फेसबुक जर्नल स्थानों से एक स्थान कैसे निकालें

सुनिश्चित नहीं है कि आपके फेसबुक डायरी में स्थानों से स्थान कैसे निकालना है? आपके होमपेज पर उपलब्ध सभी नई सुविधाओं के साथ, समाधान खोजने में असंभव लग सकता है जैसा कि आप इस लेख में खोज करेंगे, हालांकि, यह काफी आसान है।

नोट: स्थान Facebook वेबसाइट की एक विशेषता है। आप इसे अपनी डायरी में पा सकते हैं, और वह ऐसा क्षेत्र है जो आपके द्वारा भाग लिया, तस्वीरें, और जहां आपने बिंग विश्व के नक्शे पर यात्रा की है, उस स्थान के स्थान को दर्शाता है।

कदम

फेसबुक शीर्षक पर अपना मानचित्र से एक स्थान निकालें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपने फेसबुक डायरी पर प्लेस एप्लिकेशन पर जाएं आप इसे स्क्रीन के दाईं ओर, कवर फ़ोटो के नीचे, दोस्तों, फ़ोटो और संभव नोट या पसंद जैसे अन्य ऐप्स के पास पा सकते हैं, और इसके ग्राफिक्स द्वारा आसानी से पहचानने योग्य है। कुछ मामलों में स्थान एप्लिकेशन को दृश्य से छिपाया जा सकता है - यह प्रकट करने के लिए, बस अनुप्रयोगों के दाहिने तीर को दबाएं।
  • शीर्षक वाला छवि, फेसबुक पर अपने मानचित्र से स्थान निकालें चरण 2
    2
    उस स्थान को ढूंढें जिसे आप स्थान में निकालना चाहते हैं। जब आपने अपनी यात्रा के गंतव्य में प्रवेश किया तो आपने गलत विकल्प चुना है या आप यह नहीं चाहते कि आपके स्थान पर स्थिति दिखाई दे। स्थानों को खोलने के बाद, नक्शे पर जाने के लिए हाथ उपकरण का उपयोग करें जब तक कि आपको स्थिति नहीं मिलती है (उल्टे बौछार के साथ अंधेरे चिह्न द्वारा दर्शाया गया)। अगर आप उस क्षेत्र में हैं जो आप अक्सर बार-बार करते हैं, तो आपको उस क्षेत्र पर क्लिक करना पड़ सकता है या मानचित्र नियंत्रणों का उपयोग करके ज़ूम स्तर बढ़ा सकता है।
  • फेसबुक पर अपने मानचित्र से एक स्थान निकालें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    उस मार्कर पर क्लिक करें जिसे आप हटाना चाहते हैं। यह एक पॉप-अप विंडो खुल जाएगा जो आपको स्थान के बारे में जानकारी देगा, जिसमें स्थान (घटना, जगह है जहाँ आप रहते थे या जो आपने देखी थी, या तस्वीर), एक तिथि और टिप्पणी करने और पसंद करने का विकल्प शामिल है।
  • शीर्षक से चित्र फेसबुक पर अपने मानचित्र से एक स्थान निकालें चरण 4
    4



    तिथि पर क्लिक करें जैसा कि आप देखेंगे, विंडो में स्थिति को हटाने का कोई विकल्प नहीं है। इसके बजाय आपको अपनी डायरी से स्थिति को दूर करना होगा। आप उस पोस्ट को मैन्युअल रूप से ढूंढ सकते हैं जहां आपने अपनी डायरी पर स्थान डाला था, भले ही आपको पॉप-अप विंडो में मिली तिथि पर क्लिक करने का सबसे आसान तरीका हो, जो आपको उस स्थिति में सीधे ले जाएगा, जिस दिन आपने स्थिति दर्ज की थी।
  • यदि स्थान को किसी फ़ोटो के साथ डाला गया है, तो फ़ोटो पर क्लिक करें या उसे फ़ोटो एल्बम में ढूंढें और स्थान को बदलने या उसे हटाने के विकल्प का चयन करें। इस में आप अपनी डायरी पर मौजूद स्थान बहुत बदल देंगे।
  • आपके स्थानों पर काम / स्कूल की स्थिति के लिए, आपको अपनी डायरी के सूचना अनुभाग को संपादित करना होगा और उस प्लेसमेंट को मैन्युअल रूप से संपादित करना होगा या निकालना होगा। इस तरह आप अपनी डायरी में मौजूद स्थान भी बदल देंगे।
  • फेसबुक शीर्षक पर अपने मानचित्र से कोई स्थान निकालें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपनी डायरी से पद निकालें अपनी डायरी में किसी भी अन्य पोस्ट के साथ, आपको एक पेंसिल द्वारा दर्शाए गए पोस्ट के शीर्ष दाईं ओर स्थित एक संपादन बटन दिखाई देगा। इस बटन पर क्लिक करें और विकल्प का चयन करें "हटाएं ..."।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से फेसबुक पर अपने मानचित्र से एक स्थान निकालें चरण 6
    6
    दिखाई देने वाले संवाद बॉक्स में अपनी पसंद की पुष्टि करें। यह आपकी डायरी से पोस्ट को निकाल देगा और आप स्थान से स्थान भी निकाल देंगे, और मार्कर हटा दिए जाएंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप मार्कर के स्थान को भूल गए हैं जिसे आप हटाना चाहते हैं, तो स्क्रीन के दाहिनी ओर से साल के पैरामीटर का उपयोग करके खोज को कम करने का प्रयास करें या स्क्रीन के निचले भाग पर दिखाए गए स्थितियों के प्रकार को फ़िल्टर करें। उदाहरण के लिए, यदि आप चुनते हैं "2001" सही ई पर "फ़ोटो" नीचे दिए गए श्रेणियों से, आप केवल 2001 की तस्वीरों से संबंधित स्थान देखेंगे।

    चेतावनी

    • फेसबुक साइट पर शामिल किए गए नए अपडेट के साथ, सावधान रहें, क्योंकि आज जो फीचर्स भी शामिल हैं वह अब कल उपस्थित नहीं हो सकती हैं।
    • स्थानों पर भी, हमेशा गोपनीयता सेटिंग्स पर ध्यान देना याद रखें। आप नहीं जानते कि यदि आप इसे सार्वजनिक करते हैं तो आपकी स्थिति कौन देख सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक फेसबुक प्रोफाइल
    • फेसबुक डायरी अपडेट
    • एक इंटरनेट कनेक्शन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com