सैमसंग पे एप्लिकेशन को कैसे निकालें

सैमसंग पे कई सैमसंग स्मार्टफोन्स पर डिफ़ॉल्ट रूप से मौजूद एक आवेदन है डिवाइस निर्माता द्वारा प्री-इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल करने के लिए आपको इसे चलाने की आवश्यकता है "जड़" उत्तरार्द्ध का यदि आपने पहले ही अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर यह किया है, तो आप इस प्रकार के ऐप को अनइंस्टॉल करने के लिए टाइटेनियम बैकअप प्रोग्राम का उपयोग करने में सक्षम होंगे। यदि आप अपना स्मार्टफोन बदलना नहीं चाहते हैं, तो आप केवल सैमसंग पे ऐप को अक्षम करने का विकल्प चुन सकते हैं। यह अंतिम चरण उपयोगकर्ता द्वारा परीक्षा के निष्पादन और उपयोग को अक्षम करता है, लेकिन इसे भविष्य के उपयोग के लिए डिवाइस के अंदर रखने की अनुमति देता है।

कदम

भाग 1

सैमसंग पे अनइंस्टॉल करें
सैमसंग पे ऐप चरण 1 निकालें शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपने प्रदर्शन किया है "जड़" आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन का इस कदम से आप आंतरिक स्मृति में सभी डेटा के लिए बिना शर्त पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें निर्माता द्वारा पूर्व-इंस्टॉल किया गया है। यह चरण इस प्रकार के डिवाइस के डिफ़ॉल्ट सॉफ़्टवेयर की स्थापना रद्द करने के लिए आवश्यक पहुंच अनुमति रखने के लिए आवश्यक है, जो सामान्य रूप से परिवर्तित नहीं किया जा सकता।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास उपयोगकर्ता की एक्सेस अनुमतियां हैं "जड़" आप ऐप का उपयोग कर सकते हैं रूट परीक्षक.
  • सैमसंग पे ऐप स्टेप 2 निकालें शीर्षक वाला इमेज
    2
    डाउनलोड करें और कार्यक्रम शुरू करें "टाइटेनियम बैकअप"। आप इसे सीधे से कर सकते हैं Google Play Store. यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ता के विशेषाधिकारों का लाभ उठाता है "जड़" एंड्रॉइड सिस्टम फ़ाइलों का बैक अप या बदलने के लिए यह एंड्रॉइड सिस्टम के उपयोगकर्ताओं के समुदाय के भीतर एक अच्छी तरह से ज्ञात और सराहनीय उपकरण है, जो आमतौर पर सभी ऐप्स को अनइंस्टॉल करने के लिए उपयोग किया जाता है जो आमतौर पर केवल निष्क्रिय हो सकते हैं
  • प्ले स्टोर में टाइटेनियम बैकअप ढूंढने के बाद, इसे चुनें, बटन दबाएं "स्थापित करें" और फिर बटन "खुला है" स्थापना प्रक्रिया के अंत में।
  • सैमसंग पे ऐप चरण 3 निकालें शीर्षक वाला चित्र
    3
    ऐप चुनें "सैमसंग वेतन" स्क्रीन पर दिखाई देने वाले एप्लिकेशन की सूची में रखा गया। एक पॉप-अप विंडो को प्रदर्शित किया जाएगा जो कि चयनित आइटम के साथ किया जा सकता है।
  • सैमसंग पे ऐप को चरण 4 से हटाएं छवि
    4
    आवाज़ को स्पर्श करें "स्थापना रद्द करें"। टाइटेनियम बैकअप डिवाइस द्वारा स्थायी रूप से चयनित ऐप को अनइंस्टॉल कर देगा अगर भविष्य में आपको इसे फिर से उपयोग करने की आवश्यकता होगी, तो आप इसे सीधे Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं।
  • यदि आप चाहें, तो आप विकल्प चुन सकते हैं "फ्रीज" जो डिवाइस से ऐप को नहीं निकालता है, लेकिन उसे GUI से हटा देता है और इसकी प्रक्रियाओं के निष्पादन में बाधित करता है ताकि वह डिवाइस के बहुमूल्य संसाधनों (सीपीयू और रैम) का उपयोग न कर सके। यह पूर्ण विस्थापन की तुलना में एक प्रतिवर्ती और कम आक्रामक समाधान है, यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप किसी विशिष्ट एप्लिकेशन को हटाना चाहते हैं।
  • भाग 2

