एक कठिन प्रकार कैसे हो

कठिन व्यक्ति बनना एक ऐसा निर्णय नहीं है जिसे आप एक दिन में ले सकते हैं या कुछ चीजें जो आप केवल एक ही कार्य के साथ प्राप्त कर सकते हैं: आपको किसी भी समय एक होना चुनना होगा। निरंतर प्रगति के माध्यम से आपको अपनी मानसिक और शारीरिक कठोरता को विकसित करना चाहिए यदि आप एक कठिन व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से ऐसा करते हैं। यह एक विशेष रूप से मानसिक स्थिति है, इसलिए मन से शरीर को और भी अधिक प्रशिक्षण देने के लिए तैयार रहें।

कदम

विधि 1

एक ड्यूरो लुक लो
इट एक कड़े लड़के चरण 8
1
कोढ़ी दिखने की कोशिश करो, एक झबरा दाढ़ी या मूंछें के साथ। ऐसा केवल तभी करें जब यह शैली आपको सूट करे, अन्यथा आप मुश्किल व्यक्ति की तरह नहीं दिखेंगे गहरा और मोटा दिखने वाले कपड़े पहनने की भी कोशिश करें। हमेशा काले नहीं पहनें और आरामदायक और लोचदार कपड़े पसंद करें।
  • इरे सेव कंसोल इमेज `बी अ कज़ फोर जी` चरण 9
    2
    शारीरिक गतिविधि करो कुछ भी आपको दो पेशी हथियारों से ज्यादा मुश्किल नहीं बनाता है। जिम जाओ, पीठ पर लेट जाओ और आप उठा सकते हैं सभी वजन उठा हर किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप प्रशिक्षण कर रहे हैं। कुछ पूरक, जैसे प्रोटीन पाउडर और क्रिएटिन, आपके लक्ष्यों को तेज़ी से पूरा करने में मदद कर सकते हैं झुकने, कर्षण और डुबकी जैसे मुक्त-शरीर व्यायाम करने के लिए मत भूलना। एक प्रशिक्षण कार्यक्रम खोजें जो आपके लिए सही है
  • इरे सेमेस्टर टू आ क क्विक गेय चरण 10
    3
    अपने शरीर की देखभाल करें कैलोरी न मानें और जो खाना चाहिए उसे खाने से डरो मत, लेकिन स्वस्थ और संतुलित आहार का पालन करने का प्रयास करें आप अपने स्वयं के भोजन को भी कठिन बनाने के लिए बना सकते हैं। फिट होने के लिए बहुत कम दुबला प्रोटीन खाएं, जैसे मछली और चिकन। सबसे अच्छी बात यह है कि बहुत से शारीरिक गतिविधि के साथ एक स्वस्थ और पौष्टिक आहार को संयोजित किया जाए, ताकि आप जो भी खा सकें उसके बारे में चिंता किए बिना एथलेटिक शरीर हो।
  • विधि 2

