कैसे Ragnarok ऑनलाइन में एक बार्ड बनने के लिए

बार्ड आर्चर के समान एक वैकल्पिक काम है। हंटर के मुकाबले, बार्ड आक्रामक से अधिक समर्थन पर अधिक केंद्रित है। वे पूर्ण पुरोहित मूल्यों की तुलना में अधिक प्रतिशत्य मूल्य प्रदान करते हैं, इसलिए उन्हें सावधानीपूर्वक रणनीति और अच्छी स्थिति की आवश्यकता होती है। हालांकि, आर्चर के रूप में खेलना पहले से ही इन पहलुओं में कुछ अनुभव प्रदान करना चाहिए। बार्ड, उनकी सहायक भूमिका के बावजूद, भी अच्छी मात्रा में नुकसान पहुंचा सकते हैं हंटर से उनके मुख्य लाभों में से एक एसपी का विशाल संसाधन है, जो आपको नियमित रूप से सामान्य हमलों के बजाय डबल स्ट्रैफ़ का उपयोग करने की अनुमति देता है।

कदम

भाग 1

ऑब्जेक्ट इकट्ठा
रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 1 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
1
लालो, रोमिंग बार्ड को ढूंढें आपको बार्ड बनने का रास्ता लेने के लिए मिशन को स्वीकार करने में सक्षम होने के लिए 40 या अधिक के स्तर के साथ एक आर्चर होना चाहिए। जब आप तैयार हो जाते हैं, तो कॉमोडो शहर पर जाएं, और शहर के 123 दक्षिण पूर्व में 226, लाओ को लोरा की तलाश करें, केवल काफ़्रा के निचले दाहिने हिस्से से एक छोटी सी दूरी। उससे बात करो और बार्ड आपको एक फूल लाने के लिए कहेंगे।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 2 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    2
    फूल खोजें आठ फूल हैं, लेकिन आपको केवल एक ही लाने होंगे। अगले परीक्षण के साथ आगे बढ़ने के लिए इसे बर्द दें।
  • मुसब्बर। इसे ग्रीन प्लांट से प्राप्त करें, जो ग्लाइस्ट हैम के हर्वगेलमिर फव्वारे से फैलता है। आप इसे कॉमोडो फील्ड 03 पर राक्षस फ्लोरा से भी प्राप्त कर सकते हैं। कॉमोडो फील्ड से कॉमोडो फील्ड 03 तक पहुंचने के लिए, सही तीन बार चलते रहें। अगर नक्शे के बीच में पानी का बड़ा पूल है, तो आप सही जगह पर हैं
  • फ्रोजन रोज़ यह आइस टाइटन से बर्फ गुफा 3 पर प्राप्त किया जा सकता है। आइस गुफा तक पहुंचने के लिए, राहेल सिटी छोड़ दें और फिर पश्चिम, उत्तर, उत्तर, दो बार पूर्व, और फिर अंत में उत्तर में जाएं। एक पुजारी या एकोल्इट से आपको वहां परिवहन के लिए पूछना बहुत आसान है।
  • Hinalle। यह व्हाइट प्लांट से प्राप्त किया जा सकता है और एक घुमाव राक्षस द्वारा गिरा दिया जाता है। घुमक्कड़ प्रंटररा फील्ड 07 में पाया जा सकता है। वहां पहुंचने के लिए, प्रायरेरा सिटी छोड़ें, दक्षिण और फिर पश्चिम जाओ।
  • भ्रम फूल यह फूल शाइनिंग प्लांट से काटा जा सकता है, जो खोजने में मुश्किल हो सकता है। मस्का को मुस्कोवी डंगऑन में शिकार करना आसान है। क्वेस्ट Muscovy को पूरा करने के बाद आप इस भूमिगत में पहुंच सकते हैं
  • इसीदोर। रिबियो से ग्लिफ़ हेम अंडरसन के लिए ड्रॉप करना सरल है आप एक पुजारी या एक Acolyte परिवहन द्वारा Glast Heim जा सकते हैं हालांकि, अगर आप पैदल चलने की सोच रहे हैं, तो गेफें शहर को पश्चिम में दो बार, एक उत्तर में और फिर पश्चिम में
  • जाहिर। मकई लाल प्लांट से प्राप्त की जा सकती है, और लिफ्थेलजन फील्ड 01 में राफ्लसिया राक्षस द्वारा भी गिरा दिया गया है। Lighthalzen City से, बस उत्तर सिर
  • गाना फूल यह माक्का से मुस्कोवी डंगऑन में गिरा दिया गया है, यह फ्लोरा से कॉमोडो फील्ड 03 पर भी प्राप्त किया जा सकता है।
  • बिना सोना गुलाब इसे मक्का से मोस्कोवी डंगऑन, फ्लोरा से कॉमोडो फील्ड 03 और ओबेअन से अंडरसेना सुरंग में 3 में गिरा दिया गया है। अंडरसेना सुरंग में पहुंचने के लिए, नावल से नाव ले लो।
  • भाग 2

