कैसे प्यार की एक ई मेल लिखने के लिए

प्यार पत्र हमेशा स्वागत करते हैं, लेकिन जीवन बहुत तेजी से चलाता है और हमारे पास कागज और कलम का उपयोग करने का समय नहीं है। हममें से ज्यादातर कैंबेललाइट द्वारा एक क्विल कलम के साथ इमाबिक पेंटैमेटर्स लिखने के लिए नहीं बैठते हैं। चाहे आप अपने प्रियजन के साथ संपर्क में रहना चाहते हों, या डिजिटल दुनिया में पहला कदम उठाएं, आप यह जान सकते हैं कि क्या कहना है और ई-मेल में कैसे।

कदम

भाग 1

पता है क्या कहो
छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 1
1
अपने साथी को बताएं कि आपके संबंध का मतलब क्या है आपका जीवन कैसे बदल गया है? उससे मिलने से पहले आपको क्या याद आया? जब आपको यह आपके साथ नहीं है, तो आपको क्या लगता है? इन सवालों के सटीक और विस्तृत उत्तर प्रदान करते हुए आप किसी भी पत्राचार में सबसे सुंदर चीजों में से एक दिल से लिख सकते हैं।
  • यदि आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करना है, तो एक उत्कृष्ट प्रणाली आपको यह बताने की है कि आप क्यों लिख रहे हैं: "मैं आपको एक लंबे समय से बताना चाहता था और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपके लिए क्या महसूस करता हूं"।
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 2
    2
    यह अतीत को याद करता है प्रेम ईमेल हाल ही में एक विशेष नियुक्ति या किसी अन्य अनुभव को याद करने का एक शानदार अवसर है जिसे आपने साझा किया है। चाहे आप एक दूर के व्यक्ति, या एक ही शहर में किसी को लिख रहे हों, यह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें आपने तब तक छिपा रखा है
  • आप उसे बता सकते हैं कि आप पहली तारीख के बाद या नियुक्तियों के बाद क्या महसूस करते हैं, खासकर यदि आप शर्मीली व्यक्ति हैं उसे बताएं कि नियुक्ति के दौरान आप क्या ज़्यादा सराहना करते हैं और आप उसमें क्या प्रशंसा करते हैं
  • आपको बहुत गंभीर होना ज़रूरी नहीं है और यह तुच्छ और खुश विवरण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर है। मध्यरात्रि में बेंच पर जब आप इसे चूमाते थे, तो यह कहकर कि आपका दिल तेज़ हो रहा था, उस बारिश को याद रखें, जब आपने रेस्तरां छोड़ दिया, या रात का खाना कैसे दुर्घटना हो गया, या टैक्सी चालक कितना मजेदार था।
  • इमेज शीर्षक से लिस्ट ए लव इमेल चरण 3
    3
    अल्पकालिक परियोजनाएं करें चाहे आप किसी ऐसे व्यक्ति को लिख रहे हों जिनके साथ आप पहले से संबंध रखते हैं या जिनके साथ आप एक साथ मिलना चाहते हैं, आपका उद्देश्य स्थिति को विकसित करना है और एक दिलचस्प और आकर्षक व्यक्ति होने की धारणा देना है जिसके साथ वह अधिक खर्च करना उचित है एक साथ समय यह कैसे करना है? उसे अधिक रोमांचक प्रतीक्षा करें
  • सामान्य विषयों के साथ पत्र शुरू करें, आपके दिन का विवरण, अपने कुत्ते के बारे में एक अजीब कहानी, फिर आगे बढ़ें, जिसे आप भविष्य में एक साथ कर सकते हैं। एक नाटक के लिए एक लिंक डालें जिसमें आप देखना चाहते हैं, या एक रेस्तरां के पृष्ठ पर जो अच्छा लगता है यह एक ई-मेल है, इसलिए अपने फायदों के लिए इंटरनेट का लाभ उठाएं।
  • ई-मेल हमेशा गहन विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने का आदर्श तरीका नहीं है ये आमने-सामने बातचीत के लिए आरक्षित हैं, इसलिए अपने ईमेल को अधिक ठोस बनाएं, इसमें अपना दिल डालना
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 4
    4
