कैसे कमेट करने के लिए डिलीट या सिकुड़ें

किसी को बनाने का रहस्य क्या है "बुरा लग रहा है" या मैं "मिठाई आँखें"? चाहे आप इसे मानते हैं या नहीं, यह सब विद्यार्थियों के आकार पर निर्भर करता है वास्तव में, शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन भावनाओं का हम अनुभव करते हैं, वे हमारे विद्यार्थियों के आकार को प्रभावित करते हैं (दुनिया की स्वागत है "pupilometry")। इसलिए, यदि आप दुश्मन को भयभीत करना चाहते हैं या किसी को प्यार करते हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

भाग 1

फास्ट विस्तार तकनीकों
चित्र शीर्षक से डायरेक्ट या सिंक करें अपने विद्यार्थियों को कमांड पर चरण 1
1
एक अंधेरे कमरे की कल्पना करो 2014 में किए गए एक शोध से पता चला है कि लोग कभी-कभी अंधेरे आकृतियों या दृश्यों की कल्पना करके विद्यार्थियों को फैलाने में सक्षम होते हैं। मध्यरात्रि में एक अंधेरे डेरा डाले हुए काले भालू के बारे में सोचो और आप देखेंगे कि विद्यार्थियों को क्षणभंगुर हो सकता है
  • दिमागी या कम करने के लिए अपने विद्यार्थियों को कमाने के चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक दूर के ऑब्जेक्ट पर फ़ोकस करें या उस पर फ़ोकस किए बिना इसे ठीक करें। विद्यार्थियों को बड़ा हो जाता है क्योंकि आंखों को अधिक देखने के दूरी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इस पद्धति के लिए एक अन्य दृष्टिकोण अचानक दृष्टि को धुंधला करना है, दृष्टि को जितना संभव हो, उतना ही अस्पष्ट करना। यदि आप इसे सही तरीके से कर रहे हैं, तो आपकी आंखें बहुत ही आराम से हैं - यदि आप डबल देखने लगते हैं, तो आप शायद अपनी आँखों को पार कर चुके हैं और आपको शुरू करना होगा।
  • इन तकनीकों के साथ, आप स्पष्ट रूप से अपनी आंखों के व्यवहार को देख नहीं पा रहे हैं, इसलिए आपको एक वीडियो बनाने या उस पर एक दोस्त की जांच करने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र जिसका शीर्षक ड्रैलेट या सिंक करें आपका डिलीट्स ऑन कमान पर चरण 3
    3
    कमरे के एक गहरा क्षेत्र से संपर्क करें जैसा कि आप शायद पहले से ही जानते हैं, विद्यार्थियों को अधिक रोशनी में आगे बढ़ना यदि आप आसपास के वातावरण को अंधेरे नहीं कर सकते हैं, तो आप अपनी पीठ को खिड़की या प्रकाश स्रोत से बदल कर विद्यार्थियों को अभी भी फैला सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक दिलेट या अपने विद्यार्थियों को कमांड पर छिद्र करें चरण 4
    4
    पेट को संसाधित करने का प्रयास करें अपने पेट को मजबूत करें और अपनी मांसपेशियों को तनाव में रखें, जैसे कि आप दर्पण को देखने के लिए देखते हैं कि आपका छात्र आकार बढ़ता है या नहीं। कुछ लोग उन्हें इस तरह से फैलाने का प्रबंधन करते हैं, भले ही ऐसा तंत्र जो अभी भी ज्ञात नहीं है। यदि आपको मांसपेशियों के संकुचन के दोहराया प्रयासों के बाद कोई परिवर्तन नहीं दिखाई देता है, तो एक अलग तकनीक का प्रयास करें
  • दिमागी या अपने बच्चों को कमांड पर छिद्रित छवि शीर्षक चरण 5
    5
    ऐसी कल्पना करो जो आपको एड्रेनालाईन भीड़ देती है जब आप उत्तेजना की स्थिति में होते हैं और खासकर जब आप यौन उत्तेजित होते हैं, तो ऑक्सीटोसिन और एड्रेनालाईन की रिहाई के कारण विद्यार्थियों को काफी हद तक फैल सकता है। विद्यार्थियों के फैलाव के अलावा, ये रसायन मन में विचारों को तेज करते हैं, मांसपेशियों को सीधा कर देते हैं और सांस लेने में तेजी होती है के माध्यम से बायोफीडबैक लोग इससे सीख सकते हैं "नेतृत्व" आपके एड्रेनालाईन स्तर को बढ़ाने या उन्हें कम करने के लिए
  • भाग 2