    मिस्टर स्नोमैन के साथ मित्रता बनाएं
    रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 3 में बार्ड को बदलते हुए छवि
    1
    स्नोमैन को ढूंढें आपके संग्रह मिशन के बाद, लालो आपको श्री स्नोमैन के साथ दोस्त बनाने के लिए कहेंगे। यह अजीब लगता है, लेकिन मिशन का यह हिस्सा बहुत अजीब है Lutie पर स्नोमैन (133, 122) खोजें उससे बात करें और फिर नीले विकल्प का चयन करें जो "स्नोइसनोव?" कहता है
    • आपको स्नोमैन से कई बार बात करनी है, लेकिन जब आप पॉज़ के बारे में विचारों में डूब जाते हैं, तो आपको इसे ढूंढना होगा।
    • आपको घर के अंदर डफल से ऊपर दाईं ओर बात करनी है, और फिर पॉज़ को सक्रिय करने के लिए स्नोमैन के साथ फिर से बात करें।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 4 में बदलकर बार्ड को चित्रित करें
    2
    पॉज़ के लिए खोजें पोज़ खिलौ फैक्टरी प्रवेश द्वार के पश्चिम में स्थित है। खिलौना फैक्टरी में प्रवेश करने के लिए, बस लूटी से उत्तर की ओर मुड़ें पॉज़ एक लाल क्रिसमस कोट पहन रहा है उसके साथ बात करें और वह आपको चाचा बाई के साथ बोलने के लिए भेज देंगे Cantata
  • रग्नारोक ऑनलाइन में बार्ड को बदलकर छवि का शीर्षक चरण 5
    3
    चाचा बालों से बात करें यह एक घर के बाहर खिलौ फैक्टरी प्रवेश द्वार के दक्षिण-पूर्वी स्थित है। जैसे ही आप उससे बात करना शुरू करते हैं, अंकल के बालों से आपको 1 स्क्वीड इंक और 1 स्टिकी ब्लेक लाने के लिए कहा जाता है इससे पहले कि वह आपसे बात करने को तैयार हों। आइटम के साथ बालों में वापस आओ, और वह स्नोमैन के बारे में आपसे बात करेंगे वह सुझाव देंगे कि आप Thachentze से अधिक जानने के लिए बात करें।
  • अंडरसेना सुरंग 3 में मारसे से स्किड स्याही प्राप्त की जा सकती है
  • स्टिकी बलगम को नौसेना और प्लैंकटन से अंडरसा टनल 1 में गिरा दिया गया है।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 6 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    4
    Thachentze से बात करें आप इसे घर के अंदर बड़ा क्रिसमस ट्री के पश्चिम में पाते हैं। उससे बात करो, और वह आपको स्नोमैन से दुनिया में सबसे ज्यादा नमक लेने के लिए भेज देगा। स्नोमैन पर लौटें और जब आप उससे बात करते हैं, तो पहला विकल्प चुनें, नीले रंग में, ताकि एक संवाद प्रकट हो। अंत में, आप नमक प्राप्त करेंगे थकेंन्नेज पर लौटें, जो आपको हशोकी जोकर से बात करने के लिए भेज देगा।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 7 में बार्ड को बदलते हुए चित्र
    5
    मसख़रा मिलो हाशोकि सिर्फ क्रिसमस ट्री के दक्षिण में है उसे स्नोमैन के बारे में पूछिए, और फिर वह आपको पेड़ के पूर्व, चारु चरु और मार्ससेल के दो बच्चों से बात करने के लिए भेज देगा।
  • उसके बगल में लड़की से बात करने से पहले बच्चे से बात करें
  • वार्तालाप के अंत में, वह आपको हिममान को वापस आने के लिए कहेंगे। फिर, नीला विकल्प चुनें, और स्नोमैन आपको अपने बैग से उपहार देगा। एक उपहार!
  • भाग 3

