कैसे विजेता बनें

विजेता आम तौर पर वे हैं जो उभरे हुए हैं और खुद को पागल दुनिया में स्थापित करते हैं जिसमें हम रहते हैं। वे ऐसे हैं जिन्हें सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में भर्ती कराया जाता है, जो मूल विचारों को विस्तृत करता है और जिन्होंने पुस्तकों की तरह लिखा है 1984

. दुर्भाग्य से मानवता के लिए और सभी मानवता के लिए, सभी नहीं हम कर रहे हैं विजेता, लेकिन ऐसे तरीके हैं जो आपको गुणवत्ता में छलांग लगाने में मदद कर सकते हैं।

कदम

एक ओवरचाईवर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
स्थिर होने की कोशिश करें इसका मतलब है कि आपको चाहिए अपना होमवर्क करो हर दिन एक ही समय में (उदाहरण के लिए, आप दोपहर में चार बजे अलार्म सेट कर सकते हैं)। आप जागने के लिए और एक ही समय में बिस्तर पर जाने की कोशिश करनी चाहिए, सप्ताहांत के दौरान भी, इसलिए बचें सोमवार का प्रभाव.
  • एक ओवरचाईवर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    सिर्फ अध्ययन या काम न करें यह कथन पहले से क्या कहा गया है, इसका विरोध करने लगता है, लेकिन बात यह है कि कुछ भी नहीं हमेशा के लिए रहता है। आपकी कड़ी मेहनत के फल इकट्ठा करने से पहले आप काम, रिटायर या स्नातक छोड़ने की संभावना रखते हैं। इसलिए, हालांकि यह काम और शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक अच्छा विचार है, केवल इन्हें संदर्भित करना एक बुरा विचार है स्थिति अपने हाथों में ले लो, और यदि आप इसे करने के लिए कर रहे हैं, दूसरी भाषा सीखने का प्रयास करें. अंग्रेजी जैसी भाषा जानना एक अतिरिक्त मूल्य है।
  • एक ओवरचाईवर बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    वह उन लोगों में शामिल है जो सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं। प्रतिभाशाली और रचनात्मक व्यक्तियों के साथ अपने आप को चारों ओर से लगाएं, और उनके विचार संक्रमित हो सकते हैं।
  • एक ओवरचाहीकर्ता चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने साथियों के दबाव में मत देना आप ड्रग्स के खतरों और असुरक्षित यौन संबंध के परिणामों के बारे में अपने माता-पिता की लगातार सिफारिशों से नाराज हो सकते हैं, लेकिन उनके पास आपके पास और अधिक अनुभव है। संभवत: उनकी सलाह सुनने के बजाय, कुछ मामलों पर अपने दोस्तों के बजाय बेहतर है



  • एक ओवरचाहीकर्ता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    दैनिक नियोजक रखें जो लोग अभी भी स्कूल में हैं, कैलेंडर आपको अपना होमवर्क लिखने की अनुमति देता है। काम करने वाले लोगों के लिए, इसका उपयोग नियुक्तियों, रिकॉर्ड खर्च आदि के लिए किया जा सकता है। एक होने के नाते एक वास्तविक आशीर्वाद है, क्योंकि यह मन को मुक्त करता है, अन्य महत्वपूर्ण कार्यों के लिए जगह छोड़ देता है।
  • एक ओवरचाहीकर्ता बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    स्वायत्त होने का प्रयास करें दूसरों की मदद पर भरोसा करना एक बुरी आदत है पहल करो और खुद को करो! सब कुछ, समय-समय पर थोड़ी मदद उपयोगी है, लेकिन यदि आप एक दिन जागते हैं और आप किसी और को पकड़ने की उम्मीद करते हैं, तो आप कुछ के साथ गलत हैं।
  • एक ओवरचाहीकर्ता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    विज्ञान मेलों और अन्य घटनाओं में भाग लेने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप कोई हैं
  • टिप्स

    • दूसरों को बताओ कि आप अजीब या अशुभ हैं इतिहास के महान कलाकारों को शायद ही कभी सबसे अधिक प्रशंसित या सबसे लोकप्रिय किया गया है वे स्वतंत्र और विलक्षण लड़के थे, आश्चर्यजनक कहानियों और आविष्कारों के बारे में सोचने में सक्षम थे।
    • अपने दिमाग में भविष्य की स्थापना करें यदि आप अकसर आपके खिलाफ उलझाए हुए प्रोजेक्ट पर भरोसा कर सकते हैं, तो यह हमेशा उपयोगी होता है - यही कारण है कि आपके जीवन का हिस्सा स्थिरता और साहसिक कार्य के दूसरे भाग में लेने के लिए बेहतर है!
    • बॉक्स के बाहर सोचो

    चेतावनी

    • कभी-कभी लोग विजेताओं से थक जाते हैं
    • कभी-कभी `विजेता` या `पूर्णतावादी` होने के नाते सभी गुलाब और फूल नहीं होते हैं बहुत सारी परिपूर्ण चीजें (हमेशा अच्छे ग्रेड ले रही हैं, अतिरिक्त गतिविधियों की इत्यादि) नकारात्मक परिणामों (मानसिक स्वास्थ्य, यहां तक ​​कि शारीरिक स्वास्थ्य पर प्रभावों के साथ भी, अक्सर सोने की कमी के परिणामस्वरूप) हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com