कैसे एक Angelic बनाने के लिए

तुम्हारा दोस्त ईर्ष्याल बनाने के लिए कई कारण हैं। हो सकता है कि उसने कुछ भी नहीं किया लेकिन आपको हमेशा निराश महसूस करने के लिए प्रेरित किया, अपने दोस्तों या अपने आदमी को चोरी करने की कोशिश की या बस आपको पूरी तरह से तुच्छ महसूस करने की कोशिश की। यदि आप उसे ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप उसके बिना ठीक हैं और आपका जीवन बहुत व्यस्त और रोमांचक है जिससे कि समय के लिए समर्पित हो। इन चरणों का पालन करें यदि आप जानना चाहते हैं कि एक मित्र को जलन करने के लिए कैसे करें।

कदम

विधि 1

आपके रिश्तों के बारे में बढ़ोतरी
एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी दूसरी दोस्ती के बारे में चिंतित अपने दोस्त को ईर्ष्या बनाने का नंबर एक तरीका है कि वह आपके लिए पूरी तरह अप्रासंगिक हो। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका यह है कि आपके पास बहुत ही असाधारण दोस्त हैं, जो बहुत अच्छे और रोचक हैं कि आपके पास अपने पुराने दोस्त को समर्पित करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है। आपके मित्र को ऐसा करने की कुछ रणनीतियां हैं जैसे आपके पास इतने शानदार मैत्री हैं कि आप उसके साथ समय व्यतीत नहीं कर सकते हैं:
  • जब आप इस मित्र के साथ हों, तो अपने दोस्तों के एक दूसरे के बारे में बात करें। शैली और हास्य की महान भावना और एक महान दोस्त बनने की क्षमता के बारे में बताता है जो इस व्यक्ति की विशेषता है यह भी स्पष्ट रूप से मत करो, बस एक बातचीत में इस बिंदु nonchalantly में प्रवेश करने की कोशिश
  • जब एक और मित्र आपको आकर्षित करता है, तो ऐसा व्यवहार करें कि आप उसे "नमस्ते!" देखने के लिए बिल्कुल खुश हैं और उसे कसकर गले लगाते हैं, शायद अपने जीवन के बारे में बकवास का निर्देशन करते हुए जब आपका पुराना दोस्त आपको दृष्टिकोण करता है, उसे अनदेखा न करें, लेकिन सिर्फ "हे" कहें, और इस तरह कार्य करें जैसे कि आप उसकी उपस्थिति के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते। आप अंतर देखेंगे
  • आप अपने पुराने मित्र को भाग लेने के लिए आमंत्रित किए बिना अपने दूसरे दोस्तों के साथ हमेशा की आखिरी शांत चीज के बारे में बात करना चाहिए।
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्या चरण 2
    2
    अपने प्रेमी के लिए प्यार का पोषण दिखाएं ईर्ष्यापूर्ण दोस्त बनाने का एक आसान तरीका है उसे दिखाने के लिए कि आपका रिश्ता कितना अद्भुत है यदि आपका मित्र अकेला है और किसी के साथ घूमने के लिए सख्त तलाश कर रहा है, तो आपको बता देना चाहिए कि आपका साथी कितना महान है, उसने जो नवीनतम रोमांटिक आश्चर्य की बात की है, उसे बताइए और सप्ताहांत के लिए अपनी सारी मज़ेदार योजनाएं साझा करें।
  • जब आपका मित्र आपको कॉल करता है, तो आप उस फ़ोन पर ज़रा ज़रा ज़रा देख सकते हैं। तत्काल वह आपको बताता है कि वह उसका है, आप कह सकते हैं, "ओह, मैं माफी चाहता हूँ। मैंने सोचा कि यह मेरा प्रेमी था। "
  • यदि आपका मित्र बाहर जाने का प्रस्ताव करता है, तो उसे बताएं कि आपके पति के साथ मज़ेदार सगाई है, भले ही उसे सच्चा होना न हो।
  • यदि आपका साथी आपको एक सुंदर उपहार बनाता है, तो अपने दोस्त को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए इस बारे में ब्वैदगी से डरो मत।
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्या चरण 3
    3
