मोबाइल फोन से ट्विटर प्रोफ़ाइल को अक्षम कैसे करें

यह ट्यूटोरियल आपको दिखाता है कि प्रासंगिक आईओएस ऐप का उपयोग करके अपने ट्विटर अकाउंट से लॉग इन कैसे करें, लेकिन अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल को कैसे अक्षम किया जाए। यह प्रक्रिया पुराने डिवाइसों पर संभव नहीं है जो कुछ एप्लिकेशन डाउनलोड करने पर प्रतिबंध है। आइए एक साथ देखें कि क्या अनुसरण करने के लिए कदम हैं

सामग्री

कदम

1
एक ब्राउज़र डाउनलोड करें जो वेबसाइटों को अपने संपूर्ण फॉर्म में देखने की अनुमति देता है, या क्लासिक कंप्यूटर का उपयोग करके आप उन्हें कैसे देखेंगे। कुछ ब्राउज़रों को `डेस्कटॉप` मोड में वेबसाइटों को प्रदर्शित करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है, जबकि दूसरों के लिए आपको सेटिंग मेनू से इस विकल्प को सक्रिय करने की आवश्यकता होती है।
  • 2
    अपना ब्राउज़र प्रारंभ करें ट्विटर साइट पर लॉग इन करें और अपने खाते में प्रवेश करें। ट्विटर साइट के `मोबाइल` संस्करण को देखते हुए यह कदम बहुत आसान होता है।
  • 3
    अपने ब्राउज़र की `सेटिंग` तक पहुंचें। वेब पेज तक पहुंचने के लिए आप अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल को निष्क्रिय कर सकते हैं, आपको ब्राउजर विकल्प चुनने की आवश्यकता होगी जो आपको साइट के `डेस्कटॉप` संस्करण को देखने की अनुमति देता है। यह कदम आपके द्वारा चुने गए ब्राउज़र के अनुसार अलग-अलग होता है, लेकिन सभी ब्राउज़रों के पास एक सेटिंग्स मेनू होता है।
  • 4



    `डेस्कटॉप दृश्य` या `डेस्कटॉप मोड` के लिए सेटिंग्स मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करें इस बिंदु पर आपको कार्यशीलता को सक्रिय करना होगा
  • 5
    ट्विटर सेटिंग्स तक पहुंचें पता बार में, खाता सेटिंग्स के लिए वेब पेज को सीधे एक्सेस करने के लिए यूआरएल टाइप करें, इसलिए पहुंच आसान हो जाएगी।
  • 6
    उस सूची को नीचे स्क्रॉल करें जो `मेरे खाते को अक्षम करें` लिंक के लिए खोज करते हुए दिखाई दिए। इस पर क्लिक करें।
  • 7
    अपनी पसंद की पुष्टि करें आपको एक वेब पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, जहां आपको अपना लॉगिन पासवर्ड पुनः दर्ज करना होगा। इसे दर्ज करें और प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। समाप्त हो गया!
  • टिप्स

    • एंड्रॉइड और आईओएस पर कई अनुप्रयोग हैं जो आपको एक वेबसाइट के `डेस्कटॉप` संस्करण को देखने की अनुमति देते हैं। इनमें से किसी भी अनुप्रयोग का उपयोग करें, क्योंकि इस मार्गदर्शिका में वर्णित प्रक्रिया केवल तभी काम करती है यदि आप ट्विटर वेबसाइट के `डेस्कटॉप` संस्करण को देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com