    सैमसंग पे बंद करें
    सैमसंग पे ऐप को निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    पैनल तक पहुंचें "आवेदन"। आम तौर पर आप होम स्क्रीन के निचले भाग में स्थित होमनाम बटन दबाकर और बिन्दुओं की ग्रिड द्वारा विशेषता कर सकते हैं।



  • सैमसंग पे ऐप चरण 6 को हटाएं
    2
    सेटिंग एप्लिकेशन खोलें इसका गियर-आकार का आइकन पैनल के अंदर स्थित है "आवेदन"।
  • सैमसंग पे ऐप को चरण 7 से हटाएं
    3
    आइटम को चुनें "आवेदन"। यदि आप सैमसंग गैलेक्सी एस 6 या एस 7 का उपयोग कर रहे हैं, तो यह विकल्प मेनू के अंदर है "सेटिंग", जबकि पुराने मॉडलों पर आपको पहले कार्ड का उपयोग करना होगा "अधिक ...", स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित है, और उसके बाद विकल्प चुनें "अनुप्रयोग प्रबंधन"।
  • सैमसंग पे ऐप चरण 8 निकालें शीर्षक वाला इमेज
    4
    ऐप को स्पर्श करें "सैमसंग वेतन"। सूची प्रदर्शित वर्णमाला क्रम में है, इसलिए आपको सवाल में आइटम ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करना होगा।
  • सैमसंग पे ऐप चरण 9 निकालें शीर्षक वाला इमेज
    5
    बटन दबाएं "अक्षम करें"। यह चयनित ऐप की विस्तृत जानकारी से संबंधित पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित है - यह उस स्थान पर है जहां सामान्यतः बटन से संबंधित है "स्थापना रद्द करें"।
  • इस तरह सैमसंग पे ऐप शुरू नहीं किया जा सकता है और यहां तक ​​कि पृष्ठभूमि में निष्पादन भी बाधित हो जाएगा। हालांकि इसे भविष्य के उपयोग के लिए डिवाइस के अंदर रखा जाएगा।
  • टिप्स

    • सैमसंग अपने मोबाइल उपकरणों पर पहले से मौजूद अधिकांश एप्लिकेशन प्ले स्टोर से सीधे डाउनलोड किए जा सकते हैं, यदि आवश्यक हो।
    • बटन "अक्षम करें" यह केवल डिवाइस निर्माता द्वारा पूर्व-इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन के लिए प्रदर्शित किया जाता है और इसलिए इसे उपयोगकर्ता द्वारा नहीं हटाया जा सकता।

    चेतावनी

    • टाइटेनियम बैकअप का उपयोग करते हुए एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल करते समय हमेशा सावधानी बरतें। आपके डिवाइस पर अन्य ऐप्स की कुछ सुविधाएं आपके डिवाइस पर एक या एक से अधिक पूर्व-इंस्टॉल किए गए प्रोग्रामों को हटाकर प्रतिकूल रूप से प्रभावित हो सकती हैं। इसके अतिरिक्त, टाइटेनियम बैकअप, अन्य सभी लोगों से मूल सिस्टम ऐप्स या प्रक्रियाओं को अलग या उजागर नहीं करता है। इन बुनियादी तत्वों में से किसी एक को हटाने से, आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप एक विशेष एप्लिकेशन को निकाल सकते हैं, तो फ़ंक्शन का उपयोग करें "फ्रीज" टाइटेनियम बैकअप के बजाय सिस्टम से पूरी तरह से इसे हटाने के बजाय क्योंकि यह प्रतिवर्ती समाधान है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com