कैसे किशोर लड़कियों के लिए प्यारा Combings बनाने के लिए

हाई स्कूल आपके लिए जिस तरह के व्यक्ति हैं, व्यक्त करने का सही समय है, इसलिए आपको अपनी शैली के साथ अच्छे बाल होने चाहिए। यह आपके अद्वितीय व्यक्तित्व को चुनौती देने और दिखाने का समय है। यह बोल्ड, सुरुचिपूर्ण, चंचल या प्यारा है, हमेशा अपने आप को याद रखना!

कदम

बीट द अल्टीमेट स्कूल रानी 2 चरण शीर्षक वाली छवि
1
पहले अपने बालों को धो लें या सूखी शैम्पू का उपयोग करें हर दिन अपने बाल धोना अच्छा नहीं है यह भी सूखा शैम्पू के साथ अधिक से अधिक नहीं है, लेकिन यह सस्ता है और अच्छा खुशबू आ रही है। यदि आपके पास सीधे बाल कंघी है और यदि आपके पास उन्हें धीरे से मालिश किया जाता है
  • छवि शीर्षक से कर्ली बाल प्राकृतिक रूप से चरण 4 प्राप्त करें
    2
    पहली केश मेरी सलाह एक विचित्र चींगन है यह चंचल, मनोरम, सुरुचिपूर्ण या परिष्कृत है कुछ भिन्नरूपों में "डोनट" या "अदम्य ट्रैक वाले रोटी" शामिल हैं समुद्री मीट को अन्तर्गित करने के लिए बालों को मुंह बनाना और विरोधी-फ्रुज स्प्रे को लागू करना। यदि आपके पास स्प्रे नहीं है, तो एक अस्थायी विकल्प के रूप में पानी का उपयोग करें। एक रोटी बनाने के कई तरीके हैं, लेकिन मेरा पसंदीदा एक उच्च चोंच बनाने और रबड़ बैंड के चारों ओर मोड़ना है। यदि आप कुछ और अधिक सुंदर और परिष्कृत करना चाहते हैं तो यह सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से सुरक्षित है और बालों का कोई भी कलह बाहर नहीं आ रहा है। यदि आप एक युवा और चंचल दिखना चाहते हैं, तो टुफ्ट्स रोटी से बाहर निकलें
  • छवि शीर्षक से कर्ली बाल प्राकृतिक रूप से चरण 20 प्राप्त करें
    3
    बाल के सुझावों के साथ खेलते हैं! हज्जाम की दुकान युक्तियाँ मजेदार और फैशनेबल है कुछ तरीके त्वरित और आसान हैं एक हेयरस्टाइल कर्ल बनाने में होते हैं जो केवल सुझावों पर ही परिभाषित होते हैं यदि आपके पास बाल लोहे न हो, तो पारंपरिक विधि का चुनाव करें: रात के पहले बाल curlers लागू करें। चूंकि आपको उन्हें अपने पैर की उंगलियों पर रखना पड़ता है इसलिए सोना आसान होगा। बाल के मध्य भाग में कर्ल की ओर ध्यान दें: वे आसानी से ढीली करते हैं। एक और केश एक अस्थायी रंग है नाजुक पेस्टल का प्रयोग करके अपने बालों को बेतरतीब ढंग से रंग में लेना चाहिए, लेकिन उन्हें क्रम में रखें एक स्प्रे के साथ युक्तियाँ गीला फिर एक रंग का चयन करें और नम बाल पर क्रैनियन को रगड़ें। ऊपर उठने और नीचे जाने से बचें, जैसे आप समुद्री मील का निर्माण करते हैं और आपके बाल टूटेंगे यह विधि भी काले बालों के लिए काम करती है, लेकिन इस मामले में गहरे रंग का चयन करें। लाइट बालों को हल्के रंगों का चयन करना चाहिए, लेकिन मज़े का प्रयोग करना है! यदि आप अधिक साहसी होना चाहते हैं, तो कुछ सनस्क्रीन करें! वे आम तौर पर कुछ दिनों तक चले जाते हैं, इसलिए चुनौतीपूर्ण कुछ नहीं! उन्हें हवा में सूखा या हेयर ड्रायर का उपयोग करें, लेकिन दूसरे मामले में आप कुछ रंग खो देंगे फिर रंग को सील करने के लिए प्लेट या लोहे का उपयोग करें। यदि आपके पास कोई प्लेट या लोहे नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक है हल्का दृश्य बाल चरण 14
    4
    भाग में बाल टिकी हैं मेरी पसंद! मेरा निरपेक्ष पसंदीदा तरीका सरल और प्यारा है ललाट बाल का एक लॉक लें और इसे अलग करें - यह एक स्वतंत्र और विद्रोही लॉक होगा। फिर बाकी बालों के साथ एक पूंछ बनाएं। इसके अलावा सिर के आधार पर बालों की किस्में छोड़ दें। पूंछ को समझने के लिए सिर के शीर्ष पर बाल के साथ बनाया जाना चाहिए। सुंदर रबर बैंड के साथ बाँधें हो गया!
  • छवि का शीर्षक कर्ली बाल प्राकृतिक रूप से चरण 12