    अपने सभी अद्भुत योजनाओं के बारे में बात करें अपने दोस्त को जलन करने का एक और तरीका उसे हर अद्भुत कार्यक्रम के बारे में बता रहा है जिसमें आपके लिए भविष्य में स्टोर होगा, चाहे वह आपके दोस्तों के साथ समुद्र तट की यात्रा हो या अपने साथी के साथ एक सप्ताहांत का पलायन हो। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि जब तक ये तिथियां नहीं आती हैं या आप उन्हें बता सकते हैं कि आप अपने मित्रों और अपने प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए कैसे तैयारी कर रहे हैं। बस आप के बारे में बात करते हैं कि आप अन्य लोगों के साथ रोमांचक चीजें कैसे करें, लेकिन उसके साथ नहीं।
  • ऐसा व्यवहार करें कि आपके मित्र को आमंत्रित करने का विचार आपको मस्तिष्क के एंटेचैम्बर के माध्यम से भी पारित नहीं करता है।
  • जब आप अपनी रोमांचक योजनाओं के बारे में बात करना समाप्त करते हैं, तो आपका मित्र कुछ के साथ बहस करने की कोशिश कर सकता है जैसे वह कर रही है यदि ऐसा होता है, तो व्यवहार करें जैसे कि आप ध्यान से ध्यान दे रहे थे।
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्या चरण 4
    4
    फ़ोन पर बहुत समय व्यतीत करें यदि आप चाहते हैं कि आपका मित्र ऐसा महसूस करे कि आपके पास बहुत अधिक सनसनीखेज रिश्ते हैं तो वास्तव में उसके साथ समय बिताना चाहते हैं, तो आप केंद्र को मारने के लिए फोन का उपयोग कर सकते हैं। जब आप अकेले होते हैं, तो दूसरे दोस्तों को संदेश भेजने और हँसते हुए अपना जवाब पढ़ते हुए आधे समय व्यतीत करते हैं, या शायद सिर्फ एक मुस्कुराहट के साथ फ़ोन को देखकर हर कुछ मिनट का उल्लेख किया। इसे स्पष्ट करें कि आपसे बात करना आपके विचारों में कम से कम है
  • जब आपका दोस्त आपकी ओर ध्यान दिलाने की कोशिश करता है, तो आपको "आह-आह" कहते रहना पड़ता है, और यह स्पष्ट कर देता है कि आप वास्तव में नहीं सुन रहे हैं, क्योंकि आप अन्य मित्रों के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं, जो कि अभी भी मौजूद नहीं हैं , उन्हें कहना होगा
  • जब भी आपका मित्र आपके साथ है, आप कभी-कभी फोन कॉल का जवाब भी दे सकते हैं
  • बस याद रखें कि यह व्यवहार, हालांकि प्रभावी, अविश्वसनीय रूप से परेशान होगा।
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्या चरण 5
    5
    अपने पालतू जानवरों के बारे में घमंड यदि आपके पास दुनिया में सबसे प्यारा बिल्ली का बच्चा या कुत्ता है, तो आपका दोस्त शायद पहले से ही ईर्ष्या कर रहा है। आप इसे अपने पालतू जानवरों की तस्वीरें दिखाकर, फेसबुक पर पोस्ट कर और आप कितना जानते हैं कि आप अपने प्यारे प्यारे साथी के बिना आपके पक्ष के बिना क्या करेंगे, इस बारे में और अधिक ईर्ष्या कर सकते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी होगा यदि आपका मित्र हमेशा पालतू चाहता है
  • यदि आपका मित्र आपको कुछ महत्वपूर्ण बताए जाने की कोशिश कर रहा है, तो अपने पालतू जानवरों के बारे में कुछ बेवकूफ़ कहकर विषय को बदलते रहें।
  • विधि 2

    अपना रवैया दिखाओ
    बनाओ एक दोस्त ईर्ष्यावत चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने मित्र को अपने सकारात्मक रवैये के सामने अपने मुंह से खुले रहने दें। यहां तक ​​कि अगर आप एक चीर की तरह महसूस करते हैं, तो आपको यथासंभव सकारात्मक तरीके से व्यवहार करना होगा। आसानी से हंसते हुए, अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट रखें और उन चीजों के बारे में बात करें जो आपको वाकई खुश करते हैं। यह न केवल जीवन के लिए एक अच्छी सामान्य सलाह है, बल्कि यह आपके मित्र को ईर्ष्यापूर्ण बनाने का भी एक शानदार तरीका है। अंत में, हम सभी को अपनी ज़िंदगी से बहुत खुश होना चाहिए, और यदि आपका मित्र सोचता है कि यह आपके लिए सहज आता है, तो उसे और अधिक ईर्ष्या महसूस होगी।
    • यदि आपको एक छोटी सी विफलता थी, तो बस कहें "मुझे पता है कि यह अगली बार महान होगा" अविश्वस्त आशावादी रहें
    • अपने पसंदीदा स्कूल, खेल या किसी भी गतिविधियों के बारे में बात करें जो आपको शामिल करें, ताकि आपके मित्र को लगता है कि आप अपने अस्तित्व के हर पहलू को पसंद करते हैं।
