एक तालिका कैसे तेज करें

एक पुराने तालिका को टाइल फर्श के साथ एक नया रूप दें यह प्रोजेक्ट बेहतर है यदि स्क्वायर या आयताकार टेबल पर बनाया जाता है, जब तक कि आप घटता जाने के बाद टाइल्स काट नहीं कर पाते!

कदम

छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 1
1
अपने काम की योजना बनाएं इस संबंध में, एक प्रारंभिक डिजाइन करना बहुत उपयोगी होगा: यह आपको एक ऐसा पैटर्न बनाने की अनुमति देगा जो आपको पसंद है और यह निर्धारित करने के लिए कि आपको कितने टाइल्स की आवश्यकता होगी और कौन सा रंग। एक स्क्वायर शीट आदर्श है या आप ग्राफ़िक्स प्रोग्राम के साथ अपने ड्राइंग को पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। स्थानीय टाइल की दुकान में कदम रखिए और जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, फिर अपने खुद के डिज़ाइन को डिज़ाइन करें। आपको लेख के अंत में सूचीबद्ध कुछ उपकरण और सामग्री की भी आवश्यकता होगी।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 2
    2
    एक तौलिया के ऊपर तालिका रखें। पुराने रंग को निकालें या, कम से कम, सैंडपेपर के साथ तालिका खरोंच करें मोटी धैर्य वाली सैंडपैड के साथ, रंग अच्छी तरह से खरोंच करें। लक्ष्य पकड़ के लिए टाइल चिपकने वाला एक कठिन सतह बनाने के लिए है। सामान्य रूप से लकड़ी का काम करते समय, एक चिकनी सतह प्राप्त करना हमारा लक्ष्य नहीं है!
  • आप पहले से ही घर पर sandpaper, विश्वास के अपने हार्डवेयर पर एक घर्षण ईंट की मांग नहीं है, तो: यह एक स्पंज ब्लॉक बल्कि कठोर और sandpaper के विभिन्न प्रकार के साथ कवर किया है। यह एक आश्चर्यजनक काम करता है!
  • यदि, इसके बजाय, आपके पास पहले से ही सैंडपापर है, तो उसे एक ब्लैकबोर्ड रबड़ के समान वस्तु के आसपास रोल करें: यह आपको इसे आसानी से समझने और अपने हाथों की रक्षा करने की अनुमति देगा। यहां तक ​​कि लकड़ी का एक टुकड़ा ठीक भी हो सकता है, लेकिन एक रबड़ अधिक प्रबंधनीय होगा।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 3
    3
    एक नम कपड़े के साथ सभी धूल धूल निकालें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 4
    4
    अब यह जांचने का समय है कि क्या सतह पर कोई दोष हैं। यदि बड़ी दरारें हों या यदि टेबल पिकनिक टेबल जैसे कई स्वतंत्र टुकड़ों से बना है, तो उन आधार परतों को जोड़ने पर विचार करें, जो इन दरारों को शामिल करते हैं। क्यों? लकड़ी की चालें टाइल की दरार बना सकती हैं श्लुटर डेट्रा इस तरह के उत्पाद का उत्पादन करती है, लेकिन यह आपके जैसे कुछ की तरह कम मात्रा में उपलब्ध नहीं हो सकता है। एक अन्य विकल्प, जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से इस प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करूंगा, सरल मसनीट, लगभग 0.5 सेमी मोटी।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक वाली छवि शीर्ष 5
    5
    मेज़नीट को तालिका में फिट करने के लिए कट करें यदि आपके पास प्रोजेक्ट के लिए उचित देखा नहीं है, तो तालिका का माप लें और हार्डवेयर स्टोर पर जाकर उसे कट करने के लिए कहें।
  • टाइल ए टेबल टॉप शीर्ष 6
    6