    पिछले मेल का उत्तर दें यदि आपके अंतिम ई-मेल में आपके साथी ने आपको कई प्रश्न पूछे हैं, तो उन्हें आपसे कितनी याद आती है, इस बारे में आपको लंबी-कड़ी कविता में फेंकने के लिए न भूलें। शुरुआती बिंदु पाने के लिए अपने प्रश्नों का उत्तर दें
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 5
    5
    Falle प्रशंसा। लंबे समय तक या समेकित संबंधों में, प्रेम ईमेल भी अधिक गंभीर टोन ले सकते हैं, खासकर यदि आप किसी खास अवसर के लिए लिख रहे हों या कुछ गहराई से व्यक्त करना चाहते हैं। अपने साथी की एक विशेष विशेषता का चयन करें जिसे आप सराहना करना चाहते हैं। निम्नलिखित प्रश्नों पर विचार करें:
  • आपके साथी की ताकत क्या है?
  • तुम उसे क्या पाओगे?
  • तुम्हारी सबसे सुंदर स्मृति क्या है?
  • आपके रिश्ते ने आपको बेहतर कैसे बदला है?
  • क्या आप एक दूसरे के साथ प्यार में गिर गए?
  • इमेज शीर्षक एक प्यार ईमेल लिखें चरण 6
    6
    बहुत गंभीर मत बनो निराशाजनक या हताश प्रेम पत्र से कुछ भी बुरा नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने साथी से बहुत दूर हैं और आप उसे बहुत याद आती है, तो कोई भी यह नहीं जानता कि आप घर के आसपास भटक रहे हैं या आप अपने रोगी लगाव के कारण बाहर नहीं जा सकते और खा सकते हैं। प्रयास करें और अपने साथी को आपको देखने का सही कारण बताएं, आप से दूर रहने के लिए नहीं।
  • आपका साथी यह जानकर प्रसन्न होगा कि उसका आधा जीवन जीता है, वह परियोजनाएं करती है और मजबूत होती है। अगर आप हमेशा उसके नीचे न हों तो आप भरोसेमंद क्यों होंगे?
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 7
    7
    कुछ सवाल पूछें अपने जीवन में एक ईमानदार रुचि दिखाने के लिए और इसे बेहतर जानने के लिए, आपको अपने ई-मेल की सामग्री को संसाधित करने की आवश्यकता है। अपनी जिज्ञासा का प्रदर्शन दिखाएँ कि आप उत्तर प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं बशर्ते आपके प्रश्न ईमानदार, सरल, निराधार संदिग्ध और शर्मनाक पूछताछ हैं, वे एक ईमेल लिखने का एक अच्छा कारण है
  • मान्य प्रश्न: आपने क्या किया? झील पर सप्ताहांत कैसा था? झील में उस शाम से मैंने तुम्हारे बारे में बहुत कुछ सोचा है, क्या आपने इसके बारे में सोचा है?
  • बेकार प्रश्न: आप कल रात कहाँ रहे हैं? आप किसके साथ चले गए? तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? क्या तुम मुझे बुलाओगे? मैं तुमसे प्यार करता हूँ, और तुम?
  • इमेज शीर्षक एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक 8
    8
    लिखने के लिए यहां तक ​​कि अगर आपके पास कुछ भी कहना विशेष नहीं है अंतराल संबंधों में, आपको पता चल जाएगा कि ईमेल पत्राचार संवाद करने के सबसे आरामदायक और तत्काल तरीकों में से एक है, खासकर यदि आप दोनों व्यस्त हैं और आपके पास न तो समय है और न ही स्काइपे पर बात करने की ताकत है या शाम को दो घंटे तक फोन पर ताकत है। । अंत में आपको थक गया लगता है, लेकिन लिखने के लिए थोड़ा समय बचा है, भले ही यह तुच्छ दिखता है, यह आपके साथी को स्पष्ट करने के लिए कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं।
  • काम पर हुई अपनी बिल्ली या एपिसोड के बारे में एक अजीब कहानी बताओ। अपने आप से बात करें और कुछ प्रश्न पूछें। तुच्छ कहानियां रोमांटिक हो सकती हैं, अगर ईमानदारी से व्यक्त हो। किसी के साथ अपना जीवन साझा करें
  • प्यार की ई-मेल में लिखने के लिए सबसे आसान और सबसे प्रभावी वाक्य: "मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता"
  • भाग 2

