मोबाइल से कंप्यूटर से संदेश कैसे भेजें

अपने कंप्यूटर से एक संदेश भेजा जा रहा है, जब आप अपने फोन को खो देते हैं तो आप उन तक पहुंचने में सहायता कर सकते हैं। यह आलेख अमेरिका और कनाडा के सभी प्रमुख वाहक और कुछ मामूली प्रदाताओं के मोबाइल ई-मेल पते की एक उपयोगी सूची प्रदान करता है। यह आपके ई-मेल पते को खोजने के साथ-साथ मैसेजिंग कार्यक्रमों के उपयोग के बारे में बुनियादी निर्देश भी प्रदान करता है।

कदम

एक कंप्यूटर से एक सेल फोन के लिए पाठ शीर्षक छवि 1 चरण
1
यदि आप एसएमएस या एमएमएस भेज रहे हैं तो अलग-अलग एक एसएमएस (लघु मेल सेवा) एक मानक पाठ संदेश है। एक एमएमएस (मल्टीमीडिया मैसेजिंग सेवा) एक मल्टीमीडिया लगाव वाला पाठ है, जैसे फोटो या वीडियो। कुछ टेलीफोन कंपनियों के पास एसएमएस और एमएमएस के लिए एक अलग ई-मेल पता है
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपना संदेश एमएमएस के रूप में भेजें, क्योंकि यह सादे पाठ का भी समर्थन करता है
  • एक कंप्यूटर से टेक्स्ट सेल फोन पर शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पते की शुरुआत में प्राप्तकर्ता का फ़ोन नंबर का उपयोग करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कंप्यूटर से एटी सेल फोन पर एक पाठ संदेश भेजना चाहते हैं&टी संख्या (614) 555-1212 के साथ, ईमेल पता [email protected] होगा।
  • 3
    अपने प्रबंधक के डोमेन की जानकारी ढूंढें यह सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका है एक ईमेल संदेश भेजने और फिर एक ईमेल आपके ईमेल पर है, ताकि आप दोनों पते पता कर सकें इस अनुच्छेद के अंत में मुख्य प्रबंधकों के मैसेजिंग डोमेन की सूची है जो कि छोटे कैरियर्स की सूची के अनुसार है।



  • एक संदेश प्रोग्राम का उपयोग करें

    एक कंप्यूटर से पाठ सेल फोन चरण 4 में छवि
    1
    अपने मोबाइल फोन के लिए उपयुक्त आवेदन डाउनलोड करें आईफ़ोन उपयोगकर्ताओं के लिए, iMessage पहले ही इंस्टॉल हो चुका है। एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए, Hangouts (जिसे पहले टॉक कहा जाता था) पहले ही इंस्टॉल हो चुका है ये कार्यक्रम आपको कई प्लेटफार्मों पर ग्राहकों को संदेश भेजने की अनुमति देते हैं।
    • ऐसे तृतीय-पक्ष कार्यक्रम भी हैं जो स्काइपे जैसे समान सुविधाएं प्रदान करते हैं।
  • एक कंप्यूटर से टेक्स्ट सेल फोन पर शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    अपने कंप्यूटर पर संबंधित प्रोग्राम शुरू करें किसी पीसी पर Hangouts का उपयोग करने के लिए, यात्रा करें Hangout साइट और एक्सटेंशन डाउनलोड करें अपने कंप्यूटर से iMessage का उपयोग करने के लिए, आपको OS X 10.8 या बाद के संस्करण के साथ मैक की आवश्यकता है। आपको अपने डेस्कटॉप में संदेश आइकन मिलेगा।
  • आपको अपने संबंधित खाते (Google या Apple ID) दर्ज करने की आवश्यकता होगी।
  • एक कंप्यूटर से सेल फोन शीर्षक चरण शीर्षक छवि
    3
    अपना संदेश भेजें सूची से संपर्क का चयन करें या खोज करने के लिए एक नाम टाइप करें आप अपने आप को एक संदेश भेजने के लिए अपना नाम दर्ज कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com