    एक ही टाइल चिपकने वाला के साथ आप बाद में उपयोग करेंगे, तालिका के शीर्ष को कवर करें। चिपकने वाले पर मसनोइट को रखो, पूरी सतह पर मामूली दबाव डालने से अच्छी तरह फैल गया। एक रोलिंग पिन आपके लिए सिर्फ उपकरण है तालिका के किनारों से अधिक गोंद निकालें
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक 7
    7
    अपना डिज़ाइन लें और इसे फर्श पर रखें: यह आपको अपना डिजाइन सुधारने और अंतिम परिणाम कैसे प्राप्त होगा यह विचार प्राप्त करने की अनुमति देगा। एक शासक और एक पेंसिल के साथ एक मस्तिष्क को मध्य में आधा भाग में विभाजित करने के लिए एक रेखा खींचना और फिर वापस आधे हिस्से में, ताकि 4 वर्ग या बराबर आयताकार हो।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक 8
    8
    अब परियोजना का सबसे कठिन हिस्सा शुरू होता है: व्यवस्था, काटने और टाइल बिछाने यदि आप कम विशेषज्ञ हैं, तो एक ऐसा डिज़ाइन बनाएं जिससे आपको कटौती की आवश्यकता न हो। आप टाइल्स के आकार और टाइल्स के बीच जोड़ों की चौड़ाई के साथ खेल सकते हैं। उसने कहा, आप अनुभव से सीखते हैं, इसलिए यदि आपका डिजाइन आपको पूरी टाइल का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता है, तो परियोजना को पूरा करने के लिए टाइल किराए पर लिया गया है। ज्यादातर टाइल दुकानों ने उन्हें किराए पर लिया है इस परियोजना के लिए यह माना जाता है कि आपके पास एक समान डिजाइन है जो आपके द्वारा खींची गई दो पंक्तियों का पालन करता है और इसके लिए काटने की आवश्यकता नहीं होती है
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक 9
    9
    कुछ टाइलें चिपकने वाली सतह को सीटिंग पर सीधे फैलाना पसंद करती हैं और उन्हें टाइल के शीर्ष पर रखती हैं। चिपकने वाला प्रोजेक्ट के एक छोटे से क्षेत्र में फैल गया है और टाइल्स सीधे गोंद पर रखी जाती हैं। आप सावधान रहना चाहिए, हालांकि, एक क्षेत्र पर गोंद को बहुत बड़ा नहीं फैलाना अन्यथा इससे पहले कि आप टाइलें लगाए जाने से पहले सूखने का जोखिम उठाएंगे।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 10 स्टेप
    10
    एक वैकल्पिक दृष्टिकोण था "टाइल्स को मदिरा बनाना"। यह स्वादिष्ट लग रहा है, नहीं? इस तकनीक की आवश्यकता है कि आप गोंद लेने के लिए और एक मक्खन चाकू के साथ के रूप में अगर spalmassi टाइल की पीठ पर इसे लागू है, तो आप एक दांतेदार करणी के साथ टाइल की पीठ पर यह प्रसार करने के लिए है। एक चिकनी लेपनी के साथ, गोंद लेने के लिए और टाइल के एक किनारे पर डाल दिया, और फिर दांतेदार करणी लेने के लिए और दूसरी दिशा में, पूरे टाइल पर गोंद प्रसार तो ripassandola द्वारा इसे पारित। लक्ष्य टाइल के पूरे पीठ पर एक चिकनी और समान रूप से रखी ओवरले हासिल करना है। मोटाई यहां महत्वपूर्ण है: प्रत्येक टाइल चिपकने वाला के अनुरूप मोटाई तो एक सीधी सतह प्राप्त करने के लिए होना आवश्यक है, लेकिन यह है कि चेहरा थोड़ा पकड़ से बचने के लिए बहुत पतला नहीं होना चाहिए। हमें पर्याप्त जगह तो यह है कि, दांतेदार लेपनी के साथ दो ड्राइंग चरणों के बाद, और टाइल की पीठ के बारे में चिपकने वाला की कुल मोटाई कुछ मिलीमीटर से करणी के दांत की पूरी गहराई से अधिक है कि कुछ भी दिखाई नहीं देता।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 11
    11