    ई-मेल के प्यार को सुरुचिपूर्ण बनाओ
    इमेज शीर्षक से एक लव इमेज लिखें 9
    1
    इसे भूलना मुश्किल बनाओ एक पत्र का उद्देश्य उस व्यक्ति में प्यार की भावनाओं को उत्तेजित करना है जो इसे पढ़ता है। उन्हें अनन्तता के रूप में दोहराएं, जिसे आप पसंद करते हैं, इस प्रभाव को नहीं होगा। अपने जीवन को दिलचस्प और अविस्मरणीय दिखाई देकर अपना ध्यान आकर्षित करें? यह बहुत बेहतर है
  • इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 10
    2



    रोचक जानकारी का उपयोग करने के लिए अपनी रुचि पैदा। मान लीजिए कि आप अपने पार्टनर को एक ईमेल लिखना चाहते हैं, लेकिन आपको केवल टीवी देखने और पिज्जा खाने की ज़रूरत है इससे नतीजतन ई-मेल होता है, लेकिन अच्छे लेखकों को दिलचस्प विवरण के साथ किसी भी कहानी को समृद्ध करने में सक्षम होते हैं, जिससे यह अधिक मनोरंजक हो जाता है।
  • "आज मेरे रूममेट ने रसोई में कुछ प्रयोग किया, फ्रोजन पिज्जा ले लिया और फ्रिज में पाए गए सभी बचे हुए जोड़ों को जोड़ दिया। परिणाम आश्चर्यजनक थे, शायद जीवित आतंकवादी, उनके अनुसार स्वादिष्ट मेरे वृत्ति मुझसे कहता है कि आप मेरे घर और जमे हुए पिज्जा के साथ प्रयोग करने के लिए आने के लिए बहुत ज्यादा वर्ग है, तो मैं फिल्मों के लिए एक तिथि का प्रस्ताव, हर समस्या का समाधान करने के लिए। "
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 11
    3
    भद्दा मत बनो "भेजें" पर क्लिक करने से पहले, "I love you" वाक्यांश को बार-बार लिखे गए नंबर की गणना करें अगर आपने इसे दस बार से ज्यादा लिखा है, तो उनमें से ज्यादातर को हटा दें, इसे अनावश्यक वाक्यांश बनने से रोकें। दुर्भाग्य से, ई-मेल में इस त्रुटि में आना आसान है।
  • व्यावहारिक नियम: यदि आप अकस्मात अपने ई-मेल को अपने साथी के बजाय अपने सबसे अच्छे मित्र को भेजते हैं, तो यह बहुत शर्मनाक होगा? यदि जवाब सकारात्मक है, तो हास्यास्पद गड़बड़ी से बचें
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 12
    4
    उन बच्चों की सजा से बचें जो कि बच्चों के लिए निषिद्ध हैं। शब्द सेक्सी हो सकते हैं, लेकिन संरचनात्मक विवरणों के बजाय विनम्रता और विवेक के साथ लुभाने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा होता है सामान्य तौर पर, पोर्नोग्राफिक सामग्री में प्रेम के पत्र या ई-मेल न करें। जब आप अपने आप को देखेंगे तब उसे बचाएं
  • ई-मेल एक बोल्डर टोन ले सकता है, लेकिन सीधे या एकतरफा नहीं माहौल थोड़ा कम करके गर्म हो जाएं, अपने साथी के लिए पहला कदम बनाने के लिए प्रतीक्षा करें, और फिर वही करें।
  • यदि आप अधिक दुस्साहसी ई-मेल का आदान-प्रदान करना चाहते हैं तो सावधानी से शुरू करें, यह देखने के लिए कुछ संकेत दें कि आपका साथी आपका इरादा पकड़ता है या नहीं। अगर ऐसा नहीं होता है, तो इसे भूल जाओ। लिखना शुरू न करें कि आप अपने घर में दुकान के फर्म खरबूजे से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, अन्यथा ऐसा लगता होगा कि आप पागल हो रहे हैं।
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 13
    5
    अपने ई-मेल की समीक्षा करें, जैसा कि आप एक स्कूल असाइनमेंट के साथ करेंगे यदि आप इसे शब्दों के साथ अदालत में करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कोई व्याकरणिक गलतियां नहीं करते हैं। थोड़ी देर के लिए मेल अलग रखो और फिर इसे एक नए दिमाग से समीक्षा करें इसे सुधारने के लिए परिवर्तन करें
  • भाग 3