    हार्ड से विकासशील क्षमताएं
    इट शीर्षक वाला एक कठिन लड़का चरण 11
    1
    मार्शल आर्ट्स, मुक्केबाजी, आत्मरक्षा या निशुल्क लड़ाई पाठ्यक्रम का पालन करें, और आपके द्वारा चुने गए गतिविधि में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करें। हमेशा इसके बारे में बात मत करो और इसके बारे में बगैर मत बनो, क्योंकि लोग अभी भी पता चलेंगे कि आप कितने अच्छे हैं। कठिन लोग कभी भी घमंड नहीं करते, वे इसे करने के लिए बेताब हैं। अंत में, लोग समझेंगे कि आप एक लड़ाकू हैं और वे आपको एक कठिन व्यक्ति मानेंगे - आप वास्तव में होंगे
  • इट एक कड़े लड़के चरण 12
    2
    अपने दर्द प्रतिरोध बढ़ाएं यह सच है कि जब हमें स्वास्थ्य समस्या है, लेकिन यह आपके मन पर हावी नहीं होने दे, तो यह समझने के लिए दर्द आवश्यक है। यह सलाह शिकायत नहीं करने के साथ जुड़ा हुआ है। आवश्यकता से आपको समय-समय पर दर्द महसूस होगा, लेकिन उन्हें सामना करना सीखें। बेवकूफ़ मत बनो, जैसे कि अपने हाथ को स्टोव पर लगाया जाए जिससे कि दर्द या समान इशारों के प्रतिरोध को बढ़ाया जा सके। लेकिन लंबे समय तक मुश्किलों की परिस्थितियों को सहन करने के लिए लंबे समय तक चलने की कोशिश करें। नि: शुल्क कुश्ती जैसे खेल आज़माएं: वे दर्द को अपने प्रतिरोध में सुधार करने के लिए स्वाभाविक और स्वस्थ तरीके हैं।
  • इरे सेक्शन वाला एक व्हाइ ए कंसल गेय 13
    3
    गंदा नौकरियों पर ले लो हमेशा ऐसा काम करने की पेशकश करें जो हर किसी से बचने और खुशी के साथ ऐसा करना चाहता है। इस सलाह को काम करने के लिए, आपको पहले से ही कठोर मानसिकता को अपना लिया होगा यदि आप वास्तव में काम करने से नफरत करते हैं, तो आप खुद को अनुकूल स्थिति में नहीं रखेंगे अपना गृहकार्य सबसे अच्छा करो और शिकायत न करें - इसका मतलब है कि एक कठिन लड़का है। ले लो जो वापस आता है और वापस मत देखो।
  • इट एक कड़े लड़के चरण 14
    4
    इतिहास में कट्टर के सबसे प्रसिद्ध जीवन के बारे में अनुसंधान करें थियोडोर रूजवेल्ट, अब्राहम लिंकन, जॉर्ज एस। पैटन और डेविड एच। जार्विस जैसे लोगों के बारे में पढ़ें आपको सही प्रेरणा देगा आप युद्ध रणनीतियों पर पुस्तकों को भी पढ़ सकते हैं। सबसे प्रसिद्ध हैं युद्ध की कला सूर्य त्सू का, पांच छल्ले की किताब मियामोतो मुसाशी ई द्वारा युद्ध का कार्ल वॉन क्लॉज़वित्ज़ द्वारा
  • विधि 3