    टाइल लगाओ "मक्खन" केंद्र में मसिनेट पर, जहां रेखाएं एक दूसरे को छिपते हैं। मामूली दबाव के साथ, टाइल को क्षैतिज रूप से स्थानांतरित करें ताकि मसनोइट को लंगर डालें। मृदित टाइल दृष्टिकोण के दो फायदे हैं: गोंद सूखा नहीं होता है और आप हमेशा उन लाइनों को देख सकते हैं जो आपको टाइल्स की स्थिति में मदद करेंगे।
  • टाइल ए टेबल टॉप शीर्ष 12
    12
    टाईल्स को एक समान स्थान पर रखने में मदद करने के लिए, पहली टाइल रखने के तुरंत बाद तीन टाइल फैक्टर रखें। ये छोटे प्लास्टिक के कोने को कोने पर रखा जाना चाहिए जहां टाइल दो रेखा खींचे और दूसरे पक्षों के साथ टाइल के कोनों से मिलती है। स्पैस्र्स की स्थिति बनाएं ताकि लाइनें बीच में चलें। यदि आप एक ऐसी परियोजना बना रहे हैं जो जोड़ों को प्रदान नहीं करता है, तो बस डिजाइन की तर्ज पर टाइल के किनारों को संरेखित करें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 13
    13
    एक बार यह किया जाता है, सड़क सब डाउनहिल है! के पारित होने में दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए टाइल्स को जारी रखना जारी रखें"मक्खन" और दृढ़ता से इसे ठीक कर दें, spacers धीरे-धीरे जोड़ने आप इसे बाद के बिना कर सकते हैं, लेकिन वे चीजों को बहुत सरल करते हैं और पीस जोड़ों को और अधिक सटीक बनाते हैं। जब आप तालिका के किनारे पर पहुंच जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी अतिरिक्त चिपकने वाले को हटा दें ताकि किनारों को साफ और अगले मोल्डिंग के लिए तैयार हो।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 14
    14
    यदि आपके डिज़ाइन में टेबल के किनारे पर एक मोर्टार रिसाव शामिल है, तो यह मोल्डिंग को किनारे पर संलग्न करने का सही समय है। शुरू करने से पहले, टाईल्स पकड़ो टाइल चिपकने वाला निर्देश आपको बताएगा कि यह कितनी देर तक इंतजार करेगा।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 15
    15
    इस तरह से एक परियोजना के लिए, एक सरल छड़ी का उपयोग करें यह फ्लैट की एक टुकड़ा है, लगभग 0.5 सेमी मोटे और चौड़ी (या यदि आप चाहें, तो आप) तालिका के पूरे किनारे और टाइल की मोटाई को कवर करने के लिए पर्याप्त है। उदाहरण के लिए, यदि टाइल 1 सेमी मोटी होती है और आपकी तालिका 4 सेमी होती है, तो आपको 5 सेमी चौड़ा पट्टा की आवश्यकता होगी। यदि आप तैयार किए गए छड़ी से 5.5 सेमी चौड़े मिलते हैं, तो यह ठीक है: अधिकतर तालिका तालिका के नीचे की ओर आते हैं।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 16
    16
    मोल्डिंग को किनारे पर जोड़ने के लिए, आपको पहले यह सोचना होगा कि आप इसे अंतिम परिणाम कैसे प्राप्त करना चाहते हैं। सबसे सटीक तरीका है कि आप चित्र में देखे हुए एक 45 डिग्री कोण कटौती कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको एक अतिरंजित बॉक्स और एक देखा जाना चाहिए, और, क्योंकि यह एक जटिल (और धीमी) नौकरी हो सकती है, हम सरलतम विधि का उपयोग करते हैं।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 17
    17
