उड़ान भरने के बिना मक्खी को कैसे क्रश करें I

यदि आपने अपने हाथों के साथ एक मक्खी को कुचलने के लिए एक बार भी कोशिश की है, तो आप निश्चित रूप से यह देख पाएंगे कि यह करना कितना मुश्किल है। हर बार फ्लाईविइल का उपयोग किए बिना किसी मक्खी को कुचलने के लिए इन विधियों में से एक को आज़माएं।

कदम

विधि 1

हाथों की थप्पड़ के साथ
स्वात एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
मक्खी के दोनों ओर लगभग 30 सेमी की दूरी पर अपने हाथ रखें, हाथों को तैनात किया जाना चाहिए ताकि हथेलियों को उड़ने का सामना करना पड़ रहा है और उंगलियों को गठबंधन किया गया है जैसे कि वे कुछ थप्पड़ कर रहे थे इसके अलावा, उन सतहों के ऊपर हाथ 2.5 सेमी ऊपर होना चाहिए जिस पर मक्खी स्थित है।
  • स्वात एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    मक्खी धीरे से आओ। दृष्टिकोण के रूप में यदि आप इसे कब्जा करना चाहते हैं और अपने हाथों से एक सैंडविच बनाते हैं, जो आप खड़ी स्थिति में जाना होगा।
  • स्वैप एक मक्खी बिना एक फ्लाई स्विपर चरण 3
    3
    जब हाथ लगभग 15 सेमी की दूरी पर होते हैं, तरफ, मक्खी से, जल्दी से उन्हें हराया यह जरूरी है कि आप इसे उड़ने पर सीधे करें।
  • विधि 2

    एक लोचदार बैंड के साथ

    यह विधि बहुत प्रभावी होती है जब एक कष्टप्रद उड़ान आपके आसपास उड़ती है और आपको सो नहीं देती!

    स्वैप एक मक्खी बिना एक फ्लाई स्विफ्ट चरण 4



    1
    दो पतली लोचदार बैंड प्राप्त करें। उन्हें एक साथ शामिल हों।
  • स्वात एक मक्खी बिना फ्लाई स्विटर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    पकड़ो और फिसलने की दिशा में लोचदार बैंड को छोड़ दें जैसे तुम गोफन के साथ करते हो। ज्यादातर समय हम फंसी रहेंगे, लेकिन सब कुछ आपकी सटीकता पर निर्भर करता है।
  • स्वात एक मक्खी बिना एक फ्लाई स्विपर चरण 6
    3
    मक्खी के लिए जितना संभव हो उतना करीब आने की कोशिश करें। यदि आप धीमे गति से आगे बढ़ते हैं तो आप सफल होंगे: आपके तर्जनी के करीब आएगा, परिणाम बेहतर होंगे।
  • टिप्स

    • आप इसे एक लुढ़का हुआ अखबार के साथ भी दबा सकते हैं।
    • ऐसा करने का दूसरा तरीका भी है हाथ रखो (जो हम सुविधा के लिए, कॉल करेंगे "पहले" हाथ) के रूप में यदि आप इसके साथ एक मक्खी को कुचलने के बारे में थे, तो दूसरे हाथ का उपयोग करें ( "दूसरा" हाथ) पहले हाथ (यह अपनी उंगलियों के साथ करने की कोशिश) पकड़ करने के लिए दूसरे हाथ का प्रयोग करना जैसे कि यह एक रिलीज तंत्र था, मक्खी की दिशा में पहले हाथ काट दिया।

    चेतावनी

    • मक्खियों दुनिया में सबसे गंदे जीवित चीजों में से एक हैं। हालांकि यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, आप साबुन और गर्म पानी से अपना हाथ धो लें सिर्फ तौलिया के साथ उन्हें साफ न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com