फेसबुक पेज मैनेजर के साथ अपने पेज पर `लीज़` लगाने के लिए अपने मित्रों को आमंत्रित कैसे करें

फेसबुक पेज मैनेजर आपको अपने पृष्ठों को सीधे अपने फोन से व्यवस्थित करने की अनुमति देता है। फेसबुक पेज बनते हैं ताकि कंपनियां, लेबल, व्यवसाय और लोग समाचार, घोषणाएं और अपने दर्शकों के लिए कुछ भी साझा कर सकें। पृष्ठों की प्रतिष्ठा की संख्या के अनुसार गणना की जाती है "मुझे यह पसंद है"इसलिए यदि आप अपने ब्रांड या नए व्यवसाय को विज्ञापित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको जितना संभव हो उतने प्राप्त करने का प्रयास करना होगा। ऐसा करने के लिए, आप अपने दोस्तों को डालने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं "मुझे यह पसंद है" अपने फेसबुक पेज पर सीधे अपने फोन से पृष्ठ प्रबंधक का उपयोग करते हुए - यह आलेख जानने के लिए पढ़ें!

सामग्री

कदम

शीर्षक वाले चित्र फेसबुक पेजों पर आपका पेज पसंद करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एप्लिकेशन इंस्टॉल करें फेसबुक पेज मैनेजर iTunes ऐप स्टोर और एंड्रॉइड के लिए Google Play पर दोनों उपलब्ध है।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    2
    अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। ईमेल पता और पासवर्ड फ़ील्ड भरें और पर क्लिक करें"में प्रवेश करें" आगे बढ़ने के लिए यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो पर क्लिक करें "रजिस्टर" एक बनाने के लिए प्रवेश करने के बाद, आप अपनी दीवार में प्रवेश करेंगे।
  • यदि आपके पास एक से अधिक पृष्ठ हैं, तो आपको यह चुनना होगा कि आप अपने दोस्तों को किस जगह पर आमंत्रित करना चाहते हैं "मुझे यह पसंद है"। ऐप मेनू खोलें, मेनू अनुभाग में नीचे स्क्रॉल करें "आपके पृष्ठों" और अपने पृष्ठों में से एक को स्पर्श करें।
  • अगर आपके पास अभी तक कोई पृष्ठ नहीं है, तो आपको पहले एक बनाना होगा। ऐप मेनू खोलें और पर क्लिक करें "पृष्ठ बनाएं" एक बनाने के लिए
  • फेसबुक पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ शीर्षक पेज प्रबंधक चरण 3
    3



    पर क्लिक करें "लाना को दोस्तों को आमंत्रित करें "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ पर"। अपनी दीवार में, पर क्लिक करें "लाना को दोस्तों को आमंत्रित करें "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ पर"। इस तरह, आपके फेसबुक दोस्तों की सूची खुल जाएगी।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    4
    मित्रों को आमंत्रित करें उन मित्रों का नाम लिखें, जिन्हें आप खोज बार में आमंत्रित करना चाहते हैं या नीचे स्क्रॉल करें और उन मित्रों को चुनें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं फिर बटन स्पर्श करें "आमंत्रण"।
  • फेसबुक पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें शीर्षक पृष्ठ
    5
    पुष्टिकरण के लिए प्रतीक्षा करें आपके द्वारा आमंत्रित किए गए लोगों को सूचित किया जाएगा कि वे Facebook पर लॉग इन करते हैं। बस, उनकी पुष्टि और डाल करने के लिए प्रतीक्षा करें "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ पर
  • टिप्स

    • आप व्यवस्थापक को डालकर भी आमंत्रित कर सकते हैं "मुझे यह पसंद है" उसी पृष्ठ पर वे प्रबंधित करते हैं, यदि वे पहले से ऐसा नहीं करते हैं तुम भी इसे अपने पर रख सकते हैं!
    • आप केवल उन मित्रों को आमंत्रित कर सकते हैं जो इस विधि का उपयोग करके अपने निजी खाते में मित्रों की सूची में हैं। हालांकि, प्राप्त करने के लिए कई अन्य तरीके हैं "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ के लिए - उदाहरण के लिए आपकी लिंक को अन्य साइटों या समूहों पर सीधे साझा करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com