    तालिका के छोटे किनारों को मापें और मोल्डिंग की मोटाई जोड़ें। पट्टा पर माप को ध्यान से चिह्नित करें अब बार चिह्नित करें और इसे टेबल के छोटे किनारे पर रखें। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा किए गए निशान में तालिका के किनारों पर कम से कम पट्टा की मोटाई शामिल है यह लंबा हो सकता है, लेकिन कम नहीं! जब आप बार काटते हैं, तो करीब ध्यान दें। अंत से लगभग 2.5 सेमी और चौड़ाई dell`asticella अधिक या कम आधा करने के लिए (देखें कि क्या यह टाइल नीचे अभी भी है, क्रम में उन लोगों के साथ हिट करने के लिए) के लिए परिष्करण नाखून से एक डाल करने के लिए शुरू करो। तालिका के लघु किनारे के साथ बार का समर्थन करें ताकि मेज की तालिका शीर्ष और पट्टा की तरफ पूरी तरह से मिलान हो। यह सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षात्मक टेप का उपयोग करें कि मोल्डिंग उस स्थिति को बनाए रखता है। मेज के अंदर आधे रास्ते नाखून को पुश करें।
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 18
    18
    स्प्लिट के साथ, जांच लें कि मोल्डिंग पूरी लंबाई के साथ तालिका के किनारे के साथ गठबंधन की जाती है। मोल्डिंग के केंद्र में एक और नाखून जोड़ें, इसे आधे रास्ते डालें मोल्डिंग की स्थिति की जांच करें और मोल्डिंग के दूसरे छोर पर तीसरी नेल डालें। यदि सब कुछ पूरी तरह से गठबंधन किया गया है, तो पूरी तरह से नाखून डालें। हथौड़ा के साथ धीरे-धीरे हड़ताल करें ताकि मोल्डिंग को ढंकना न पड़े। अधिक नाखूनों को जोड़कर सुनिश्चित करें कि वे लगभग 15 सेमी अलग-अलग स्थान पर हैं नाखूनों को रखकर भी आदेश का पालन करने का प्रयास करें एक पंच की मदद से, मोल्डिंग की सतह पर नाखूनों को दबाएं - फिर इन भट्टों को लकड़ी भराव के साथ भरें।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक वाला इमेज



    19
    फिर तालिका के लंबे पक्ष के लिए ऑपरेशन दोहराएं। मोल्डिंग के अंत से मेल खाता है जो आप पहले से संलग्न हैं इसे जगह में पकड़े (यहां तक ​​कि इस मामले में, चिपकने वाला टेप आदर्श है), यह मापें कि मोल्डिंग के विपरीत छोर पर एक ही फलाव हो। मोल्डिंग पर एक निशान बनाओ और इसे ध्यान से काटें। याद रखें: बहुत कम समय के बजाय थोड़ी बहुत बेहतर है बार को सावधानी से काटें, नेल को सम्मिलित करना शुरू करें और उन्हें पिछले चरण की तरह तालिका के लंबे पक्ष में संलग्न करना जारी रखें। शेष दोनों तरफ के लिए इन कार्यों को भी दोहराएं।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 20
    20
    मोल्डिंग के ऊपरी किनारे पर चिपकने वाला टेप रखकर इस कदम को समाप्त करें यह जब तक आप grout डाल इसे की रक्षा करेगा चिपकने वाली टेप को उस क्षेत्र को छूना नहीं चाहिए, जहां आप मोटाई लगाने के लिए जा रहे हैं, जो मोल्डिंग के अंदर के किनारे से पूरी तरह गठबंधन है। मोल्डिंग के बाहरी चेहरे के साथ नीचे की ओर मोड़ो।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 21
    21
    ठीक है, अब आप प्लास्टर के लिए तैयार हैं नंबर एक कदम टाईल्स के बीच के स्पकार्स को निकालना है: वे खुद को संलग्न कर सकते हैं यदि वे वास्तव में हैं, तो एक तीखी और ऊर्ध्वाधर वस्तु का उपयोग करें जैसे कि हेयरपिन या एक चाकू ताकि उन्हें समझें और हटा दें। आप उन्हें भविष्य की परियोजना के लिए पुनर्प्राप्त कर सकते हैं।
  • टाइल ए टेबल टॉप शीर्ष 22
    22