    ई-मेल की मूल बातें
    इमेज शीर्षक से लिस्ट ए लव इमेल चरण 14
    1
    परिचय और समापन दर्ज करें सिर्फ इसलिए कि आप ई-मेल लिख रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह सामान्य प्रेम पत्र से अलग होना चाहिए। परिचय दर्ज करें, अपने प्रियजन को "कैरा" से संबोधित करें और "आपका" या "प्यार के साथ" और अपना नाम के साथ पत्र को बंद करें
    • अन्य समापन सूत्र "प्रेमपूर्वक" या "हमेशा तुम्हारा हो" हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर सरल वाक्यों में सबसे अच्छा होता है।
    • "ईमानदारी" या "ग्रीटिंग्स" जैसे अस्वाभाविक बंद होने से बचा जाना चाहिए, क्योंकि आप अपने मालिक को नहीं लिख रहे हैं।
    • यदि आप किसी जानवर के उपनाम का उपयोग करते हैं तो ठीक है। आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं यदि आप आमतौर पर इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो ई-मेल में ऐसा मत करो क्योंकि यह शर्मनाक लगता है।
  • इमेज का शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 15
    2
    सही विराम चिह्न का प्रयोग करें और व्याकरण संबंधी नियम लागू करें। एक संदेश के मुताबिक प्यार का एक संदेश जिसे व्यक्ति ने कहा है, ध्यान में रखना मुश्किल है। नहीं सभी रिश्तों ही कर रहे हैं, लेकिन अगर यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए, यह सबसे अच्छा एक अर्द्ध औपचारिक भाषा का उपयोग किया जाता है, बड़े अक्षरों मत भूलना, वर्तनी त्रुटियों करने से नहीं और व्याकरण के बुनियादी नियमों को लागू करने।
  • स्वाभाविक रूप से प्रियजन को लिखने के लिए कोई एकल प्रणाली नहीं है यदि आप दोनों को रूपकों के लिए स्माइली चेहरे पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ें टी वीबी को भी लिखें, लेकिन पूरे शब्दों को जितना संभव हो उतना लिखकर ई-मेल पठनीय बनाएं।
  • इसी तरह के शब्दों की वर्तनी को भ्रमित करने के लिए सावधान रहें
  • इमेज शीर्षक टाइप करें एक प्रेम ईमेल चरण 16
    3
    एक रचनात्मक शीर्षक का उपयोग करें "I love you" शीर्षक के साथ एक ईमेल प्राप्त करना पैकेजिंग के बिना उपहार प्राप्त करना पसंद है यह ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरी है, क्योंकि सबसे अधिक सामग्री क्या है, लेकिन ई-मेल को उचित शीर्षक देने के लिए सीखना, विशेषकर उन मजाकिया और निविदा, उन्हें बेहतर बना देगा।
  • मान्य रणनीति: यदि आप कुछ रचनात्मक के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो ई-मेल के माध्यम से स्क्रॉल करें और शीर्षक के रूप में उपयोग करने के लिए एक अजीब वाक्यांश खोजें। यह पेचीदा हो जाएगा और पाठ का हिस्सा पढ़ने के लिए जब आप शीर्षक से संदर्भित करते हैं तो आप अपने प्रियजन से एक मुस्कुराहट छीन लेंगे।
  • छवि लिस्ट ए लव इवेंट चरण 17
    4
    प्रति दिन पर्याप्त एक ई-मेल से अधिक समय न भेजें। एक अच्छी तरह से लिखा, गहरा, मजाकिया, आकर्षक और पेचीदा ई-मेल प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यह पंद्रह हताश ई-मेल को पढ़ना नहीं है, जिसमें कुछ वाक्यों से युक्त स्मिलीज़ और अंत में "आप कहां हैं? ?! "। अपनी भावनाओं को रोकने की कोशिश करो यह हमेशा एक अच्छा ई-मेल लिखने और गेंद को दूसरे व्यक्ति को पास करना बेहतर होता है, यह सुनिश्चित करना कि आप अधिक प्राप्त करना चाहते हैं।
  • "लंबे समय तक" क्या मतलब है? यह निर्भर करता है, लेकिन अंगूठे का एक अच्छा नियम पाठ को एक शब्द दस्तावेज़ में चिपकाएं और शब्दों को गिनें। यदि आप पिछले कहानी निबंध से अधिक लंबा है और आपने केवल एक पैराग्राफ को अतीत में प्रतिक्रिया में प्राप्त किया है, तो संभव है कि आपको इसे थोड़ा नीचे काटा जाना चाहिए
  • इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 18
    5
    तुरंत जवाब न दें आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप ई-मेल प्रोग्राम पर एक जवाब के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने इनबॉक्स में एक नया आइटम देखते हैं, तो शांत रहें। आपके उत्तर की सामग्री के बारे में सोचने में कम से कम कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें। यह बेहतर है कि यह जल्दबाजी में पाठ की बजाय एक रोचक, क्यूरेटेड ई-मेल है।
  • एक मसौदे लिखने के बाद, थोड़ी देर के लिए बैठने का यह एक अच्छा विचार है, खुद को कुछ और करने के लिए समर्पित करें और इसे एक नए दिमाग के साथ पुन: पढ़ें। क्या आप अभी भी उसी गहरी भावनाओं को महसूस करते हैं जो आपने वर्णित किया है? क्या आपको कोई त्रुटि दिखाई दे रही है? ईमेल भेजने से पहले अच्छी तरह से मूल्यांकन करना हमेशा बेहतर होता है
  • टिप्स

    • प्रदर्शित करें कि आप एक वास्तविक जीवन जीते हैं और आप एक मजबूत व्यक्ति हैं जो आप पर भरोसा कर सकते हैं।
    • आमला।
    • आशावादी होना और सकारात्मक सोचने के लिए याद रखें इससे आपके संबंधों को फायदा होगा

    चेतावनी

    • निराशाजनक या नकारात्मक वक्तव्यों में उनकी लंबी प्रतीक्षा हो सकती है आप अपनी अनुपस्थिति के दौरान पीड़ित नहीं करना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com