रॉयल फ्लश कैसे करें

शाही फ्लश पोकर गेम में सबसे ज्यादा हाथ है जहां कोई वाइल्ड कार्ड नहीं है। यह खेल में नायाब हाथों में से एक भी है - कई कैसीनो उन लोगों को पुरस्कार प्रदान करते हैं जो एक प्राप्त कर सकते हैं। यद्यपि आपके लिए एक हाथ आपके हाथ में बहुत मुश्किल है, लेकिन इसे पाने की संभावना बढ़ाने के तरीके हैं।

कदम

भाग 1

अपने हाथ जानना सीखें
मेक ए रॉयल फ्लश चरण 01, शीर्षक वाली छवि
1
एक शाही फ्लश बनाने वाले कार्ड को पहचानना सीखें एक शाही फ्लश एक ही सूट के इक्के पैमाने पर है, अर्थात् टाइप ऐस-किंग-क्वीन-जैक-दस के पांच कार्डों की श्रृंखला।
  • खेल में इस्तेमाल किए जाने वाले वाइल्ड कार्ड, किसी भी कार्ड को बदल सकते हैं जो शाही फ्लश बनाते हैं। एक जोकर के बिना प्राप्त एक वास्तविक पैमाने को एक शाही पैमाने कहा जाता है "प्राकृतिक"।
  • मेक ए रॉयल फ्लश स्टेप 02, शीर्षक वाली छवि
    2
    यह जानने के लिए जानें कि किन खेलों से सीधे फ्लश बनाने का सबसे मौका मिलता है। पोकर हाथ कम से दुर्लभता में आदेश दिए गए हैं। रॉयल फ्लश पहले है, क्योंकि यह सबसे कठिन प्राप्त करने के लिए है, सीधे, फ्लश पीछे नहीं है क्योंकि इसे पाने के लिए थोड़ा आसान है, और अभी भी इस नीति को निम्न क्रम में हैं: पोकर, पूरा घर, फ्लश, सीधे, एक तरह के तीन, डबल जोड़े और जोड़ी शाही फ्लश प्राप्त करने की कठिनाई आपको खेलने वाले पोकर के प्रकार पर निर्भर करता है।
  • उन खेलों में जहां सीधे सीधा फ्लश करना मुश्किल होता है, वहीं जहां आपको केवल पांच कार्ड दिए जाते हैं डू पोकर या स्टड पोकर में, शाही फ्लश प्राप्त करने की संभावना 64 9, 740 में 1 है: पांच संभावित कार्डों के 2,598,960 संयोजन हैं, और केवल चार ही वास्तविक फ्लश हैं। वास्तविक तराजू 40 संभावित रंग तराजू पर हैं - किसी भी रंग स्केल प्राप्त करने की संभावना 64,974 में 1 है।
  • रॉय फ्लश प्राप्त करने की संभावना ड्रॉ पोकर गेम्स में अधिक है जहां कुछ कार्ड बदलने की अनुमति है।
  • संभावना है कि आपके पास पहले से कुछ कार्ड आपके हाथ में हैं, जो सीधे फ्लश कर सकते हैं - अगर आपके पास चार जरूरी कार्ड हैं, तो आपको पांचवां पाने के लिए 47 में से 1 में से एक का मौका मिलता है।
  • पोकर गेम में जहां पांच से अधिक कार्ड निपटाये जाते हैं, वहां सीधे फ्लश प्राप्त करने की अधिक संभावना है। सात-कार्ड संवर्धन या टेक्सास होल्डम में, संभावना 30,940 में 1 के लिए बढ़ जाता है। टेक्सास होल्डम में शाही फ्लश को प्राप्त करने की संभावना "फ्लॉप", या पहले तीन सामुदायिक कार्ड, 64 9, 740 में हमेशा 1 होता है, लेकिन 108,2 9 0 में 1 से बढ़ जाता है "मोड़" और साथ में 1 पर 30.940 के साथ "नदी"। ओमाहा पोकर के मामले में संभावना बढ़ जाती है, जहां आपके नौ कार्ड हैं (चार व्यक्तिगत और पांच सामान्य) जिससे आप अपना हाथ पा सकते हैं
  • 52 से कम कार्ड के साथ खेला गया पोकर का खेल सीधे फ्लश प्राप्त करने की बाधाओं को बढ़ाता है। रॉयल होल्डम नामक टेक्सास होल्डम संस्करण के मामले में संभावना बढ़ जाती है, जहां केवल इक्के, किंग्स, क्वीन, शिशुओं और दस का उपयोग किया जाता है, तब सभी में 20 कार्ड होते हैं। इस प्रकार के खेल में केवल 4,845 संभावित हाथ हैं, और 1211.25 में एक शाही फ्लश प्राप्त करने की संभावना 1 है।
  • यहां तक ​​कि वाइल्ड कार्ड के उपयोग से शाही फ्लश होने की संभावना बढ़ जाती है, क्योंकि यह किसी भी कार्ड को बदल सकती है। 52 डेक से कार्ड जो वाइल्ड कार्ड बनाते हैं, विनियामक वाइल्डकार्ड्स की तुलना में बाधाओं को बढ़ाते हैं, क्योंकि वे नियमित डेक के अतिरिक्त नहीं हैं।
  • भाग 2