    जोड़ों की चौड़ाई और आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे टाइलों के प्रकार पर निर्भर करते हुए, रेत-आधारित या नहीं हो सकता। अधिक विशिष्ट सिफारिशों के लिए अपने टाइल विक्रेता से परामर्श करें: एक जोखिम है कि, एक रेत-आधारित भराव के साथ, एक चमकदार टाइल खरोंच हो जाएगी, इसलिए अपनी पसंद का वजन करें इसके अलावा, रेत-आधारित पोटीन मोल्डिंग के किनारे को खरोंच कर सकते हैं या दाग सकते हैं (यही कारण है कि पिछले चरण में इस्तेमाल किया गया सुरक्षात्मक टेप)
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 23 शीर्षक वाला इमेज
    23
    जब तक यह बल्लेबाज की तरह पर्याप्त मोटा संगति तक नहीं पहुंचता तब तक प्लास्टर को हल कर दें यदि यह बहुत गीला है, तो इसका कम बल होगा - यदि यह बहुत सूखा है, तो आप इसे जोड़ों के अंदर नहीं डाल पाएंगे। जब पोटीन सही स्थिरता पर पहुंच गया है, तो एक टॉवेल लें और टाइल की सतह पर अच्छी मात्रा में डालें और इसे फैलाएं ताकि यह एक स्पॉटुला के साथ जोड़ों के नीचे आ जाए। सही दबाव डालने से, सुनिश्चित करें कि जोड़ों को पूरी तरह से भरा हुआ है, कई बार फर्श को दबाएं। अतिरिक्त निकालें
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 24
    24
    फिर स्पंज को गीला कर दें और जितना संभव हो उतना अधिक पूरक को दूर धो लें। सावधान रहें कि स्पंज बहुत नम नहीं है क्योंकि यह बहुत ज्यादा निकाल सकता है अधिकतर टाइलों के कोनों के साथ एक बेवल होती है जहां चिकनी सतह समाप्त हो जाती है और किसी न किसी हिस्से को शुरू होता है। उस स्तर पर नारियल के छल्ले रखें, फिर बस टाइल सतह के नीचे।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 25
    25
    अब आपको थोड़ा धैर्य लेना होगा और पोटीन को सूखा होना चाहिए। 15 मिनट के बाद, एक नम (लेकिन गीला नहीं) स्पंज ले लो और, एक परिपत्र गति में, टाइल्स की सतह को साफ करना शुरू करते हैं। यह क्रिया विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आपने टाईल्स के बीच की प्रोफाइल के साथ ग्राउट जोड़ लिया है, तो इस मामले में आपको ध्यान देना होगा कि स्पंज कैसे पारित किया जाए जोड़ों के साथ थोड़ी अधिक दबाव डालें जिससे कि वे अवतल हो जाएं और टाइल्स के संबंध में वांछित स्तर तक पहुंच सकें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 26
    26
    स्पंज अक्सर कुल्ला। यदि आप देखते हैं कि उस पर रगड़ने के दौरान स्पंज पर नारियल बहुत गंदे है, तो इसे 5 मिनट के लिए सूखने दें। यह सबसे उबाऊ कदम हो सकता है क्योंकि वहां अवशिष्ट पोटीन की अनंत राशि प्रतीत होती है। लक्ष्य को पिटाई जोड़ों को प्राप्त करना है जहां और आप किस प्रकार पसंद करते हैं और मोटे और अवशिष्ट पाउडर के अधिकांश को निकालते हैं।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 27 चरण
    27
    इसे कुछ घंटों तक सूखने की अनुमति दें, फिर सफाई प्रक्रिया समाप्त करें सभी धूल हटाने के लिए सूखे कपड़े का उपयोग करें। ध्यान दें: आप सभी को यह करने के लिए समय की दृष्टि से छानने के लिए सही निर्देश दे देंगे, फिर एक सही परिणाम के लिए उन दिशानिर्देशों का पालन करें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 28
    28