    डरो से एक चरित्र बनाएं
    इट एक कड़े लड़के चरण 1



    1
    शिकायत मत करो आप तुरंत इस सुझाव पर काम शुरू कर सकते हैं। भले ही आप नकारात्मक अनुभव अनुभव करते हैं, तो इसे से सर्वोत्तम प्राप्त करने का प्रयास करें और दूसरों से करुणा की तलाश न करें। आपको ऐसा करने के लिए एक विशेष प्रतिभा की ज़रूरत नहीं है। आपको अपने आप को समस्याओं से निपटने के लिए आवश्यक आंतरिक शक्ति को विकसित करने की जरूरत है। सही परिप्रेक्ष्य से सब कुछ देखने की कोशिश करें कोई इनकार नहीं करता है कि बुरे दिन से निपटना मुश्किल हो, लेकिन हर किसी को पता करने के लिए आवश्यक नहीं है याद रखें कि बहुत से लोग बुरा दिन रहते हैं और अकेले उनको दूर करने का प्रबंधन करते हैं बेशक, अगर आपको भावनात्मक दृष्टिकोण से बहुत कुछ भुगतना पड़ता है और आपको मदद की ज़रूरत है, तो जिद्दी मत प्राप्त करें यदि आप सर्दियों में रेस्तरां जा रहे हैं और आप ठंड महसूस करते हैं, तो संभवतः आप जीवित रह सकते हैं
  • इट टाइटल टू अ क्विक गेय चरण 2
    2
    भय से अभिभूत मत बनो यह डर है सामान्य है, लेकिन आपको सीखना होगा कि उन्हें कैसे दूर करना है। बहादुर होने का मतलब डर नहीं होने का मतलब है, लेकिन उन कृत्यों को करना जो हमें डराता है मुखर होने के बारे में जानें: आप उन्हें सामना करके अपने भय को दूर कर सकते हैं, भले ही वे आपको असहज महसूस कर सकें। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि मोटरबाइक चलाने से आपको बहुत डरा लगता है, लेकिन आपको लगता है कि यह वाकई मजेदार है। शायद आप कोशिश कर सकते हैं ऐसी गतिविधियां का सामना करना शुरू करें जो आपको डरते हैं लेकिन आपको ऐसा करना पसंद है हार्ड एड्रेनालाईन से प्यार करते हैं, वे अपने डर को दूर करते हैं और खुद को सुधारने में शामिल होते हैं।
  • इट टाइटल टू अ कफ गे लड़का स्टेप 3
    3
    अप्रत्याशित और रहस्यमय रहें यदि आप एक खुली किताब नहीं हैं, तो लोग नहीं जान पाएंगे कि आपसे क्या अपेक्षा है आपको हमेशा की समस्याओं के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, जब आप छोटे थे या आपके परिवार के साथ स्क्रैप्स थे। यदि आप मौन में पीड़ित हैं, तो आप सभी का सम्मान अर्जित करेंगे। लोग समझेंगे जो आप नहीं कहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बात नहीं करनी चाहिए, बस आपको हमेशा अपनी समस्याओं के बारे में शिकायत नहीं करनी चाहिए।
  • अप्रत्याशित होने के लिए इसका अर्थ है कि आपको अपने आप को केवल विशिष्ट कठोर गतिविधियों में समर्पित नहीं करना चाहिए। योग की कोशिश करें या गिटार खेलने के लिए सीखें एक स्टीरियोटाइप में मत आइए और आप एक वास्तविक कठिन आदमी बनें
  • इट शीर्षक वाला एक कठिन लड़का चरण 4
    4
    अन्य लोगों के लिए सम्मान कमाएं मुश्किल दिखने के लिए, आपके आस-पास के लोगों को आपका सम्मान करना चाहिए। यह कहना पर्याप्त नहीं होगा कि आप वास्तव में एक बनने के लिए एक कठिन व्यक्ति हैं अगले ही समझने से ही आप अपने इरादे में सफल होंगे एक कौशल या एक से अधिक सीखने की कोशिश करें और उस क्षेत्र में बिना किसी शराब के उत्कृष्टता प्राप्त करें लोगों के सम्मान को जीतने के लिए यह एक बढ़िया तरीका है - घमंड और दिखाते हुए आपको विपरीत प्रभाव मिलेगा आप दूसरों के लिए सम्मान प्राप्त कर इसे अच्छी तरह से इलाज कर सकते हैं, आपकी राय सुन सकते हैं और अपने नैतिक सिद्धांतों का पालन कर सकते हैं।
  • उन लोगों की मदद न करें जो आपके सम्मान नहीं करते हैं। लोगों को आपकी सराहना करने के लिए आपको पीछे की तरफ झुकना नहीं पड़ता है वास्तव में, किसी भी कीमत पर ऐसा करने से बचें अगर कोई आपका सम्मान नहीं करता है, ध्यान आकर्षित करने या न किए बिना अपने परोपकार पर विजय प्राप्त करें। यदि कोई व्यक्ति अपने पैरों को अपने सिर में रखता है क्योंकि वह आपको अपनी ऊंचाई पर नहीं मानता है, तो अपने अधिकारों का बचाव करें।
  • इरेस्ट इट कंसोल गेय चरण 5
    5
    शांत रहें, यदि संभव हो तो बहुत से लोग कठोर व्यवहार करते हैं, लेकिन जब वे एक आपातकाल का सामना करते हैं, तो वे घबराते हैं, अपना गुस्सा खो देते हैं या दूसरों को दोष देते हैं। अपने आप को चिंता करने या डरा देने की बजाय, समस्या को रोकने, सही करने और कम से कम समस्या को कम करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं। यह कठिन व्यक्ति के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है और उसे शक्तिशाली मांसपेशियों या दुर्दम्य घूंसे देने की क्षमता की आवश्यकता नहीं है: आप बस शांत रहें और इस प्रकार की स्थिति पर नियंत्रण रखें। उदाहरण के लिए, यदि किसी भ्रमण के दौरान किसी दोस्त को चोट लगी है, तो आप उसकी प्रतिक्रिया कर सकते हैं और उसकी सहायता कर सकते हैं
  • इट एक कड़े लड़का चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    हमेशा दूसरों के लिए अच्छा होने की कोशिश करें यह सलाह आपके दोस्तों के लिए विशेष रूप से सच है और जिन लोगों के लिए आप जानते हैं वे आपसे कम या कम असहज हैं। उन लोगों को लाड़ प्यार मत करो, जो आपके पास हैं, लेकिन यदि आपके पास किसी की मदद करने का मौका है, तो आपको यह करना चाहिए! इन मौकों पर खुद पर ध्यान न लेने की कोशिश करें लोग आपका सम्मान करेंगे और आपको लगता है कि यदि आप दयालु तरीके से दूसरों की समस्याओं का समाधान करते हैं तो आप कठिन हैं।
  • एक बेजान नाइट होने का क्या मतलब है इस बारे में सोचो। बदमाशी के शिकारियों की रक्षा करें, उन लोगों की रक्षा करें, जो दुर्व्यवहार कर रहे हैं ... ये एक कठिन व्यक्ति बनने के लिए वास्तविक तरीके हैं जब आप इसे कमजोर लोगों के साथ लेते हैं, तो आप एक कठिन व्यक्ति की तरह व्यवहार नहीं करते हैं, लेकिन केवल एक बुरे व्यक्ति के रूप में।
  • निस्संदेह मत बनो और उस व्यक्ति के बीच के अंतर को समझने की कोशिश करें जो आपकी सहायता की आवश्यकता है और जो इसके साथ भाग ले सकता है। यदि किसी पर हमला किया जाता है, तो आपको हस्तक्षेप करना चाहिए, लेकिन अगर एक लड़की बैग में उसकी कंघी की खोज करता है तो आपको किसी दूसरे को खरीदने के लिए दुकान में नहीं जाना चाहिए।
  • इट एक कड़े लड़के का चरण 7
    7
    आपके साथ रहने वाले लोगों के प्रति वफादार रहें कभी अपने दोस्तों, अपनी प्रेमिका या अपने परिवार से विश्वासघात मत करो वफादारी कड़ी मेहनत और सामान्य रूप से अच्छे लोगों के लिए मौलिक गुणवत्ता है। वफादार अर्थ होने के नाते हमेशा उन लोगों के पक्ष में रहें जो आपसे प्यार करते हैं, तब भी जब चीजें गलत हो जाती हैं यदि कोई रिश्तेदार बीमार है और आपकी सहायता की आवश्यकता है, तो उसे पता होना चाहिए कि वह आवश्यकता के मामले में आपके पर भरोसा कर सकता है।
  • टिप्स

