इंटरनेट एक्सप्लोरर को फिर से कैसे बनाएं, जब आप किसी वेब पेज को नहीं खोल सकते हैं

क्या आपको इंटरनेट एक्सप्लोरर के साथ समस्या है क्योंकि यह आपको बताता है कि यह एक वेब पेज नहीं खोल सकता है? यह आलेख आपको यह सिखाना होगा कि इसे फिर से कैसे काम किया जाए, इसलिए आपके पास इस प्रकार की समस्या नहीं है।

कदम

फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है`t Open a Webpage Step 1
1
इंटरनेट एक्सप्लोरर खोलें और किसी भी साइट पर जाने का प्रयास करें। कुछ खोज इंजनों की कोशिश करें कंप्यूटर नामित फाइलों में पृष्ठों को बचाता है "कैश"। यदि एक्सप्लोरर काम नहीं करता है, तो आप पहले से सहेजे गए पृष्ठों को देख पाएंगे "कैश", लेकिन उस समय साइट नहीं।
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है`t Open a Webpage Step 2
    2
    जांचें कि क्या सभी केबल राउटर से जुड़े होते हैं और अगर रूटर को पीसी से कनेक्ट करने वाला केबल डाला जाता है। कभी-कभी कंप्यूटर स्वचालित रूप से किसी प्रोग्राम को बंद कर देते हैं, जिसमें समस्याएं आ रही हैं, जब वह कुछ गलत है।



  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है`t Open a Webpage Step 3
    3
    इंटरनेट एक्सप्लोरर का इतिहास साफ़ करें। ब्राउज़र को कैश में सहेजी गई सभी प्रकार की फ़ाइलों को मिटाएं, पासवर्ड के अलावा, जो अभी भी आवश्यक हो सकते हैं
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है`t Open a Webpage Step 4
    4
    अपने इंटरनेट प्रदाता को यह सुनिश्चित करने के लिए कॉल करें कि समस्या उन्हें नहीं है कंप्यूटर कभी-कभी समस्याग्रस्त प्रोग्राम बंद करते हैं जब वे देखते हैं कि कुछ अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है, और यह आपके घर या आपके क्षेत्र के बाहर कुछ हद तक ढीली केबल की गलती हो सकती है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट एक्सप्लोरर
    • फ़ोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com