    लगभग पूरा किया! अपनी नई और सुंदर टाइल सतह प्राप्त करने के बाद, अब यह जोड़ों को निविड़ अंधकार बनाने का समय है। आप पूरी सतह पर जलरोधी एजेंट को फैलाने की कोशिश कर सकते हैं और इसे एक तदर्थ स्पंज के साथ फैलाने या पोटीन पर ही लागू कर सकते हैं। आपकी तकनीक इस बात पर निर्भर करती है कि आप कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं यदि आपको जोड़ों के अलावा, टाइल जलरोधक भी बनाने की आवश्यकता है, तो टाईल्स पर पहले इसे लागू करने से बचें ताकि आप बहुत लंबे समय तक स्थिर हो जाएं और दाग हो। यह बिल्कुल नहीं एक दाग है, बल्कि रंग में एक ढाल अगर मैं उसे जोड़ों से पहले पारित कर दिया, उत्पाद की एक मात्रा टाइल के किनारों तक पहुंच सकता है और फिर मुश्किल हो सकता है homogenizing वजह से है।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 29
    29
    पैकेज पर अनुशंसित कई परतों के रूप में लागू करें - अधिक यदि एक बाहरी तालिका के लिए। इसे एक रात के लिए सूखा दें
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 30
    30
    अंतिम चरण मोल्डिंग को समाप्त करना है। सुरक्षात्मक टेप और गोंद निकालें, इसके बजाय, तालिका शीर्ष पर एक पट्टी: अब आप पेंट से पीस और टाइल की रक्षा करना चाहते हैं कि आप ढलाई पर लागू होंगे। प्लास्टर और मोल्डिंग के बीच किनारे पर अच्छी तरह से गोंद करें, ताकि आप प्लास्टर को न देख सकें। मेज के कोनों पर एक सीधे छोर पाने के लिए एक चाकू का ब्लेड इस्तेमाल होता है। मोल्डिंग को सावधानीपूर्वक रंग दें और इसे सूखा दें।
  • टाइल ए टेबल टॉप शीर्ष 31 का शीर्षक चित्र
    31
    उन कोनों की जांच करें जहां आप मोल्डिंग से मिलान करते हैं। मोल्डिंग की अधिकता के बिना आपके पास एक बिल्कुल लंबीय कोण होना चाहिए यदि यह थोड़ा अधिक हो जाता है, तो उस पर सूक्ष्म सैंड पेपर पास करें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 32
    32
    यदि आप चिपकने वाला टेप विधि के बजाय नाखूनों का इस्तेमाल करते हैं, तो लकड़ी भराव के साथ कील छेद भरें। एक पोटीन रंग के साथ अतिरिक्त निकालें कुछ फ़िलर पानी आधारित हैं और एक सरल नम कपड़े से साफ किया जा सकता है। याद रखें कि आप जोड़ों को कैसे साफ करते हैं: कपड़ा बहुत गीला नहीं होना चाहिए! मध्यवर्ती अनाज sandpaper या एक ठीक इस्पात ऊन स्पंज पास। मोल्डिंग को थोड़ा नम कपड़े से धो लें और उसे सूखा दें।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 33
    33
    यहां पर विचार करने वाला एक पहलू एक संयुक्त रंग और फिनिश पेंट का उपयोग है। बाजार में आपको विभिन्न वैध उत्पादों मिलेगी। इस तरह से एक उत्पाद आपको अंतिम चरण की बचत करेगा, जिसमें सामान्य रंग पर पारदर्शी पेंट पेश करने की उम्मीद है। यदि आपका लक्ष्य बाहर तालिका का उपयोग करना है, तो इस प्रकार के उत्पाद का विकल्प चुनें। आप वार्निश या तेल आधारित परिष्करण वार्निश जैसे कि फ्लैक्स सेस के पास बस एक अच्छा मोम पेस्ट का उपयोग कर सकते हैं। यह सब उस प्रभाव पर निर्भर करता है, जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं या जहां आपको टेबल रखना है।
  • छवि शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 34
    34
    बधाई! आपकी नई टाइल की मेज प्रशंसा के लिए तैयार है! आपको एक अच्छा aperitif के लिए क्या चाहिए की सबसे ऊपर रखो, कुछ मित्रों को आमंत्रित करें और हर किसी को अपना काम दिखाएं। सब के बाद, क्या मायने रखता है एक काम की संतुष्टि अच्छी तरह से किया और सराहना की, है ना?