    शक्तिशाली विस्तार तकनीकों
    दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों के आदेश चरण 6
    1
    एंटीहिस्टामाइन आई ड्रॉप का उपयोग करें कुछ आंखों की बूंदों को लें, जिनके लिए नुस्खे की आवश्यकता नहीं होती है और आमतौर पर एलर्जी का इलाज करने के लिए उपयोग किया जाता है ये आंख बूंदें विद्यार्थियों को फैला सकती हैं निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें और पैकेज पर अनुशंसा की गई तुलना में अधिक बूंदों को कभी भी न डालें।
  • दिमागी या अपने बच्चों को कमांड पर छिद्रित चित्र शीर्षक 7
    2



    एक एस्प्रेसो पीओ या डेंगेंस्टेन्ट्स लें सहानुभूति तंत्रिका तंत्र पर काम करने वाले उत्तेजक, परितारिका की मांसपेशियों को सक्रिय कर सकते हैं और विद्यार्थियों को फैला सकते हैं। इनमें कैफीन, एफ़ाइड्रिन, सीडोफेड्रिन और फिनाइलफ्रिन हैं। आखिरी तीन सक्रिय सामग्रियां अधिकांश ओवर-द-काउंटर डिकॉन्स्टेस्टेंट में पाए जाते हैं।
  • दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों को कम से कम 8 कदम
    3
    मुद्रा 5-एचटीपी के आधार पर खुराक लेने के लिए ये ओवर-द-काउंटर दवाइयां हैं जो आप आसानी से फार्मेसियों या किसी भी दुकान में पा सकते हैं जो खुराक बेचता है। हालांकि यह आम तौर पर एक सुरक्षित पूरक है, एक उच्च खुराक खतरनाक प्रभाव पैदा कर सकता है "सेरोटोनिन सिंड्रोम"। सुझाई गई खुराक से अधिक नहीं है और इसे लेने से पूरी तरह से बचें यदि आप एलएसडी, कोकेन, एंटीडिएपेंट्स, विटामिन बी की बड़ी खुराक या अन्य पदार्थ जो सेरोटोनिन स्तर बढ़ते हैं, ले जा रहे हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक ड्रिलेट या सिंक करें आपका डिलीट्स ऑन कमान पर कदम 9
    4
    चिकित्सा सलाह के बिना अन्य पदार्थ लेने से बचें कुछ निर्धारित आंखों की बूंदें विद्यार्थियों को फैला सकती हैं, लेकिन गंभीर साइड इफेक्ट्स का कारण बनता है जिन्हें डॉक्टर द्वारा मूल्यांकन किया जाना चाहिए। यदि आप मेथाडोन के साथ उपचार कर रहे हैं या किसी बीमारी से पीड़ित हैं जो विद्यार्थियों के सिकुड़ने का कारण बनता है, तो आपको इस समस्या से निपटने के तरीके के बारे में सलाह लेने के लिए अपने चिकित्सक से संपर्क करना चाहिए।
  • कुछ दवाएं भी छात्र फैलाव का कारण बनती हैं। वे आमतौर पर लगभग सभी देशों में गैरकानूनी होते हैं और अन्य प्यूलीलोचिनेटिक पदार्थों के साथ जोड़ते समय अतिरिक्त स्वास्थ्य जोखिम पैदा कर सकते हैं।
  • भाग 3