    5
    स्टाइलिश केशविन्यास के लिए ऑप्ट चुनें और एक निजी स्पर्श जोड़ें। क्या आप एक चोटी चाहते हैं? पैदल चलने या एक असामान्य शैली की कोशिश करें कर्ल के साथ पॉनीटेल एक और बहुत सुंदर और भी असाधारण केश विन्यास नहीं है। और यह सीधे बाल के साथ काम करता है यदि आप अधिक परिपक्व होना चाहते हैं, तो ब्लैक रबर बैंड का उपयोग करें। यदि आपके पास सीधे बाल कर्ल बनाने की कोशिश करते हैं, तो वे सुंदर और मजेदार हैं कुछ समय बाद भी बाल चिकनी हो जाएंगे, इसलिए आपको प्लेट का इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा! यदि आप अपने बाल को कर्ल करने के लिए लोहे या कर्ल का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो अपने घर को सरल बनाने के तरीकों के साथ कर्ल को कैसे कर्लिंग करें पर वीडियो देखें!
  • एक पांच मिनिट स्पोर्ट्स केश स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    ढीले और चिपकाए गए बाल के साथ एक सरल केश समय-समय पर करने का एक बढ़िया विकल्प है! अपने बालों को आराम दें, इसे ढीली और मुफ़्त में छोड़ दें! पूंछ और तंग braids वास्तव में अपने बालों को तोड़ने और बालों के झड़ने का कारण हो सकता है। नरम पूंछ बहुत अच्छे हैं और अपने बालों को बर्बाद नहीं करते हैं चिज्ञन धीमी और नरम हैं प्यारा और बहुत युवा
  • हाई स्कूल चरण 7 के लिए क्यूट हेयरस्टाइल बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    7
    यदि आप 110% हो तो केवल अपने बाल डालें, खासकर यदि आप गहरे रंग का चयन करते हैं यदि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं जो सनस्क्रीन चुनने की मांग कर रहे हैं या सिर्फ टिप्स डाइए Crayons का प्रयोग करें यदि आप कुछ अस्थायी चाहते हैं।
  • एक पांच मिनट के खेल केश विन्यास चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    "कम बेहतर है" या "प्राकृतिक बेहतर" के बारे में सोचें पवित्र सच्चाई प्राकृतिक होने या जितना संभव हो उतना कम उपयोग करना सबसे अच्छी बात है यदि आप कर्ल को दिखाते हैं और उनमें से सबसे अधिक बनाते हैं! अपने बाल के साथ दिखने या प्रयोग करना हमेशा मजेदार होता है, लेकिन वे आप का हिस्सा हैं, इसलिए उन्हें अच्छी तरह से व्यवहार करें!
  • टिप्स

    • कभी भी खोपड़ी पर बहुत सारे रसायनों का उपयोग न करें, वे हानिकारक हो सकते हैं
    • यदि आप अपने बालों को डाई करना चाहते हैं, तो पहले अर्द्ध-स्थायी रंगों की कोशिश करें यदि आप निश्चित नहीं हैं।
    • यदि आप गर्म उत्पादों का उपयोग करते हैं तो थर्मा-रक्षक स्प्रे भी उपयोग करते हैं! दिन के अंत में, सिर की मालिश करें
    • अगर आपके बाल बर्बाद हो जाते हैं तो नाई जाने जाते हैं।
    • यदि आपके पास दो बार सुझाव दिए गए हैं, तो तुरंत इसे काटें।
    • अपने बाल काटना उन्हें तेजी से बढ़ने नहीं देगा, लेकिन अधिक पूर्ण शरीर और रसीला

    चेतावनी

    • यदि आप बाल विहीन हैं, तो इसे बहुत ज्यादा खींचें नहीं। यह दोनों बाल और खोपड़ी को बर्बाद कर देगा
    • हीट खतरनाक है, बाल और सिरप और त्वचा के लिए दोनों। यदि संभव हो तो, गर्दन की तरह त्वचा को कवर करने वाले कुछ पहनें और हमेशा गर्मी-संरक्षक उत्पादों का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com