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 35 शीर्षक वाली छवि
    35
    याद रखें: एक टाइल फर्श पर, कुछ भी लकड़ी की मेज की तरह उछाल नहीं कर सकता, इसलिए चश्मा लगभग हमेशा ही टूट जाएंगे। टाइल्स में एक सुरुचिपूर्ण मेज के लिए एक छोटी सी कीमत!
  • टिप्स

    • आप एक विशिष्ट निर्माण चिपकने वाला उपयोग कर सकते हैं, जैसे "Millechiodi" परिष्करण नाखून के बजाय तो आपको नाखून लगाने और छेद को लकड़ी के पोटीन से भरने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे सेट करने में अधिक समय लगेगा। यदि आप इस दृष्टिकोण के लिए विकल्प चुनते हैं, तो टेबल के किनारे पर चिपकने वाली टेप को लागू करें और मोल्डिंग पर गोंद रखें। मोल्डिंग को तैयार करें और इसे काग़ज़ टेप का उपयोग करके रखें, जब तक यह सूखा न हो। यह उत्पाद दाग हो सकता है, इसलिए इसे त्वचा और कपड़े से दूर रखें और नाखून के साथ आपकी सहायता करके प्लास्टर के संपर्क में आने वाले किसी भी अतिरिक्त को दूर करना सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • आप उन सामग्रियों के साथ काम करेंगे जो आपको काट सकते हैं या रसायनों के साथ जला सकते हैं। लेबल पर दिखाए गए सावधानियों का पालन करें। सुरक्षात्मक चश्मा और दस्ताने पहनें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टाइल चिपकने वाला फैलाने के लिए एक खुली कटोरी
    • एक चिकनी तौलिया
    • ग्राउट या मोर्टार काम करने के लिए एक अच्छा स्पंज
    • एक रंग
    • सैंडपेपर (ठीक अनाज, ठीक और मध्यवर्ती)
    • टाइल चिपकने वाला
    • मसनइट (यदि आवश्यक हो, तो चरण 4 देखें)
    • स्टुको या टाइल के उपयोग के लिए उपयुक्त रंग के रंग का टुकड़ा
    • टाइल्स
    • टाइल spacers (जब तक आप एक कड़ी खत्म पसंद करते हैं)
    • तालिका के किनारे के लिए ढलाई
    • पोटीन के लिए उत्पाद के लिए जलरोधी उत्पाद
    • टाईल्स के लिए उत्पाद निविड़ अंधकार (चयनित टाइल्स के प्रकार के आधार पर)
    • 2-3 ब्रश / स्पंज जो 5 सेमी से कम की चौड़ाई के साथ उपलब्ध हैं
    • मोल्डिंग के लिए पेंट करें
    • मोल्डिंग के लिए पारदर्शी रंग
    • सुरक्षा चिपकने वाला टेप
    • पेंसिल
    • सीधे शासक / स्प्लिट
    • टेप उपाय
    • सुरक्षात्मक शीट
    • बेलन
    • गेवल और नाखूनों को खत्म करने के बारे में 3 सेमी लंबे
    • पंच
    • लकड़ी के लिए प्लास्टर
    • हाथ ठीक इंडेंटेशन के साथ देखा
    • सुरक्षात्मक चश्मा
    • कार्य रबर के दस्ताने
    • निर्माण चिपकने वाला (मिल्केयोडी, उदाहरण के लिए, लेकिन यह एक वैकल्पिक उत्पाद है - चरण 12 देखें)
    • वांछित मॉडल के लिए एक डिजाइन टाइल के साथ पुन: पेश किया जाना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com