    • भविष्य के बारे में आप कितने उत्साहित हैं और उन सभी चीजों के बारे में बताएं जिन्हें आप करना चाहते हैं, चाहे ये एक महान कॉलेज में जा रहे हों, हवाई में क्यूएक का अभ्यास कर रहे हों या अच्छा काम करें आपका मित्र इस तथ्य से ईर्ष्या करेगा कि भविष्य में आपके पास बहुत कुछ है
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्याजनक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    कभी कमजोरी न दिखाएं यद्यपि आप कमजोर या असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, आप अपने दोस्त को इस तरफ देख नहीं सकते हैं। आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, अपना सिर रखें और व्यवहार करें जैसे कि आपका जीवन नियंत्रण में था। अगर आपको जीने के लिए गंभीर सलाह चाहिए, किसी और से पूछें आप ऐसा कुछ नहीं करना चाहते हैं या जो कुछ भी आपके मित्र को लगता है कि "ऐसा लगता है कि यह सब के बाद बिल्कुल सही नहीं है"
  • जबकि अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, सही शरीर की भाषा में मदद करता है अपनी तरफ और कंधे पर अपनी बाहों के साथ सीधे ऊपर खड़े हो जाओ, और मैदान पर घूरने के बजाय आप के आगे दिखने के लिए दृढ़ कदम उठाएं।
  • यदि आपका मित्र एक कमजोर बिंदु का खुलासा करता है, तो आप उसकी मदद करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उसकी स्थिति को मिररने से उसे कभी सांत्वना देने की कोशिश न करें। आपको समस्याएं नहीं हैं, याद है?
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्याजनक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    जिन लोगों को आप नहीं जानते उन्हें आकर्षित करने की आपकी क्षमता को दिखाएं एक नई सामाजिक स्थिति में कभी भी नामुमकिन या असहज महसूस नहीं करते। आपके मित्र को यह देखना चाहिए कि आपका रवैया किसी नए सामाजिक संदर्भ में सफल होना है, इसे एक साहसिक पर विचार करना है, और आप नए लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हैं, और इसलिए नए दोस्त बनाने के लिए, जो निश्चित रूप से उस से बेहतर होगा आपके वर्तमान मित्र के साथ आपके पास है यह समझा जाए कि आपके मित्र बनाने में मुश्किल नहीं है, भले ही आप अंदर नसों का एक बंडल हो।
  • जब आप एक नई सामाजिक स्थिति में खुद को खोजते हैं, तो लोगों से उनके नाम पूछिए, उन प्रासंगिक प्रश्नों से पूछें जो उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करते हैं और बात करते हैं कि आप उन्हें फिर से देखना कितना चाहते हैं (अगर बातचीत अच्छी तरह से आयी है), ताकि आपका मित्र ईर्ष्यापूर्ण हो।
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्यावत चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4



    बहुत स्पष्ट प्रयास न करें यद्यपि कभी-कभी आपके मित्र या अपने साथी के बारे में बात करने के लिए एक विवेकपूर्ण तरीके से दिखाना या जितना संभव हो उतना संभव है कि आप विनम्र होने से दूर हो जाएं, लेकिन आपको अपने दोस्त को जलन होने के लिए बहुत अधिक प्रयास नहीं करना चाहिए। यदि आप लगातार अपने जीवन के बारे में बात करते हैं, तो आपका मित्र समझ जाएगा कि आप सिर्फ उसे मारने का प्रयास कर रहे हैं। इसके बजाए, आप अकेले अकेले थे, जैसे कि सबकुछ अच्छी तरह से चला गया और जैसा कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं कि आपके मित्र में क्या शामिल है, आप के बारे में सोचते हैं।
  • कभी-कभी, बस अपने दोस्त को बताते हुए कि आप कितने भाग्यशाली हैं और आपका जीवन कितना बढ़िया है, यह कहने के बजाय सीधे और अधिक प्रभावी हो सकता है
  • मत कहो "क्या यह शानदार नहीं है?" या "क्या यह महान नहीं है?" अपने अस्तित्व के बारे में बात करने के बाद अपने दोस्त को अपने लिए समझें कि यह अभूतपूर्व है