    गायन खोज करें


    रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 8 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    1
    कॉमोडो पर लौटें अब जब कि आप श्री स्नोमैन के साथ दोस्त बन गए हैं, तो बार्ड से कॉमोडो शहर में अपनी अगली परीक्षा के लिए आगे बढ़ें। मिशन में इस बिंदु पर, टाइप करें जो बिल्कुल बार्ड गा रहा है। संभावित गीत नीचे दिखाए गए हैं
    • यदि आप इस गाइड से कॉपी पेस्ट बनाते हैं, तो प्रत्येक पंक्ति के अंत में स्थान को मिटाना याद रखें।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 9 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    2
    बार्ड के लिए गाओ गीत के पांच भाग हैं, और बार्ड आपको शब्दों को लिखने के लिए कहेंगे। यदि मुझे मिशन के इस हिस्से को विफल करना चाहिए, तो इसे फिर से करने के लिए बार्ड से बात करें
  • भाग एक यह होना चाहिए "मर्चेंट पर पैसे या उपकरण के बिना एक व्यापारी, जो कुछ भी नहीं बेच सकता था। लेकिन वह भीख मांगना चाहता था मुझे पता है कि वह आइटम बेचने वाले कुछ पैसे एकत्र करता है। सबसे पहले उन्होंने केवल लाल पोटियां बेच दीं। कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने मीठा आलू भी बेच दिया है।"
  • भाग दो यह होना चाहिए "सभी देवताओं कभी नहीं उम्र देवी ईडन, देवी ईडन, ओडििन की बहू और ब्रागी की पत्नी उसकी प्यारी सेब, उसकी बास्केट में, सभी मीठे सेब के लिए धन्यवाद"
  • भाग तीन यह होना चाहिए "यह एक ऐसा व्यक्ति था जिसे अमर कहा जाता था। उसका नाम जिछफ्रिड, नायक जिचमंट के बेटे दुष्ट दिग्गज पिता, एक अजगर में बदल गया और उसे खा लिया।"
  • भाग चार यह होना चाहिए "जोर से, जोर से, जोर से। योद्धाओं को ताकत दे दो! आकाश को हिलाएं और भूमि के माध्यम से गर्जन। फिर से मेरे दिल की पौंड बनाओ! महल की दीवारों की अंगूठी चलो यह दिन फिर कभी नहीं आएगा!"
  • भाग पांच यह होना चाहिए "ब्रागी, ब्रागी, हमेशा के लिए कवियों का नाम कहता है। मेरे गीत उनकी सांस हैं, मेरा मन उनकी इच्छा है, सभी भटक रहे कवि उनके लोग हैं, और सभी प्रशंसा उसके पास जाएंगे।"
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 10 में बार्ड को बदलते हुए चित्र
    3
    बार्ड में अपना काम बदलें बार्ड गीत पाठ को सफलतापूर्वक कॉपी करने के बाद, वह आधिकारिक रूप से आपके बर्द नौकरी को बदल देगा।
  • भाग 4

    हथियारों के लिए स्वैप ट्रंक
    रग्नारोक ऑनलाइन में परिवर्तन करने वाले बर्ड को शीर्षक छवि 11
    1
    डिलिवरी 60 ट्रंक आपके काम के बाद बदल गया है, बार्ड आपको हथियार देने की पेशकश करेगा यदि आप उसे 60 ट्रंक देते हैं। प्रत्येक प्रकार का ट्रंक एक अलग हथियार देगा 60 ट्रंक के लिए, आपको एक वायलिन मिलेगा वायलिन में 3 स्थान और 50 आक्रमण शक्ति होती है। तत्व तटस्थ है, और हथियार में सुधार किया जा सकता है। पैन फील्ड में विलो और एल्डर विलो से ट्रंक प्राप्त किए जा सकते हैं।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 12 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    2
    डिलिवरी 60 ठोस ट्रंक या बैरन ट्रंक ट्रंक के इस प्रकार के लिए, आपको एक मंडोलिन प्राप्त होगा। मंडोलिन आपको हमेशा एक तटस्थ तत्व के साथ एक बेहतर हमले, 90 देता है, और इसमें सुधार किया जा सकता है। इसे वायलिन के साथ तुलना करते हुए, मंडोलिन में केवल 2 स्थान हैं। सॉलिड ट्रंक और बैरन ट्रंक पैन फील्ड में विलो से प्राप्त किए जा सकते हैं, लेकिन ट्रंक्स की तुलना में कम गिरावट है।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 13 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    3
    डिलिवरी 60 ठीक-कृत्रिम चड्डी आपको 60 ललित-कृत्रिम चड्डी के लिए दो सीटें मिलेंगी। यह हथियार एक तटस्थ तत्व है, लेकिन इसकी 105 पर एक उल्लेखनीय हमला शक्ति है। लेकिन अगर आपके पास पर्याप्त जेनी है, तो इस हथियार को 24,500z के लिए कॉमोडो वेपन डीलर से खरीदें। ठीक-गढ़वाले ट्रंक भी विलो से प्राप्त किए जा सकते हैं, लेकिन केवल 10% की गिरावट दर है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में बार्ड को बदलकर छवि शीर्षक
    4
    स्तर 50 पर काम के साथ डिलिवरी 60 ठीक-कृत्रिम चड्डी यदि आप 50 के स्तर के साथ एक आर्चर हैं, तो बार्ड आपको ल्यूट की बजाए हारप देगा। हर्प्स में भी 2 सीटें हैं, लेकिन विवादों के विपरीत, आप 114 हमले की शक्ति से 2 INT प्राप्त कर सकते हैं। हर्प्स का भी एक तटस्थ तत्व है और इसमें सुधार किया जा सकता है, लेकिन उन्हें बंदूक विक्रेताओं द्वारा खरीदा नहीं जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com