभावना का उल्लंघन करने का जोखिम क्या है?
    • सभी संभावनाओं में, आप इसे फ़ैक्टरी स्थितियों पर वापस लाने के लिए फोन को फ्लैश कर सकते हैं, या प्रतीत होने वाले बदलावों को हटा सकते हैं यह बताए कोई तरीका नहीं है कि यदि कोई उपयोगकर्ता द्वारा संशोधित किया गया है, तो परिवर्तनों को सही कर दिया गया है।
    • अपने RAZR पर फ़ाइलों को संपादित करना हो सकता है कि वेरिज़न के रखरखाव को वितरित किए जाने पर फोन को संशोधित किया गया हो। यह वारंटी भी रद्द कर सकता है अधिकांश सामान्य परिवर्तन प्रतिवर्ती हैं यदि आप अपनी मूल फोन फ़ाइलों का बैकअप लें और याद रखें कि आपने जो परिवर्तन किया है।
    • लगता है कि परिवर्तन करना आपके फोन को महंगा पेपरवेट में बदल सकता है। परिवर्तनों के दौरान पूर्ण परिशुद्धता के साथ निर्देशों का पालन करें और निर्देशों का पालन करें। यदि संभव हो तो, सीधे एक पीसी यूएसबी पोर्ट से फोन कनेक्ट करें। यदि आप एक सस्ते केंद्र का उपयोग करते हैं, तो आप कनेक्शन की शक्ति को बहुत कम कर सकते हैं और अंतराल बना सकते हैं।
    • हमेशा उन फ़ाइलों की एक बैक-अप कॉपी बनाएं जिन्हें आप संपादित या बदलना चाहते हैं।
    • कॉपीराइट और नैतिकता कानूनों के अनुपालन के लिए, पायरेटेड कार्यक्रमों के लिंक (जैसे मोटोरोला प्रोडक्ट सपोर्ट टूल, जो केवल मोबाइल फोन विक्रेताओं के लिए लाइसेंस प्राप्त है) का उपयोग इस प्रक्रिया में प्रकाशित नहीं किया गया है। फिर आप एक आरएएसआरआर हैक साइट पर बाहरी लिंक प्राप्त कर पाएंगे, जिसमें ये लिंक शामिल हैं। ऐसे कार्यक्रम प्रदान करना जो कॉपीराइट का उल्लंघन करते हैं, अवैध है और इन कार्यक्रमों के लिए लिंक की पेशकश अनैतिक है। WikiHow किसी भी रूप में कंप्यूटर की चोरी नहीं करता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मोटोरोला v3m वेरिजोन मोबाइल फोन
    • कम से कम एक फ्री यूएसबी पोर्ट के साथ एक पीसी पर माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एक्सपी एसपी 2
    • यूएसबी केबल ए - मिनीयूएसबी बी
    • चरण खंड में वर्णित कार्यक्रम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com