  • बनाओ एक दोस्त ईर्ष्यावत चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    विपरीत लिंग से बहुत सारे ध्यान भी बिना किसी कोशिश के दिए। आपके मित्र को यह सोचना चाहिए कि आप पुरुषों के साथ व्यवहार करते समय किसी भी चिंता या घबराहट से पीड़ित नहीं होते हैं और आपके पास एक सुकून वाला दृष्टिकोण है जो दूसरों को अपने आस-पास के गुरुत्वाकर्षण के लिए मनाते हैं। जब आप लड़कों से मिलते हैं या आपको कितनी बात कहती है, तो आपको नर्वस होने के बारे में बात न करें। इसके बजाए, नए लोगों से मिलने वाले मज़ेदार बातों के बारे में बात करें, या आप उदासीनता के साथ भी व्यवहार कर सकते हैं, जैसे कि आपको जो भी ध्यान मिलता है वह आपको गर्म या ठंडा नहीं करता है।
  • क्या होगा अगर आपका मित्र विपरीत लिंग से ध्यान लेना शुरू कर देता है? इस तरह रहें कि आप कम परवाह नहीं कर सकते
  • विधि 3

    अपनी जीवन शैली को दिखाओ
    एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    पूरी तरह से अनुपलब्ध हो। यदि आप वास्तव में अपने दोस्त को ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो आपको इस तरह व्यवहार करना चाहिए कि आप इतनी व्यस्त, खुश या अपने जीवन में रुचि रखते थे, जिसे आप उसके बारे में चिंता नहीं कर सकते। अपने पाठ संदेश का उत्तर देने से कुछ घंटे पहले, फ़ोन को आधे समय में नहीं उठाएं और हमेशा ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आप क्षितिज पर कुछ के लिए खुश थे जब आप उसके साथ बाहर निकलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बहुत लंबा न रहें, क्योंकि निश्चित रूप से आपके पास बाद में कुछ और करना ज़रूरी है।
    • अपने मित्र के साथ बाहर जाने के लिए भी उत्सुक न हो जब वह आपको आमंत्रित करता है यह स्पष्ट हो कि यदि आप अपने साथ एक नियुक्ति चाहते हैं, तो आपको एक या दो सप्ताह पहले "आरक्षित" करना होगा, ताकि आप अपनी डायरी में खाली जगह पा सकें।
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी चीजें दिखाएं यदि आप अपने मित्र को ईर्ष्यापूर्ण बनाना चाहते हैं, तो आपके पास अच्छे कपड़े, नवीनतम आईफोन, सही बाल और यहां तक ​​कि शहर में सर्वश्रेष्ठ स्कूल सामग्री भी होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपका मित्र आपके पास क्या देखता है और बताता है कि अगर वह चाहती है तो वह कुछ उधार ले सकती है, यह उसे दिखाएगा कि आपकी चीजें बेहतर गुणवत्ता के हैं आपको उन्हें अपने चेहरे पर बैंग करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ उन्हें दिखाएं कि आप उनका इस्तेमाल करते हैं।
  • हमेशा उसके आगे एक कदम हो अगर आपके पास ब्लैकबेरी है, तो आप एक आईफोन खरीद सकते हैं, अगर आपके पास मेबेललाइन ट्रिक्स है, मैक और चैनल, अगर आपके पास एमपी 3 प्लेयर है, तो आप एक आइपॉड टच
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रयास के बिना सेक्सी दिखने की कोशिश करें बेशक, अक्सर ऐसा लगना मुश्किल होता है, लेकिन आपको यह देखना चाहिए कि यह आपके लिए पूरी तरह से स्वाभाविक है। अपने दोस्त को आपको अत्यधिक तनाव के बारे में मत बताना, किस कपड़े पहनना है, मेकअप कैसे पहनना है या अपने बालों को कंघी कैसे करना है इसे पूरा करने से पहले आपको यह सब करना चाहिए, ताकि आप अंतिम उत्पाद देख सकें, जब तक आपने इसे समर्पित नहीं किया हो।
  • यदि आप अपने कपड़े बधाई देते हैं, भले ही वे नए हों, तो आप कहते हैं "यह पुराना चीर? धन्यवाद। " इसके बारे में बहुत अनौपचारिक रहें
  • बनाओ एक मित्र ईर्ष्यात्मक कदम 14
    4