    शिशुओं को हटाना
    दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों को कमाने के चरण 10 का शीर्षक चित्र
    1
    प्राकृतिक और गहन प्रकाश को देखें कुछ सेकंड के लिए एक उज्ज्वल विंडो को देखो। विद्यार्थियों को तुरंत कम कर दिया जाएगा यदि आप बाहर हैं, तो छाया में रहने के बजाय सीधे धूप में खड़े रहें।
    • हालांकि बल्ब से प्रकाश इस तरह से काम करता है, प्राकृतिक प्रकाश निश्चित रूप से अधिक प्रभावी है
    • सीधे सूर्य में न देखें, क्योंकि आप अपनी आँखों को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • चित्र ड्रिलेट या कमांड पर अपने विद्यार्थियों को छोटा करें चरण 11
    2
    आपके पास कुछ बहुत ध्यान से फोकस करें जब आप चेहरे के सामने कुछ पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो विद्यार्थियों को हटना पड़ता है आप एक आंख बंद करके शुरू कर सकते हैं और अपनी अंगुली खोलने के सामने रख सकते हैं। अभ्यास के साथ, आप तब भी ध्यान केंद्रित करना सीख सकते हैं जब कुछ भी नहीं हो
  • चित्र ड्रैटेट या सिंक करें अपने विद्यार्थियों पर कमांड चरण 12
    3
    ड्रग्स लेने के लिए मुद्रा विद्यार्थियों को प्रतिबंधित करने के लिए दवाओं की एक विस्तृत विविधता है, लेकिन आम तौर पर उन्हें केवल डॉक्टर के पर्चे के साथ या डॉक्टर द्वारा प्रशासित किसी भी मामले में ही उपलब्ध है।
  • उदाहरण के लिए, ओपीएट विद्यार्थियों को प्रतिबंधित करते हैं, लेकिन उनमें से अधिकतर कई देशों में अवैध हैं। वे गंभीर क्षति भी पैदा कर सकते हैं, खासकर जब अन्य दवाओं के साथ संयुक्त हो जाते हैं जो विद्यार्थियों को सिकुड़ते या फैलाते हैं
  • टिप्स

    • यदि आपको अपनी एक छवि प्रकाशित करने की आवश्यकता है, जैसे डेटिंग साइट के लिए ऑनलाइन प्रोफाइल बनाना, तो आप विद्यार्थियों को बड़ा बनाने के लिए इसे संपादित कर सकते हैं अध्ययनों से पता चला है कि जब पुरुष एक ही महिला के दो चित्र दिखाए जाते हैं, लेकिन विद्यार्थियों को बड़ा करने के लिए एक तस्वीर बदल दी गई है, तो पुरुषों को पता चलता है कि तस्वीर में महिला अधिक है "आकर्षक" और "अधिक सुंदर"।
    • आंखें स्पष्ट होती हैं और विद्यार्थियों को अधिक स्पष्ट करते हैं।

    चेतावनी

    • जागरूक प्रयासों के कारण विद्यार्थियों का संकुचन और कसना आंखों पर दबाव डाल सकता है। आँख की मांसपेशियों में पीड़ादायक या अनुबंध होने पर कुछ दिनों तक प्रयास बंद करें
    • नसों को उत्तेजित करने से बचने के लिए छात्रों को पूर्ण प्रकाश में सिकुड़ते हैं उन्हें धूप में दिन पर जानबूझकर नहीं फैलाना - अगर कोई फ्लैश वाला चित्र लेता है या रोशनी को चालू करता है तो आप अपनी आँखों को बर्बाद करने का जोखिम उठाते हैं।
    • ओवर-द-काउंटर दवाओं से बचें जो कि बेलडाडो अर्क या एट्रोपीन होते हैं वे खतरनाक होते हैं और केवल एक चिकित्सक द्वारा दी जानी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com