    रॉयल फ्लश के लिए एक रणनीति का विकास करें
    मेक ए रॉयल फ्लश चरण 03 का शीर्षक चित्र



    1
    कार्ड को कब रखने के लिए समझना सीखें जैसा कि ऊपर बताया गया है, यदि आपके हाथ में कुछ आवश्यक कार्ड हैं, तो आपके पास सीधे फ्लश बनाने का एक उच्च मौका है।
    • यदि आप सीधे चारों ओर से कार्ड लेते हैं, तो पांचवां पाने की संभावना 47 में 1 है।
    • यदि आप तीनों कार्ड धारण कर रहे हैं जो सीधे फ्लश बनाते हैं, तो चौथा कार्ड प्राप्त करने की संभावना 47 में से 2 है, लेकिन आपको दोनों कार्डों को प्राप्त करने की संभावना 1081 में 1 है।
    • यदि आप दो सीढ़ी वाले फ्लश वाले कार्ड धारण कर रहे हैं, तो अन्य तीन प्राप्त करने की संभावना 16.215 में 1 है।
    • यदि आप एक सीधे फ्लश में केवल एक कार्ड रखते हैं, तो अन्य चार को प्राप्त करने का मौका 178.365 में 1 है।
  • मेक ए रॉयल फ्लश स्टेप 04 नामक छवि
    2
    समझने के लिए समझें जब पास होना आपके द्वारा रखे गए अधिक वास्तविक-धन कार्ड, वास्तव में उन्हें प्राप्त करने की संभावना अधिक होती है। लेकिन शाही फ्लश का प्रयास करने या निचले हाथ के लिए तय करने का निर्णय कार्ड के प्रकार पर निर्भर करता है।
  • आप चार कार्ड हैं, तो वे एक शाही फ्लश बना, तो कोई सफल हाथ होने का संभावना अधिक होती है यदि आप राजा, रानी, ​​जैक और दस के बजाय का इक्का, राजा, रानी और जैक कर रहे हैं। अन्यथा उच्चतम हाथ आप प्राप्त कर सकते हैं एक रंग है कि एक सीधे, फ्लश, एक तरह या एक पूर्ण घर के चार से पीटा जा सकता है - एक इक्का के साथ एक हाथ के साथ आप एक ही सूट (47 में 1 मौका) की एक दस को पकड़ने के लिए आशा है कि करने के लिए है। राजा के साथ एक हाथ से, हालांकि, आप 47 में से 2 संभावना उच्चतम कार्ड (एक ही सूट के मछली पकड़ने के नौ) है, जो दूसरी सबसे ऊंची हाथ है कि आप करने के लिए मिल सकता है के रूप में राजा के साथ एक पूर्ण पैमाने या एक रंग पैमाने प्राप्त करना होता है पोकर।
  • यदि आपके पास लगातार कार्ड हैं तो आपको शाही फ्लश प्राप्त करने की कोशिश करनी चाहिए आप इस तरह के इक्का, राजा, जैक और दस के रूप में गैर-निरंतर कार्ड, है, तो आप रानी जो आप serve- मछली के 47 में 1 की सम्भावना है, लेकिन अगर मैं होने में सफल नहीं है रानी उच्चतम हाथ है कि आप प्राप्त कर सकते हैं एक है सामान्य पैमाने इस नियम को अक्सर कहावत में सारांशित किया जाता है "सीढ़ी के अंदर मछली न करें"।
  • टिप्स

    • हालांकि पोकर गेम में शाही फ्लश होने की बाधाएं बहुत कम हैं, संभव है कि एक से अधिक खिलाड़ी के पास एक है। ऐसे मामलों में खेलने के दो तरीके हैं। एक दूसरे समकक्ष बीजों पर विचार करना है, और इसलिए दोनों पैमानों को जीतने और पॉट को विभाजित करते हैं। दूसरा, बीज को अलग-अलग मूल्य देना है, और आमतौर पर यह ऑर्डर उच्चतम से निम्नतम तक इस्तेमाल किया जाता है: हुकुम, दिल, हीरे और फूल कुछ कैसीनो इस आदेश का उपयोग यह निर्धारित करने के लिए करते हैं कि कौन सा दांव जीतता है, जबकि अन्य इसे अतिरिक्त चिप्स देने या बाद के टूर्नामेंट में सीट प्रदान करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com