    बिना भी कोशिश कर रहे एक अच्छे छात्र बनें बेशक, सच बताने के लिए यह असंभव है, लेकिन आप निश्चित रूप से इसे "लगता है" बना सकते हैं कि आप एक किताब खोलने के बिना भी 10 के अनंत प्रवाह लेते हैं। यदि आप कक्षा असाइनमेंट के लिए एक आदर्श ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो आश्चर्यचकित होना या कहने का नाटक "मैंने कम से कम अध्ययन नहीं किया" यह चाबी यह है कि आप बलिदान के बिना पूर्णता हासिल कर चुके हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आपका मित्र इतना ईर्ष्याक नहीं होगा यदि वह जानता है कि आप परीक्षण के लिए किताबों पर पांच घंटे खर्च करते हैं।
  • यदि आप वास्तव में अच्छे ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो आपको यह नहीं बताया जाना चाहिए कि आप एक आदर्श छात्र हैं। अपने दोस्त को इसके बारे में किसी और से बताएं
  • यदि आप वास्तव में अप्रिय होना चाहते हैं, तो आप यह कह सकते हैं कि आप वास्तव में 10 प्रश्न पूछना चाहते हैं, लेकिन तब आपको केवल 10 -
  • सामान्य तौर पर, "अध्ययन" शब्द का भी उल्लेख नहीं करें यह तुम्हारे लिए आवश्यक नहीं है, है ना?
  • एक दोस्त बनाओ इजालिंग चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने अद्भुत छुट्टियों के बारे में बात करें इस के लिए ईर्ष्या नहीं लगता है? यदि आप नियमित रूप से छुट्टी पर जाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो इसका उल्लेख करना सुनिश्चित करें। आप इसे मौका करके कर सकते हैं, बस कह रही है "मुझे अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ हवाई जाने के लिए इतने सारे बैग करना होगा!" इसे एक छोटी सी चीज़ की तरह देखो, जैसे आप करते हैं। यदि आप जानते हैं कि आपका दोस्त अक्सर यात्रा नहीं करता है, तो आप उसे अनियमित रूप से पूछ सकते हैं कि वह अगले गर्मियों में क्या करेगी, भले ही आप जानते हों कि वह शहर में रहेगी।
  • आप फेसबुक पर अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन यह जबरन उत्साही शॉट्स को कम करता है। छवियों को स्वयं के लिए बोलें
  • यदि आप अपने दोस्तों के साथ यात्रा करने गए थे, तो इस बात के बारे में बात करना सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए कितना मजेदार था, भले ही आपके मित्र को आमंत्रित न किया गया हो।
  • एक दोस्त बनाओ ईर्ष्यात्मक चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    फ्लाइट करने के लिए फेसबुक का उपयोग करें ईर्ष्या को प्रेरित करने के लिए यह सोशल नेटवर्क सही जगह है। आपको एक दिन से 15-30 मिनट से ज्यादा समय खर्च करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, ताकि आप देख सकें कि आपके पास जीवन है और आपके पास फेसबुक के लिए समय नहीं है - लेकिन जब आप कनेक्ट होते हैं, तो आपकी उपस्थिति को महसूस करना चाहिए। अपने आप की गर्म तस्वीरें प्रकाशित करें और देखें कि आपको कितने "मुझे पसंद है"। छवियों को अपलोड करें जो आपको और आपके दोस्तों को चित्रित करते हैं, जब आप स्वयं का आनंद उठाते हैं अपने दोस्त को फोटो या स्थिति देखने के लिए रुको, बहुत ईर्ष्या हो।
  • कभी-कभार स्थिति अद्यतन आपको एक शांत कॉन्सर्ट या रेस्तरां में आपकी भागीदारी के बारे में सूचित करता है, जिससे आप अपने ईर्ष्यालु मित्र को बाहर छोड़ने में मदद कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र ने आपकी तस्वीरों पर बहुत कुछ टिप्पणी की है, तो संभवतया जितना संभव हो उतना अपने या उसके स्थिति अपडेट को अनदेखा करने का प्रयास करें। याद रखें, आपके पास उसके लिए समय नहीं है
  • टिप्स

    • उसके साथ अन्य मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत करें, ताकि आप देख सकें कि उसके साथ तुलना में आप उनके साथ और अधिक मज़ा ले रहे हैं।
    • एक आदर्श देखो और लोकप्रिय लोगों के साथ बात करने की कोशिश करो
