कैसे एक लड़की बनाने के लिए आप सुंदर प्यारा

कई लड़कियों ने आपको बताया कि आप प्यारे हैं लेकिन केवल एक ही लड़की है, जिनसे आप उन शब्दों को सुनना चाहते हैं ... शायद अपने तर्जनी को अपने होंठों पर उठाकर, धीरे से फुसफुसाते हुए बात करना बंद कर दें, और फिर उन्हें चुंबन दें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मॉडल हैं या एक आम बच्चे हैं, आपकी अपील बढ़ाने के सरल तरीके हैं, और वे भी लागू करने में आसान हैं।

कदम

मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 1
1
आप मुस्कान। अभिव्यक्ति "गुमनाम" बहुत से लोग उन्हें नाराज या उदास लगते हैं। मुस्कुराहट आपको आत्मविश्वास और सुंदर दिखने में मदद करता है
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 2
    2
    एक अच्छा केश बनाओ आपकी नाई शायद आपके बालों को उसी तरह से कटती है, आपके दादाजी से अपने 4 वर्षीय भाई तक। यह झुंड से बाहर निकलने और कुछ और व्यक्तिगत प्रयास करने का समय है।
  • आपको अपने आप को एक आधुनिक और मनोरम केश बनाने के लिए बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है: वास्तव में, कभी-कभी आप इसे मुफ्त में भी प्राप्त कर सकते हैं, और आप निश्चित तौर पर मॉल में अपने नाई या नाई के रूप में एक ही कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। बस उन सैलूनों पर भरोसा करते हैं जहां प्रशिक्षुएं हैं ये नौसिख छात्रों नहीं हैं: वे युवा हैं, हाल ही में हेराड्रेसर स्नातक किए गए हैं जो सबसे स्थापित सैलून में उन्नत तकनीक सीख रहे हैं, निरंतर देख रहे हैं "मॉडल" (यानी जिस पर अभ्यास करना है) हमेशा एक हेयरड्रेसर होगा "विशेषज्ञ" पर्यवेक्षण के लिए, और आप यह सुनिश्चित करने के लिए दोनों के साथ परामर्श लेंगे कि आपको सबसे ज्यादा आकर्षक और फैशनेबल कटौती मिलेगी
  • इंटरनेट पर खोजें "प्रशिक्षु नाई" या "मुफ्त बाल कटवाने" एक साथ अपने शहर के नाम के साथ या आप जहां रहते हैं के पास सबसे बड़ा एक। केवल "कमी" ये एक कैंची और दूसरे के बीच का परामर्श हैं, ताकि कटौती दो या तीन घंटे तक खत्म हो सके। हालांकि, ये स्तर सैलून अक्सर मुफ्त कॉफी प्रदान करते हैं, इसलिए आप इसका लाभ भी उठा सकते हैं। और सब से ऊपर, आप अपने जीवन का सबसे अच्छा बाल कटवाने के साथ खुद को मिल जाएगा।
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 3
    3
    एक शॉवर ले लो हर दिन, मेरा मतलब है इसे कभी भी नहीं छोड़ें, खासकर यदि आप जिम या खेल करते हैं और इसके बारे में ...
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 4
    4
    खेल / जिम खेलना शुरू करें यह एक मांसपेशी श्रृंगार बनने के बारे में नहीं है शायद कहीं आपके स्थान पर आप मुफ्त वजन के लिए जा सकते हैं, या शायद आपके स्कूल में वेट रूम है। आप शरीर को टोन करेंगे और आप अपने दिखने और फिट होने के अपने प्रयासों के बारे में सहज महसूस करेंगे।
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 5



    5
    अच्छा गंध की कोशिश करो एक शॉवर लेने के बाद, थोड़ा दुर्गन्ध दूर करनेवाला सुगंध से मुक्त दुर्गन्ध दूर करने वाले, उत्कृष्ट हैं, क्योंकि दूसरों में तीव्र तीव्रताएं हैं आफ़्टरशेव और कोलोन से बचें
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 6
    6
    अपनी दाढ़ी निकालें आप अपने चेहरे पर बढ़ने की कोशिश कर रहे बालों से छुटकारा पाएं यह अच्छा नहीं है: लड़कों "प्यारा" वे लड़कों की तरह दिखते हैं, और लड़कों में दाढ़ी या मूंछें नहीं होती हैं
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 7
    7
    अपनी अलमारी को समायोजित करें - एक लड़की ले लो (किसी भी एक, जब तक वह आपकी माँ नहीं है) हाँ "का इरादा रखता है" फैशन और उन्हें आपकी अलमारी का विश्लेषण करने के लिए, आपको बताए कि आपको सार्वजनिक रूप से कभी भी पहनना नहीं चाहिए। आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं (भले ही वह वहां पहुंच सकें) - बस उसे बताएं कि आप और भी देखना चाहते हैं "परिपक्व।"
  • अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो कुछ नए कपड़े खरीद सकते हैं और उन्हें चुनने के लिए अपने नए कपड़े सलाहकार प्राप्त कर सकते हैं।
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 8
    8
    विनम्र रहें - कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मज़ा महसूस करते हैं, यह सार्वजनिक रूप से घूमने और पलटने को रोकने का समय है।
  • यहां तक ​​कि अगर लड़कियां हंसते हैं जब कोई अशिष्ट होता है, तो उन्हें यह आराध्य नहीं लगता। जब आप अपने पुरुष दोस्तों के साथ हो तो उस तरह के हास्य रखें
  • मेक ए गर्ल थिंक थिंक टू इमेज`re Cute Step 9
    9
    किसी भी लड़की के लिए दरवाजा खुला रखें जिसे आप जानते हैं आदर्श रूप से, आप केवल अपने लिए इस शख्सियत का व्यवहार करेंगे, लेकिन यदि आप इसे आदत बनाते हैं, तो आप लड़कियों के बीच शब्द फैलाएंगे कि आप एक सच्चे सज्जन हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com