    • सही आसन रखें तो आप अपने बारे में निश्चित रूप से देखेंगे और अपनी ऊंचाई का पूरा फायदा उठाएंगे।
    • कुछ भी नहीं समझ में आता है कि आपको ताकत, सुरक्षा और दया से उखाड़ना कितना मुश्किल है।
    • मांस और सब्जियां खाएं या आप जो चाहें खाएं एक कठिन व्यक्ति आहार के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करता है
    • अपने पेट को खींचने से बचें और एक फ्लैट, मांसल पेट का विकास करें नियमों को तोड़ने के बिना, जब आप जागते हैं और फिर सोने से पहले हर दिन 100 एबी होते हैं
    • क्लासिक्स की सराहना करने के लिए जानें सिनेमा और संगीत में एक विशेषज्ञ बनना आपको कठिन बना देगा।
    • वह चक नोरिस, जॉन वेन, क्लिंट ईस्टवुड, ब्रूस ली, चार्ल्स ब्रोंसन, जेसन स्टैथम, केफेर सदरलैंड और अन्य के पात्रों का अध्ययन करते हैं "असाधारण पुरुषों" कि आप टीवी पर या सिनेमा में पा सकते हैं उन्हें अनुकरण करने का प्रयास करें, यहां तक ​​कि एक छोटे से रास्ते में भी।
    • यदि आप मैन्युअल काम नहीं करते हैं, तो टेलीविज़न को देखने के दौरान सैंडपेपर रोल करें। कठिन लोगों के हाथों को बर्बाद कर दिया है
    • बदमाशी कभी नहीं करते वे आपके मनोवैज्ञानिक कमजोरी के संकेत हैं अंदर पर और मजबूत पर बाहर कोमल रहो अगर किसी को चोट लगी है, तो उसकी सहायता करें आपको मुश्किल होने की ज़रूरत नहीं है।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com