    • याद रखें कि अगर आप कुछ भी गलत नहीं करते तो यह सब कभी नहीं करें अगर वह तुम्हारे साथ है तो एक अच्छा दोस्त बनें
    • दिखाएं कि आपको उसकी ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप कई अन्य लोगों से घिरे हैं।
    • कार्य करने का प्रयास करें जैसे आप उसके साथ होते हैं, लेकिन अपने उद्देश्य को समझने से रोकने के लिए इसे ज़्यादा न करें। यदि वह आपको कुछ बताता है, तो वह छोड़ने के लिए माफी मांगता है, अमान्य भी है उदाहरण: "हे, मुझे अपना होमवर्क करना है" सुनिश्चित करें कि यह एक अच्छा बहाना नहीं है, इसलिए आप जानते हैं कि आप उससे बात नहीं करना चाहते हैं।
    • सावधान रहें आपको उसे इसके लिए दुख नहीं करना चाहिए
    • जब आप सोशल नेटवर्क पर उसके साथ चैट करते हैं, तो उसे "गलती से" संदेश भेजें, जिसे वास्तव में किसी दूसरी लड़की को संबोधित करना पड़ता है सुनिश्चित करें कि आपका मित्र उसे वैसे भी नहीं जानता, या वह पुष्टि करने में सक्षम हो जाएगा कि क्या वह उसके लिए "प्रतियोगी" का प्रतिनिधित्व करती है या नहीं
    • यदि आप यादें वापस लाने की कोशिश करते हैं, तो व्यवहार करें जैसे कि आपको नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।
    • अपनी खामियों की रिपोर्ट करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको ऐसा उद्देश्य नहीं लगता है। इससे उसे असुरक्षित महसूस होता है और लगता है कि आप उससे कहीं ज्यादा बेहतर हैं।
    • वैसे, यदि आप उसे जलन करने में कठिनाई करने की कोशिश करते हैं, या अगर वह समझती है कि आप क्या कर रहे हैं, तो अब आपसे मित्र बनना नहीं चाहते हैं या फिर आपसे बात नहीं करनी चाहिए।

    चेतावनी

    • इन सभी चीजों को एक दिन में मत करो, या आप तुरंत जान लेंगे कि आप क्या योजना बना रहे हैं।
    • आप अपने दोस्त को खो सकते हैं, इसलिए यदि आप अभी भी उसकी और उसकी दोस्ती की देखभाल करते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें
    • इन रणनीतियों को एक बहुत स्पष्ट तरीके से लागू नहीं करें
    • अंत में, यह याद रखना सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप ईर्ष्या करने का प्रयास कर रहे हैं वह अभी भी आपका दोस्त है और आप उसे आपसे दूर नहीं करना चाहते हैं यदि आप इस अनुच्छेद की सलाह का पालन करते हैं, तो आप निश्चित रूप से इसे ईर्ष्या करेंगे, लेकिन आप एक सब्ज़ियों और अभिमानी व्यक्ति होने का विचार भी दे सकते हैं।
    • यदि लोग समझते हैं कि आप क्या परिणाम प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं, तो वे आपके लिए धमाके की तरह व्यवहार कर सकते हैं या आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं: आप सतर्क हैं!
    • किसी को ईर्ष्या करने की कोशिश करना कभी-कभी एक रियायती और बचकाना खेल हो सकती है यह उन लोगों को बना सकता है जो आप को नकारात्मक तरीके से सोचने और आप पर भरोसा नहीं करना चाहते हैं। आप एक बुरी प्रतिष्ठा भी बनाएंगे, जो आपको नए मित्रों को बनाने की कोशिश करते हैं।
    • सावधान रहें इससे पहले कि आप कार्य करें
    • जिस लड़की को आप ईर्ष्या करने का प्रयास कर रहे हैं वह आप पर ध्यान देने के लिए क्या कर रहे हैं और आप पर बदला लेने के लिए लड़कियों के एक समूह को राजी कर सकते हैं।
    • इन चरणों को लागू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि दोस्ती सहेजी नहीं जा सकती। यह करना आसान हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की को जलन करने की कोशिश कर रहे हैं, वह वास्तव में आपको अपने जीवन से जलन होने से बचाता है। अन्यथा, आप ध्यान नहीं देंगे या कुछ भी परवाह नहीं करेंगे।
    • अगर यह सब स्कूल में होता है तो बहुत कठोर मत बनो, या वे आपके माता-पिता के लिए भेज सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com